कैसे एक एनीमे के चरित्र को एक cosplay बनाने के लिए चुनें

आप पहली बार एक एनीम सम्मेलन में जायेंगे (या आप वापस आ जाएंगे) और आप सही वेशभूषा नहीं चुन सकते हैं। यहाँ क्या करना है

कदम

कोस्प्ले चरण 1 के लिए एक एनीम कैरेक्टर चुनें
1
आपको एनीमे से एक पात्र का चयन करना चाहिए जो आपने किया है! लोग आमतौर पर कई कारणों से एक कॉस्प्ले के लिए चुनते हैं: वे कहते हैं कि चरित्र की तरह काम करना चाहते हैं, पहले से ही वे उस चरित्र की तरह काम करते हैं और फिर एक समान व्यक्तित्व है, पोशाक या उस चरित्र या इसी तरह के रंग-रूप की सराहना करते हैं। जाहिर है वहाँ अन्य कारण हैं, लेकिन ये मुख्य हैं आपके होने के तरीके पर आधारित अच्छी खोज करें और आपकी वरीयताएँ और विचार दिमाग में आ जाएंगे।
  • कोस्प्ले चरण 2 के लिए एक ऐनीम कैरेक्टर चुनें
    2
    यदि आप पहली बार cosplay करते हैं, तो आपको परेशान हो जाते हैं और किसी खास सम्मेलन या आयोजन में भाग लेते हैं, आप अलग-अलग मंचों पर कूद सकते हैं और देखें कि कौन आपकी सहायता करने वाला है। इसलिए, यदि आप किसी कॉस्प्ले है कि दूसरों को पहचान या एक समूह के अन्य प्रतिभागियों (ताकि अकेले न जाएं) द्वारा गठित की हो सकती है होना चाहता हूँ, आप स्वीकार करते हैं या आप की तरह (अन्य cosplayers से बात यकीन रखने वाले लोगों के बारे में जानने के लिए प्राप्त कर सकते हैं होगा सलाह प्राप्त करने के लिए भी उपयोगी) तुम भी आप एक दोस्त है जो शायद शौकीन नहीं है / रॉन कॉस्प्ले की दुनिया जानती है, यदि आप वास्तव में अकेले या यदि आपका पोशाक भारी है और आप किसी को आपकी मदद की जरूरत है हो सकता है नहीं करना चाहती लाने कर सकते हैं।
  • कंसोल स्टेप 3 के लिए एक एनीम कैरेक्टर चुनें
    3
    एक बार आपके पास एक विचार है, अपने दोस्तों या अन्य cosplayers के साथ चर्चा, वहाँ हमेशा किसी को एक हाथ देने के लिए तैयार हो जाएगा! एक पोशाक और एक उपस्थिति के साथ एक चरित्र के लिए विकल्प चुनें जो आप में वृद्धि करेंगे उदाहरण के लिए, हमारे सभी में पतले ऊपरी और स्तन नहीं हैं जो कपड़े से उगते हैं! इस बारे में सोचें कि आप एक निश्चित पोशाक पहनकर कैसे महसूस करेंगे और सूची को प्रतिबंधित करेंगे। यदि संगठनों में से एक आपको असुविधाजनक बना देगा, तो इसे ध्यान में रखना जारी रखना बेकार है। यह जरूरी है कि आप पोशाक को पसंद करें और आप सम्मेलन में एक बार आराम से महसूस करें!
  • कोस्प्ले चरण 4 के लिए एक ऐनीम कैरेक्टर चुनें
    4
    हम मानते हैं कि आपके पास तीन विचार छोड़ दिए गए हैं ऐसा करने की यथार्थवादी संभावनाओं पर विचार करें पोशाक अकेले। आपको सिलाई मशीन के साथ अपने कौशल का मूल्यांकन करना चाहिए (हर किसी को कहीं शुरू करना होगा - इसलिए यदि आपने अभी इसका उपयोग करना सीख लिया है, तो एक कॉस्टयूम चुनें कि आप आसानी से पेपर पैटर्न पायेंगे - इसके बजाय, यदि आप पेशेवर हैं, तो आप शायद इसे बना लेंगे शून्य) और बजट क्या आपके पास कोई पैसा है? आप इंटरनेट पर या आपके शहर में स्टोर पर सस्ते वस्त्रों की तलाश कर सकते हैं, परन्तु ध्यान रखें कि जो कपड़े बहुत हल्के या खराब गुणवत्ता के हैं वे तस्वीरों में और अधिक अनुभवी cosplayers की आंखों में दोषपूर्ण साबित होंगे। यदि आपके पास यह स्वीकार करने में समस्या नहीं है कि आपको ड्रेस पर बहुत खर्च करने का अवसर नहीं मिला है, तो कोई समस्या नहीं है। यदि आप प्रतियोगिताओं में भाग लेना चाहते हैं और आवश्यक धन है, तो आप इसे दर्जी करने के लिए दर्जी से संपर्क कर सकते हैं। अनुमान करें कि आपका कॉस्ट्यूम कितना खर्च करेगा और उस विकल्प का चुनाव करेगा जो आपके बजट और कौशल से बेहतर हो।
  • कोसप्ले चरण के लिए एक ऐनीम कैरेक्टर चुनें



    5
    जब आपका बजट की गणना, मन में सामग्री, बेकार और त्रुटियों, सामान सहित सभी कारकों रखना सुनिश्चित करें, इस तरह के बहुलक मिट्टी और रंगमंच की सामग्री, मेकअप, विग करने के लिए कार्डबोर्ड के रूप में मुश्किल सामग्री, बाल और जूते के लिए उत्पादों अगर आपको लगता है कि आप समय और बजट के मामले में सब कुछ प्रबंधित कर सकते हैं, तो यह आपके लिए पोशाक है
  • कोस्प्ले चरण 6 के लिए एक ऐनीम कैरेक्टर चुनें
    6
    अब जब आप वास्तव में पोशाक बनाने के लिए तैयार हैं (शायद घटना से एक या दो महीने पहले!), यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ समय लें कि आप प्रत्येक विवरण पर विचार करें अन्य cosplayers निश्चित रूप से आपकी देखभाल की सराहना करेंगे! यदि आप सभी विवरणों का प्रबंधन नहीं कर सकते हैं या यदि आप तैयार किए गए कपड़े नहीं खरीद सकते हैं और उन्हें संशोधित कर सकते हैं, तो आप हमेशा व्यक्तिगत डिज़ाइन विकल्प बना सकते हैं। समर्थन और सलाह के लिए cosplaying समुदायों से पूछो
  • कोस्प्ले चरण 7 के लिए एक ऐनीम कैरेक्टर चुनें
    7
    एक बार जब आप अपने आप को और चरित्र के विकल्प के बारे में सुनिश्चित हो, तो आप पोशाक बनाने में मजा कर सकते हैं! चरित्र में प्रवेश करने की कोशिश करें और दर्पण के सामने दबाएं जैसा कि आप कैमरे के सामने करेंगे। यदि चरित्र गंभीर और विचारशील है, तो एक मुस्कुराते हुए मुस्कान उसे न्याय नहीं करेंगे! इसके अलावा, सामान और पोशाक की सीमाओं को ध्यान में रखें, इसलिए अपने आप को खड़ा करने की कोशिश न करें कि आप वास्तव में नहीं कर सकते। यदि आप किसी कॉस्टयूम पार्टी में भाग लेने का इरादा रखते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपनी पोशाक के साथ आगे बढ़ सकते हैं! कुछ पात्रों में वेशभूषा होती है जो किसी भी व्यक्ति से चुनौतीपूर्ण गुरुत्वाकर्षण और गिरती है। आप हर कदम के साथ टुकड़े खोने बर्दाश्त नहीं कर सकता!
  • टिप्स

    • सहायक उपकरण ढूंढने के लिए ऑनलाइन या एक अच्छी तरह से दुकान में खरीदारी करें
    • आखिरी मिनट तक शुरू होने तक इंतजार न करें
    • करने से पहले cosplaying, को एनिमेशन जिसके साथ आप अपरिचित हैं के चरित्र चुनते हैं, तो आप एक बहुत सूट में अधिक सहज महसूस करते हैं, क्योंकि आप अपने आंदोलनों के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं और वास्तव में कैसे व्यवहार करने के लिए पता है। लोगों को एक cosplaying सुना द्वारा एक बहुत अधिक आश्वस्त किया जाएगा।
    • यदि आप एक सम्मेलन के लिए तैयार होंगे, तो ड्रेस कोड देखें। कई सामान और शालीनता के आकार पर सीमाएं हैं।
    • चिंता मत करो अगर आपका शरीर उस चरित्र के समान नहीं है जिसे आप कॉस्प्ले करना चाहते हैं। यदि आप मांस में थोड़ा `हैं, तो आपको वेशभूषा से बचना चाहिए जो त्वचा के बहुत सारे इंच प्रकट करते हैं। हालांकि, सिर्फ इसलिए कि आपके पास कुछ अतिरिक्त पाउंड हैं इसका यह मतलब नहीं है कि आप cosplay नहीं कर सकते एक पोशाक या एक चरित्र चुनें जिसे आप पसंद करते हैं और इसे खेलना पसंद करते हैं।
    • डरो मत अगर यह आपकी पहली बार है जब आप एक सम्मेलन में जाते हैं, तो आप देखेंगे कि वहां बहुत से लोग हैं जो एक पोशाक पहनते हैं।
    • अपनी पसंद के बारे में लंबे समय तक सोचें क्या यह व्यावहारिक है? पोशाक आपको बहुत गर्म / बहुत ठंड / खुजली महसूस कर देगा (सम्मेलनों का लंबा और, यदि घर के भीतर का आयोजन किया जाए, तो यह गर्म होगा)? आपके जैसे किसी दोस्त की मदद के लिए पूछें, अगर आप पहली बार अपनी तरह से हो, तो अपने साथ रहें।
    • अपना सर्वश्रेष्ठ करें और पोशाक बनाने में आलसी मत बनो। सभी स्थितियों में लोग सटीक, विस्तृत और सावधानीपूर्वक विस्तृत वेशभूषा की सराहना करेंगे।
    • एक सस्ती कीमत पर अच्छी गुणवत्ता वाले कपड़े खोजें या, पोशाक बनाने के लिए सामान्य कपड़े ढूंढें, बनाने में कम समय खोना
    • यदि आप एक लड़की हैं, लेकिन आप एक पुरुष चरित्र cosplay चाहते हैं, आप अपने स्तन लपेटो चाहिए, ताकि आपके शरीर और अधिक मर्दाना है इस मामले में, लोचदार बैंड या आम एक का उपयोग करना बेहतर है, जिसे आपको धड़ के ऊपरी भाग के आसपास कई बार लपेट करना पड़ेगा - इसे पीठ पर ठीक करें याद रखें, आठ सीटों के लिए अपनी सीने को मजबूर न करें। इससे श्वास की समस्याएं हो सकती हैं और पसलियों को तोड़ भी सकता है। तुम भी एक पुरुष चरित्र के महिला संस्करण बना सकते हैं - यह आप बराबर अक्षर की एक भीड़ के बीच में खड़े हो सकते हैं!
    • का आनंद लें! Cosplay में महत्वपूर्ण बात यह भी मजा करने के लिए है और आप कर रहे हैं कि चरित्र में आराम कर रहे हैं!

    चेतावनी

    • लोग हमेशा वेशभूषा नहीं चुनते हैं जो उन्हें बढ़ाएंगे। पोशाक के लिए विकल्प चुनना बेहतर होगा क्योंकि आप चरित्र या नज़र से प्यार करते हैं।
    • मुख्य पात्रों को cosplay के लिए नहीं की कोशिश करो! इसे एक माध्यमिक चरित्र के साथ प्रयास करें जिसे कोई भी इतना वजन नहीं देता है न केवल आप सम्मेलन में 16 अन्य लोगों के द्वारा चुने हुए चरित्र के चयन से बचेंगे, आप कई लोगों द्वारा भूल गए चरित्र को चुनने के लिए प्रशंसा प्राप्त करेंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पैसा
    • कपड़े डालने के लिए कपड़ा / उत्पाद
    • चरित्र के सहायक उपकरण
    • सिलाई की क्षमता
    • विग
    • रंगीन संपर्क लेंस (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com