खुद का बचाव कैसे करें और यह सुनिश्चित करें कि वे आपसे डरते हैं

क्या आपको धुनों से निपटना है? क्या आपके स्कूल के बच्चों ने आप का मजाक उड़ाया है और आपको उपनाम आपको पसंद नहीं करते हैं? क्या आपको लगता है कि आप उन्हें ऐसा करने से रोकने के लिए कभी भी सक्षम नहीं होंगे और उन्हें महसूस करेंगे कि यह एक अप्रिय बात है? क्या आपको लगता है कि यह आपकी दुनिया का अंत है? ठीक है, यह ऐसा नहीं है। यहां कुछ चीजें हैं जो आप उन्हें एक बार और सभी के लिए रोक सकते हैं।

सामग्री

कदम

छवि का शीर्षक खुद की रक्षा करें और लोगों को आप से डरना चरण 1
1
दूसरों पर ध्यान न दें और हर समय कुछ और पर ध्यान दें। इससे उस व्यक्ति को परेशान किया जाएगा जो आपको अपमानित और परेशान कर रहा है, क्योंकि उसे आप पर कोई ध्यान नहीं मिलेगा।
  • छवि का शीर्षक रक्षा करें और आप लोगों को भयभीत करें चरण 2
    2
    जैसा कि आप उनके बारे में परवाह नहीं करते, वे आपके लिए क्या कर रहे हैं, या अन्य लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं। हमेशा खुश, सकारात्मक और स्वयं को सुनिश्चित करें उन्हें दिखाएं कि आपको उन्हें अपने जीवन में ज़रूरत नहीं है।
  • छवि का शीर्षक खुद की रक्षा करें और लोगों को भयभीत करें चरण 3
    3
    अपने आप को हमेशा मुश्किल और चमक दिखाएं। अगर आप कभी भी उस व्यक्ति की टकटकी से मिलते हैं, तो आप को गुस्सा दिलाएं। अपने मुट्ठी को पकड़ो रखो। यदि आप ऐसा एक सप्ताह या कुछ दिनों के लिए करते रहते हैं, तो शायद आप अकेले ही छोड़ देंगे
  • छवि खुद का बचाव करें और लोग आपको डरते हैं चरण 4
    4



    इन लोगों के बारे में दूसरों को चेतावनी दें जिन लोगों को आप जानते हैं, वे जो जानते हैं, और आपके आस-पास के अधिकांश लोगों को चेतावनी दें, ताकि सब वे उनके खिलाफ होंगे और न सिर्फ तुम. खबर फैल जाएगी इन चीजों की तरह आग की तरह फैल गई!
  • छवि का शीर्षक रक्षा करें और आप लोगों को भयभीत करें चरण 5
    5
    एक वयस्क से बात करें डरो मत याद रखें, बेईमान कभी नहीं जीत!
  • छवि का शीर्षक खुद की रक्षा करें और लोगों को भयभीत करें चरण 6
    6
    अधिक से अधिक दोस्त बनाने के लिए इस तरीके से कम और कम रहना शुरू करें जब आप उस व्यक्ति के करीब हों आप अपने आप को और अधिक दयालु और लोगों के लिए अच्छा दिखाना शुरू कर सकते हैं, उन्हें बधाई, होमवर्क स्कूल में अपने सहपाठियों से बात कर सकते हैं, या स्वयं का परिचय भी कर सकते हैं। क्योंकि यह आपके लिए उस व्यक्ति के लिए एक लक्ष्य बनना ज़्यादा मुश्किल बना देगा।
  • छवि का शीर्षक खुद की रक्षा करें और लोगों को डराने का तरीका चरण 7
    7
    अपने मित्रों को हर बार आपकी रक्षा करें ताकि धमकाने पर आप पर हमला करने का प्रयास किया जाए या आपको कुछ कहकर धमकी दी जाए या आपको कुछ बुरा और / या हिंसक बताए।
  • टिप्स

    • दिखाएँ कि आप परवाह नहीं करते हैं और कभी अपने गार्ड कम नहीं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com