कैसे एक धमकाने पर बदला लेने के लिए

हम सभी को ऐसे किसी व्यक्ति से निपटना पड़ा, जिसने हमारे साथ बुरी तरह से व्यवहार किया। चलो यह खुलेआम का सामना करते हैं, हर जगह धमाके होते हैं! कभी-कभी ऐसा लगता है कि वे हर स्थिति का लाभ उठाते हैं ताकि हमारी जिंदगी दुखी हो। हालांकि, इस अनुच्छेद में स्थिति का सामना करने के लिए कुछ युक्तियां प्रकट होंगी।

कदम

एक झटका चरण 1 पर वापस जाओ छवि शीर्षक
1
दर्द न देखें बुलियों शिकारियों हैं जैसे भेड़ें भय को समझ सकती हैं, इसलिए धुनों का फायदा उठाने के लिए कमजोरी के संकेत मिलते हैं। एक बच्चे के रूप में, एक धमकाने जो किसी का मज़ाक उड़ाता है, वह दूसरे की प्रतिक्रिया को देखता है। एक किशोर धमकाने की स्थिति अधिक उन्नत है: वे इसे बेहतर महसूस करने के लिए करते हैं
  • एक झटका चरण 2 में वापस जाओ छवि शीर्षक
    2
    सुरक्षा दिखाने का प्रयास करें एक धमकाने दूसरों को बेहतर महसूस करने के लिए प्रेरित करता है, या अपने स्वयं के लाभ के लिए अन्य लोगों का उपयोग करता है यदि आप खुद को किसी भी तरह से बेहतर दिखाते हैं, तो आप उसे धमकाने से वंचित रहेंगे जो उसे ऐसा बना देता है: ऐसा लग रहा है कि किसी को धोखा दिया और घटिया लगता है।
  • एक झटका चरण 3 पर वापस जाओ छवि शीर्षक
    3
    उनके साथ स्पष्ट रूप से शरारती नहीं रहें। आपका क्रोध केवल उन्हें मजबूत महसूस करेगा - और वह वही है जो वे चाहते हैं कुछ झगड़े का लाभ लेते हैं और यह तथ्य कि वे आपके साथ खराब हैं, यह एक स्पष्ट संकेत है कि वे एक लड़ाई की तलाश कर रहे हैं। आपको खुले संघर्ष के बिना उन्हें गोली मारना होगा।



  • झटका चरण 4 पर वापस जाओ छवि का शीर्षक
    4
    अपनी नफरत का लाभ उठाने के लिए बढ़ो। यह सबसे कठिन मार्ग है। एक शांत जगह और कुछ खाली समय की तलाश करें और अपने दिमाग पर ध्यान केंद्रित करें। आपको विश्वास होना चाहिए कि वे आपसे ईर्ष्या कर रहे हैं। यदि आप उनसे ईर्ष्या कर रहे हैं, तुरंत बंद करो सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से समझते हैं कि आपका जीवन उनसे श्रेष्ठ है।
  • एक झटका चरण 5 में वापस जाओ छवि का शीर्षक
    5
    उनसे दया करो उनमें से एक कारण वह धृष्टता की तरह अभिनय करता है क्योंकि आप उन में से एक हैं, जो उन्हें इस तरह देखते हैं तुम कुछ भी नहीं कर सकते उन्हें बहुत अधिक चोट कर सकते हैं हालांकि, आप उन्हें अंदरूनी पेडस्टल से निकाल सकते हैं अपने जीवन के गुण के एक चित्र बनाओ सुनिश्चित करें कि किसी को आपको धमकाने पर विचार करने का अवसर नहीं है। खुद को खुद को दंड दें एक धमकाने जो एक अच्छा व्यक्ति है, जो धमकाने लाने उन सभ्य लोगों की दोस्ती खोने के लिए होगा के साथ बुरा व्यवहार: वास्तविक हमले आप के आसपास के लोगों, जो अब क्या यह वास्तव में है के लिए स्थिति पर नजर डालेंगे से है। यदि आप आग से आग से लड़ते हैं, इसके विपरीत, वे आपको बस ऐसे किसी व्यक्ति के रूप में देखते हैं जो अपने दोस्तों के साथ बुरा व्यवहार करते हैं। धमकाने से निपटने का सबसे अच्छा तरीका उसके लिए अच्छा और दयालु होना है।
  • टिप्स

    • धमकाने के साथ ही अच्छा न हो वे आपको एक चाटना के रूप में देखेंगे, और दूसरों को लगता है कि आप नीच होंगे। आप सभी के लिए अच्छा होना चाहिए

    चेतावनी

    • गार्ड पर रहो! सभी संभावित परिस्थितियों और संभव उत्तर के बारे में सोचें धमकाने से तैयार नहीं पकड़े जाते
    • अपना दयालुता मत बनो मजबूर हो। तुम्हारा दयालुता ऐसा कुछ न हो: "ओह, मुझे देखो! मैं बहुत अच्छा और दयालु हूं! हाँ!"।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com