एल कॉस्प्ले कैसे करें (लॉलिट-डेथ नोट)

ठीक है। तो, आप पहले से ही मंगा और चीनी के साथ प्यार में हैं और आप "सामान्य रूप से" व्यवहार करते हैं। लेकिन, किसी भी मामले में, कोई भी आपको पसंद नहीं करता और तुम लोगों के सामने नहीं होने का नाटक करने के लिए थक रहे हो। हकीकत में, आप अपने पसंदीदा एनीमे के चरित्र की तरह काम करना चाहते हैं: एल ऑफ डेथ नोट! यहाँ उनके जैसे होने के लिए कुछ बुनियादी कदम हैं और फिर कुछ ऐसे सामान्य सुझाव हैं जिनका आप बनना चाहते हैं। रोजमर्रा की जिंदगी या कॉस्प्ले और मज़े के लिए!

कदम

विधि 1

दिखावट
छवि का शीर्षक Cosplay as L _ Lawliet (मृत्यु नोट) चरण 1
1
आंखें एल के समान होने वाले सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक हैं। रातों की वजह से आंखों के नीचे बैग होते हैं, लेकिन देर से रहने की सलाह नहीं दी जाती क्योंकि यह स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बन सकती है। एक काले आंखें लगाने वाला और आंखों के झुंड को लाना, आपको सही प्रभाव प्राप्त करने में मदद करनी चाहिए।
  • एक और तरीका है सोने से पहले मस्करा डाल, खासकर निचले बारिश पर। जब आप सुबह उठते हैं, तो आपकी आँखों में कम से कम कुछ भूरा बैग होंगे। इसके अलावा, आपकी आंखें लगभग अनुपस्थित दिखना चाहिए और आपको थोड़ा खोया होगा। हमेशा लोगों को जब आप उनसे बात करते हैं, तब सेट करें, आपकी आँखें खुली होनी चाहिए, भले ही आपको इस अभिव्यक्ति पर बल न दें। अपनी आंखों से अपनी भावनाओं को उभरने की कोशिश न करें। आपको कुछ जानने की छाप देना चाहिए जो दूसरों को नहीं पता।
छवि का शीर्षक Cosplay as L _ Lawliet (मृत्यु नोट) चरण 1 बुलेट 1
  • काले संपर्क लेंस पहनने की संभावना पर विचार करें
    छवि का शीर्षक Cosplay as L _ Lawliet (मृत्यु नोट) चरण 1 बुलेट 2
  • कैसप्ले ए एल एल लॉलीट (डेथ नोट) स्टेप 2 नामक छवि
    2
    बाल गन्दा दिखना चाहिए यह देखने के लिए जेल का उपयोग करें, लेकिन यह स्पष्ट नहीं दिखता कि आपने इसे उद्देश्य पर किया था। आपको बिस्तर से बाहर निकलने का विचार देना चाहिए। अपने सिर के बाईं तरफ थोड़ा और बाल जोड़ें जैसे कि आप उन्हें तैयार करते हैं यदि आपने पहले से उन्हें इस तरह से कट नहीं किया है और यह सुनिश्चित कर लें कि सब कुछ असमान दिखता है। लाह मदद करता है उन्हें अपने हाथों से हिलाओ और अपनी आँखों में बालों को लाओ।
  • बाल के अंत में गर्दन से अधिक नहीं होना चाहिए एक और भी बेहतर देखने के लिए, यह देखने के लिए जांचें कि बाएं ओर दाईं ओर से लंबा है या नहीं इस मामले में, परिणाम पहले से ही काफी अच्छा है। अन्यथा, यह वैसे भी ठीक है, क्योंकि ज्यादातर लोगों की परवाह नहीं होगी। बाल काले होना चाहिए अगर कोई आपको बताता है कि एल ने उन्हें नीला किया है, तो आप गलत हैं - बालों का केवल एक नीला रंग है, जब यह हल्का यज्ञि के बालों के लाल आभा के विरोध में है। एक काली टिंट पर्याप्त होगा
    कैसप्ले ए एल एल लॉलीट (डेथ नोट) शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 1
  • यदि आप नहीं चाहते कि आपके बाल हमेशा काला हो जाए, तो केवल एक अस्थायी डाई का प्रयोग करें, जो शावर में चलेगा। यदि आप घुंघराले बाल हैं, तो इसे चिकना करें या, यदि आप अपने बालों को डाई और काट नहीं लेते हैं, तो एक और उपाय एक विग खरीदना है और इसे इस शैली के अनुसार काट देना है। यह थोड़ा और अधिक महंगा हो सकता है, लेकिन आप इसे हर बार एल जैसा दिखना चाहेंगे।
    कैसप्ले ए एल एल लॉलीट (डेथ नोट) शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 2
  • छवि का शीर्षक Cosplay as L _ Lawliet (मृत्यु नोट) चरण 3
    3
    एल कपड़े सरल और सस्ती हैं जब आप उन्हें पहनते हैं, तब नियमित बैगी नीली जीन्स एक बेल्ट नहीं पहनना चाहिए। अपने संगठन पर बहुत पैसा खर्च करने की कोशिश न करें जीन्स की एक जोड़ी 100 यूरो का खर्च करती है, इस शैली के लिए बिल्कुल आदर्श नहीं है। एल की लंबी बाजू की सफेद शर्ट उसके लिए थोड़ा बड़ा है, बहुत छोटा नहीं है
  • कैसप्ले ए एल एल लॉलीट (डेथ नोट) स्टेप 4 नामक छवि
    4
    किसी सामान को नहीं लाएं। कोई जूते, मोजे, चश्मा या गहने नहीं अगर आपको जूते पहनना पड़ता है, तो सफेद श्वेत पहनने या फ्लिप फ्लॉप पहनने का प्रयास करें। अधिक पहना वे, बेहतर हैं मोज़े की सिफारिश नहीं की जाती है। महाविद्यालय में वह स्नीकर्स पहना था, लेकिन मोजे बिना। चश्मे के लिए, यह समझ में आता है कि जब आप एल के कॉस्प्ले करते हैं तो उन्हें पहनना चाहिए क्योंकि अन्यथा आप कुछ भी नहीं देख सकते हैं, लेकिन एक प्रतियोगिता के लिए, आप उन्हें थोड़ी देर के लिए निकाल सकते हैं। यदि आप उन्हें नहीं पहनते हैं, तो संपर्क लेंस भी एक वैध समाधान है।
  • विधि 2

    व्यवहार
    छवि का शीर्षक Cosplay as L _ Lawliet (मृत्यु नोट) चरण 5
    1
    एल के व्यक्तित्व को जानिए एल के व्यक्तित्व के बारे में कुछ चीजें हैं जो उन्हें अनोखा बना देती हैं, जैसे उनके बैठने, खड़े और चलने का अजीब तरीका है, यह तथ्य कि वह जूते या मोज़े नहीं पहनता है और हमेशा एक ही कपड़े पहनता है, बड़ी आँखें `अनुपस्थित अभिव्यक्ति, वस्तुओं को अजीब तरीके से रखते हुए, उनकी कठोरता, उनकी मर्मज्ञता, उनके व्याकुलता, भोजन के मामले में उनकी चरमपंथी प्राथमिकताएं, छोटे विवरणों पर ध्यान देने और छूने के लिए घृणा। ये सिर्फ एल के व्यक्तित्व से संबंधित कई लक्षण हैं।
  • कैसप्ले ए एल एल लॉलीट (डेथ नोट) शीर्षक से छवि चरण 6
    2
    हमेशा अपने पसंदीदा चरित्र के बारे में सोचें यदि आप अक्सर इस पहलू को संदर्भित नहीं करते हैं या आपको लगता है कि यह करने के लिए कोई मतलब नहीं है, तो इसे भूल जाओ।
  • कैसप्ले ए एल एल लॉलीट (डेथ नोट) शीर्षक वाली छवि 7 चरण
    3
    खुफिया। यदि आपके पास पहले से ही है, तो कोई समस्या नहीं है। कुछ अलग तरह से जाने के लिए किस्मत में मजबूर न करें। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो हमेशा मानते हैं कि "क्या होगा ...?" और आप लोगों के विचारों को समझने के लिए प्यार करते हैं, तो आप तैयार हैं।
  • छवि का शीर्षक Cosplay as L _ Lawliet (मृत्यु नोट) चरण 8
    4
    Logica। कुछ लोग दूसरों की तुलना में अधिक तार्किक हैं वे कुछ ही में तभी विश्वास करेंगे जब वे इसे अपनी आंखों से देखते हैं या यदि उन्हें ठोस सबूत मिलते हैं! स्वाभाविक रूप से इस व्यक्तित्व का गुण होना बेहतर होता है, क्योंकि यह मूल्यों और धर्म जैसे विश्वासों में हस्तक्षेप और हस्तक्षेप कर सकता है!
  • छवि का शीर्षक Cosplay as L _ Lawliet (मृत्यु नोट) चरण 9
    5
    एनीमे और मंगा में, यह दिखाने के लिए इशारों महत्वपूर्ण हैं कि एक चरित्र क्या महसूस करता है। सुनिश्चित करें कि आप किसी भी स्थिति के अनुरूप उचित इशारों बनाते हैं जिसमें आप हैं।
  • कैसप्ले ए एल एल लॉलीट (डेथ नोट) शीर्षक से चित्र 10



    6
    हाथ। एल के साथ, आप देखेंगे कि वह अपने होंठ पर एक उंगली रखता है, जब वह सोचता है और धीरे से उसके हाथ में चीजें रखता है (क्योंकि वह अपने काम के कारण वस्तुओं पर फिंगरप्रिंट नहीं छोड़ना चाहता)। ये चीजें आप पर ध्यान दे सकती हैं, लेकिन दूसरों को क्या लगता है, इसके बारे में वज़न नहीं देते, क्योंकि यह इसके लायक नहीं है।
  • कैसप्ले ए एल एल लॉलीट (मौत का नोट) शीर्षक वाली छवि चरण 11
    7
    जब आप खाते हैं, तो अपने हाथों में चीजें रखने के बारे में नियम को लागू करें अपने अंगूठे और तर्जनी का उपयोग चम्मच और कांटा पकड़ने के लिए और अपने मुंह में खाने को एक समय में चम्मच / कांटेदार के साथ रखें, अपने मुंह को बंद कर दें, लेकिन जब तक यह मुश्किल से इसे खोलकर पूरा हो जाए, तब बात करें। एल के पास कई ख़ासियत हैं जो वह खाता है। यह मीठे खाद्य पदार्थों को पसंद करता है, जैसे केक, स्ट्रॉबेरी, आइसक्रीम, मिठाई, कुकीज़, पेस्ट्री आदि। जब कॉफी या चाय पीते हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर लें कि आप कितने चम्मच या चीनी क्यूब्स का इस्तेमाल कर सकते हैं जैसा कि आप बर्दाश्त कर सकते हैं। यदि आप बहुत सारी चीनी नहीं खा सकते हैं, तो मिठाई वाले खाद्य पदार्थों के साथ खेलते हैं: यह उन्हें उपभोग करने का एक ही प्रभाव पैदा करता है। यद्यपि यह एल की तरह होने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, फिर भी वह उतना मिठाई खाने की सलाह नहीं देता जितना वह करता है। आपको बहुत अधिक वजन मिल सकता है या इससे भी बदतर है, क्षय हो सकता है। इसके बजाय, मीठे फल या जामुन खाने की कोशिश करें।
  • छवि का शीर्षक Cosplay as L _ Lawliet (मृत्यु नोट) चरण 12
    8
    बैठते हैं: यह हिस्सा महत्वपूर्ण है एल वास्तव में कभी नहीं नीचे बैठता है वह हमेशा अपने घुटनों को अपनी बाहों से दबाए रखता है, भले ही वह कुर्सी पर हो। अपने घुटनों को मोड़ लें ताकि वे आपके चेहरे के सामने हों और सीधे आपके छाती के सामने। ऊपरी घुटनों पर अपने खुले हाथ रखो या उन्हें गले लगाओ अपने पैरों को करीब रखें और कभी कभी अपनी उंगलियों के साथ खेलते हैं
  • जब आप "बैठते हैं", आपके घुटनों को आपकी ठोड़ी को छूने में सक्षम होना चाहिए। यदि आप चाहते हैं तो अपना सिर नीचे रखें अपने घुटनों पर भी अपने हाथ रखो
  • जब आप किसी मेज या एक मेज पर बैठते हैं, तब भी ऐसा ही करें यदि आप जमीन पर बैठते हैं, तो आप भारतीय शैली में बैठ सकते हैं, उंगलियों के अंदर की ओर इशारा करते हुए।
  • यदि आपके पास कुछ भी नहीं है और आप अपने घुटनों पर दोनों हाथ नहीं डालना चाहते हैं, तो अपने अंगूठे में से किसी एक के नाखून को चबाने जैसे कि आप इसे चूसते थे।
  • छवि का शीर्षक Cosplay as L _ Lawliet (मृत्यु नोट) चरण 13
    9
    अगर आप सचमुच एल लॉलीट की तरह बनने की कोशिश कर रहे हैं, तो अपने मित्रों पर विचार मत करो, लेकिन परिचितों, क्योंकि उनके पास श्रृंखला में बहुत से दोस्त नहीं हैं।
  • छवि का शीर्षक Cosplay as L _ Lawliet (मृत्यु नोट) चरण 14
    10
    एल का प्रतीत होता है असीमित बुद्धि आपको यह धारणा देती है कि वह अचूक है। यह सच नहीं है चाबी यह है कि लोगों को अपने आस पास के लोगों को यह विचार देना है कि आप निश्चित रूप से ज्ञान वाले व्यक्ति हैं जो सामान्य व्यक्ति द्वारा समझा जा सकता है।
  • छवि का शीर्षक Cosplay as L _ Lawliet (मृत्यु नोट) चरण 15
    11
    एल ईएएस तस्तिशिमी मिठाई और शायद ही कभी आप अन्य खाद्य पदार्थों का उपभोग देखते हैं, लेकिन फिर भी सामान्य वजन बनाए रखने में सफल होते हैं। यह वास्तविक जीवन में व्यावहारिक रूप से असंभव होगा, यह विचार करता है कि वह कितना खाता है। तो, बहुत सारे मिठाई खाएं, लेकिन अन्य पदार्थों के बिना अधिक या उपेक्षा के बिना, जब तक आप नहीं जानते कि आपके पास सुपर फास्ट चयापचय है एल भी चीजें ढेर पसंद करती है जब वह खा रही है जब वह बोलती है। चूंकि ज्यादातर समय आप इस तरह से खायेंगे कि आप सार्वजनिक रूप से होंगे, सचमुच खाना खाने के बजाय अधिक समय बिताना होगा, यह बहुत उपयोगी है यदि आप कई मिठाइयों को निगलने का सामना नहीं कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक Cosplay as L _ Lawliet (मृत्यु नोट) चरण 16
    12
    जब आप चलते हैं, आगे झुक जाओ और अपनी पीठ को ढंकें एल हमेशा hunched चलता है और अपने घुटनों को थोड़ा मोटा रखना, कभी भी सीधे नहीं।
  • छवि का शीर्षक Cosplay as L _ Lawliet (मृत्यु नोट) चरण 17
    13
    जब आप तीव्रता से सोचते हैं, तो अंगूठे को दबाएं। यह एल के "सोचने की स्थिति" है
  • कैसप्ले ए एल एल लॉलीट (मृत्यु नोट) शीर्षक से चित्र 18
    14
    सभी एल पहने हुए हैं एक सफेद लंबी बांह की शर्ट और जींस की एक जोड़ी है। यही वह हमेशा देता है वह शायद ही कभी जूते पहनता है, जब तक कि वह सार्वजनिक रूप से नहीं चल रहा है और जब वह करता है, तो वह आमतौर पर केवल काले टेनिस या कन्वेर्स जूते की एक जोड़ी डालता है।
  • कैसप्ले ए एल एल लॉलीट (डेथ नोट) शीर्षक से छवि चरण 1 9
    15
    उन्हें आप सोते हैं कभी नहीं देखते हैं एल, सिद्धांत में, कभी सो नहीं देखा गया है। यदि आप सोते हैं, तो इसे आरामदायक कुर्सी पर रखें, अपने आप को एक बैठने की स्थिति में डाल दें, जैसे कि आप जाग रहे थे। अपनी आँखे खोलने के साथ सो जाओ सीखने की कोशिश करें
  • टिप्स

    • उन लोगों को मत सुनो जो आपको बताते हैं कि आप पागल या अजीब हैं उत्तर दें "उम, अब जब मैं इसके बारे में सोचता हूं, यह सच हो सकता है"।
    • एल का मानना ​​है कि आप अपने दिमाग से कैलोरी खो सकते हैं। वह समस्याओं के बिना ऐसा कर सकते हैं, असली दुनिया जल कैलोरी में भी अन्य प्रकार की आंदोलन की आवश्यकता होती है
    • यदि आपको पता है कि -san या -kun प्रत्यय का उपयोग कब करना है, तो लोगों को कॉल करने के लिए उनका उपयोग करें वह लगभग हर किसी के साथ करता है
    • श्रृंखला पढ़ें और देखें
    • वह बहुत व्यंग्य का उपयोग करता है लेकिन आप निश्चित लोगों के साथ इसका उपयोग करने के लिए आपकी पसंद के लिए काफी ध्यान रखते हैं, या आप परेशानी में पड़ सकते हैं।
    • कुर्सियों पर बैठो मत करो, उन पर झुकना।
    • वह एक गंभीर लेकिन थोड़ा एकवचन आवाज का भी उपयोग करता है।
    • जब आप स्कूल में होते हैं, तो अपने सारे काम को हल करने के लिए पहेली में बदलने का प्रयास करें। जीवन में इस दृष्टिकोण को लेकर आपको एक विचारक बना देगा जो समस्याओं के तुरंत समाधान करने में सक्षम होंगे।
    • हमेशा केक का एक टुकड़ा ऑर्डर करें यह उसका पसंदीदा भोजन है
    • बहुत प्यारी चीजें खाएं ताकि आप जिन लोगों के साथ बातचीत शुरू करें, उन्हें ध्यान दें कि वे पर्याप्त मात्रा में उपभोग करते हैं।
    • मिलनसार न हो। दो या अधिक तीन दोस्तों की कोशिश करो और उन्हें तंग रखें दूसरों को अनदेखा करें
    • बहुत सारे मिठाई खाओ तो लोग नोटिस लेंगे लेकिन फिट रहें एल हमेशा ऑनलाइन है
    • आपको इन चरणों का बिल्कुल पालन करने की ज़रूरत नहीं है आप उन्हें बदलने के लिए उन्हें अपने लिए आसान या किसी भी स्थिति में सामना करना पड़ सकता है!
    • ऐसा लगता है कि एल कभी सचमुच अपने जोड़ों को नहीं बढ़ाता है, इससे आपको यह समझने में मदद मिल सकती है कि यह कैसे चलता है।
    • अपने केश को बदलने के लिए बहुत ज्यादा समय बर्बाद मत करो। यह बहुत ही कम समय में एल के समान होगा यदि आप इसके लिए कोई ध्यान नहीं देते हैं।

    चेतावनी

    • आकार में रहें, अधिमानतः गुप्त में हालांकि ऐसा लगता है कि एल उसके सिर का उपयोग करके पतला रह सकता है, यह वास्तव में इस तरह से काम नहीं करता (मस्तिष्क अपने दैनिक कैलोरी का 20% का उपयोग करता है।) सिद्धांत रूप में यह समझा जाएगा कि एल ऑनलाइन क्यों है, लेकिन ऐसा नहीं है कि कैसे चीजें असली दुनिया में)
    • यदि आप चीनी के प्रति संवेदनशील होते हैं, तो एक और ट्रेडमार्क चुनें, जिसे आप अपने आप पर लागू कर सकते हैं (कुछ अपने मुंह में दंर्तखोदनी रखने के लिए चुनते हैं, दूसरों को आपके हाथों के साथ आंदोलन करते हैं आदि)।
    • एल (बैठे प्रभावी ढंग से बैठने) की तरह बैठे पैर का दर्द बहुत तेज़ हो जाएगा इसे बहुत कम क्षणों के लिए करते हुए हर कोई आपको देखता है, देखो / दर्द कारकों को संतुलित करने का सबसे अच्छा तरीका है
    • अपनी आदतों को बंद करने और आसानी से स्विच करने में सक्षम होने की कोशिश करें (आप हर स्थिति में एल की तरह व्यवहार नहीं कर सकते!)।
    • पेरी ... कोई उन्हें पसंद नहीं करता है अच्छी मौखिक स्वच्छता बनाए रखें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com