रानी की तरह महसूस करना और व्यवहार करना

सामान्य होने के नाते एक बड़ा ब्रेक होता है आप रानी के जीवन क्यों नहीं जीते? क्या आप रोकता है? कुछ नहीं! थोड़ा सा वर्ग, विश्वास और आप वहां हैं इस गाइड की मदद से, आप समझेंगे कि राज्य हमेशा आपके सामने रहा है।

कदम

भाग 1

रानी की तरह रहना
रीलिज़ स्पीच 1 की तरह लग रहा है छवि और अधिनियम
1
विनम्र रहें. अच्छा व्यवहार मूलभूत हैं इंग्लैंड की रानी (पालन करने के लिए एक महान उदाहरण) हमेशा उत्कृष्ट शिष्टाचार था वह हमेशा कहता है "कृपया", "धन्यवाद", और आप आखिरी मांसबॉल कभी नहीं लेते, भले ही वह अधीनस्थों से भरा कमरे में हो (यानी हर जगह)। वह हर किसी के लिए अच्छा है, भले ही वह उसे पसंद नहीं करतीं- लेकिन वह कभी भी नहीं मानती कि वह नहीं चाहती थी।
  • एक रानी लोगों के खिलाफ भरोसा नहीं करती है, दाएं और बाएं को आदेश दे रही है वह सुंदर, मैत्रीपूर्ण और हमेशा बात करती है, जवाब देने के लिए उसकी बारी का इंतजार कर रही है। सुनना बहुत समय व्यतीत करें, जब यह महत्वपूर्ण है पर विचार करें!
  • वह भी फोन पर शिक्षित है! और अगर आप पाठ संदेश भेजते हैं, तो उन्हें भी शिक्षित किया जाएगा।
  • छवि का शीर्षक छद्म और अधिनियम की तरह एक रानी चरण 2
    2
    लेबल की किताब लिखें एक शाब्दिक अर्थ में नहीं (भले ही आप कर सकें)। इसका मतलब यह है कि आपको एक रानी होने के बारे में सब कुछ जानने की ज़रूरत है यहां तक ​​कि जब एक ही कमरे में कोई भी लोग नहीं हैं, तो रानी के पास एक निर्बाध लेबल है। वह जानता है कि कैसेसूप खाओ, जो उपयोग करने के लिए कांटा और हर स्थिति में व्यवहार करने के लिए
  • क्या आपको पता है कि वह क्यों जानता है? क्योंकि वह अनुभाग का दौरा किया शिष्टाचार विकी के कैसे अगर आपको लगता है कि यह सरल है, तो पता है कि एक `सिनेमा लेबल, सुशी और केलिफ्ट तीन नामों को यादृच्छिक रूप से नाम दें तो पढ़ने शुरू करो!
  • रीलिज़ स्पीच 3 में फेल एंड एक्ट की तरह छवि
    3
    हमेशा दूसरों के बारे में सोचो आपको विश्वास होगा कि एक रानी का जीवन सभी मैनीक्योर / पेडीक्योर है और टर्निंग के साथ बैठे हैं लेकिन यह विपरीत है रानी दूसरों के पूर्ण निपटान में है और हमेशा मदद करने का अवसर पाता है। वह एक सेवानिवृत्ति के घर में, एक आश्रय में, धन उगाहने के लिए स्वयंसेवक कर सकती है, नीलामी का आयोजन करती है - जो कुछ भी उसे समुदाय में शामिल करता है चूंकि वह जानता है कि उसके पास शक्ति है, इसलिए वह इसे धर्मार्थ उद्देश्यों के लिए उपयोग करने के लिए प्यार करता है!
  • तो: आप किसी को मदद करने के लिए अपने जीवन में रॉयल्टी का उपयोग कैसे कर सकते हैं क्या आप उन्हें एक परियोजना खत्म करने में मदद कर सकते हैं? स्वयंसेवक कहीं न कहीं? जिस कारण के लिए आप विश्वास करते हैं, उसके लिए दरवाजे से दरवाजा खटखटाए जा रहे हैं? आपकी अधिकांश दैनिक गतिविधियां नहीं हैं "चाहिए" आप पर फोकस, लेकिन तुम्हारा पर "विषयों"!
  • रियलिटी फेल एंड एक्ट लीज ए क्वीन स्टेप 4
    4
    एक अच्छा चरित्र है. एक रानी सच्चाई, न्याय, धर्म, सहानुभूति का प्रतीक है। यह सदाचारी और सशक्त है और हमेशा यही करता है जो सही है। वह चुलबुला, स्वार्थी या जोड़ तोड़ नहीं है इसलिए वादे रखें ईमानदारी से रहें. दूसरों के समय बर्बाद मत करो। और अहंकारी मत बनो!
  • अहंकार असुरक्षा का संकेत है। दलाली खुद से भरे हुए हैं और लगता है कि वे दूसरों की तुलना में बेहतर हैं लेकिन वास्तव में वे सिर्फ उन आवाजों को चुप्पी करने की कोशिश कर रहे हैं जो वे हैं - जो उन्हें दोहराता है जो कुछ भी नहीं है। तो समझने के लिए सीखें कि भले ही आप एक रानी हैं, हर कोई मूल्य है हर कोई कुछ जानता है जिसे आप नहीं जानते होंगे। अखंडता, न्याय, ईमानदारी, निष्पक्षता और दया के साथ कार्य करें
  • एक रिकॉर्ड लेबल द्वारा हस्ताक्षरित छवि शीर्षक शीर्षक 7 चरण
    5
    राजनयिक रहें. रानी को हमेशा निर्णय लेने, निर्णय लेने के लिए महत्वपूर्ण निर्णय होता है कहानी के हर तरफ सुनो, "तो" वह कहता है उसका। वह सबको सहमत होने की कोशिश करता है लेकिन वह अक्सर जानता है कि वह नहीं कर सकता हालात चाहे जो भी हो, यह कुशलता और संवेदनशीलता के साथ संभालता है यह बहुत राजनयिक है
  • जब आप अपने आप को एक निश्चित स्थिति का सामना करते हैं, तो बोलने से पहले सोचें। वह सबसे अधिक सामरिक तरीके से सब कुछ और टिप्पणियों का वजन संभव है। मान लीजिए कि एक मित्र खुद समलैंगिकों के खिलाफ एक दाने के लिए जाने देता है कहने के बजाय "बिल्ली, दोस्त, आप सही रास्ते से बाहर हैं। तुम्हारे साथ क्या हो रहा है, क्या आप मूडी हैं?" आप दोहरा सकते हैं: "हालांकि ज्यादातर खुले दिमाग वाले लोग और मैं सहमत नहीं हूं, आपको अभी भी अपनी राय रखने का अधिकार है।" रानी उसकी स्थिति बनाए रखती है और बेवकूफ नहीं खड़ा कर सकती है, लेकिन वह इसे चालाकी के साथ करती है।
  • छवि का शीर्षक छद्म और अधिनियम की तरह एक रानी चरण 6
    6
    इसके अलावा बोरिंग चीजें भी स्वीकार करें कभी-कभी रानी उठकर सोचती है: "शायद आज मैं एक स्नान, एक चाय और फिर कुछ दोस्तों के साथ एक ब्रंच ले।" फिर दिन के एजेंडे से परामर्श करें और समझें कि आपके पास उन लोगों के साथ नियुक्तियों की एक रेखा है, जिन्हें आप नहीं जानते, जिसके साथ आपको हमेशा मुस्कुराहट करना होगा यह उनकी नौकरी का हिस्सा है तो अपने राज्य में अच्छी तरह से याद रखें कि यह सब चमकता हुआ सब सोना नहीं है
  • गर्व और उच्च सिर के साथ करो! शिकायत कुछ ऐसा नहीं है जो रानी का हिस्सा है वह हर दिन ऐसा करने के लिए बहुत कुछ करता है कि वह इसे अनुग्रह के साथ स्वीकार करता है फिर अगर आप मिशेल ओबामा के साथ काम कर रहे शाम को मुफ्त में बैठने की कोशिश करते हैं, तो यह इसके लायक है।
  • रियलिटी फेल एंड एक्ट लॉज ए क्वीन स्टेप 7
    7
    सही ढंग से बोलें अपनी शब्दावली को समृद्ध करने के लिए कार्य करें और जिस तरीके से आप बोलते हैं उसे सुधारें. प्रत्येक शब्द में अच्छी तरह से ("अब" के बजाय "मो ` ", उदाहरण के लिए) और कठबोली और दा से दूर रहें सब बुरे शब्द उपयोग "मैं करूंगा", "मैं कर सकता", "मैं यह कर सकते हैं"। और अनुरोधों में "यह संभव है", नहीं "यह हो सकता है"। कभी-कभी रानी अनन्तता का उपयोग कर सकती है, लेकिन वह इससे परे कभी नहीं जायेगी
  • एलओएल: अगर रानी ने उसे फेंक दिया तो अच्छा कैसे ??? नहीं, यह नहीं है। उसे यह भी नहीं पता कि यह कैसे करना है यह इस भाषा को ई-मेल, टेक्स्ट मैसेज और रोजमर्रा की ज़िंदगी में नहीं बल्कि यूट्यूब पर बहुत कम इस्तेमाल नहीं करता है। इसलिए, यदि आप हर शब्द सही नहीं रखते हैं, तो आप अपने रास्ते पर नहीं हैं।
  • भाग 2

    एक रानी की तरह सोचो
    रीलिज़ स्पीर 8 के अनुसार फेल एंड एक्ट लॉज
    1
    अपने आप को सुनिश्चित करें. पवित्र स्वर्ग, तुम एक रानी हो! आपको अपने बारे में निश्चित क्यों नहीं होना चाहिए? आप शानदार हैं और हर कोई आपको प्यार करता है आप शानदार, बुद्धिमान हैं और आपके पास एक महान चरित्र है। तो उस सिर को ऊंचा रखें आपके पास सही संख्या है
    • यदि सुरक्षा को प्रबंधित करना कठिन है, तो शुरू करें सकारात्मक सोचो. जितना अधिक आप दुनिया की ओर हैं, उतना ही आसान है कि आप अपने आप की ओर हो। यह ऐसा कुछ नहीं होगा जो दिन-रात पर आता है, लेकिन एक सकारात्मक दृष्टिकोण से आप इसे समझने से पहले दुनिया को अपने पक्ष में बदल सकते हैं।
  • रियलिटी फेल एंड एक्ट लीज ऑफ़ रानी चरण 9
    2
    अपने आप को महान बातों के लिए किस्मत में होना करने के लिए मना करो। आप हैं अधिकांश लोग हैं, यदि केवल वे समझ गए और इसे स्वीकार कर लिया। जब आप इसमें शामिल हों, तो आप सुरक्षा बनाएंगे आपके कार्यों के साथ ही जिस तरह से आप दूसरों को देखते हैं और आप कैसे देखते हैं, उस पर प्रभाव डालेगा स्वयं. यदि आप जानते हैं कि आप महान काम करने में सक्षम हैं, तो उनका पीछा करें। यदि आप अपने आप को समझें तो आपको सफल नहीं होगा। यह आसान है
  • 110% के लिए लड़ना आसान है। जब आप शीर्ष पर पहुंच जाते हैं, तो गिरावट कठिन है लेकिन अगर आप लड़ाई नहीं करते हैं, तो आप कभी भी नहीं जानते होंगे कि आप क्या कर रहे हैं या आप क्या हासिल कर सकते हैं। और एक रानी सर्वश्रेष्ठ, सही है?
  • रीलिज़ स्पीर 10 के बारे में फेल एंड एक्ट लॉज
    3
    बोल्ड मांगों को बनाने से डरो मत। आप इसे कर सकते हैं, है ना? ठीक है, कुछ सीमाओं के भीतर लोग हमेशा नहीं कह सकते, तो क्यों नहीं पूछें? वृद्धि के लिए अपने बॉस से पूछें अपने दोस्त को बताएं कि हमें बकवास के साथ कटौती करने के लिए या इसे बंद कर दिया है। क्रिसमस मेनू के लिए पूछें इस साल आंशिक रूप से शाकाहारी है आप राजनयिक, सही और महान चरित्र हैं (आप हैं, है ना?), आपके अनुरोध इतना अनुचित नहीं होंगे।
  • यह स्वार्थी होने का बहाना नहीं है सबसे साहसी मांग अच्छी तरह से सोचा और निष्पक्ष होना चाहिए। आईपॉड को रूममेट के लिए पूछना सही नहीं है, उदाहरण के लिए। उसे एक सप्ताह के लिए बर्तन बनाने के लिए कहें
  • इमेज शीर्षक से मजबूत बनें भावनात्मक रूप से चरण 3
    4



    अपने विकल्पों के बारे में सुनिश्चित करें एक रानी वह क्या सोचती है और उसकी राय में फर्म है वह जानता है कि वह क्या चाहता है और कैसे दुनिया और उनके आसपास के लोग होना चाहिए। चूंकि यह सुरक्षित है, यह डगमगाने वाला नहीं होगा। आपको दूसरा विचार नहीं होगा क्योंकि आप जानते हैं कि सबसे अच्छा क्या है!
  • और उन सभी अनुरोधों? यहां तक ​​कि उनको फर्म होना चाहिए जब आप बढ़ने की मांग करते हैं, तो आंखों में सिर को देखो और यह नहीं कहता तो डगमगता मत करो। आप सीधे रहकर युद्ध को खो सकते हैं जब आप जो चाहें नहीं प्राप्त करते हैं, शिकायत मत करो! कल हमेशा होता है
  • रियलिटी स्पीच 12 के साथ प्रील और एक्ट की तरह छवि
    5
    विनम्र रूप से सोचें. एक रानी होने के नाते एक दिवा होने की तरह नहीं है एक दिवा एक ऐसी महिला है जो इत्र स्प्रे और किसी और को एक गुलाब के फूल को खींचने के लिए उसके सामने किसी से पूछता है। बजाय एक रानी, ​​जानता है कि यह उनके आसपास के लोगों से अलग नहीं है यहां तक ​​कि अन्य लोग भी हैं!
  • आप इसे कैसे करते हैं? वह हमेशा रानी थी वह सब वह जानता है, इसलिए यह महान नहीं है वह अपने व्यवसाय के बारे में सोचकर कमरे के पीछे बैठता है और ध्यान केन्द्रित होने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह जानता है कि वह रानी है. यह बहुत बढ़िया नहीं है ड्रेसिंग रूम में आपको अपने आकार के एक हार्डकवर की जरूरत नहीं है उसे अपने पैरों पर झुकने के लिए लोगों की ज़रूरत नहीं है, वह फूलों के साथ उपयोग किए जाने वाले प्रत्येक शौचालय को भरें। आप सम्मान के साथ इलाज किया जाना चाहते हैं। यहाँ यह है।
  • रीलिज़ स्पीर 13 के अनुसार फेल एंड एक्ट लॉज
    6
    महानता का एक मील का पत्थर के रूप में विफलता के बारे में सोचो एक रानी असफल होने का डर नहीं है। ओपरा ने ऐसा ही कहा, और अगर संयुक्त राज्य में कोई भी एक रानी के करीब है, तो ओपरा है ठीक है, शायद मिशेल ओबामा भी, लेकिन शायद वे दोस्त हैं किसी भी मामले में, वह सही है। जब आप गलत होते हैं, तो आप बस अपनी रणनीति को ठीक कर रहे हैं तो, हाँ: क्वीन विफल। लेकिन उन्हें पता है कि बेहतर बाद में कैसे करना है!
  • अधिक गलतियां और अधिक चीजें जो आप करेंगे जितना अधिक आपने किया है उतना ही बेहतर होगा कि आप दूसरों को महसूस कर सकें। और जितना तुम असफल हो, उतना ही तुम्हें पता चलेगा कि क्या नहीं है। इतना गलत! आप अपनी रानी सार को परिपूर्ण कर रहे हैं
  • भाग 3

    एक रानी के समान होना
    रियलिटी फेल एंड एक्ट लॉज ए रानी की स्टेप 14
    1
    व्यायाम करें मुस्कान. एक रानी, ​​हालांकि शायद ही कभी परमानंद (और शायद ही कभी नाराज) में, आमतौर पर खुश है वह नकारात्मक और निराशाजनक होने जैसा नहीं लगता वह एक रानी है, उसे चोट क्यों लगी? जीवन शानदार है, इसलिए इसे एक मुस्कान के साथ दिखाएं! आप के आसपास हर कोई भी खुश देखकर खुश होंगे!
    • जानें कैसे आंखों के साथ मुस्कान: लोग समझते हैं कि मुस्कुराहट नकली है, लेकिन जब आप आँखें भी शामिल करते हैं, तो आप ईमानदार लगेंगे। यह आपको अनुकरण करने की आवश्यकता है। और हमारे पास मौका है
  • रियलिटी फेल एंड एक्ट लीज ए क्वीन स्टेप 15
    2
    सुंदर रहें. को ध्यान में रखते हुए अभ्यास करें उपयुक्त आसन टखनों को पार करना इसके बारे में विनम्रता, गरिमा और सोचने के साथ आगे बढ़ें रानी की तरह काम करने का हिस्सा सुशोभित होता है और सुंदरता अनुग्रह और शान्ति है। आप और लोगों को कैसे मना सकते हैं?
  • आपके लिए आकर्षक होने पर काम करना शुरू करने का एक अच्छा तरीका है अभ्यास करना योग या नृत्य आपके शरीर को जानना सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है जब आपको रानी की तरह ले जाना होगा और हमेशा की तरह, अपने ठोड़ी को कंधों को वापस उठाएं। आखिर यह आपकी इमारत है
  • रियलिटी स्पीच 16 में फेल एंड एक्ट की तरह छवि
    3
    गति को जानें चार्लीज़ थेरॉन के बारे में सोचो स्नो व्हाइट और हंटर. हेलेन मिरेन में के बारे में सोचो रानी. गोभी: मेलीफिसेंट के बारे में सोचो। वे सब एक खूबसूरत, राजसी, रचना की प्रगति है जो कि केवल रानियों के बारे में है और उत्तम दर्जे, परिष्कृत, गरिमा से भरा इसे कॉपी!
  • आप एक हैं जो बैंक रखता है। हर बार याद रखें कि। जब आप एक कमरे में चलते हैं, तो आपको घर पर महसूस करना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर यह आपके कमरे, आपके घर या अन्य लोगों के लिए नहीं है, तो भी आप इसे हावी है जो है। आपको आराम क्यों नहीं होना चाहिए?
  • छवि और प्रकृति की तरह एक रानी चरण 17
    4
    एक रानी के लायक एक अलमारी रखो यह आंशिक रूप से आप पर निर्भर है। जॉर्डन की रानी स्पष्ट रूप से अंग्रेजी से अलग कपड़े पहने एक कोई किताब नहीं है जो हर कोई पढ़ता है, हाँ और कपड़ों के बारे में, संक्षेप में, कुछ नहीं "क्वींस के कपड़ों के लिए गाइड"। लेकिन अगर आप विशेष रूप से जाना चाहते हैं: कक्षा के बारे में सोचें। स्त्रीत्व, विनम्रता, कालातीत यह मोती, घुटने की लंबाई के कपड़े और एक छोटी एड़ी का अनुवाद करता है। लेकिन हमेशा एक स्थान और एक बार पजामा होता है
  • यदि लोग आपकी ओर देखते हैं और हंसी करते हैं, तो इसका मतलब है कि यह अच्छी तरह से चल रहा है क्या आप दस्ताने को बार में कोहनी पहनते हैं? बढ़िया। काम पर डफैर कैप? क्यों नहीं? एक रेशम बैंड? ठीक है, हो सकता है कि आप खुद को थोड़ी दूर धक्का दें, लेकिन वैसे भी, आप जो भी चाहें, ठीक है।
  • छवि का शीर्षक छद्म और अधिनियम जैसी रानी चरण 18
    5
    सही बैग मैच हम इसे स्पष्ट रूप से कहते हैं: कोई बैकपैक नहीं। कोई फ़ोल्डर नहीं, ट्रम्प बैग, बंद या शॉपिंग में स्ट्रिंग के साथ। और स्वर्ग के लिए कोई जिम बैग नहीं इसे भूल जाओ क्लासिक क्लच, लिफ़ाफ़ा या पर्स चुनें यदि यात्रा कपड़े का यह बहुत ज्यादा शोर नहीं है। और अंदर? चश्मा, कुछ पैसे और अन्य छोटी वस्तुओं
  • यदि आप उत्सुक हैं, इंग्लैंड की रानी Launer हैंडबैग का उपयोग करता है। यहां तक ​​कि अगर आप इसे कॉपी करने की ज़रूरत नहीं है, तो आप एक प्रतिकृति पा सकते हैं
  • छवि का शीर्षक छद्म और अधिनियम की तरह एक रानी चरण 1 9
    6
    स्वच्छता देखभाल जाहिर है एक शॉवर ले और दुर्गन्ध दूर करनेवाला का उपयोग करें, है ना? खैर, यह रखरखाव बढ़ता है। Exfoliates। अपने कोहनी पर न्यूरॉइराइज़र रखो यदि आप स्कूल जाते हैं, तो रात की क्रीम का उपयोग करें छिपाना छिपाना कंडीशनर का उपयोग करें पाठ्यक्रम के हर दिन नहीं, लेकिन एक नियमित बनाया
  • जब आप वहां होते हैं, तो खुशबू मिलती है जो आपके बारे में बात करती है एक रानी हमेशा एक अच्छी गंध है हमेशा तुम्हारा उपयोग करें और अंत में आप अच्छा जानते होंगे, भले ही आप दिन में एक गायन ब्रीडर के साथ चर्चा करते हुए या आप खाद बेचने वाले लोगों के साथ व्यापार करने वाले दिन बिताए। संक्षेप में, आप हर स्थिति में गंध करेंगे
  • 7
    खराब। एक रानी को हमेशा खुद का ख्याल रखना चाहिए, ज़ाहिर है, लेकिन दूसरों को भी ऐसा करना चाहिए! तो अपने आप को मैनीक्योर, बालों और श्रृंगार प्राप्त करें संक्षेप में, पूर्ण सौंदर्य खेत में एक दिन खर्च करें एक खनिज संपीड़न करें अपनी आँखों पर ककड़ी का टुकड़ा लें दूसरे शब्दों में: आराम करो
  • यहां तक ​​कि अगर यह रानियों के लिए नियम नहीं है, तो ऐसा लगता है कि किसी ने अपने पैरों को क्रीम के साथ मालिश कर दिया है। और जब आप एक रानी की तरह महसूस करते हैं, तो इस तरह से व्यवहार करना उतना सरल है। याद रखें और धन्यवाद!
  • टिप्स

    • यदि आप एक नया अलमारी या एक प्रसिद्ध डिजाइनर नहीं खरीद सकते हैं, तो कम महंगी लेकिन अभी भी पेशेवर ढूंढें मेकअप और विग के बारे में अच्छी सलाह के लिए अपने दोस्तों और इंटरनेट से पूछो।
    • आधुनिक क्वीन की तस्वीरों को देखें और उनके जैसा दिखने की कोशिश करें।
    • रानियों पर एक खोज करें और देखें कि क्या आप उनके समान बन सकते हैं।
    • लोगों को सम्मान के साथ याद रखना याद रखें, क्योंकि उन्हें पसंद नहीं किया जाएगा जैसे कि वे आपके लिए नीच थे।

    चेतावनी

    • महंगी अलमारी खरीदना सिर्फ लक्जरी चीज़ों के लिए आपको पैसे बर्बाद कर सकता है
    • यदि आप एक तरह से काम करते हैं, तो आप लोगों को पसंद नहीं कर सकते। यह करने से बचें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक स्टाइलिश और उत्तम दर्जे का अलमारी, जिसमें एक परिपूर्ण बैग शामिल है
    • एक अच्छा चरित्र
    • विनम्रता की भावना
    • अच्छा शिष्टाचार
    • निर्दोष लेबल
    • सुरक्षा
    • आदत
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com