कैसे एक पूर्व को याद करने के लिए

एक विशेष लड़के के साथ आपका रिश्ता समाप्त हो गया है, लेकिन अब आप इसे जीतने के लिए कुछ और नहीं सोचते हैं? अलग होने की अवधि के बाद एक युगल एक साथ आने के लिए असंभव नहीं है, इसलिए आशा मत खोना बस उन कारणों के बारे में सोचने के बारे में सोचें, जिनसे मिलन का प्रयास करने से पहले ब्रेक हो गया, सबसे अच्छा तरीका में दूसरा प्रयास शुरू करने के लिए।

अनुभाग को पढ़ें जब आपके पूर्व के साथ लौटना सही विकल्प है, तो आपको यह पता लगाने में सहायता के लिए कुछ युक्तियों को ढूंढने के लिए अपने पूर्व को पुनः जांचने का प्रयास करें

कदम

भाग 1

सुनिश्चित करें कि यह सही विकल्प है
छवि शीर्षक ब्रेक अप चरण 1
1
उन कारणों पर गौर करें, जिनसे अलग हो गया। पहली चीज जो आपको करने की ज़रूरत है वह विस्तार से समझती है कि आप किस कारक से आगे बढ़ते हैं। अगर इन कठिनाइयों को संभव समाधान के बाद पुनरावृत्ति कर सकते हैं या यदि आप उन्हें एक साथ दूर कर सकते हैं, तो विचार करें।
  • आपके व्यवहार की पहचान करना महत्वपूर्ण है, जो अलग होने के कारण हो सकते हैं। हर किसी के लिए अपने पूर्व को दोष देने के लिए उसे वापस पाने का सही रवैया नहीं है।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का है जिसे वह आपको पसंद करता है 7 कदम
    2
    आप अपने पूर्व के साथ वापस आना चाहते हैं कारणों के बारे में सोचो पृथक्करण कभी आसान नहीं होते हैं, भले ही किसी रिश्ते को हर किसी के लिए स्पष्ट समस्या हो। इस कारण से, सामंजस्य के लिए आपकी इच्छा के सच्चे उद्देश्य के बारे में सोचना बहुत महत्वपूर्ण है। यदि आप अपने पूर्व को वापस करना चाहते हैं क्योंकि आप उदास हैं, आप अकेला महसूस करते हैं या आपको एकल नहीं होना पसंद है, आपको शायद फिर से सोचना चाहिए। सिर्फ इसलिए कि किसी व्यक्ति की याद आती है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसके साथ होना चाहिए। समय के साथ, यह महसूस नहीं हो पाती, भले ही कुछ दिन पर्याप्त न हों। अगर, दूसरी तरफ, आप अपने पूर्व के साथ वापस आना चाहते हैं क्योंकि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं और भविष्य को एक साथ देखते हैं, इसे वापस पाने में देरी न करें!
  • यदि आपका पूर्व प्रेमी आपको किसी भी तरह शारीरिक, भावनात्मक या मौखिक रूप से अपमानित कर रहा था, तो आपको उसके साथ वापस आने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। उसे याद करना काफी सामान्य है, भले ही आपका रिश्ता स्वस्थ न हो, लेकिन यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आप अधिक लायक हैं।
  • गेट ए लड़की फॉर फेल टू फॉल टू यू फॉर स्टेप 5
    3
    लगता है कुछ समय ले लो किसी रिश्ते का अंत अक्सर पीड़ा होता है, इसलिए चीजों को ठीक करने की कोशिश करने से पहले कुछ समय पूर्व अपने पूर्व से दूर रहना बेहतर होता है। आप दोनों को जुदाई के दर्द से मुकाबला करने और आप वास्तव में क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचने की जरूरत है।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि यदि आप एक साथ स्कूल जाना चाहते हैं या यदि आपके कुछ दोस्तों में आम है, तो आप इसे पूरी तरह से बचना चाहिए, लेकिन फोन या थोड़ी देर के लिए नहीं रहने का प्रयास करें, ताकि आप दोनों को पुनर्प्राप्ति और प्रतिबिंबित करने का अवसर मिले।
  • यदि आपका पूर्व आपको अक्सर लिखता है, तो उसे पता चले कि आप उसे प्रतिबिंबित करने के लिए कुछ समय देना चाहते हैं, क्योंकि वह समझता है कि आप उसमें पूरी तरह से निषिद्ध नहीं हैं। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं वह शर्मीली या असुरक्षित है
  • यहां तक ​​कि आपको यह पता लगाने में कुछ समय हो सकता है कि वह आपको कितना याद दिलाता है!
  • चित्र शीर्षक ब्रेक अप चरण 2
    4
    इस तथ्य को स्वीकार करें कि आपका रिश्ता काम नहीं करेगा। जब आप किसी पूर्व को जीतने की कोशिश करते हैं, तो आपको यह समझना होगा कि असफलता एक वास्तविक संभावना है। यहां तक ​​कि अगर मैं उसके साथ वापस आ सकता हूं, तो कोई गारंटी नहीं है कि आपका नया रिश्ता लंबे समय तक खत्म होगा। इस संभावना से पहले अपने आप को तैयार करें, जिससे कि आपका दिल दूसरी बार टूटा जाए।
  • एक शीर्षक प्रकार का शीर्षक पृष्ठ पर एक पार्टनर प्रकार चरण 1
    5
    अपने आत्मसम्मान में सुधार करें अपने आप में निवेश करने और खुद से प्यार करना सीखने का अवसर ले लो। जितना अधिक आप अपने आप पर विश्वास करेंगे, उतना ही आप एक स्वस्थ और स्थायी संबंधों के लिए तैयार होंगे।
  • यदि आप अवसाद या चिंता से पीड़ित हैं, तो एक डॉक्टर से मदद लें जो मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं में माहिर हैं। आप इस बात पर आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि ये उपचार आपके आत्मसम्मान पर हो सकते हैं।
  • हर दिन, अपनी ताकत और प्रतिभाओं को याद दिलाना अपनी सभी सफलताओं का जश्न मनाएं, भले ही वे छोटे हों
  • यदि आपको अपनी ताकत पहचानने में कठिनाई हो रही है, तो अपने दोस्तों और प्रियजनों से बात करें उन्हें बताओ कि क्या आपके सकारात्मक हैं
  • आपके पास जो कुछ भी है उसके लिए आभारी रहें।
  • ध्यान आपको तनाव को कम करने और वर्तमान में जागरूकता के साथ रहने में सहायता कर सकता है।
  • भाग 2

    दूसरा मौका मिलता है
    मिडल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाली छवि, आप की तरह चरण 6
    1
    अपने दोस्तों के साथ बात करें यदि आपके मित्र आम हैं या यदि आपके पूर्व के मित्र सब कुछ बताए बिना आपसे बात करने को तैयार हैं, तो आप उनसे पूछ सकते हैं कि आपके पूर्व साथी आपके साथ वापस आना चाहते हैं या नहीं। वे शायद आप से बेहतर जानते हैं यदि उनके पास पहले से एक और लड़की है या यदि वे आपके साथ मेल-मिलाप करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं
    • आपको इस पद्धति से हमेशा सटीक जानकारी नहीं मिलती। हो सकता है कि आपका पूर्व आपके साथ वापस आना चाहता हो, लेकिन इसे अपने दोस्तों के सामने न बताएं।
  • मिडिल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाली छवि आपको पसंद है चरण 15
    2
    उसे दृष्टिकोण जब आप फिर से अपने पूर्व में उपस्थित होने के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो स्वाभाविक रूप से उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ दोस्तों के रूप में जाना चाहता है, उदाहरण के लिए एक एपिटिटिफ़ के लिए, किसी स्पोर्ट्स मैच में भाग लेने के लिए, कुछ ऐसा खेलें जिसे आप पसंद करते हैं, फिल्म देखना या मॉल में खरीदारी करने के लिए एक मित्र के साथ मित्र बनें, न कि पार्टनर
  • इस मौके का इस्तेमाल न करें कि वह आपके साथ वापस आ जाए। इसके बजाय, उसके साथ मस्ती करने का प्रयास करें और सुनिश्चित करें कि वह भी आपके साथ सहज है।
  • अगर वह विषय पेश नहीं करता है, तो पहली बार अपने रिश्ते के बारे में बात न करें। वह उसके पीछे कुछ और आउटपुट रखने की प्रतीक्षा करता है और एक मित्र के रूप में उस पर अच्छा प्रभाव डालता है।
  • स्टेप 3 प्राप्त करने के लिए प्ले हार्ड ड्राइव का चित्र
    3
    जिस व्यक्ति के साथ प्यार में गिर गई उस व्यक्ति की वापसी करें जैसा कि आप अपने पूर्व मित्र के साथ समय बिताते हैं, अपने बारे में सब कुछ याद रखने के लिए कारण बताएं, जिसे आप पसंद करते हैं। ऐसे गुणों को आकर्षित करें जो आप आकर्षक पाते हैं, जैसे कि आपकी हास्य की भावना या आपकी सहानुभूति।
  • उनकी उपस्थिति में हमेशा सकारात्मक और खुश रहें आप विवेक के साथ संकेत भी बना सकते हैं जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि आप अभी भी उसमें रूचि रखते हैं। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "यह आपके साथ बाहर जाने के लिए बहुत अच्छा है मैंने उसे बहुत याद किया"।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको सीधे अपने पिछले रिश्ते के बारे में बात नहीं करनी चाहिए, तो आप उसे अच्छी तरह से याद रख सकते हैं कि आपने अच्छा समय बिताया है। यदि उसने आपको किसी विशेष सूट के लिए बधाई दी है, तो इसे फिर से पहन लें आप उसके साथ एक मनोरंजक स्मृति भी साझा कर सकते हैं यदि आपके पास उससे मिलने का मौका है, तो ऐसा जगह बनाएं कि आप अच्छी तरह से जानते हैं और जहां आपको बहुत मज़ा आता है
  • आपकी गर्लफ्रेंड को चरण 3 के लिए गेट अ गर्ल को शीर्षक वाला इमेज
    4
    उसे दिखाओ कि आपने बदल दिया है अपने दोस्तों के साथ एक साथ बिताए समय का लाभ उठाएं ताकि उन्हें समझ सकें कि आप सुधार करने के लिए कितना काम किया है। उदाहरण के लिए, यदि आप इसे पागल कर रहे थे क्योंकि आप अक्सर देर से आ चुके हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अपनी नियुक्तियों के लिए शुरुआती दौर में हैं
  • छवि एक अच्छा प्रेमी चरण 3 शीर्षक



    5
    उसके साथ एक गंभीर बातचीत शुरू करें दुर्भाग्य से, यह बताने का कोई निश्चित तरीका नहीं है कि क्या आपका प्रेमी सीधे उसे पूछे बिना आपके साथ वापस आना चाहता है। जब आपको लगता है कि आप ने आपके पास नए सर्वोत्तम संस्करण को जानने के लिए पर्याप्त समय व्यतीत किया है, तो ईमानदारी से उससे बात करें और उसे बताएं कि उसे अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं।
  • उसे पूछना सुनिश्चित करें कि क्या वह उससे कहने से पहले आप के लिए कुछ भी कोशिश करता है कि आप दोबारा जोड़े बनना चाहते हैं। यदि आप अपनी भावनाओं का प्रतिदान नहीं करते हैं, तो आप बहुत कुछ नहीं कर सकते
  • रोना मत और भिक्षु मत करो
  • इस बातचीत को अलग होने के कारणों के बारे में चर्चा न करें। अपने बच्चे को यह समझना महत्वपूर्ण है कि आपने पिछली बार पीछे छोड़ दिया है
  • एक शांत जगह में उससे बात करो, जहां आप बाधित नहीं होंगे।
  • छवि का शीर्षक है एक स्वस्थ रिश्ता 15 कदम
    6
    एक बेहतर दंपति के रिश्ते को विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध यदि आपका पूर्व आपके साथ वापस आने का निर्णय करता है, तो आपको दोनों को यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि पिछली जुदाई के कारण होने वाली समस्याओं को पुनरावृत्ति न करें। उन विरोधाभासों के बारे में बात करें, जो आपने पहले की थी और भविष्य में उन्हें बेहतर तरीके से प्रबंधित करने के तरीके ढूंढें।
  • अपने रिश्ते के महत्व पर निर्भर करते हुए, आप अपने संचार कौशल को बेहतर बनाने के लिए कुछ चिकित्सा में भाग ले सकते हैं।
  • भाग 3

    अलग-अलग समस्याओं का समाधान करना
    इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 10
    1
    बुरे आदतों को ठीक करें यह उन व्यवहारों की जांच करने का समय है, जो अलग होने और अपने आप को सुधारने का प्रयास करने के लिए प्रेरित हुआ। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास यह धारणा है कि आप और आपके पूर्व ने आपको अलग कर दिया है क्योंकि आप बहुत ईर्ष्यापूर्ण हैं या झगड़े करते हैं, तो इन रुचिकरों के बारे में और अधिक जागरूक रहने की कोशिश करें और उन्हें जन्म पर रोक दें।
    • बुरी आदतों के आधार पर आप खोने की कोशिश कर रहे हैं, आप एक पेशेवर मनोवैज्ञानिक से बात करना उपयोगी पा सकते हैं।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने व्यक्तित्व को बदलना चाहिए यदि आपका चरित्र आपके पूर्व के साथ असंगत है, तो एक नए आदमी की तलाश में बेहतर होगा जो आप की सराहना करते हैं कि आप कौन हैं। अगर, हालांकि, आपके पास बुरी आदतों है जो आप सही कर सकते हैं, ऐसा करने के लिए प्रतिबद्ध
    • आपको किसी अन्य व्यक्ति के लिए बदलना नहीं है! केवल अपने लाभ के लिए अपना जीवन बदलें
  • छवि का शीर्षक है एक स्वस्थ रिश्ता 10 कदम
    2
    यदि आप उसे पीड़ित करते हैं, तो उसे क्षमा करें। यदि आपने ऐसा कुछ किया जो आपके पूर्व को चोट पहुंचाता है, उदाहरण के लिए अगर आपने उसे शब्दों से नाराज किया है या जब उसकी आवश्यकता होती है, तो उसके लिए माफी मांगने का समय है ईमानदारी से माफी देने के लिए इसमें बहुत ताकत होती है, लेकिन यह आपके रिश्ते को ठीक करने का एकमात्र तरीका है।
  • अपने बहाने के दौरान विशिष्ट रहें मत कहो "मैं तुम्हें घायल करने के लिए माफी चाहता हूँ", लेकिन बल्कि "मुझे माफ करना, मैंने आपके फोन कॉल का जवाब नहीं दिया"। इससे आपके प्रेमी को समझा जाएगा कि आपने अपनी गलतियों पर ध्यान दिया है।
  • अपने पूर्व के लिए समझाएं कि आपने एक निश्चित तरीके से व्यवहार क्यों किया और उन्हें समझें कि आपने अपनी गलतियों से सीखा है
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 3 नामक छवि
    3
    उसे विश्वासयोग्य बनने के लिए दिखाएं यदि आप और आपके पूर्व अलग हो गए हैं, क्योंकि आपने उसे धोखा दिया है, तो आपको उसे समझाने के बहुत मुश्किल काम में सफल होना चाहिए कि आप इसे फिर से नहीं करेंगे आपको इन समस्याओं के आधार पर अलग-अलग तरीकों का सामना करना पड़ता है, जिनके कारण बेवफाई हुई, लेकिन विश्वासघात के कारण जो भी हो, यह महत्वपूर्ण है कि आप उसके साथ ईमानदार और ईमानदार रहें।
  • यदि आपने उसे धोखा दिया है क्योंकि उसके साथ संबंध आपको दुखी किया है या क्योंकि आपने सोचा है कि आपके जीवन में कुछ याद आ रही है, ईमानदारी से क्या हुआ और आप यह सुनिश्चित करने के लिए क्या कदम उठाएंगे कि अतीत फिर से नहीं होता है
  • अगर आपने अपने पूर्व के साथ विश्वासघात किया था क्योंकि आपने सोचा था कि आप किसी दूसरे व्यक्ति के लिए वास्तविक भावनाओं को महसूस कर रहे हैं, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं था, अपने प्रेमी को समझाएं कि आपने बहुत गंभीर गलती की है और आपने अतीत से बहुत कुछ सीखा है।
  • यदि आप एक बाध्यकारी गद्दार हैं और आपको पता नहीं है कि आपको बेवफाई करने के लिए क्या चल रहा है, तो मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर से सहायता मांगकर अपनी प्रतिबद्धता दिखाएं।
  • यदि आप अपने पूर्व के साथ बदला लेने के लिए धोखा देते हैं या उसे सबक देते हैं, तो उसे समझाएं कि आप समझ गए थे कि आपका व्यवहार कितना अपरिपक्व था और आपने एक वयस्क के रूप में संघर्षों को कैसे हल किया है।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते कार्य करें शीर्षक से छवि चरण 13
    4
    लंबी दूरी की वजह से समस्याओं पर काम करना यदि आप और आपके प्रेमी अलग हो गए हैं क्योंकि आप दूरी पर कोई रिश्ते काम नहीं कर सकते, निराशा मत करो! इस तरह के रिश्तों को मुश्किल है, लेकिन अगर आप मजबूत हैं और उन्हें अपने साथी को ध्यान देने योग्य हैं, तो उन्हें आगे ले जाना असंभव नहीं है।
  • नियमित रूप से उनसे बात करें और सुनिश्चित करें कि आप हमेशा उसके लिए खुले और ईमानदार हैं। यदि आप शारीरिक रूप से उससे संपर्क नहीं कर सकते, तो संचार पर काम करने के लिए और भी ज़रूरी है।
  • अपने दैनिक जीवन के सबसे तुच्छ पहलुओं पर अपने साथी को अपडेट करें और उसे ऐसा करने के लिए कहें इससे आपको कुछ जीवन के भीतर महसूस करने में मदद मिलेगी।
  • दूरी से प्राप्त होने वाले रिश्ते के भविष्य के बारे में संदेह को बुझाने के लिए अधिकतम करने के लिए प्रतिबद्ध है, या इन असुरक्षाओं को अलग करने के लिए प्रेरित किया जा सकता है।
  • भाग 4

    अपने पूर्व को पुन: प्राप्त करने की कोशिश कब करना
    पिक अप अ वूमन स्टेप 2 नामक छवि
    1
    सुनिश्चित करें कि आप सही कारणों से अपने पूर्व को पुनः प्राप्त करना चाहते हैं क्या तुम सच में उसे प्यार करते हो? उस स्थिति में, उसके साथ वापस आना अच्छा होगा, उसे दिखाएगा कि वह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है और आपको पूरा यकीन है कि इस बार आप उसके साथ खुश रिश्तेदार हो सकते हैं। कुछ मामलों में, पृथक्करण दोनों पक्षों को यह समझने के लिए समय मिलता है कि एक साथ वापस जाने से वे वास्तव में क्या चाहते हैं अगर, हालांकि, आप अपने पूर्व के साथ सामंजस्य करना चाहते हैं, इसके अन्य कारण भी हैं, अगर यह एक अच्छा विचार है तो पुनर्विचार करना चाहिए।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप उसके साथ वापस आना चाहते हैं, क्योंकि आप अकेला महसूस कर रहे हैं, यह एक अच्छा कारण नहीं है समय में, एकांत पास हो जाएगा
    • यदि आप इसके बजाय रिश्तों को फिर से शुरू करना चाहते हैं, क्योंकि सोचा कि वह दूसरे के साथ है, तो आपको ईर्ष्या महसूस होती है, शायद यह एक अच्छा विचार नहीं है जुदाई का पालन करने वाली ईर्ष्या सामान्य और अस्थायी है।
  • बिना किसी एक प्रकार की प्रेम के साथ डील शीर्षक चित्र 6
    2
    दो बार सोचो, अगर वह पहले से ही एक नया रिश्ता है यदि आपके पूर्व-प्रेमी ने दूसरे व्यक्ति से डेटिंग शुरू कर दिया है, तो इसे निजी संपत्ति पर विचार करें। अगर आपको भूलने में कामयाब हो, तो अपने पूर्व पर अत्याचार न करें। अगर उसे किसी अन्य व्यक्ति के साथ खुशी मिलती है, तो हस्तक्षेप करके आप उसे परेशान करेंगे, अपने नए साथी और खुद को।
  • देखें कि वह क्या है`s the One Step 13Bullet1
    3
    यदि आपके रिश्ते को विषाक्त था या यदि उसने आप से दुर्व्यवहार किया तो अपने पूर्व के साथ वापस आने की कोशिश न करें। आप एक जटिल रिश्ते के अंत में अकेला महसूस कर सकते हैं या अनुभव भी कर सकते हैं, लेकिन अपने पूर्व के साथ अपने आप को मेल करने की बजाय उन भावनाओं को दूर करने का प्रयास करें। आंतरायिक रिश्ते अक्सर शातिर मंडलियों पर आधारित होते हैं जो जोड़े को तोड़ नहीं सकते हैं। अपने पुराने रोमांस को फिर से शुरू करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें यदि आप जानते हैं कि आप अपने पिछले साझेदार के बिना बेहतर रहेंगे।
  • टिप्स

    • यदि आप अपने दोस्तों या नए शौक पर अपना ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आपके पास अपने पूर्व प्रेमी को याद करने के लिए कम समय होगा और आप उसके साथ वापस आने का खतरा नहीं लेंगे क्योंकि आपको अकेला महसूस होता है
    • एक शिकारी न बनें उसे लिखना या उसे हर पांच मिनट में फोन न करें आप वास्तव में हताश होना चाहते हैं उसे कुछ स्थान दें ताकि वह समझ सके कि क्या करना है।
    • आप सावधानी से उसके साथ इश्कबाज कर सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते।
    • मुस्कान जब आप उससे मिलते हैं, ताकि वह समझ सके कि आप अभी भी उसे पसंद करते हैं और आप उसे देखकर खुश हैं।
    • यदि आपके पास कुछ कहना है, तो इसे दिल से करें और आप इसे सकारात्मक रूप से प्रभावित करेंगे। कभी आग्रह और मांग न करें
    • यदि आप खुद के लिए कुछ भी प्रयास नहीं करते हैं, तो इसे फिर से हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत न करें, आप अपना समय बर्बाद कर लेंगे या आप दयनीय दिखेंगे
    • कभी इसे ईर्ष्या बनाने की कोशिश मत करो यह प्रतिउत्पादक होगा आप उसे भूल जाने का अनुभव देंगे, और अगर उसने तुम्हें छोड़ दिया है, तो आगे बढ़ने में कोई कठिनाई नहीं होगी।
    • कुछ भी मत करो जिसे आप जानते हैं कि वह अपना ध्यान आकर्षित करने की सराहना नहीं करता है आप इसे और भी आगे बढ़ेंगे
    • जब आप बोलते हैं, उस पर चर्चा करें कि उसे और आपकी पसंद की बातें क्या पसंद हैं। आप उसे यह बताएंगे कि आप उसकी वरीयताओं को याद रखने और उस पर भरोसा करने के लिए पर्याप्त देखभाल करते हैं।
    • अपनी गलतियों को स्वीकार करना हमेशा बेहतर होता है आप को अलग होने में अपनी भूमिका के लिए खुद को माफ करना चाहिए, फिर अपनी माफी की तलाश करें। यदि आप अपना गुस्सा खो बैठते हैं और वाक्यों को कहते हैं जो आप नहीं सोचते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके अपने आप पर नियंत्रण रखें और ईमानदारी से माफी मांगें। माफी मांगने और आपको कमजोर दिखने के बारे में अपमानित कुछ भी नहीं है। इसके विपरीत, आप शक्ति और व्यक्तित्व का प्रदर्शन करेंगे याद रखें, हालांकि, केवल ईमानदारी से माफी माँगने के लिए इसे नकली तरीके से करने की बजाय माफी नहीं करना बेहतर है।
    और पढ़ें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com