तुम कैसे रहो और एक आकर्षक लड़की की तरह लग रहा है मोबाइल फोनों

शब्द कॉस्प्ले

एक पुस्तक, एक फिल्म या किसी अन्य सांस्कृतिक उत्पाद में एक पात्र के रूप में ड्रेसिंग के अभ्यास को संदर्भित करता है। जापानी आत्माएं, विशेष रूप से, इस उपसंस्कृति में बहुत लोकप्रिय हैं, लेकिन यह कोई आश्चर्य नहीं है! प्रायः एनीमे के पात्रों की विशेषता विशेष रूप से विशिष्ट वेशभूषा और व्यक्तित्वों के द्वारा होती है, इसलिए एक सभा के दौरान उनकी नकल करने के लिए बहुत मज़ा आता है। किसी भी मामले में, cosplay ड्रेसिंग से अधिक है। एक निश्चित पोशाक पहनने के अलावा, आपको सही मानसिकता दर्ज करनी चाहिए और स्वभाव का संचार करना चाहिए ताकि वह चरित्र को सर्वश्रेष्ठ रूप से प्रतिरूप कर सके।

कदम

भाग 1

अक्षर दर्ज करें
1
एक पहचानने योग्य वर्ण चुनें आपके पास एक पसंदीदा चरित्र हो सकता है और लगता है कि आप इसके साथ सहानुभूति कर सकते हैं, लेकिन अगर यह अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है, तो आपको शायद दूसरों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी। सबसे उपयुक्त वर्ण प्रतिष्ठित और आसानी से विशिष्ट हैं उन्हें सभी के सबसे प्रसिद्ध होने की जरूरत नहीं है, लेकिन, एक घटना के अवसर पर, प्रतिभागियों का एक अच्छा प्रतिशत पता होना चाहिए कि वे कौन हैं।
  • अगर आपकी प्राथमिकता को आकर्षक माना जाना चाहिए, तो विचार करें कि आप कौन-से पात्रों को एनीमे के प्रशंसकों के लिए सबसे अधिक पसंद करते हैं और जो आपके सौंदर्य मानकों के साथ सबसे ज्यादा मेल खाते हैं।
  • 2
    अपने चरित्र को जानें किसी के लिए, cosplay बनाने का अर्थ है एक खूबसूरत पोशाक जो हर विस्तार से मूल को दर्शाता है, लेकिन सबसे समर्पित cosplayers भी एक हिस्सा खेलते हैं। ऐसा करने के लिए, आपको अपने चरित्र के उद्देश्यों, इतिहास और मनोविज्ञान को जानने की जरूरत है। आपके पास उपलब्ध सभी सामग्रियों पर विचार करें और इस संबंध में गहन पाठ्यक्रम लें। अपने आप से सवाल पूछिए और खुद को जवाब देने की कोशिश करें आपके चरित्र का सबसे गहरा रहस्य क्या है? आप एक अजनबी को कैसे प्रतिक्रिया देंगी? आपके पास क्या शौक हैं? इन कारकों के चरित्र के व्यक्तित्व पर एक महान प्रभाव नहीं हो सकता है, लेकिन वे आपको सही दिशा में प्राप्त करने में सहायता करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप ब्रह्मांड में री अयानामी कॉस्प्ले करते हैं नियॉन उत्पत्ति Evangelion, यह एक सभा के मद्देनजर आत्मा को देखने के लिए उपयोगी है। जिस तरह से चलता है उसे ध्यान से देखें और चरित्र के विकास पर ध्यान दें। एक अच्छा cosplayer बस एक शर्मीली और रहस्यमय तरीके से व्यवहार कर सकते हैं, लेकिन सबसे अच्छे लोग वास्तव में उसके दिमाग में प्रवेश करने का प्रयास करेंगे।
  • 3
    योजना बनाओ एक अच्छा कॉस्प्लेयर बनने के लिए, आपको एक एकल मुद्रा में चरित्र का सार कैप्चर करने में सक्षम होना चाहिए। चलने या बोलने के बिना, वह शरीर को ऐसे तरीके से सेट करता है जो व्यक्तित्व के कुछ व्यक्त करता है दर्पण के सामने कुछ पेशे का अभ्यास करें और देखें कि क्या कोई ऐसा व्यक्ति है जो आपको यकीन दिलाता है। यदि आपको वाकई प्रभावी रूप से ढूंढना मुश्किल लगता है, तो उस चित्र के ग्राफिक सामग्री या प्रचार छवियों को देखने का प्रयास करें जो आप व्याख्या और प्रतिलिपि करेंगे।
  • उदाहरण के लिए, एक क्रिया मंगा से एक चरित्र, जैसा की श्रृंखला की एक श्रृंखला से ली गई है किंगडम दिल, एक लड़ाई मुद्रा द्वारा बढ़ाया जा सकता है दूसरी ओर, शूजो मंगा की तरह एक स्कूली लड़की, जो नाविक चंद्रमा, एक अलग स्थिति ले जाएगा एनीमे के अक्षरों में अक्सर बहुत सटीक लक्षण होते हैं, इसलिए आपको जो खेलेंगे उसका प्रमुख मूड पहचानना मुश्किल नहीं होना चाहिए।
  • तस्वीर ओएस के लिए आदर्श होते हैं। यदि आपकी पोशाक अच्छी तरह से किया जाता है, तो आपको निश्चित रूप से बहुत अधिक ध्यान मिलेगा कुछ मुद्रा के लिए तैयारी आप बेहतर चित्र लेने के लिए अनुमति देगा।
  • 4
    नकारात्मक ध्यान पर ध्यान न दें दुर्भाग्य से, cosplay घटनाओं के बावजूद कई सकारात्मक पहलुओं है, इन बैठकों भी उदास और अप्रिय लोगों को आकर्षित करने के लिए जाना जाता है खुद को एनीमे की एक खूबसूरत लड़की के रूप में तैयार करना अनजान लोगों के लिए एक शादी का निमंत्रण हो सकता है यदि इस तरह के किसी व्यक्ति के पास इस तरह की एक राय है या टिप्पणी है जो आपको असुविधाजनक बनाती है, तो आप जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं वह इसे अनदेखा कर देते हैं और चले जाते हैं। तनाव आपको चरित्र से बाहर निकाल सकते हैं: नकारात्मक भावनाओं को आप इस अनुभव को अच्छी तरह से रहने से रोक नहीं देते
  • यदि कोई व्यक्ति आपको तत्काल नाराज़ करता है, तो सुरक्षा गार्डों से संपर्क करना अच्छा है।
  • 5
    अपने आप को सुनिश्चित करें. कॉस्प्ले बनाना मूल रूप से अपने आप को व्यक्त करने का मतलब है ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका अच्छा आत्मसम्मान भेज कर है। यदि आप जो भी करते हैं, में विश्वास करते हैं, तो व्याख्या आपके लिए अधिक स्वाभाविक होगी। जाहिर है, कई लोगों के लिए यह आसान कहा से किया है। आत्मसम्मान शाम से सुबह तक खेती नहीं की जाती है। फिर भी, आपको अपने आप को खुद को दांव पर लगाए जाने के लिए बधाई देना चाहिए कॉस्प्ले बनाने के लिए साहस की आवश्यकता होती है और इस अनुभव में दिलचस्पी रखने के सरल तथ्य का मतलब है कि आपके पास क्या है जो इसे लेता है।
  • भाग 2

    एक कॉस्टयूम बनाएं
    1
    प्रेरणा ऑनलाइन के लिए खोजें कॉसप्ले में कई फायदे हैं। इनमें से एक साझा कर रहा है शायद अन्य लड़कियों ने एक ही किरदार निभाया है जो आपके हितों को पसंद करता है। आपकी प्रेरणा को प्रोत्साहित करने के लिए कॉस्प्ले डॉट कॉम और कोटक जैसे वेबसाइट्स एक अच्छा संसाधन हैं वेशभूषा को विस्तार से देखें रचनाकारों ने प्रारंभिक विचार के संबंध में कोई स्वतंत्रता ली है? विशेष मेकअप तकनीकों का इस्तेमाल किया गया है? किसी भी मामले में, आपको फिर से कार्य करना होगा जैसा कि आपने जो पात्र को चुना है उसे पसंद करते हैं, लेकिन, क्षणों में जब आप फंस जाते हैं, तो दूसरों के नवाचारों से प्रेरणा लेने का कोई बुरा विचार नहीं है।
    • कुछ cosplayers एक संकर cosplay बनाने के लिए अक्षर मिश्रण। यह केवल सिफारिश की जाती है यदि आप वास्तव में जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं।
  • 2
    एक पोशाक बनाएँ उस वर्ण की छवियों के लिए खोज करें जिसे आपने एक संदर्भ बिंदु चुना है। यहां से, आपको समझने में सक्षम होना चाहिए कि आपको विस्तार से क्या चाहिए। दूसरों की तुलना में कुछ प्रच्छन्न काम आसान हैं कई एनिमी वर्ण क्लासिक स्कूटर सौंदर्यशास्त्र का उपयोग करते हैं ऐसे छिपाने के लिए कपड़े बाजार पर आसानी से उपलब्ध हैं। अधिक विस्तृत वेशभूषा को इसके बजाय सीवन किया जाता है। यदि आप आकर्षक बनना चाहते हैं, तो आपके शरीर को दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है इसका मतलब जरूरी नहीं कि मिनेसट पहनना, महत्वपूर्ण बात यह है कि शरीर को छिपाने वाले वेशभूषा से बचने के लिए।
  • यदि आप परेशानी में हैं, तो एक जापानी स्कूली पोशाक बिल्कुल आदर्श है। विशेष रूप से एक चरित्र का प्रतिनिधित्व नहीं करते हुए, आप निश्चित रूप से एक अच्छा प्रभाव बना देंगे
  • 3
    एक स्कर्ट पहनें अगर एक हाथ पर यह अभी भी एक विशेष चरित्र से प्रेरणा लेने की सिफारिश की जाती है, तो यह पोशाक एक स्कूटर के रूप में तैयार करने के लिए कपड़े का एक मानक आइटम है। कई एनीमे अक्षर इस देखो है सौभाग्य से, इस प्रकार की स्कर्ट कई दुकानों या ऑनलाइन में पाई जा सकती हैं।
  • 4
    रंगीन बूट खरीदें चूंकि आत्माएं आमतौर पर शैलीबद्ध होती हैं, इसलिए वर्णों के जूते आमतौर पर उज्ज्वल और आकर्षक रंग होते हैं। जूते जूते का एक मॉडल है जो आपको वांछित प्रभाव को प्राप्त करने की अनुमति देगा, आप अपने भेस पर अधिक ध्यान आकर्षित करने की भी अनुमति देंगे। वे कई प्रकार की पोशाक के अनुकूल हैं, लेकिन आपको अपने चरित्र के लिए सही बूट चुनना चाहिए।
  • यदि आप एक स्कूटर देखने का विकल्प चुनते हैं, तो आपका बूट बहुत लंबा हो सकता है
  • कॉस्प्ले बनाना काफी महंगा हो सकता है शुरुआत में, लागतों को शामिल करने की सिफारिश की जाती है इस तरह, आप भविष्य में अन्य वेशभूषा बर्दाश्त करने में सक्षम होना सुनिश्चित करेंगे। केवल अनुभवी cosplayers एक एकल पोशाक पर ध्यान केंद्रित करने के लिए खर्च कर सकते हैं
  • 5
    एक मॉडल या पोशाक को पहले से ही बदलें पोशाक बनाना आपकी पोशाक बनाने वाले कौशल पर काफी निर्भर करता है। यदि आप अपने चरित्र के लिए एक विशिष्ट होना चाहते हैं, तो आप सिलाई, कट कर सकते हैं और हेम को कपड़ों में बना सकते हैं, जिसे आप पहले से ही अपने विचार में फिट कर सकते हैं। ज्यादातर मामलों में, इस प्रयोजन के लिए उपयोग किए जाने वाले वस्त्रों को स्थायी रूप से संशोधित किया जाएगा, इसलिए पुरानी कपड़ों का उपयोग करना बेहतर है, जिन्हें आप पहनने या इस्तेमाल के लिए नहीं खरीदना चाहते हैं।
  • 6
    एक फ्लैट या प्राकृतिक बनावट के साथ कपड़े का उपयोग करें। बहुत हल्का, लोचदार या चमकदार कपड़े सीना मुश्किल हो जाते हैं, इसलिए आप खुद को वेशभूषा में मिल सकते हैं जो आपको कोई मूल्य नहीं देंगे। जब तक आप विशेष रूप से सिलाई में अच्छा नहीं करते हैं, तब तक उनसे बचें। शुरुआती के लिए फ्लैट-बुनाई और मध्यम वजन वाले कपड़े सबसे आसान काम करते हैं। प्राकृतिक लोगों के लिए देखो, जैसे पपलिन, मोटी कपड़ा और हल्के ऊन
  • डार्क प्रिंट्स आपको अपूर्ण तेजी को आसानी से छिपाने की अनुमति देते हैं।
  • यदि आप एक मुद्रित कपड़े का उपयोग करते हैं, तो आप विस्तृत लोगों के लिए नाजुक पैटर्न पसंद करते हैं बड़े पैटर्न को मैच करना चाहिए जहां तेजी है और यह परिणाम प्राप्त करना बहुत मुश्किल है
  • 7
    आपकी पोशाक बाहर खड़ा होना चाहिए। कई मामलों में, लोगों को केवल अपनी सैर की प्रशंसा करने के लिए कुछ और सेकेंड्स ही लगते हैं इससे पहले कि वे अपनी नज़र फिर से देख रहे हैं। विस्तृत परिधान सुंदर हैं, लेकिन आवश्यकता के मामले में, आप अपनी विशिष्ट या पहचानने योग्य बनाने के लिए आम तौर पर सरल चाल का उपयोग कर सकते हैं। आप कितनी अच्छी तरह एनीमे को जानते हैं इसके आधार पर, आप कुछ विचार के साथ आकृति को समृद्ध कर सकते हैं। केवल एक स्कूली पोशाक के होने के दौरान, एक पॉके बॉल जोड़ें (ब्रह्मांड से पोकीमोन) हर किसी को यह समझा जाएगा कि आप इस दुनिया में एक चरित्र खेल रहे हैं।
  • भाग 3

    मोबाइल फोनों से बाल और श्रृंगार


    1
    आँखें बढ़ाना मोबाइल फोनों एनीमेशन का एक बहुत खास प्रकार है आंखों पर जोर संभवतः सबसे विशिष्ट पहलू है चूंकि आप एक महिला चरित्र को cosplay करने जा रहे हैं, आप मेकअप के साथ इसे बड़ा कर सकते हैं। एक सफेद पेंसिल के साथ आँखें रूपरेखा करें, फिर एक हल्के आंखों के छायाएं के साथ रूपरेखा फैलाएं। आंख छाया का इस्तेमाल नया, व्यापक रूप बनाने के लिए किया जाना चाहिए। थोड़ा किनारों पर मिश्रण करें।
    • आपको इस आंख छाया का प्रचुरता में उपयोग करना होगा, जबकि बाकी आँख मेकअप प्रकाश होना चाहिए। इस तरह, आँखों का आकार और अधिक विश्वसनीय होगा। अपवाद केवल तभी किया जाना चाहिए जब आपको अपना चरित्र बनाने के लिए अलग-अलग आंख मेकअप चाहिए।
  • 2
    संपर्क लेंस डालने का प्रयास करें चूंकि आंखें एनीमेस्ट के सौंदर्यशास्त्र के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, इसलिए आपको इस क्षेत्र पर यथासंभव अधिक ध्यान देना चाहिए। संपर्क लेंस एक तेज और अपेक्षाकृत किफायती माध्यम है, जो कि अधिक सटीक दिखता है अपने चरित्र की आंखों की विशेषता का अध्ययन करें और समझने की कोशिश करें कि क्या संपर्क लेंस ठीक होगा।
  • 3
    एक गुलाबी रंग की कोशिश करो महिला एनीम पात्रों को आमतौर पर शैलीबद्ध नहीं किया जाता है। कई गुड़ियों की तरह लगते हैं, इसलिए आपको इसे देखने के लिए मेकअप का उपयोग करना चाहिए। आप गुलाबी गाल है करने के लिए लाल लागू कर सकते हैं। आप नींव और छिपाने वाले के साथ भी अपना चेहरा बना सकते हैं। यदि आपको विचारों की आवश्यकता है, तो एनीमे के एक प्रकरण देखें सबसे अच्छा cosplay विशेष रूप से एक चरित्र के विवरण के लिए प्रेरित कर रहे हैं।
  • चाल एक cosplay का कम से कम महत्वपूर्ण हिस्सा है, तो अगर यह तुम्हारी विशेषता नहीं था बहुत ज्यादा चिंता मत करो
  • 4
    बालों को चिकना करें और फ्रिंज लाएं। महिला एनीमे के पात्रों के लिए कोई सार्वभौम केश नहीं है। अपने चरित्र के अनुसार खुद को कंकड़ने की कोशिश करना उचित है उसने कहा, अपने बालों को चढ़ाना आपको एक नज़र दिखाने की इजाजत देगी जो आपको अधिक जापानी लड़कियों की याद दिलाएगी। इसके अलावा फ्रिंज भी कई आत्माओं में मौजूद है। आपको इस किरदार की छवि को हेयरड्रेसर के साथ दिखाने के लिए बालों को कटौती करना चाहिए।
  • तुम भी एक विग पहन सकते हैं। आपको कॉस्ट्यूम शॉप में कई ढूंढना चाहिए।
  • भाग 4

    एक घटना के लिए तैयार
    1
    समुदाय में शामिल हों कॉसप्ले की दुनिया सभी के लिए एक बहुत भावपूर्ण समुदाय के लिए खुला है। अगर आपके पास पहले से ही ऐसे दोस्त नहीं होते हैं जो इसमें शामिल होते हैं, तो आपको अन्य कट्टरपंथियों से संपर्क करना चाहिए। चूंकि यह एक बहुत लोकप्रिय उपसंस्कृति है, इसलिए ऑनलाइन cosplay समूहों को खोजने के लिए काफी आसान है। फेसबुक जैसे सामाजिक नेटवर्क पर सार्वजनिक लोगों को देखें यदि आप एक में शामिल हो जाते हैं, तो आप अपनी पसंदीदा आत्माओं के साथ दोस्त बनाना शुरू कर सकते हैं।
  • 2
    कोई ईवेंट चुनें। यदि आपके पास पहले से ही इन सम्मेलनों में जाने की आदत नहीं है, तो भाग लेने का विचार आपको डर सकता है। आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर, यह एक कदम तय करने के लिए आवश्यक हो सकता है कॉस्प्ले मेले आकार और उद्देश्य में काफी भिन्न होते हैं। शुरुआत में, यह एक छोटी बैठक चुनने की सिफारिश की जाती है यह एक और अधिक शांतिपूर्ण अनुभव होगा, अन्य चीजों के अलावा, कम अराजक वातावरण में मित्र बनाना आसान होगा।
  • आम तौर पर आपको ईवेंट तक पहुंचने के लिए एक टिकट का भुगतान करना होगा। लागत चर है
  • 3
    विचार करें कि क्या समूहों में जाने के लिए उचित है। अकेले ही एक cosplay परियोजना के लिए खुद को समर्पित एक महान विचार है, लेकिन कई cosplayers समूह कार्य करने के लिए और अधिक मजेदार लगता है। यदि आप कुछ दोस्तों के साथ फिर से कनेक्ट होने जा रहे हैं, तो आप एक निश्चित एनीमे के पात्रों की तरह पोशाक कर सकते हैं। थीम समूह व्यक्तिगत वेशभूषा से बहुत अधिक करते हैं।
  • इसके अलावा, समूह में जाने के लिए यह सुरक्षित है रैलियों के दौरान, कभी-कभी सुंदर लड़कियों को परेशान होने का खतरा होता है। यदि आप अन्य लोगों के साथ हैं, तो स्थिति की निगरानी करना आसान होगा।
  • 4
    निर्णय लें कि क्या आप तस्वीरें लेना चाहते हैं कुछ लोग दूसरे प्रतिभागियों के भ्रम को देखने के एकमात्र उद्देश्य के लिए कॉस्प्ले मेलों पर जाते हैं किसी व्यक्ति को आप की तस्वीर लेने में रुचि हो सकती है आमतौर पर, यह अनुरोध एक असली तारीफ होता है, लेकिन अंततः यह तय करना है कि क्या स्वीकार करना है या नहीं। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो नम्रता से इनकार करें
  • यदि आप परेशान होने से डरते हैं, तो एक समूह में जाने से दबाव कम हो सकता है आपको एक मित्र के साथ होना चाहिए, जो आपके साथ क्या होता है, इस पर ध्यान देता है और आपको किसी भी समस्या का समाधान करने में मदद करता है।
  • 5
    गरम। हो सकता है कि आप इसके बारे में कभी नहीं सोचा, लेकिन cosplay घटनाओं दृश्य के एक भौतिक बिंदु से थका जा सकता है। चलना और पूरे दिन बिछाने बहुत थकाऊ हो सकता है बैठक से पहले पांच से दस मिनट तक प्रकाश खींचने और वार्मिंग को तैयार करने के लिए तैयार करने की सिफारिश की जाती है। अपने पैरों और हथियारों को खींचो यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप उन्हें खोल दें। कॉलर और हथियार घुमाएँ इस तरह, आप पूरे दिन में परेशानी और तनाव होने का खतरा कम करेंगे।
  • 6
    मज़े। यह सबसे महत्वपूर्ण बात है एक सभा के लिए तैयार हो जाना तनावपूर्ण हो सकता है शुरुआत में, ये घटनाएं कुछ चिंताएं डाल सकती हैं हालांकि, एक बार जब आप बुरी तरह से दूर हो जाते हैं, तो वे बहुत मज़ेदार होंगे। आप उन्हें पूरा करने के लिए कई चीजें कर सकते हैं:
  • तस्वीरें ले लो दूसरों के लिए आपको इंतजार क्यों करना है? इन क्षणों पर कब्जा करने के लिए खुद को ले लो और अन्य कॉस्प्लेयर की तस्वीरें ले लीजिए
  • एनीम बूथों पर एक नज़र डालें वे अक्सर दिलचस्प मर्चेंडाइजिंग बेचते हैं। यदि आप एक निश्चित एनीम पसंद करते हैं, तो आपको अलग-अलग ऑब्जेक्ट मिलेंगे जो आपको पसंद आएंगे। स्मृति चिन्ह खरीदने के लिए कुछ पैसे लाओ: यह भी मजेदार हो सकता है
  • समाज बनाना और अन्य लोगों को जानना इन सम्मेलनों में जाने वाले लोग कला के उसी रूप के लिए एक महान जुनून साझा करते हैं। इससे आपको ठोस दोस्ती बनाने के लिए नींव रखने में मदद मिल सकती है किसी भी मामले में, यहां तक ​​कि अगर मुझे नए दोस्त मिलना न पड़े, तो यह अभी भी एक अच्छा मौका है कि आप उन लोगों के बारे में बात करें जिनके बारे में आप अन्य लोगों के साथ समान हैं।
  • टिप्स

    • कॉस्प्लेयर अक्सर एक घटना के लिए एक चरित्र तैयार करते हैं, लेकिन आपको इस उद्देश्य के लिए ड्रेस अप करने की ज़रूरत नहीं है, आप इसे केवल अन्य अवसरों पर कर सकते हैं क्योंकि आप चाहते हैं।
    • अपने साथ एक सिलाई किट लें बैठक के दौरान आपके द्वारा किए गए सभी काम को खोने के लिए यह भयानक होगा। यदि आँसू तुरंत मरम्मत की जाती हैं, तो आसानी से उपाय कर सकते हैं।
    • कई cosplayers एक चरित्र के लिंग को बदलने की तरह इसके लिए कुछ नवाचार और रचनात्मकता की आवश्यकता है, लेकिन एक बार जब आप अधिक अनुभवी हो जाते हैं तो आप इसे देख सकते हैं।
    • अपने दिल का पालन करें सब के बाद, cosplaying एक निश्चित चरित्र या fandom के लिए अपने प्यार को व्यक्त करने का मतलब है। जितना अधिक आप एक चरित्र की तरह, जितना अधिक आप ड्रेस अप करने के लिए प्यार करेंगे। यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो आप अपने जूते में प्रवेश करने के लिए प्रेरित होंगे।

    चेतावनी

    • मोबाइल फोनों के लड़कियों को आमतौर पर एक अवास्तविक शरीर है एक फंतासी चरित्र से खुद की तुलना करने की कोशिश मत करो हालांकि आपका शरीर अलग है, फिर भी आप इसे प्रतिरूपित कर सकते हैं।
    • यदि आप एक महिला चरित्र के cosplay करते हैं, याद रखें कि कभी-कभी आप घिनौना आदमी के साथ काम कर रहे हैं यह खेल का हिस्सा है यदि वे आपको परेशान करते हैं, तो किसी को बताएं
    • यथार्थवादी अपने कौशल पर विचार करने की कोशिश करो यदि आप एक पोशाक बनाने जा रहे हैं, लेकिन आप सिलाई में बहुत अच्छा नहीं हैं, तो खरोंच से छिपाने के लिए कोई वचनबद्धता न बनाएं।
    • कॉस्टयूम प्रतियोगिताओं केवल हस्तनिर्मित लोगों को स्वीकार करते हैं यदि आप भाग लेना चाहते हैं, तो आप उन खरीदे लोगों का उपयोग नहीं कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com