कोर्ट महिला कैसे करें

चिंता मत करो अगर कमरे में एक अच्छी लड़की को देखने के लिए आपकी प्राकृतिक प्रतिक्रिया तालिका के नीचे छिपाने या एक तत्काल फोन कॉल करने का बहाना है। बहुत से लोग एक महिला से बात करने से डरते हैं और जब उसे निवेदन किया जाता है, तो वे असमर्थ महसूस करते हैं लेकिन चिंता मत करो, अगर आप अपने आप में अधिक आत्मविश्वास का विकास कर सकते हैं, तो आप जानते हैं कि एक महिला के हित को कैद कैसे करना है और आप उसे अद्वितीय महसूस करने की क्षमता रखते हैं, तो आप एक प्रेमी

किसी भी समय से कम समय में पेशेवर। यदि आप जानना चाहते हैं कि एक महिला को कैसे अदालत में जाना है, तो आरंभ करने के लिए चरण 1 पर जाएं।

कदम

भाग 1

अपना ध्यान रखना
1
जितनी जल्दी हो सके उससे संपर्क करें जैसे ही वह कमरे में प्रवेश करती है या आपको बहुत अधीर लग सकता है उससे उसे संपर्क करने की जरूरत नहीं है, लेकिन आपको अपने नज़रों को पार करने के तुरंत बाद उससे बात करने की कोशिश करनी चाहिए। इसे देखो, एक दूसरे के लिए टकटकी का समर्थन करें, फिर इसे सीधे संपर्क करें यह आसान लगता है? यह किसी भी स्थिति में, शुरुआत में नहीं है हालांकि, इससे पहले कि आप बर्ताव करने के लिए प्रयोग करें, जैसे कि आपने देखा है कि किसी लड़की से बात करना एक बड़ी समस्या नहीं है, यह पहले एक आदत बन जाएगी बेशक, कभी-कभी आप सफल नहीं हो सकते हैं, लेकिन इस लड़की को इस तथ्य से मारा जाएगा कि आपने उसे देखा और आपने अपनी आँखों को पूरे शाम को पूरा करने के बजाय सीधे उससे संपर्क किया।
  • एक गहरी साँस लें, एक अच्छा आसन रखें और उसकी तरक़ा का समर्थन करें जैसा कि आप उससे संपर्क करते हैं आत्मविश्वास के बारे में सब कुछ आत्मविश्वास के बारे में है यदि आप ध्यान दें कि आप स्वयं को इस दृष्टिकोण में सुनिश्चित कर रहे हैं, तो आप अधिक जानना चाहते हैं।
  • इसके बारे में सोचो: सबसे बुरी चीज क्या हो सकती है? वह आपको अस्वीकार कर सकता है या वह लगे हो सकता है क्या यह दुनिया के अंत की तरह लग रहा है?
  • 2
    सही तरीके से शुरुआत करने के लिए बहुत महत्व न दें बहुत से लोग एक महिला के पास आने से डरते हैं क्योंकि उन्हें नहीं पता कि शुरुआत में क्या कहना है आप के बारे में क्या सोचते हैं: "हैलो, मैं मार्को हूँ, आपका नाम क्या है?" यह अधिक संभावना है कि लड़की को शुभकामनाएं दी जाएंगी और उसे अपने या बहुत चालाक टिप्पणी जीतने के लिए विस्तृत मजाक के साथ उसे प्रभावित करने के लिए कड़ी मेहनत करने की बजाय सहज और स्वाभाविक रूप से व्यवहार करने की आपकी क्षमता से मारा जाएगा। इसे किसी भी अन्य वार्तालाप की तरह मानें, इस तथ्य को छोड़कर कि वह भावुक दृष्टिकोण से संभावनाओं को प्रस्तुत करता है
  • उसे आंखों में देखो, उसे बताओ कि तुम कौन हो और उससे उसका नाम पूछो। यदि यह मित्रों की कंपनी में है, तो उनसे बात करें और उनको मत छोड़ें।
  • 3
    संपर्क बाधा पास करें जब आप और लड़की बात करना शुरू करते हैं, अगर चीजें ठीक हो जाती हैं, तो आपको बातचीत के पहले छमाही के दौरान उसे छूने की कोशिश करनी चाहिए। इससे पहले कि आप तथाकथित "दोस्ती क्षेत्र" से बाहर निकलना और भावनात्मक बंधन स्थापित कर सकें, बेहतर होगा अगर चीजें ठीक हो जाती हैं, तो अपनी अंगुलियों को अपने घुटने पर हल्के ढंग से टैप करें, अपने हाथ को छूएं या कंधे को मजाक में छूएं। सब कुछ एक प्रकाश और मनोरंजक स्तर पर रखें, अन्यथा यदि आप बहुत अधिक चलाते हैं तो आप इसे थका सकते हैं।
  • उसे थोड़ा करीब ले जाने की कोशिश करें और देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि आप संभवत: रुचियां वापस नहीं लेते हैं
  • 4
    खेल योजना पर सब कुछ रखें बाद में किसी भी गंभीर बात के लिए सर्बियन में रखें यदि आप वास्तव में एक महिला को अदालत में करना चाहते हैं, तो आपको चीजों को मज़ेदार और हल्के स्तर पर रखना होगा। यदि आप मजाक करना चाहते हैं, तो बात को बहुत गंभीरता से न लें चुटकुले बनाओ Punzecchiala। सब कुछ गैर-मांग और प्रकाश और मजेदार विषयों पर जोर देते हैं, जैसे आपके पालतू जानवर, एक कॉन्सर्ट जो आपने देखा है, समाचार पर एक प्रसिद्ध चरित्र का एक हास्यास्पद घोटाला है, या कुछ मजेदार और हंसमुख है।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको खुद को "बर्फीले" आदमी की तरह व्यवहार करने से रोकना होगा, इसका मतलब है कि आपको अपनी पहल के गंभीर तर्कों से बचना चाहिए।
  • 5
    इसे एक साक्षात्कार के रूप में मत समझो यद्यपि लड़कियों को प्रश्न प्राप्त करना पसंद है, क्योंकि इसमें उन में रुचि दिखाई देती है (हम आगे इस विषय में देखेंगे), तुरंत हजार प्रश्न पूछना शुरू नहीं करें, अन्यथा आपको बातचीत जारी रखने के लिए सभी दबाव होने की भावना होगी। यह माना जाता है कि आप उसे अपमानित कर रहे हैं, न कि अन्य तरीकों से। आपका सामान्य नियम होना चाहिए: एक पंक्ति में दो से अधिक प्रश्न न करें यह माना जाता है कि आप एक प्रतिवादी के रूप में अपनी प्रतिभाओं के साथ उसे प्रभावित करते हैं और आप एक अर्ध-पूर्ण नौकरी समाप्त नहीं करते हैं।
  • बहुत से लोग आम विषयों को तुरंत देखने के लिए बहुत सारे प्रश्न पूछना पसंद करते हैं और वे बात करने के लिए कुछ भी नहीं ढूंढने के लिए डर गए हैं इसलिए, आम में चीजें रखने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें, पहले से ही आकर्षण को आप बनाना चाहते हैं। इसके बाद आम हितों ने स्वाभाविक रूप से बाहर कूदना होगा
  • 6
    उसे सब कुछ ठीक से न बताएं यदि आप चाहते हैं कि लड़की को आप में रुचि हो, तो आप उसे पहले 5 मिनट की बातचीत में अपने बारे में 50 सबसे दिलचस्प बातें नहीं बता सकते। मुझे यह करने के लिए प्रतिबद्ध। एक खुली किताब न हो या न सोचें कि आपके बारे में सब कुछ खोजना किसी के लिए आसान है। अगर आप चिंता करने वाले महत्वपूर्ण पहलुओं को प्रकट करने के लिए प्रतीक्षा करते हैं, तो आप ऐसा करते समय अधिक विशेष और विशेषाधिकार प्राप्त करेंगे।
  • बेशक आप अपने दोस्तों और परिवार के बारे में थोड़ी सी बात कर सकते हैं, लेकिन उन्हें अपने सबसे बड़े अफसोस, भविष्य के लिए आपके सपने या अपने बचपन के सबसे दर्दनाक पल के बारे में नहीं बताएं। यदि आप थोड़ा रहस्य रखते हैं, तो यह केवल आपको अधिक बार देखना चाहता है।
  • भाग 2

    आपकी रूचि को जीवित रखते हुए
    1
    एक ईमानदारी से तारीफ करें यदि आप चाहते हैं कि लड़की को आप में दिलचस्पी रखने और उसमें दिलचस्पी रखने के लिए सवाल है, तो आपको उसे बताना होगा, कम से कम कम से कम, आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं सही समय पर, एक ईमानदारी से बधाई देता हूं जो आपको दिखाता है कि आप वास्तव में उस पर ध्यान दे रहे हैं। इसे एक विशिष्ट प्रशंसा करें और सिर्फ अपने शारीरिक स्वरूप पर ध्यान केंद्रित न करें। आप वास्तव में यह पता लगाने की अपनी क्षमता से प्रभावित होंगे कि क्या यह खास है, चाहे आप उसे उसके व्यक्तित्व के लिए या कुछ और के लिए बधाई दें यहां आप कुछ वाक्यांश उच्चारण कर सकते हैं:
    • "आपके साथ बात करना इतना आसान है ऐसा लगता है कि मैं आपको सबकुछ बता सकता हूं"।
    • "आप आसानी से दूसरों को आसानी से महसूस करने में वास्तव में अच्छा कर रहे हैं आप इसे कैसे करते हैं?"।
    • "आपके पास सबसे अविश्वसनीय हंसी है जो मैंने कभी सुना है। वाह"।
  • 2
    आम में चीजें ढूंढें एक बार जब आप थोड़ा परिचित हो जाते हैं और लड़की को वाकई लगने लगती है, तो आप यह जानने के लिए गहरा खुदाई शुरू कर सकते हैं कि आपके पास आम क्या है। बातचीत के दौरान उन्हें स्वाभाविक रूप से उभरने दें। यदि आप अपने मूल स्थान का उल्लेख करते हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या वह उसे शहर की फ़ुटबॉल टीम पसंद करती है- चीजों को मजबूर न करें जब आप सामान्य में अंक की खोज करते हैं, तो लड़की आपके साथ अधिक सुदृढ़ महसूस करेगी यहां कुछ श्रेणियां हैं जो आपको सामान्य अंक ढूंढने के लिए प्रेरित करती हैं:
  • खेल टीमों
  • यात्रा अनुभव
  • शौक
  • जुनून
  • परिवार
  • पालतू जानवर
  • 3
    उन्हें दिखाएं कि आप आत्म-बहिष्कृत हो सकते हैं यदि आप चाहते हैं कि लड़की को दी जाए, तो वह ऐसा महसूस नहीं कर सकती है कि आप खुद को बहुत गंभीरता से लेते हैं। आप खुद के बारे में मजाक कर रहे हैं और दिखा रहे हैं कि आप जानते हैं कि आप पृथ्वी के चेहरे पर सबसे परिपूर्ण व्यक्ति नहीं हैं। आप इस तथ्य की सराहना करते हैं कि आप हर पांच सेकंडों को प्रभावित करने के बारे में चिंतित होने के बजाय मज़ेदार होने के लिए हल्का महसूस करते हैं इससे दबाव कम हो जाएगा और वह आपके द्वारा और भी ज्यादा आकर्षक महसूस करेंगे।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लाखों स्वयं-हानिकारक टिप्पणियां बनाना चाहिए। आपको उसे खुद पर थोड़ा विश्वास होने की छाप देने की ज़रूरत नहीं है।
  • 4
    Punzecchiala। एक बार जब आप एक-दूसरे के साथ आराम कर लेते हैं, तो आप उसे थोड़ी सी छिड़कना शुरू कर सकते हैं। उसे लगता है कि आप बस अपने आप का आनंद ले रहे हैं और नहीं कि आप उसे प्रभावित करने के लिए हर तरह से कोशिश कर रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अभी तक उसके साथ अच्छा नहीं होना है, लेकिन आप उसे परेशान कर सकते हैं यदि आप उसे अपमान न करें और सही तरीके से आगे बढ़ें। बस चंचल और प्रकाश रहें पुंजचीलाला क्योंकि यह गुलाबी रंग में पहनती है वह अपने विलक्षण जूते के बारे में चुटकुले करता है कि यह स्पष्ट करता है कि वास्तव में आप उन्हें पसंद करते हैं। अपने दो बिल्लियों के साथ अपने जुनून पर हँसते हैं
  • जब तक आप एक दूसरे को चुभाने के लिए, आप इसे जीतना आसान हो जाएगा। इसे अपने सारे काम मत करो



  • 5
    कस्कोमोरो बनाओ एक औरत को लुभाने के लिए आपको पता होना चाहिए कि उसके साथ इश्कबाज़ी कैसे करें यह मजाक और मजाक के साथ हाथ में जाता है आंखों में उसे देखो, मुस्कान और समय-समय पर दूर देखो खेलने के लिए हाथ पर एक नल से एक दूसरे के लिए तैयार हो जाओ जब आप हंसते हैं तो उसे आंखों में देखो। उसके साथ मजाक में बात करें और इस तथ्य के बारे में भी स्पष्ट नहीं है कि आपको यह पसंद है, लेकिन उसे दिखाएं कि आप उसके साथ मज़ेदार हैं।
  • इश्कबाज़ी करने की कोशिश में परेशान न हो। जितना अधिक आप प्रयास करेंगे, उतना अधिक प्राकृतिक आप होंगे।
  • 6
    थोड़ा सा खोलें यदि आप किसी लड़की की रुचि को जीवित रखना चाहते हैं, तो आपको उसे बताना होगा कि यह विशेष है थोड़ी देर के लिए बात करने के बाद, उसे पर्याप्त धारण करने के लिए उसे छाप दें कि आपको लगता है कि वह अन्य लड़कियों से अलग है उसे बताओ कि आप अपने छोटे भाई से कितना प्यार करते हैं यदि आपके दिमाग की बात आती है तो अपने बचपन की एक बेवकूफी याददाश्त प्रकट करें बेशक, कुछ भी गहरा मत कहो, लेकिन उसके साथ कुछ साझा करें कि आप पहले व्यक्ति को पूरा न करें।
  • इससे आपको यह महसूस होगा कि आपने महसूस किया है कि यह विशेष है आप ऐसा कुछ भी कह सकते हैं: "मैंने पहले कभी नहीं बताया" या "मैंने इसके बारे में लंबे समय तक नहीं सोचा है ..."
  • भाग 3

    अगले स्तर पर जाएं
    1
    इसे बाहर ले जाओ एक औरत को सचमुच लुभाने के लिए आपको सुखद क्षण व्यतीत करने में सक्षम होना चाहिए। उसे गेंद से बाहर ले जाओ, सिर्फ गेंदबाजी खेलने के लिए नहीं। इसे प्राप्त करें, समय पर रहें और एक साथ करने के लिए मजेदार और रोमांचक कुछ योजना बनाएं। एक साथ चलें। नए किसानों के बाजार पर एक नज़र डालें और फिर अपने घर पर भोजन के साथ कुछ पकाना। 3 डी में एक फिल्म देखें और फिर हुक्का को धूम्रपान करने के लिए एक जगह ढूंढें। कुछ मज़ेदार और अद्वितीय ढूंढें जो कि लड़की को विशेष महसूस करती है और वह नियुक्ति के आयोजन के लिए आपकी प्रतिबद्धता दर्शाती है।
    • एक जगह चुनें जहां आपको किताब की ज़रूरत है, ताकि आप महसूस कर सकें कि आपने इसके बारे में सोचा है।
  • 2
    एक सज्जन की तरह व्यवहार करें यदि आप वास्तव में एक महिला को अदालत में करना चाहते हैं, तो आपको एक सज्जन की तरह व्यवहार करना चाहिए। दरवाजा खुला रखो जब आप किसी भवन में प्रवेश करते हैं तो मुझे आपके सामने चलना चाहिए। बहुत अशिष्ट होने से बचें काम करने का एक निर्दोष तरीका रखें क्या करें कि आप उसे एक वास्तविक महिला की तरह महसूस कर सकते हैं, बिना पुराने जमाने के व्यवहार अगर आप सड़क के नीचे चल रहे हैं, तो सड़क के सबसे निकटतम ओर चलें। देर से मत आओ यह आप के नकली संस्करण को दिखाने के बारे में नहीं है, बल्कि यह बताते हैं कि आपने अपने बाहर निकलने के लिए समय और ध्यान को समर्पित किया है।
  • इसका मतलब यह है कि आपको अपनी उपस्थिति का ध्यान रखना चाहिए। दिखाई देने में थोड़ा प्रयास करें, अगर आप चाहते हैं कि लड़की को उसके बारे में आप की परवाह करें।
  • 3
    Ammaliala। यदि आप एक महिला को अदालत में करना चाहते हैं तो आपको उसे आकर्षित करने में सक्षम होना चाहिए। आकर्षक अर्थ होने के नाते लोगों को हंसी करके लोगों में वास्तविक रुचि दिखाने में सक्षम होने के नाते, उन्हें परेशान महसूस कर रहा है और उन्हें अपने सिर खोना पड़ रहा है। यदि आप एक औरत को आकर्षित करना चाहते हैं तो आपको उसे खुश करने के लिए कड़ी मेहनत करनी है, उसे ज़िन्दगी बिताने के लिए और उसे दिखाएं कि वह वास्तव में क्या सोचते हैं, इसमें आप वास्तव में रुचि रखते हैं। सड़क पर उसके साथ नृत्य करना शुरू करें उसे हाथ से उठाए गए फूलों का गुलदस्ता दो। एक अच्छा उपनाम खोजें उसे आकर्षण के लिए हर संभव प्रयास करें और उसे विशेष महसूस करें
  • 4
    स्नेही रहें यदि आप एक महिला को लुभाने के लिए चाहते हैं, तो आपको उसे बहुत अधिक स्नेह देना होगा इसका मतलब है कि आपको अपने हाथों को अपने कंधे के आसपास रखना चाहिए, उसे समय-समय पर चुंबन करना चाहिए (यदि आप इस बिंदु पर आए हैं) और सही समय पर उसके हाथ को पकड़ या पकड़ लें। इसका यह मतलब नहीं है कि हर बार जब आप एक साथ होते हैं, तो आप पर उन पर होना चाहिए, लेकिन इसका मतलब है कि आपको महत्वपूर्ण क्षण मिल जाए ताकि उसे पता चले कि आप उसकी देखभाल करते हैं।
  • यदि आप इस स्तर पर हैं, तो आप उन्हें लाड़ प्यार या गले लगा सकते हैं।
  • 5
    यह करने के लिए सुनो। यदि आप वास्तव में एक महिला को अदालत में करना चाहते हैं, तो आपको कुछ समय बिताना होगा कि उसे क्या कहना है। जब आप बोलते हैं तो विचलित न हो, अपने पल के लिए कुछ कहने का इंतज़ार कर रहे हो। सुनिश्चित करें कि आप वाकई इसे क्या कहते हैं, अपनी आंखों की जांच करें और आपसे बात करते वक्त ध्यान दें और उचित समय पर प्रतिक्रिया दें। अधिकांश लोग सुनने में कुछ प्रगति कर सकते हैं ताकि लड़की को आपकी क्या कहने के बारे में वास्तव में ध्यान देने की आपकी क्षमता से प्रभावित हो।
  • अपनी समस्याओं को हल करने की कोशिश मत करो आप बस किसी को सुनना चाहते हैं, किसी को नहीं लगता कि आपको पता है कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है।
  • याद रखें कि यह आपको क्या बताता है ताकि आप बाद में वार्तालाप में या फिर दिन बाद भी फिर से शुरू कर सकें। यह बहुत प्रभावित होगा
  • 6
    इसे विशेष महसूस करें यदि आप एक महिला को लुभाने के लिए चाहते हैं, तो आपको उसे दुनिया की एकमात्र महिला की तरह महसूस करना होगा। प्रदर्शित करें कि आपको पता है कि यह क्या अनोखा बनाता है और आप एक व्यक्ति के रूप में अपने बारे में परवाह करते हैं, न कि सार्वजनिक रूप में दिखाए जाने वाले एक वस्तु के रूप में। यह वास्तव में विशेष महसूस करने के कुछ तरीके हैं:
  • सिर्फ इसलिए कि आप इसे चाहते हैं प्रेम पत्र लिखें
  • इसे समझाओ क्योंकि यह अन्य लड़कियों की तरह नहीं है
  • उसे एक छोटा उपहार दें, भले ही यह एक विशेष अवसर न हो।
  • जब उसे एक व्यस्त सप्ताह हो, तो उसे इलाज दें।
  • जो कुछ आप करना चाहते हैं, उसके बारे में अपनी राय से पूछें
  • वह अपने जीवन में रुचि दिखाता है और इसके बारे में कई सवाल पूछता है।
  • उसे नृत्य करने या उसके साथ कुछ और करें कि वह हमेशा से करना चाहता है
  • टिप्स

    • अवसर और जगह के लिए उचित कपड़े पहनें - अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या उपयुक्त है, लड़कियों से प्यार करने वाले कुछ प्रसिद्ध लोगों पर एक नज़र डालें और अपने व्यक्तिगत रूप से कपड़ों की शैली में बदलाव करें
    • यदि आप चाहें तो कोलोन या डिओडोरेंट का एक छिद्र जोड़ें, लेकिन इसे अधिक मत करो - आप खुद को खुशबू महसूस करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन मुझ पर भरोसा करें, बहुत ज्यादा कोलोन आकर्षक नहीं है।
    • जैसा कि उल्लेख किया गया है, इसे जीतने के लिए उदास चुटकुले का उपयोग न करें, ये स्मार्ट या अजीब नहीं हैं - ज्यादातर समय, लड़की को हर किसी के सामने आपको अस्वीकार करने में कोई दया नहीं होगी।

    चेतावनी

    • कोई रस्सा शब्द नहीं, कोई गन्दा या गंदे कपड़े नहीं हैं और कोलोन या दुर्गन्ध पानी का उपयोग नहीं करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com