अपनी आँखें कैसे बनायें

आंखें हमारे चेहरे की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं में से एक हैं हमारी नजर के साथ हम दूसरों के साथ संवाद करने में सक्षम होते हैं, हमारी भावनाओं को साझा करते हैं और एक नया रूप बनाते हैं। हालांकि, कभी-कभी आंखों को बाहर खड़े होने में सहायता की आवश्यकता होती है। यदि आप दूसरों को आकर्षित करने का तरीका तलाश रहे हैं, तो यह लेख आपके लिए है।

कदम

अपनी आंखें खड़े हो जाओ, शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
एक करें अच्छा नींद. यदि आप पर्याप्त नहीं सोते हैं, तो आपकी आंखें सूजन, लाल और सूख जाएगी और इसमें काले घेरे या बैग होंगे। रोकने के लिए, प्रत्येक रात कम से कम सात घंटे सो जाओ। यदि आप सोने के लिए संघर्ष करते हैं, तो एक नई गद्दे खरीदने पर विचार करें, तकिया बदलने या स्थिति बदलने की कोशिश करें यदि समस्या बनी रहती है, तो अपने डॉक्टर से संपर्क करें
  • मेक योर आइज स्टैंड आउट स्टेप 2 नामक छवि
    2
    आंखों की पलकें. आंखों के लिए एक खूबसूरत फ़्रेम के लिए उन्हें बारी करने के लिए बस गिरने और तुच्छ झुकाव। पलकों को मोड़ने के लिए आपको बरौनी कर्ल की ज़रूरत है उपकरण के मुंह में ऊपरी छिद्रों को सम्मिलित करें, यह सुनिश्चित करें कि यह लेश के समानांतर है। अनुलग्नक तक आँख को बरौनी कर्ल तक पहुंचें। आँख खोलने के साथ, धीरे धीरे यंत्र बंद करें इस स्थिति को लगभग पांच सेकंड तक पकड़ो और एक और अधिक व्यापक प्रभाव के लिए मार्ग दोहराएं।
  • अपनी आंखें खड़े हो जाओ, शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    मस्करा रखो. मस्करा को आंखों के हिसाब से मात्रा देने और आंखों को ढंकने में मदद मिलती है। आप एक प्रकाश या गहरे मस्कारा का उपयोग कर सकते हैं, वही आपका है जब आप इसे लागू करते हैं, तो ऊपरी छिद्रों के ठीक नीचे स्थित आवेदक को पकड़कर देखें- फिर आंखों को धीरे-धीरे हरा दें, आवेदक के साथ झपकी लेना। इस पद्धति का उपयोग पेशेवर मेकअप कलाकारों द्वारा किया जाता है और अब तक और ज़्यादा पलकें प्राप्त करने की अनुमति देता है। यदि आप इसे एक से अधिक बार लागू करते हैं, तो दूसरे पास के कुछ ही पलों का इंतजार करें कम lashes पर मस्करा लागू न करें क्योंकि यह आसानी से लार कर सकता है। सुनिश्चित करें कि उत्पाद पानी को रोकने के लिए प्रतिरोधी है!
  • मेक योर आइज स्टैंड आउट स्टेप 4 नामक छवि
    4



    नेत्र पेंसिल का प्रयोग करें. आंखों को उजागर करने के लिए यह कॉस्मेटिक सबसे अच्छा है। एक भूरे रंग का पेंसिल अधिक सूक्ष्म और परिष्कृत प्रभाव देता है, जबकि काली ध्यान खींचता है और आपको अलग दिखता है। जब आप पेंसिल को लागू करते हैं, तो ऊपरी छिद्रों के ठीक ऊपर एक रेखा खींचना करें, फिर आंख के अंदरूनी आंखों में सावधानीपूर्वक पास करें। एक मोटी लेकिन विचारशील रेखा देखो पर जोर देती है यदि आप चाहते हैं, तो आप एक धुएँ के रंग का दिखने के लिए थोड़ा मिश्रण भी कर सकते हैं एक तीव्र काले रंग का प्रयोग करें लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, फिर कुछ चमक लागू करें, यहां तक ​​कि इस मामले में बिना किसी अतिशयोक्ति के। यदि आप आंखों को बड़ा करना चाहते हैं, तो आंखों के निचली रिम में पहले सफेद पेंसिल लागू करें, फिर भूरे या हल्के काले रंग को बाहर की तरफ लागू करें, निचले फायर लाइन के नीचे। ये कदम बड़ी आँखों के भ्रम को बनाने में मदद करते हैं, लेकिन उत्पाद की मात्रा अधिक नहीं करते, अंतिम परिणाम अब भी संभवतः के रूप में प्राकृतिक होना चाहिए।
  • अपनी आंखें खड़े हो जाओ शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    आंखों के छायाएं लागू करें. अपनी आंखों पर ध्यान आकर्षित करने के लिए आंखों के छायाएं एकदम सही परिष्करण स्पर्श है। यदि आप हिम्मत करना चाहते हैं, तो उज्ज्वल रंग का उपयोग करें, लेकिन अपनी त्वचा की टोन के साथ जार न करें। चमक के साथ आँखों की छाया एक पार्टी के देखने के लिए महान हैं। अगर, दूसरी तरफ, आप नरम दिखना चाहते हैं, अपने रंग के अनुरूप अधिक नाजुक रंगों की कोशिश करें, जैसे हल्के गुलाबी और कांस्य टोन। धीरे से आंखों के झंडे को आंखों से आंखों पर चलने के लिए लागू करें, चल पलक के साथ शुरू करें। आप कई पास भी लागू कर सकते हैं, एक बेस रंग से शुरू कर सकते हैं, आपकी त्वचा टोन के समान, एक प्रकाश, उज्ज्वल या अपारदर्शी टिंट के बाद, और अंत में एक गहरा रंग का रंग। विभिन्न रूपों के साथ प्रयोग करने के लिए अलग-अलग परीक्षण करें
  • 6
    नीचे आपको सावधानी से खड़े होने के लिए बहुत प्रभावी और किफायती तरीकों मिलेगी
  • सबसे पहले, अपने चेहरे को डिटर्जेंट के साथ धो लें, अपनी आँखों पर ध्यान केंद्रित करें। फिर, ध्यान से सूखा, जब तक कि पानी के सभी निशान निकाल दिए जाते हैं। अब आप मेक-अप पहन सकते हैं एक अंधेरे काजल लें और ऊपरी और निचले lashes पर एक मध्यम राशि लागू करें काली आइलिनर को लागू करें और केंद्र में फीका करें। फिर, एक चमकदार आँख छाया लें और अपनी पलकें पर टैप करें। यहाँ यह है! आपने प्रत्येक अवसर के लिए, एक भव्य शाम से कार्यालय की बैठक में, या स्कूल के लिए एकदम सही देखो बनाया है।
  • टिप्स

    • सुबह में, सूजन को कम करने और जागने में आपकी मदद करने के लिए अपनी आँखों पर एक ताजा, गीली तौलिया लगाओ।
    • लाल आँखों से छुटकारा पाने के लिए आंखों की आंखें लागू करें गर्म चाय के बैग का उपयोग करें, या एक कपास झाड़ू दूध में डूबा हुआ है, अपनी आंखों को एक आराम दिया देखो देने के लिए
    • अच्छी नींद और पर्याप्त आपकी प्राथमिकता होना चाहिए प्रत्येक रात कम से कम सात या आठ घंटे सो जाओ।
    • वासलीन की एक पतली परत को हाइड्रेट करने के लिए और उन्हें चमकते रहने के लिए लागू करें।

    चेतावनी

    • यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो आपको मेकअप के दौरान उन्हें ले जाना होगा

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बरौनी
    • कास्का (काला या पारदर्शी)
    • नेत्र पेंसिल (काला या भूरा)
    • आंखों के छायाएं (विभिन्न रंगों के)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com