एक ऐस्ट्राल यात्रा कैसे करें (शुरुआती के लिए)

यात्रा या सूक्ष्म प्रक्षेपण एक अद्भुत अनुभव है हालांकि, कुछ और की तरह, इसमें समय, प्रयास और सामान्य ज्ञान होता है। यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो यह लेख आपको बताएगा कि क्या करना है

कदम

एस्ट्रल प्रोजेक्ट (शुरुआती) चरण 1 नाम वाली छवि
1
एक सपाट सतह पर लेटें बिस्तर, सोफे और सोफे एक अच्छा विकल्प हैं। यदि आप फर्श पर झूठ बोलना सहज महसूस करते हैं, तो यह ठीक ही है।
  • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप पूरी तरह से सहज और आसानी से महसूस करते हैं। यहां तक ​​कि कपड़े आरामदायक होना चाहिए, पजामा आदर्श विकल्प हैं।
  • एस्ट्रल प्रोजेक्ट (शुरुआती) चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी आंखों को बंद करो और आराम करो, लेकिन सो न होने की कोशिश करें। इस चरण में लक्ष्य यह है कि मन सतर्कता रखते हुए शरीर को नींद आना पड़ता है। धीमी गति से, साँस लेना और आराम से आराम से साँस लें जिससे आप आसानी से शांत हो सकें
  • अपने दिमाग में आने वाले विचारों से विचलित होने के बिना अपनी सांस पर अपनी एकाग्रता रखें।
  • एस्ट्रल प्रोजेक्ट (शुरुआती) चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    जब तक आपको कंपन नहीं लगता तब तक शांत और आराम से बने रहें। यह सूक्ष्म यात्रा के दौरान एक पूरी तरह से सामान्य घटना है, यह दर्शाता है कि आप सही रास्ते पर हैं। इस समय भी, हालांकि, शांत रहने की कोशिश करें, अन्यथा आप इस प्रक्रिया को अवरुद्ध कर सकते हैं। आपको बस आरामदायक, सकारात्मक महसूस करना और आराम करना पड़ता है
  • एस्ट्रल प्रोजेक्ट (शुरुआती) चरण 4 शीर्षक वाली छवि



    4
    अपनी आँखें बंद रखें और अपने आध्यात्मिक शरीर की कल्पना करें (सूक्ष्म) जैसे कि यह भौतिक से निकलती है, झूठ बोल रही है और आराम से है। याद रखें कि पहला प्रयास सफल नहीं हो सकता है - शांत और आत्मविश्वास की कोशिश करें, बिना तनाव के।
  • एस्ट्रल प्रोजेक्ट (शुरुआती) शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    जब तक आपको लगता है कि आप फ्लोटिंग नहीं कर रहे हैं तब तक कल्पना करना जारी रखें। यह एक उत्कृष्ट संकेत है कि प्रक्रिया काम कर रही है।
  • एस्ट्रल प्रोजेक्ट (शुरुआती) शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    आप पुष्टि करेंगे कि सूक्ष्म यात्रा प्रगति पर है, यदि आप आध्यात्मिक शरीर के नीचे अपनी भौतिक शरीर झूठ बोलते हैं और आप आसपास के अंतरिक्ष में जा सकते हैं।
  • टिप्स

    • विकर्षण से बचने के लिए एक तकिया या कंबल का उपयोग करना उचित है शुरू करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप ठीक से श्वास कर सकते हैं।
    • आम तौर पर यह डर है कि लोगों को सूक्ष्म यात्रा करने में सक्षम होने से रोकता है। हालांकि, ये तर्कहीन भय हैं, उदाहरण के लिए, चांदी की रस्सी (भौतिक शरीर को गैर-भौतिक शरीर के साथ जोड़कर प्रकाश की एक धागा) टूट जाती है या एक राक्षस आपके शरीर का कब्ज़ा कर लेता है। चांदी की रस्सी नहीं यह तब तक टूट जाएगा जब तक आप सूक्ष्म दायरे में बहुत लंबे समय तक नहीं रह जाते हैं, हालांकि अंतिम रूप से बहुत संभावना नहीं है क्योंकि यह बहुत मजबूत है। यदि आप सकारात्मक रहें, तो सब कुछ ठीक हो जाएगा।
    • ध्यान रखें कि सूक्ष्म यात्रा (या अनुमान) और स्पष्ट सपने एक ही बात नहीं हैं सपना देखना परियोजना के लिए अलग है हालांकि, आमतौर पर एक सूक्ष्म प्रक्षेपण एक स्वप्न माना जाने वाला बहुत ही उज्ज्वल है।
    • जब आप एक सूक्ष्म यात्रा करने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह द्विरेषा की धड़कन या आइसोक्रॉनिक टोन को सुनने के लिए उपयोगी हो सकता है। इस तरह से आवश्यक विश्राम राज्य में प्रवेश करना आसान होगा।

    चेतावनी

    • जैसा कि पहले कहा गया है, यह बहुत संभावना नहीं है कि चांदी की डोरियों को तोड़ दिया जाएगा, लेकिन यह हमेशा सामान्य ज्ञान का उपयोग करता है और जब आप महसूस करते हैं कि यह करने का समय है तो आपका भौतिक शरीर फिर से प्रवेश करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com