आकर्षक कैसे बनें

यदि आप यहां हैं तो आप एक आदमी, एक महिला या जैसे लोगों को आकर्षित करने के लिए गुप्त तकनीक की तलाश कर रहे हैं। ठीक है, इसमें कुछ भी रहस्य नहीं है, आपको अपने साथ आराम करना होगा।

कदम

आकर्षक शीर्षक 1 छवि का शीर्षक
1
ध्यान के लिए मत देखो. इसका अर्थ है इसके बिना आवश्यक हंसना, जोर से लोगों को आपको नोटिस करने या आपको लगता है कि आप अजीब हैं एक सुंदर लेकिन फुसफुसाए हंसी और एक नकली और मोटे हंसी के बीच अंतर है। वास्तव में, बाद में आपको बनाता है कष्टप्रद.
  • आकर्षक शीर्षक 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने संगीत, कलात्मक स्वादों का बचाव करने में डर न रखेंआदि. इसी समय, इस तथ्य का सम्मान करता है कि हम सभी के पास राय है तुम्हारा से अलग संकीर्ण दिमाग होने के नाते अच्छा नहीं है, पर चर्चा कुछ को दूसरों को शिक्षित करने और खुद को झगड़ा का एक विकल्प है
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक चरण 3 रहो
    3
    बहुत ज्यादा शपथ न लेना यह न तो अच्छा है और ना ही मजेदार है कभी-कभी कुछ गंदे शब्द हमें सूट करते हैं, लेकिन यदि आपके मुंह से निकलती है तो वह अश्लील या आक्रामक है, फिर भी दूसरों की आपकी सराहना नहीं होगी। जानें कैसे अपना मुंह जांचें.
  • आकर्षक शीर्षक 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    सुनिश्चित करें कि. दूसरों के सामने अपने आप को अनिश्चित न दिखाएं: भले ही आप तारीफ या दया की तलाश में न हों, तो आप ऐसा ही दिखेंगे।
  • आकर्षक शीर्षक चरण 5 को चित्रित करें
    5
    आपके द्वारा किए जाने वाले सभी के लिए एक तकनीक विकसित करें। इसका क्या मतलब है? ठीक है, इसका मतलब है कि सब कुछ अच्छी तरह से करना, कुशलतापूर्वक और शायद कुछ पागलपन के साथ। अतिरंजित आंदोलनों को हमेशा प्यारा, मज़ेदार या चंचल नहीं माना जाता है, इसलिए एक कण नहीं बनें।
  • आकर्षक शीर्षक चरण 6 को चित्रित करें
    6
    खुश रहो. अपने आस-पास नकारात्मक ऊर्जा का प्रसार न करें। अगर आपको कुछ कहना अच्छा नहीं है, तो चुप रहें संचार का उद्देश्य सकारात्मक परिवर्तन करना है
  • आकर्षक शीर्षक 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    न्याय न करें. जिन चीजों को दूसरों के बारे में कहा जाता है, वे खुद को प्रतिबिंबित करते हैं जो आप स्वयं के बारे में सोचते हैं अगर आप खुद से प्यार करते हैं, तो आप दूसरों को भी प्यार करेंगे। आपको उनके साथ प्यार में पड़ना नहीं पड़ता है, सिर्फ उनका सम्मान करना है।
  • आकर्षक शीर्षक चरण 8 को चित्रित करें
    8
    एक शिकारी मत बनो. यह शर्मनाक है, यह डरावना है, और अंत में यह लोगों को दूर ले जाता है. अगर आप लगातार किसी को पाठ संदेश भेजते हैं "नहीं" वह आपके बारे में जानना चाहता है और वह आपको जवाब देने से रोकता है, आपको इसे अकेला छोड़ देना चाहिए लोगों का पालन न करें, अपनी तस्वीरों को कहीं न छिपाए रखें और पूजा करने के लिए एक वेदी का निर्माण न करें।
  • आकर्षक शीर्षक 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    दूसरों के लिए मत देखो. यदि आप लगातार शिकार कर रहे हैं, तो आपके दोस्तों को लगता है कि आप एक पूर्ण व्यक्ति नहीं हैं आप दूसरे आधा नहीं पाएंगे क्योंकि आप एक पूर्ण संपूर्ण भाग के रूप में नहीं पैदा हुए थे, आप एक संपूर्ण व्यक्ति हैं और एक रिश्ते का उद्देश्य किसी अन्य व्यक्ति के साथ साझा करना है।
  • आकर्षक शीर्षक 10 शीर्षक वाला चित्र
    10



    स्वार्थी मत बनो. शेयर यह अच्छा है और कभी-कभी लोग ऋण पर चीजों के लिए पूछते हैं यदि आप दूसरों को चीजों को उधार देने के लिए घृणा करते हैं, तो आप इसे समझा सकते हैं। आलसी मत बनो, अगर आपको बैग से कुछ लेना है, तो इसे करें और कलम या कुछ और अगर यह व्यक्ति भयानक परिस्थितियों में वस्तुओं को लौटाने के लिए जाना जाता है या उन्हें पूरी तरह वापस नहीं करने के लिए जाना जाता है, तो संभवत: उन्हें उधार देने के लिए सर्वश्रेष्ठ नहीं है
  • आकर्षक शीर्षक 11 शीर्षक वाला चित्र
    11
    सब कुछ एक निजी मामला मत बनो उदाहरण के लिए, हमेशा से संबंधित चीजों के बारे में बात न करें बहुत से लोग अपने जीवन पर अद्यतन होने की परवाह नहीं करते हैं, खासकर यदि वे बोलते समय उन्हें अनदेखा करते हैं, तो भी हैं फेसबुक और Tumblr अगर आपको लगता है कि आपका जीवन इतना महत्वपूर्ण है
  • आकर्षक शीर्षक 12 छवि का शीर्षक
    12
    जिन लोगों को आप नहीं जानते उनके बारे में बात न करें हकीकत में, किसी के बारे में बुरा मत बोलो. एक दोस्त में विश्वास करना ठीक है, जब तक कि यह बेवकूफ बात नहीं है और आप वाकई अपनी समस्या को हल करना चाहते हैं।
  • आकर्षक शीर्षक 13 शीर्षक वाला चित्र
    13
    आलसी मत बनो. हम सभी की ज़िम्मेदारियां हैं और प्रेरणा कुछ ऐसा नहीं है जो गहराई से बढ़ता है। आपको करना है कि आपको क्या करना है नौकरी खोजें कि आप भावुक हो और हर किसी के लिए जुनून रखें यदि आप अपना गृहकार्य करने से नफरत करते हैं, तो याद रखें कि जितना जल्दी आप उबाऊ चीजों को खत्म करते हैं, उतना ही आप मस्तिष्क वालों तक पहुंचते हैं।
  • आकर्षक शीर्षक 14 छवि का शीर्षक
    14
    दूसरों पर निर्भर न करें याद रखें कि आप स्वतंत्र थे यदि आप कहीं जाने से इंकार करते हैं और आप शिकायत करते हैं क्योंकि आप अकेले हैं, तो लोग आपके साथ नहीं रहना चाहेंगे क्योंकि आप उदास हैं।
  • आकर्षक शीर्षक 15 छवि का शीर्षक
    15
    हमेशा शिकायत मत करो और दूसरों को अपना मनोबल कम न करें याद रखें कि आपके पास विभिन्न भाग्य हैं कोई भी अपने साथ किसी और से नफरत करने का दावा करने वाले किसी व्यक्ति के साथ बाहर जाना चाहता है, या सोचता है कि उसे प्यार नहीं किया जा सकता है। धार्मिकता दूसरों को आकर्षित करने का एक तरीका नहीं है
  • आकर्षक शीर्षक 16 छवि का शीर्षक
    16
    आपकी मदद करने में सहायता करें यह एक दो-तरफ़ा सड़क और एक संतुलन है जिसे संतुलित होना चाहिए। यदि आपको समस्याएं हैं और एक दोस्त आपकी सहायता करता है, तो यह आपके लिए भी होगा कि आप उसके लिए वहां रहें। एक्सचेंज दोस्ती का आधार है
  • आकर्षक शीर्षक 17 छवि का शीर्षक
    17
    दूसरों को आप कैसे देख सकते हैं, इस पर अपना जीवन केंद्रित न करें दूसरों के बारे में चिंता किए बिना आपको अपने साथ सहज होना चाहिए। अन्य लोग आपके जीवन या अपने विकल्पों को नियंत्रित नहीं करते हैं, इसलिए उन्हें ऐसा करने दें न दें!
  • आकर्षक शीर्षक 18 छवि का शीर्षक
    18
    चीजें न करें, क्योंकि दूसरों को उन्हें मजबूत समझते हैं जिन लोगों के पास समान हित हैं, उनसे मिलने के लिए वरीयताओं को ठीक करना और उन्हें दिखा देना ठीक है, लेकिन बेईमान, अभिमानी और भयावह दृष्टिकोण से आप सभी पर आकर्षक नहीं बनाते हैं। यह ज़ाहिर नहीं है कि यह आपको नकली दिखता है।
  • इमेज शीर्षक आकर्षक होना चरण 1 9
    19
    गलत न हो यदि कोई आपको कुछ नहीं बताता है जिसे आप नहीं जानते हैं, तो ईमानदार रहें वे शायद नई चीजों के बारे में बात करते हैं और आप उन्हें सीख सकते हैं। बदले में, वे आप से पूछेंगे कि आप क्या जानते हैं और वे जानना चाहेंगे अपनी रुचियों के संबंध में अद्यतित रहें
  • आकर्षक शीर्षक चरण 20 का शीर्षक चित्र
    20
    सबसे महत्वपूर्ण बात ईमानदार होना. ईमानदारी सर्वोत्तम नीति उन लोगों से बात न करें जो झूठ बोलते हैं या सोचते हैं कि वे सबकुछ जानते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com