एक सोफा बिस्तर कैसे खरीदें

क्या आप विभिन्न विकल्पों में भ्रमित हैं? यहां एक गाइड है जो आपको समुद्र के महानतम मैग्नूम को नेविगेट करने में मदद करेगा "परिवर्तनीय फर्नीचर"।

सामग्री

कदम

1
स्थापित करने वाली पहली बात यह है कि आप इसका उपयोग कैसे करना चाहते हैं। ज्यादातर निर्माताओं नींद के दौरान या तो आराम या आराम पर जोर देते हैं, लेकिन कुछ दोनों पहलुओं पर विचार करते हैं। इसलिए, यह समझना महत्वपूर्ण है कि क्या आप इसे मुख्य रूप से एक सोफे के रूप में या बिस्तर के रूप में इस्तेमाल करना चाहते हैं सोफे बिस्तर हमेशा एक समझौता होता है: यह कभी भी सबसे अच्छा सोफा नहीं है और न ही बाजार पर सबसे आरामदायक बिस्तर है।
  • 2
    इसे खरीदने से पहले आप खर्च करने के लिए क्या तैयार हैं इसकी एक जानकारी प्राप्त करने का प्रयास करें। € 500 और € 800 के बीच एक अच्छी गुणवत्ता वाले सोफा बेड की लागत € 400 के नीचे कुछ भी अच्छा सौदा नहीं होगा
  • 3
    एक सोफे को बिस्तर में बदलने के लिए बाजार में उपलब्ध कई प्रणालियां हैं, लेकिन तीन सबसे लोकप्रिय क्लासिक पुल-आउट सोफे, फ़्यूटन और डेवनपोर्ट या सोफे में एक बिल्ट-इन बेड के साथ हैं दुकान में खरीदारी करने से पहले, इंटरनेट पर कुछ शोध करें ताकि आपको पता चल सके कि क्या उम्मीद है और कौन से प्रश्न पूछने होंगे।
  • 4
    पारंपरिक पुल-आउट सोफा बेड बड़े फर्नीचर स्टोर और फर्नीचर स्टोर में बेचे जाते हैं। ये आउटलेट बड़े डबल और डबल मॉडल पेश करते हैं जो स्वतंत्र इकाइयों की तरह दिखाई देते हैं, मुख्यतः बैठे स्थिति को पूरा करने के लिए। जब तक आप € 800 से अधिक का भुगतान करने के लिए तैयार नहीं हैं, गद्दे के आराम का स्तर बहुत संदिग्ध है चूंकि वे आम तौर पर पतले और सामान्य गद्दे से छोटे होते हैं, कड़ी मेहनत से कल्पना से परे होते हैं और दुर्भाग्य से उनके पीठ के नीचे स्लॉट की भावना के लिए जाना जाता है, ये सोफे बेड हैं जो लोग एक ही समय में प्यार करते हैं और नफरत करते हैं।



  • 5
    पारंपरिक हटाए जाने वाले सोफे बिस्तर के विकल्प के रूप में अट्ठाई के दशक में खुद को मजबूती देने लगे। आदेश और एक रानी के सिंहासन के आकार के लिए बनाया गया, फ़्यूटन विशेषज्ञ फर्नीचर फर्नीचर के सभी प्रमुख उत्तरी अमेरिकी बाजारों में ही दिखाई दिए। ये व्यावहारिक और कार्यात्मक हैं, लेकिन आराम से उस सामग्री पर निर्भर करता है, जो गद्दे की बनायी जाती है, क्योंकि लकड़ी या धातु के फ्रेम का उपयोग केवल जमीन से गद्दा उठाने के लिए किया जाता है। फ़्यूटन में अधिकतर गद्दे वेडिंग और कम घनत्व फोम की परतों से बने होते हैं, जिन्हें 680 जी से कम नहीं करना चाहिए, यदि आप चाहते हैं कि वे पिछले जब तक आप एक अच्छी गुणवत्ता वाला नहीं खरीदते, तब तक वे कॉम्पैक्ट और कठोर होते हैं।
  • 6
    डेवेंपोर्ट्स 1 9 40 के बाद से मौजूद हैं, यदि पहले नहीं। वे 20 सेमी उच्च मानक गद्दे, अच्छे समर्थन के लिए लोचदार पट्टियाँ, क्लिक-क्लैक तंत्र, आधार में स्थिति और आसान परिवहन के लिए एक निरापद प्रणाली के साथ सुसज्जित हैं।
  • 7
    बिक्री के लिए कई अन्य परिवर्तनीय सोफा (फ्लिप फ्लॉप, डॉर्मिज़, पुल-आउट बेड आदि) हैं, लेकिन ऊपर वर्णित अनुसार वे आमतौर पर हर रोज इस्तेमाल के लिए व्यावहारिक नहीं हैं। आदेश बनाने से पहले, निम्नलिखित पर विचार करें: यदि आप अपने मेहमानों के लिए एक सोफे बेड खरीदने का इरादा रखते हैं, तो एक अच्छी गुणवत्ता खरीदें ताकि वे आराम से आराम कर सकें। कुछ भी नहीं एक बुरी नींद की तुलना में एक यात्रा को खंडहर।
  • 8
    रबर बैंड और गद्दा कवर के साथ शीट के महत्व पर विचार करें। सोफे बेड के कुछ गद्दे व्यापक रूप से गद्देदार होते हैं, और आखिरी चीज बिस्तर पर पड़ी खाने और / या पीने से उन्हें दाग देते हैं।
  • टिप्स

    • उसे हिलाने और दुकान में इसे उठाने का प्रयास करें। यदि यह संभव नहीं है, तो आपको घर पर एक ही समस्या होगी।
    • अगर विक्रेता आपको दिखाता है कि सोफे बिस्तर का उद्घाटन और समापन तंत्र कैसे काम करता है, तो यह संभवतः उपयोग में आसान प्रणाली नहीं है। सुनिश्चित करें कि आप इसे स्वयं की कोशिश करें
    • यदि विक्रेता आपको झूठ बोलने के लिए उठने के लिए कहता है, तो शायद वह नहीं चाहता कि आप गद्दे में किसी भी दोष की खोज करने से रोक दें।
    • यह खरीदने से पहले एक टेप माप के साथ गद्दा को मापें। यदि यह 80 x 190,120 x 190 या 160 x 1 9 0 सेंटीमीटर नहीं मापता है, तो यह न तो एकल है, न ही वर्ग और आधा और न ही डबल, जिसका अर्थ है कि कोनों पर लचीले बैंड के साथ शीट ठीक नहीं होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com