कैसे चित्रमय होना है

"सुरम्य" होने के नाते केवल बाहरी रूप की बात नहीं है यह एक जीवन शैली है, जो हमेशा आपकी आश्चर्य की बात के साथ आपको नहीं जानते हैं और उन्हें दुनिया और उसके निवासियों के विशेष दृष्टिकोण के साथ मनोरंजन करते हैं। एक व्यक्तित्व और सुरम्य हितों का विकास आपके भीतर स्वाभाविक रूप से हो सकता है - यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे आप अनुकरण कर सकते हैं, लेकिन अगर आप पहले से ही अपने आसपास के लोगों से अलग-अलग जीवन देखने के इच्छुक हैं और आप इस तथ्य को मनाते हैं, तो आप पहले से ही जानते हैं अपनी विशिष्टता का और आप को केवल इस तरफ दिखाने में अधिक सुरक्षा की आवश्यकता हो सकती है।

आपके विशिष्टता में वृद्धि के लिए अपने सबसे अनूठे गुणों पर और अधिक तीव्र एकाग्रता की आवश्यकता होती है और उन्हें बाहर खड़ा करने के तरीकों को खोजने के लिए, भले ही आप अभी तक इसके बारे में थोड़ी शर्मीली हो।

कदम

Be Quirky चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
"सुरम्य" की अपनी परिभाषा खोजें यह लेख कम से कम अनुमान लगाता है कि यह एक विशेष और अप्रत्याशित व्यक्ति होने की चिंता करता है, जो कि दुनिया में उसकी जगह से अवगत है। संक्षेप में, विशिष्टता दुनिया के किसी अनोखे परिप्रेक्ष्य के जश्न में निहित होती है, बिना "किसी प्रकार" के किसी भी फैशन या किसी मीडिया संदेश का पालन करने के लिए परेशान किए बिना, इनमें से कोई भी आपकी जीवन शैली के नजदीकी नहीं है। विरोधियों (और हमेशा वहाँ) से प्रभावित होने के बिना, दुनिया को दिखाने के लिए दृढ़ संकल्प, आप रंगीन होने के साथ-साथ सम्मेलनों को तोड़ने का एक बड़ा टुकड़ा है।
  • कई वैकल्पिक संस्कृतियां, जैसे कि हिपस्टर्स, बदमाश या "हरा पीढ़ी" घाटियों आदि उन्हें सुरम्य माना जा सकता है यह संभवतः सटीक है, लेकिन आपको जरूरी नहीं कि किसी समूह में फिट होने के लिए खूबसूरत होना चाहिए। आप अपनी खुद की शैली बना सकते हैं सुरम्य लोगों को अक्सर अलग-अलग होने के उद्देश्य से वैकल्पिक समूहों के विडंबना प्रयासों से बचाया जाता है, सभी को एक साथ समाप्त होता है।
  • Be Quirky चरण 2 नामक छवि
    2
    दूसरों को खुश करने की कोशिश करने के लिए मत बदलो एक विलक्षण व्यक्ति निश्चित रूप से ध्यान आकर्षित करेगा, आंशिक अवांछित, आंशिक रूप से निर्दयी जितनी जल्दी हो सके अपने आप को ढालने के बारे में जानें और ध्यान रखें कि हमेशा जो लोग खतरे के रूप में भीड़ से बाहर खड़े होने के लिए अंतर और ताकत देखते हैं। याद रखें कि जो लोग अधिक उत्तेजना के साथ शिकायत करते हैं या चिढ़ते हैं, वे कम आत्मसम्मान और लोगों के विचारों के अनुरूप अधिक प्रबलता और उनकी प्रवृत्ति का पालन करने के बजाय वे "क्या करना चाहिए" के विचारों का पालन करते हैं। क्या यह तुम्हारा मामला है? अगर आप खूबसूरत बनना चाहते हैं और आप सभी को अनोखा बनाते हैं तो जश्न मनाएं! तो हराओ मत और बिल्कुल नहीं बदलते, जो आप उनके लिए हैं - सुरम्य तरीके से होमोलैग किया जा रहा है आधा ज़िन्दगी जैसा है
  • Be Quirky चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने व्यक्तित्व के कुछ हिस्सों का जश्न मनाएं जो आपको "आदर्श" से अलग करता है। कौन तय करता है कि "सामान्य" क्या है? हालांकि, हमेशा ऐसे लोग होते हैं जो पुनर्मिलन और उसी तरह व्यवहार करते हुए, उसी तरह ड्रेसिंग और सभी एक ही काम करते हुए सामान्य होने का प्रयास करते हैं। वे अपनी स्वयं की सामान्यता को परिभाषित करते हैं और सभी दूसरों को "बाह्य" के रूप में मानते हैं और इसके परिणामस्वरूप "संदिग्ध" होते हैं। यह दुख की बात है और इसी तरह के लोग जीवन में इतनी सारी चीजों को खो देते हैं - ज़ाहिर है, वे काले और सफेद रंग में रहते हैं और वे अपने संकीर्ण दृश्य और तर्क के साथ रंग संस्करण खो देते हैं। "व्यक्तित्व" और "हर किसी के समान होने" के खिलाफ अपने व्यक्तित्व के संघर्ष के उन पक्षों को प्यार करें। किसी अन्य के नियमों के अनुसार क्यों रहते हैं, जब आप केवल एक अलग रास्ते का प्रयास नहीं करना चाहते हैं, लेकिन क्या आप यह भी जानते हैं कि यह आपके लिए सही है?
  • Be quirky चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने आप को जानें क्या आपको खूबसूरत महसूस करता है? आप कभी भी पर्याप्त नहीं जान पाएंगे, इसलिए जिस तरह से आप दूसरों से अलग महसूस करते हैं और आपको अपनी शैली के महत्वपूर्ण हिस्सों को क्यों मानते हैं, उसके कारण नीचे टिकी हुई है। उदाहरण के लिए, आप हमेशा इमारतों को डिजाइन करने में आर्किटेक्ट्स की देखभाल को ध्यान में रख सकते हैं, जबकि आपके दोस्तों ने मुख्य दरवाजे के माध्यम से उकसाना, कुछ भी न देखे। या आप नए रंग संयोजन खोज सकते हैं जो कि आप सुबह में कपड़े पहनते हुए दूसरों को भयानक लगते हैं। हो सकता है कि आप विज़न फॉर्म में काम पर गणितीय समस्याओं का विश्लेषण करना पसंद करते हैं, आंकड़े और तीरों को खींचते हैं जो पूरे एकजुट होते हैं। जो भी दुनिया को देखने का आपका अनूठा तरीका है, इसे चिह्नित करें और उसे न्याय न करें - अपना रास्ता लेने के लिए अपना रास्ता स्वीकार करें और अपनी सार को खोजने के लिए अपनी यात्रा में सब कुछ जोड़ें।
  • Be quirky चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    दुनिया पर अपनी आंखों की रक्षा करने के लिए तैयार करें सुरम्य होने का मतलब शायद राय और व्यक्तित्व के दृष्टिकोण का मतलब है जो दूसरों की तुलना में बहुत अलग हैं: आप शायद शैली में कपड़े पहनते हैं आपके और वर्तमान फैशन के अनुसार नहीं, और आप बहुत सी चीज़ों को बड़े पैमाने पर करते हैं यह आपको रक्षात्मक पर बने रहने और खींचने के लिए उठा सकता है, जो आपको आलोचना करने वाले हैं। इस सबको अनुमति देने के बजाय, आलोचनाओं का सामना करने और खुद को ख़ुशी से जवाब देने के तरीके से पहले सोचें, जो लोगों को अपने स्थान पर वापस कर देते हैं। रक्षात्मक उत्तर हमेशा अधिक आलोचना को आकर्षित करेगा, क्योंकि हमलावर समझ जाएगा कि उन्होंने एक गले में बटन छूए हैं, इसलिए अपनी परेशानी को दिखाने की कोशिश न करें चीजों को करने और देखने के अपने विशेष तरीके से दिये गए अपमानों को अनदेखा करने, त्यागने या छोड़ना सीखना सीखें आदर्श हास्य के साथ प्रतिक्रिया करना और दूसरों को समझने की कमी को हल्के ढंग से समझने के लिए है, दोनों अपने अच्छे के लिए और आप को चोट पहुंचाने में उनकी संतुष्टि की भावना को दूर करने के लिए।
  • लोगों के उत्तरों की एक सूची लिखें यदि आप खुद को किसी चीज के साथ कहें, तो जब कोई आपकी आलोचना करता है समय के साथ, लोगों के लिए कृपया सौहार्दपूर्ण जवाब देने के लिए शास्त्रीय दृष्टिकोण। जितना अधिक आप ऐसा करते हैं, ऐसा लगता है कि उनका रवैया आपको छू नहीं देता है, बेहतर है
  • Be quirky चरण 6 नामक छवि
    6
    बड़े रहें अपनी विशिष्टता को मुक्त करें और उन तत्वों का विकास करें, जो आपके जीवन को अनोखा बनाते हैं और जो आपके लिए अधिक महत्वपूर्ण हैं। विशेष रूप से एक लेख में नहीं कहा जा सकता है - इस पर निर्भर करता है कि आप इसे व्यक्तिगत रूप से कैसे देखते हैं। यह उन चीजों की चिंता कर सकता है या नहीं, जो दूसरों को सुरम्य दिखते हैं - आखिरकार, आप विशेष रूप से एक आदर्श के लिए विसंगतता को "अनुरूप" नहीं करना चाहते हैं! दुनिया को उन पक्षों को प्रकट करने के लिए तैयार रहें जो कि वर्तमान फैशन और उम्मीदों के साथ आराम से फिट नहीं होते हैं, चाहे वह आपकी शैली की शैली, आपके पसंदीदा संगीत, आपकी राजनीतिक स्थिति, सामान्य रूप से आपकी राय, आपकी शैली जीवन, अपने शौक और रुचियां, और यहां तक ​​कि आपके संबंध भी।
  • व्यक्त करो जो आपको लगता है। यह देखते हुए कि आप सुविख्यात, विचारशील और मानवीय गरिमा का सम्मान करते हैं, अपने विचार व्यक्त करना रंगीन होने का एक महत्वपूर्ण अंग है। यह किसी को झूठा और ईमानदार तरीके से सुनने के लिए किसी को झटका सकता है, लेकिन एक खूबसूरत व्यक्ति अपने शब्दों को उदार नहीं करता - वह कहता है कि वह क्या सोचता है।
  • अपने आप को विवादास्पद विषयों पर स्पष्ट रूप से व्यक्त करने के लिए इस्तेमाल करें यदि आप कुछ अपरंपरागत में विश्वास करते हैं, तो आपको समझने के लिए अच्छी तरह समझाने के लिए तथ्यों, स्पष्टता और दृढ़ संकल्प की आवश्यकता है। अपने विकल्पों की अवधारणाओं के बारे में संवाद करने के लिए तथ्यों और दृढ़ता के आधार पर परेशान, चिल्लाने या अपने विचारों को दूसरों से मत बताना।
  • प्रभावित होने के बिना प्रमुख प्रवृत्तियों का पालन करें यह मनोरम व्यक्तियों के लिए एक जटिल चुनौती है जो प्रायः सम्मेलनों से भागना चाहते हैं, लेकिन यह जानना हमेशा बेहतर होता है कि हर कोई किस बारे में बात कर रहा है और क्या से दूर रहना है! और ध्यान रखें कि सम्मेलनों के बारे में चिंतित होने का मतलब है कि आपकी कोई चीज़ पर कोई नियंत्रण नहीं है, और इसलिए ऊर्जा बर्बाद कर रहा है। इसके बजाए, अपने खासियत के लिए पोषण के रूप में प्रमुख धाराओं के अस्तित्व को स्वीकार करें, जिससे आप अपने आप को स्पष्ट रूप से पहचान सकें।
  • Be Quirky चरण 7 नामक छवि
    7
    जब आप अकेले खर्च करते हैं और अपने सभी दोस्तों के बनने के समय एकल होने से डरो नहीं रहें, तो आनंद लें। यह किसी और के जीवन का हिस्सा बनने की दौड़ नहीं है, न ही एक आवश्यकता है। रंगीन लोगों को अक्सर कुछ संगत लोगों के साथ विश्वास के बंध विकसित करने के लिए समय की आवश्यकता होती है, इन्हें कठिन समय में इनका समर्थन करने के बारे में निश्चितता की आवश्यकता होती है। सुरम्य लोग झूठे दोस्तों को पसंद नहीं करते और उन लोगों को बर्दाश्त नहीं करते हैं जो स्वभाव से द्रोही हैं। अपने भावुक और दोस्ताना मंडलियों के लिए निश्चित, स्पष्ट, ईमानदार, ईमानदार और प्यार वाले लोगों के लिए खोजें
  • अकेलेपन की सराहना करने के लिए जानें, अगर आप पहले से ही नहीं सोशल संदेश अकेलेपन को अवमूल्यन करते हैं, जिससे यह संकेत मिलता है कि अगर कोई अकेला होता है तो उसे अजीब लगता है या छोड़ दिया जाता है। सच्चाई यह है कि हम सभी को समय-समय पर एक अकेला अकेलापन की आवश्यकता है, और दूसरों की तुलना में कुछ और, प्रतिबिंबित करने, सोचने, जीवन के अर्थ पर विचार करना और दैनिक समस्याओं को सुलझाना दूसरों को उनके मूल्य को समझने में मदद करने और उसके बारे में नकारात्मक संदेश साझा करने के द्वारा अकेले समर्थन प्रदान करें।
  • Be quirky चरण 8 नामक छवि
    8



    प्यार अन्य लोगों और सुरम्य चीजें दूसरों की विशिष्टता का समर्थन करें और उनकी खूबसूरत मस्तिष्क के मूल्य को देखने में उनकी मदद करें। और जीवन के सुरम्य चीजों की तलाश करें, जैसे एक सुरम्य घर में रहने के लिए, विशेष रूप से पौधों, सुरम्य कार और आपके पक्ष द्वारा एक प्यारा सा जानवर। लाइव और अपने सुरम्य प्यार फैल!
  • अपनी विशिष्टता का विकास

    Be quirky चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    यदि आप खुद के कुछ सुरम्य पहलुओं को विकसित करना चाहते हैं, तो यह खंड आपको अपनी खोज के मार्गदर्शन के लिए कुछ सुझाव देगा।
  • बी क्विककी चरण 10 नामक छवि
    2
    यदि आप संगीत को अधिक खुलेआम से प्यार करना चाहते हैं, तो निम्नलिखित तकनीकों का प्रयास करें (हमेशा एक खुला दृश्य के साथ):
  • परिवार के सदस्यों, दोस्तों और परिचितों से पूछें कि वे उन्हें पसंद करते संगीत पर सलाह दें इसे सुनें और देखें कि क्या ऐसा कुछ है जिसे आप विशेष रूप से सराहना करते हैं
  • लाइब्रेरी या दूसरी हाथ की दुकान पर जाएं और एक गीत चुनें - चाहे वह सीडी, विनाइल या कैसेट पर है
  • इंटरनेट! अपने प्रशंसकों के लिए देखो, उनके ब्लॉग पढ़ें और पता करें कि वे क्या सुनते हैं। या इससे भी बेहतर, सीधे यूट्यूब पर जाएं!
  • एक सप्ताह के लिए कम से कम एक घंटे में एक अलग रेडियो सुनने के लिए खुद को मजबूर करें। आवृत्तियों 87.5 और 107.9 के बीच बहुत अलग एफएम रेडियो स्टेशन हैं।
  • iTunes शास्त्रीय रैप से, विभिन्न शैलियों में, मुफ्त में एक हफ्ते में 2 या 3 नए गाने रिलीज़ करता है I अपने संगीत क्षितिज का विस्तार करने के लिए उन्हें डाउनलोड करें और साथ ही समय के साथ रहें। कम वे प्रसिद्ध हैं, बेहतर!
  • नए समूहों के लिए स्पॉटिफ़ी और पेंडोरा जैसे कार्यक्रम एक महान स्रोत हैं।
  • Be quirky चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    कुछ के लिए, "सुरम्य" होने के कारण कपड़ों तक सीमित नहीं है और कुछ नहीं। वह विशेष रूप से प्रभावी पोशाक के लिए पुरानी फिल्मों का अध्ययन करता है - कुछ उदाहरण: "टिफ़नी में नाश्ता", "बेला इन गुलाबी", "एक अद्भुत दिल की धड़कन" आदि। या आप 1 9 60 से लेकर 60 के दशक तक, पहले के समय में भी वापस जा सकते हैं। और युगों और शैलियों के आधार पर शैलियों को मिलाकर संकोच न करें। आपकी शैली केवल आपके सौंदर्य की भावना और आपकी वरीयताओं पर निर्भर करती है। आप क्या कर सकते हैं या पहनने के बारे में किसी भी सलाह से सावधान रहें - हमेशा पूछें कि किस तरह की सलाह दी जाती है और उस व्यक्ति का वास्तविक लक्ष्य क्या है!
  • सुंदर कपड़े ढूंढने के लिए, पिस्सू बाजार, ईबे, स्टालों - जहां कहीं भी हो वहां जाएं। अटारी / तहखाने में बक्से पर नज़र डालना मत भूलना
  • आपके पास पर्याप्त पैसा नहीं है, या आप जो भी चाहते हैं वह नहीं मिल सकता है, अपने कपड़े बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, जींस की एक पुरानी जोड़ी फाड़, छोटा या फीका जा सकता है। चित्रों को ठीक तरह से बनाने के लिए कुछ भी बदलें, बदलें, बदलें (एक सुराग: रंगीन होने के लिए सीवे को कैसे जानना हमेशा बेहतर होता है!)।
  • अपने कपड़े सुशोभित करने के लिए जानें जूते, टोपी और बैग पर मोती, सेक्विन, रिबन, ब्रोकेस और पंख जैसी चीजें।
  • Be Quirky चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    कुछ भी साथ अपनी दुनिया को सजाने! चाहे वर्ष रैपर बट, सुपरमैन चिपकने वाले, पुराने फिल्म के पोस्टर या बस एक विचित्र महाविद्यालय, आप को सजाने या बदलने स्कूल किताबें, बैग, दीवारों, कटोरे, बक्से, स्केटबोर्ड, गहने कर सकते हैं, परिवहन और इसे बनाने के लिए कुछ और के का मतलब और भी तुम्हारा अपने जीवन को कला के काम के रूप में देखें और अपने अस्तित्व के हर दिन इस विशाल कैनवास को सजाने के लिए।
  • Be Quirky Step 13 नामक छवि का चित्रण
    5
    एक विशेष शौक खोजें जो आपके हित में है सुरम्य लोगों को चीजें अक्सर जनता ने ऊटपटांग विचार करना पसंद (सकारात्मक हो सकता है और खेलने "हास्यास्पद" के रूप में "विचित्र" के लिए याद)। तो शौक या हितों का पालन करने की आवश्यकता को दोहराएं जो दूसरों को श्रेष्ठता और अविश्वास के साथ देखेंगे। बालकनी पर एक टमाटर वनस्पति उद्यान रखने के लिए, रेडियो AM को सुन, एक कारण आप में विश्वास करते हैं के लिए एक कार्यकर्ता बनने, ऑनलाइन कॉमिक्स, साबुन बनाने के बारे में एक ब्लॉग लिखते हैं, पुराने कंप्यूटर नवीनीकरण - यह पुराने टीवी शो एकत्रित कर रहा है सब क्या लायक है, जब तक आप खुद को ब्याज देते हैं और आपको अच्छा महसूस करते हैं कुछ असामान्य में भावुक हो कई सुरम्य लोगों की एक आम तत्व है, और अक्सर कि जुनून असाधारण खोजों के लिए नेतृत्व कर सकते हैं, दूसरे मनुष्य के लिए स्थायी मूल्य बनाने, या वस्तुओं के शाश्वत संग्रह कि कोई और कभी की कोशिश की थी के निर्माण में परिणाम रखने के लिए। यदि यह सुखद, संतोषजनक और सस्ता है, तो मज़े करो!
  • किसी और के शौक की प्रतिलिपि से बचें, जब तक आप वास्तव में उस विषय या गतिविधि में रूचि नहीं रखते हैं
  • Be Quirky चरण 14 नामक छवि
    6
    करने के लिए का विस्तार करें। इनर डिस्कवरी एक ऐसी यात्रा है जिसे हर किसी को करना चाहिए, इसके बावजूद दृश्य के अंक की परवाह किए बिना। यह एक खूबसूरत व्यक्ति पर भी लागू होता है, और अपने सार की खोज करके आपको अधिक संतुष्टि मिल जाएगी, और आप वास्तव में कौन हैं, इस बारे में और जानेंगे। उन चीजों में जो आप उस प्रक्रिया को शुरू करने के लिए कर सकते हैं जिसमें हम योग पाते हैं, एक डायरी लिखते हैं और स्वयंसेवा करते हैं अन्य बातों में अन्य लोगों की सहायता करें. आपको बहुत अच्छा लगेगा!
  • टिप्स

    • याद रखें कि किसी के बारे में नकारात्मक टिप्पणी के साथ कोई भी व्यक्ति आपके साथ होगा, उनसे बचने के लिए, बस सुनिश्चित करें कि आपको विचित्र तत्व मिलते हैं जो आपको अच्छे तरीके से हंसते हैं। अपने दर्शकों का मनोरंजन करें और अपने सार के साथ एक बनें
    • याद रखें कि वे ईर्ष्या वाले लोग हैं, जो समस्याएं हैं, न कि आप। वे, उनके जीवन, कोई विचार, कोई कल्पना द्वारा ऊब रहे हैं खुद को डर किया जा रहा है, उनके कार्यों के परिणामों से डर मत आदि जो खुद को घृणा, और compatiscile।
    • भौतिक वस्तुओं के साथ लालच और जुनून सुंदर नहीं हैं। ऐसी चीज़ों को जमा करने के जाल में मत आना, जो आप के मालिक हो या दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा में फंस रहे हो।
    • नई चीजों पर सकारात्मक रहें और खुले रहें। यहां तक ​​कि फैशन में भी एक समय सीमा है, और कभी-कभी यह अविश्वसनीय रूप से अलग-अलग दिशाओं में विकसित किया जा सकता है, जो कि कभी भी किसी ने कल्पना नहीं की थी। और इस बारे में सोचें कि समय का मार्ग विंटेज वस्तुओं का पुनः मूल्यांकन करने और उन्हें सुंदर दशकों के बाद देखने में सक्षम है!
    • सिनेमा और स्वतंत्र संस्कृति पर एक नज़र डालें आप भूमिगत संस्कृति (लेकिन आप बाध्य नहीं हैं) के साथ की पहचान कर सकते हैं: अक्सर सुरम्य लोगों को यह रुचि है, सिर्फ स्वतंत्र कला और संस्कृति का समर्थन करने के लिए

    चेतावनी

    • आपको कुछ भी "होना" नहीं है जो आपको सहज महसूस न करें। अपने मूल्यों, विश्वासों और वरीयताओं को प्रतिबिंबित नहीं करने वाली कुछ भी अपनाने के लिए खुद को मजबूर करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें
    • चीजों को अपने तरीके से देखने के लिए दूसरों को मनाने की कोशिश करने से बचें आपकी विशिष्टता को कभी-कभी अद्वितीय होने की आवश्यकता हो सकती है - इसे स्वीकार करें। आप दूसरों से बहुत दूर हो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com