स्नोब लोगों से कैसे निपटें

वहाँ सभी प्रकार के snobs हैं: जो मदिरा के लिए उनके जुनून दिखावा, अच्छा खाना या के लिए एक अच्छा पढ़ा-snobby लोगों का मानना ​​है कि उनके काम, कपड़े वे पहनते हैं या जीवन पर उनके दृष्टिकोण की तुलना में बेहतर कर रहे हैं अन्य शामिल हैं। कभी-कभी, आप पर नीचे देख रहे किसी के साथ समय बिताने के लिए कुछ ज्यादा परेशान नहीं हो सकता, क्योंकि आप यह मानते हैं कि आपकी राय और जीवनशैली आपकी तुलना में कम है। जब आपको एक स्नैप के साथ बातचीत करने के लिए मजबूर किया जाता है, तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने आप में विश्वास नहीं छोड़ें और उसके द्वारा प्रभावित न हों। इसके अलावा, अगर आप खुद को प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार हैं, तो आप इस बात को समझने में सक्षम हो सकते हैं कि आपके विचार वैध से अधिक हैं। हालांकि, अगर सवाल में व्यक्ति बस असहनीय है, तो आप इसे किसी अन्य तरीके से प्रबंधित करने का भी प्रयास कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

कैसे आप Valere पाने के लिए
1
स्नोब के साथ प्रतिस्पर्धा मत करो शायद आपको लगता है कि अग्नि से आग से लड़ना सबसे अच्छी रणनीति है, जब वह घबराहट से निपटने की बात आती है, लेकिन सबसे बुरी चीज जो आप कर सकते हैं वह अपने स्तर पर ही कम है दोस्तों के अपने सर्कल में एक स्नॉब छुट्टी है कि मैड्रिड में किए गए बारे में अपनी प्रशंसा के लिए शुरू होता है, तो आप उसे याद दिलाता है कि आप वहाँ आप कर दिया गया है या आप स्पेन के लिए फ्रांस पसंद करते हैं यह कहते हुए कुछ भी नहीं मिलेगा। आप इसे से केवल एक चीज प्राप्त कर सकते हैं यह दिखाने के लिए कि आप गलत हैं और उनका जीवन तुम्हारी तुलना में बेहतर है, और भी अधिक दृढ़तापूर्वक बनाने के लिए। हालांकि आपको क्या करना चाहिए, हालांकि, यह सुनना कि इस व्यक्ति को क्या कहना है, अन्य स्थितियों में बेहतर या बस के रूप में कुशल साबित करने की आवश्यकता महसूस किए बिना।
  • यद्यपि आपके हैंडबैग के लिए कितना महंगा है, आप जो शराब पी रहे हैं या आप अपने रहने वाले कमरे में लटकाए गए चित्र को रोकना चाहते हैं, इसके लायक नहीं है। आप अपनी खुद की गेम में एक हंसोड़ नहीं कर सकते हैं और आप केवल उन लोगों के सामने खुद का एक बुरा असर डालेंगे जो बिल्कुल भी नाच रहे हैं।
  • 2
    दयालुता के साथ अंतरिक्ष में यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप समय पर एक स्नॉब के प्रकार के बजाय उड़ान भरने में सक्षम होने के लिए आसान होगा, सबसे अच्छी बात है जब आप एक व्यक्ति दुष्ट और गंभीर चेहरे से अप्रिय के सामने कर रहे हैं, आप मुस्कान और कहते हैं: "हैलो, आप कैसे हैं ? "। आप सावधानी से रक्षक को लेने में सक्षम हो सकते हैं क्योंकि वह दूसरों के साथ दयालु होने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाता है और शायद आपको एक ही दया से भुगतान करके आपको आश्चर्य हो सकता है। अगर ऐसा नहीं होता है, तो आप हमेशा यह कह सकते हैं कि आपने यह निर्णय लेने से पहले कोशिश की है कि यह व्यक्ति वसूली की संभावना के बिना है।
  • यदि आप अपने अस्तित्व में नहीं हैं, तो जैसे ही आप बर्ताव करते हैं, उसे उत्साहपूर्वक नाम से बुलाकर उन्हें बधाई देने का प्रयास करें। यह उसे अनजान हो जाएगा और शायद आप थोड़ा हंसी कर सकते हैं।
  • 3
    अपने आप में विश्वास मत खोना किसी नाराज़गी से आपको कम महसूस न करें या आपको यह विश्वास करने के लिए धक्का न दें कि आप एक सही अक्षमता हैं यदि आप अपने विचारों का बचाव नहीं करते हैं और अपने आप को संदेह करना शुरू करते हैं, तो आप कुछ भी नहीं करेंगे, आग पर ईंधन डाल देंगे और आपको एक पैच की तरह महसूस करने के लिए हरे रंग की रोशनी देंगे। आपने एक असुरक्षित व्यक्ति हैं, तो आप एक के लिए तैयार उत्तर नहीं है या धीरे बोलते हैं क्योंकि आप आराम महसूस अपने विचारों को साझा करने के लिए नहीं है, स्नॉब आप भी बदतर महसूस करने के लिए का लाभ प्राप्त करेंगे। इसके बजाए, आवाज की एक मजबूत स्वर से स्पष्ट रूप से बोलने और तथ्यों के साथ अपने विचारों का समर्थन करने का प्रयास करें, यह दिखाते हुए कि आप अपने विचारों की पुष्टि करने से डरते नहीं हैं।
  • एक बात अगर आप विषय का संबंध नहीं जानते और स्नॉब यह विनम्रता समझाने के लिए करना चाहता है, लेकिन काफी एक और आप एक विषय जिसके साथ आप बहुत परिचित हैं पर चर्चा कर रहे हैं है। मत संदेह कई प्रतियोगिताओं एक स्नॉब आप जुव जीता है, अगर आप वाकई में जवाब- पता हालांकि, अगर एक स्नॉब जो एक शराब विशेषज्ञ है आप कुछ आप pinot नॉई के बारे में पता नहीं था बताता है कर रहे हैं, यह सुनने के लिए अच्छा है बनाता है (विशेष रूप से अगर यह अहंकार के साथ ऐसा नहीं करता है)
  • 4
    उसके स्वाद के कारण उसे मजाक मत करो याद रखें कि उसके स्तर तक जाने के लिए बेहतर होगा? यह न केवल आश्वस्त होता है कि वह हमेशा सही होता है, लेकिन अगर आप उसे दोष देने की कोशिश करते हैं, तो इससे बहुत परेशान होता है। उनके खिलाफ अपने हथियार का इस्तेमाल केवल उसे और भी आश्वस्त करने के लिए करेगा कि वह सही है और आपके व्यवहार के कारण निराश होंगे। चूंकि वह झगड़ा करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है (वह घबंट रहा है) वह आपके साथ लड़ेंगे और वह आपको उपहास करने के प्रयासों को दोगुना देगा। यह ऐसा कुछ है जिसे आप निश्चित रूप से बचाना चाहते हैं
  • यह कहने के बजाय कि स्नैप खराब स्वाद है, एक वैकल्पिक का उल्लेख करने में सीमित है जिसे आप विनम्र तरीके से पसंद करते हैं। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "खैर, मैंने शेरलाक को नहीं देखा था, लेकिन मुझे सच में डिटेक्टिव पसंद है क्या आपने कोई एपिसोड देखा है?"। यह कहने से ज्यादा प्रभावी होगा "केवल एक हारे हुए कि श्रृंखला देखेंगे सच जासूस अपनी तरह का सबसे अच्छा टेलीफिल्म है और यह सब बहुत अच्छी तरह जानते हैं"।
  • 5
    अगर आपको इस व्यक्ति के साथ पर्याप्त आत्मविश्वास है, तो उसके व्यवहार के बारे में उससे बात करें आप स्नॉब साथ अपने समय के बहुत खर्च करने के लिए, या क्योंकि आप अपने चरित्र के अन्य पक्षों की तरह भी अपने आप को एक दोस्त पर विचार के लिए मजबूर किया जाता है, तो यह एक अच्छा विचार उसके व्यवहार के बारे में उसके साथ बात करने के लिए देखने के लिए कि इसे बदलने के लिए तैयार है हो सकता है। आपको उसे सीधे बता देना नहीं है कि आपको लगता है कि वह एक चिड़चिड़ा है, लेकिन आप ऐसा कुछ कहने की कोशिश कर सकते हैं: "आप जानते हैं, आप ऐसा काम करते हैं जैसे आप सोचते हैं कि आप हमेशा सही हैं। यह कुछ है जो मुझे परेशान करता है " यद्यपि यह कहना आसान नहीं होगा, अगर वह कोशिश करने के लिए तैयार है, तो वह स्नौब परिवर्तन में मदद कर सकता है
  • यदि आप एक उदाहरण के रूप में खुद को लेने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आप ऐसा कुछ कहने की कोशिश कर सकते हैं: "रोबर्टा अपने गरीब जूते पर टिप्पणी के बाद वास्तव में परेशान लग रहा था मुझे नहीं लगता कि इस तरह के निर्णय बहुत अधिक सेवा करते हैं"।
  • 6
    उसे दिखाएं कि उसकी टिप्पणी आपको छू नहीं देती है एक झुकाव का प्रबंधन करने का एक अन्य तरीका उसे दिखाने के लिए है कि आप अपमानजनक हैं। वह मजाक बनाने की कोशिश करता है, वे कहते हैं कुछ है कि आप के अंतर्गत आता है गरीब गुणवत्ता की है या आप छोटा करने की कोशिश और अन्य लोग हैं, जो हर संभव तरीके से आप के बगल में हैं, तो आप उसके उकसावे के लिए पूरी तरह से उदासीन रहने के लिए है। आपको आकाश में भी नहीं दिखना चाहिए अगर स्नैब कोशिश कर रहे थे और बहस करते हैं कि किस प्रकार का शिल्प बीयर सबसे अच्छा है, झल्लाहट और इसे भूल जाओ। प्रदर्शित करें कि आप अपने आप पर गर्व है और यह आपको इसके बारे में अपना मन बदलने में कभी भी सफल नहीं होगा।
  • यदि आप रोने के बारे में हैं, उठो और कुछ मिनट के लिए कमरा छोड़ दें या आपको फोन का जवाब देने का बहाना कर रहे हैं। उसे वह आपको कितना नुकसान पहुंचाए, समझने न दें
  • अन्य लोगों के साथ उसके बारे में शिकायत करने में समय बर्बाद मत करो। वह एक तरह से या किसी अन्य को पता चल जाएगा और वह और भी बेहतर महसूस करेगा
  • भाग 2

    इसे कैसे जीतना है
    1
    पता लगाएं कि आपके पास आम में क्या है। घबराहट पर जीतने का एक तरीका कुछ ऐसी चीज़ों को ढूंढना है जो आप से सहमत हैं या समान हैं। संभवतया आप यह जान सकते हैं कि आप कर्टटाउन में पैदा हुए और उठाए गए थे, मंटुआ प्रान्त में। शायद आप दोनों शारापोवा प्रशंसक हैं। शायद तुम दोनों घर पर पास्ता बना प्यार जितना अधिक समय आप खर्च करते हैं, उतना ही आपको यह पता लगाने की कोशिश करनी चाहिए कि क्या आपके पास भी कुछ भी हो सकता है। स्नैब यह नोट करेगा कि आप समान हितों को साझा करते हैं और सोचते हैं कि आप अच्छे स्वाद के व्यक्ति हैं।
    • यदि आप वास्तव में कुछ मिलना चाहते हैं, तो आप इस विषय पर अपने ज्ञान के साथ घबराहट को प्रभावित करने की कोशिश कर सकते हैं।
    • पहली नज़र में, ऐसा लगना चाहिए कि आपके पास कुछ भी नहीं है, जैसा आपके पास कुछ भी समान नहीं है। यदि आप सामान्य ज्ञान रखते हैं, तो इन लोगों से पूछें कि वे आपको खोज शुरू करने का अवसर दे सकते हैं। अगली बार जब आप स्नौब से मिलते हैं, तो उसे कहने का प्रयास करें: "मुझे नहीं पता था कि आप रोम के प्रशंसक थे। क्या आप रोमन हैं? "
  • 2
    उसे दिखाएं कि वह आपके बारे में गलत है स्टेथिएटिव्स के माध्यम से स्नश जज दूसरों को श्रेष्ठ महसूस करने में सक्षम होने के लिए। एक स्नबब में आपके बारे में एक विचार हो सकता है क्योंकि आप उपनगरों में बड़े हुए, आप विदेश में अध्ययन करने गए या आपने योग सिखाया। यद्यपि आप को किसी को भी साबित करने की ज़रूरत नहीं है, अगर आप एक स्नब से बातचीत करना चाहते हैं, कभी-कभी, सबसे अच्छी बात यह है कि उसे दिखाएं कि वह वह व्यक्ति नहीं है जो वह सोचता है। इसे अपना मन बदलने के लिए समय लगेगा, लेकिन यह इसके लायक होगा।
  • जबकि आप उसे दिखाने का प्रयास कर रहे हैं कि आप इससे कैसे अलग हैं कि आप वह कैसी उम्मीद कर रहे हैं, आप भी यह पाते हैं कि वह आपके जैसा नहीं है। हो सकता है कि आप सोचते हैं कि स्नैप एक गड़बड़ आदमी था, जब वास्तव में वह कुछ भी नहीं है, लेकिन वह एक असुरक्षित व्यक्ति है, जो उन लोगों के साथ सहज महसूस नहीं करता है जिन्हें वह नहीं जानता है।
  • 3
    अपने ज्ञान को उसके साथ साझा करें हालांकि यह मुश्किल हो सकता है, एक तरह से जीत हासिल करने का एक तरीका उसे उस चीज़ में प्राप्त करना है जिसे आप जानते हैं कि वह चाहेंगे। शायद, यह मीठी पेस्ट्री का एक प्रेमी है और पता है क्रीम कश किस प्रकार अधिक goloso- है या के एक प्रशंसक है रॉक-इस मामले में, आप उसके लिए रोलिंग स्टोन्स के सर्वश्रेष्ठ गीत के साथ एक सीडी बना सकते हैं। प्रयास करने के लिए प्रयास करें कि खोज करने के अन्य रोचक चीजें हैं।
  • यह इस पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे करते हैं आपको उसे सोचने की ज़रूरत नहीं है कि आप उसे कुछ सिखाने की कोशिश कर रहे हैं। "अरे, अगर आपको वैम्पायर वीकेंड पसंद है, तो मुझे लगता है कि आपको नया मखमली भूमिगत एल्बम पसंद आएगा" जैसे एक वाक्यांश की कोशिश करो।
  • 4
    ऐसे विषय से बचें, जो बहस को जन्म दे सकती हैं। ऐसी बहसें हैं जो खुद को सबसे खराब देने के लिए चिंतन करते हैं और किसी भी कीमत पर उनसे बचने के लिए बेहतर होगा। बेशक यह उस व्यक्ति पर निर्भर करता है जिसे आप से निपटना चाहते हैं। अगर वह वाइन के पारिवारिक हैं, तो आपको यह बताने से बचना चाहिए कि नापा चार्डनने दुनिया में सबसे अच्छा शराब है, जब तक कि आप फ्रेंच अंगूर की खेती पर कोई सबक नहीं सुनना चाहते। हालाँकि, यदि एक फैशन, खेल या यहां तक ​​कि मौजूदा घटनाओं के बारे में बात करने के लिए एक सभ्य तरीके से व्यवहार करता है, तो उस दिशा में वार्तालाप करना संभव है। हर व्यक्ति, यहां तक ​​कि एक चिड़चिड़ापन भी कमजोर बिंदु है, इसलिए आपको उस विषय पर ध्यान देना चाहिए जो विवाद को जन्म न दें।
  • यदि यह विशेष रूप से एक विशेष विषय के बारे में पता चलता है, तो यह उसके साथ चर्चा करने में मदद नहीं करेगा। जब आप बीटल्स या योग कक्षाओं के लिए अपने प्यार के बारे में बात करना चाहते हैं, तो इसे अन्य लोगों के साथ करें



  • 5
    आप के सामने व्यक्ति पर विचार करें जाहिर है, दुनिया में ऐसे लोग हैं जिनके साथ आप कभी भी बाँध नहीं पाएंगे। अगर इनमें से कोई एक घोटाला था, तो आपको यह समझने की कोशिश करनी चाहिए कि वह क्या करता है जिससे उसे क्रोधित हो जाता है। जब स्नॉब उपनगरीय इलाके में पले बढ़े और लोग हैं, जो एक आरामदायक जीवन व्यतीत से सावधान है, अपने नौका या छुट्टी आप उष्णकटिबंधीय में किया है के बारे में बात करने के लिए आदर्श व्यक्ति नहीं है। यदि वह शाकाहारी है, तो मैकडॉनल्ड्स के खाने पर दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित करने वाला वह सबसे उपयुक्त व्यक्ति नहीं है। ऐसे तर्कों से बचना चाहिए जो निश्चित रूप से परेशान या परेशान करेंगे, आप इसे जीतने में सफल होने की अधिक संभावना होगी।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको पूरी तरह से बदलना न पड़े, तो अपने पूर्वाग्रहों को ध्यान में रखें और अपने अनुभव के साथ जब आप उससे बात करेंगे तो चीजें आसान बना देंगी।
  • 6
    बारी में उसके साथ घबड़ाओ मत बनो। सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं अपने खुद के तरीकों को अपनाना है यदि हर दूसरे प्रयास व्यर्थ है, तो आप हमेशा घबराहट को नजरअंदाज कर सकते हैं, लेकिन उसके जाल में आने का कोई कारण नहीं है। अपने स्वादों के कारण घबराहट का मज़ाक उड़ाते हुए कोशिश करें, उस पर नज़र डालें, अप्रिय हो या उसे अपमानित करने का प्रयास करें। न तो आप और न ही आपके समूह के अन्य लोगों में ज्यादा मज़ेदार होगा। घबराहट से अपनी रसातल में घसीटा न जाएं।
  • भाग 3

    इसे आपको परेशान मत करना
    1
    उसके लिए क्षमा करें। यदि कुछ भी काम करने के लिए नहीं लगता है, तो अपने जूते में खुद को रखने का प्रयास करें आप स्नॉब के लिए अच्छा होने के लिए कोशिश की है, तो आप उसे पता चलता है कि वह आप के बारे में गलत क्या है की कोशिश की और हो सकता है आप, एक नया रेस्तरां के लिए उसे ले उसे कॉफी या वस्त्र के ब्रांड का एक नया ब्रांड को पेश करने की पेशकश की, लेकिन वह सब आप बदले में शुद्ध द्वेष है, तो आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं, लेकिन हारने के लिए खुद को त्याग दें और उसके लिए खेद महसूस करें। याद रखें कि यह व्यक्ति पूरी तरह से असुरक्षित महसूस करता है, वह दूसरों के साथ कठिनाई टाई है और हमेशा सही है कि निश्चित रूप से एक जीवन, दुख की बात अकेला और दयनीय होगा होने के लिए शो के साथ इतना जुनून सवार है। इससे आप बेहतर महसूस कर सकेंगे, आप जान लेंगे कि आप एक उचित व्यक्ति हैं और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या आप एक गड़बड़ी के साथ टाई नहीं कर सकते
    • इसके बारे में सोचो: तुम्हारी ज़िन्दगी तुम्हारी तुलना में बहुत आसान नहीं है, क्योंकि आप उन्हें बिना असहज महसूस किए लोगों से बात करने में सक्षम हैं? सोचिए कि दूसरों के साथ बातचीत करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए - जो अपनी बीमारी का कारण है, खुद के लिए रोना
  • 2
    सुनिश्चित करें कि आप एक असली हंसी के साथ काम कर रहे हैं, न कि शर्मीली व्यक्ति के साथ या जो दूसरों के साथ सहज महसूस नहीं करता है इस प्रकार के कई लोग अक्सर स्नोब के लिए गलत होते हैं आप इस बात पर विश्वास कर सकते हैं कि प्रश्न में व्यक्ति सोचता है कि वह दूसरों से बेहतर है क्योंकि वह स्वेच्छा से बात नहीं करता, वह अलग रहता है और जब वह दयालु होने की कोशिश करता है तो उसके कूल्हे पर रहता है। कुछ लोग बहुत ही, बहुत शर्मीले हैं और दूसरों के साथ जुड़ने के लिए उनका संघर्ष होता है - यह इस धारणा को दे सकता है कि यह एक आक्रोश है, जब वास्तविकता यह दुनिया में सबसे अच्छे व्यक्ति है। उसे पहचानने से पहले व्यक्ति को बेहतर जानने की कोशिश करें।
  • यदि हंसमुख लोगों का करीबी दोस्त है, जो आपको सामान्य और सुखद लगता है, तो हो सकता है कि वह केवल कुछ लोगों के साथ खुलता है एक निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले इस पर प्रतिबिंबित
  • 3
    जितना भी आप कर सकते हैं उससे बचें। एक और रणनीति आपको परेशान न होने के कारण इसे जितना संभव हो उतना ही बचाना है। यदि आप जानते हैं कि छोटी छोटी सी पार्टी में हिस्सा लेना चाहते हैं तो आप जा रहे थे, लेकिन आप पहले से ही जानते हैं कि उसे अपने पैरों पर रखने से आपको बुरे मूड में डाल दिया जाएगा, वहां मत जाओ यदि आप जानते हैं कि स्नैच कार्यालय कैंटीन में भोजन करना पसंद करता है, तो दोपहर के भोजन के लिए बाहर जाना। बेशक, आपको उसे जीतने और आपसे प्यार करने वाली चीजों से बचाने के लिए जाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर उनकी उपस्थिति आपको बहुत परेशान करती है, तो इससे बचने की कोशिश करने का एकमात्र तरीका हो सकता है।
  • यदि आप नाराज नहीं करना चाहते तो अपना कार्यक्रम कहें, जब आप एक ही कमरे में होते हैं, तब से बचने के लिए रणनीतियों के बारे में सोचें। आप फोन पर बात कर सकते हैं, अन्य लोगों के साथ बातचीत कर सकते हैं, या समूह से पूरी तरह से बच सकते हैं कि वह अगर आप पार्टी में हैं तो इसका हिस्सा है।
  • 4
    इसे अपने आत्मसम्मान को प्रभावित न करें। आप निजी या कम से काम में एक स्नॉब साथ अधिक समय खर्च करते हैं, तो आप अपनी टिप्पणी के एक कान में प्रवेश करने और बाहर आने के अन्य बजाय अपने मन में etched रहेगा जाएगा जाने के लिए सीखना चाहिए। किसी को भी अपने आत्मसम्मान को नुकसान पहुंचाने का अधिकार नहीं है या आप को नीचा महसूस करने का अधिकार है। यदि आप उसे आपको उस भूमिका में डालते हैं, तो आप केवल अपने आप को नीच दिखा देंगे, इसलिए यह तय करना है कि आप किस तरह के व्यक्ति बनना चाहते हैं। यदि कोई गड़बड़ी आपको कम करने की कोशिश कर रहा है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने आप को सब कुछ याद कर दें जो आपको असाधारण व्यक्ति बनाता है
  • उन सभी गुणों की एक सूची तैयार करें जो आप अपने बारे में पसंद करते हैं और अन्य लोगों से मिली तारीफ सिर्फ इसलिए कि एक इंसान अभद्र की तरह व्यवहार करता है इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है। वास्तव में, यह बहुत अधिक होने की संभावना है कि वह कुछ गलत कर रहा है।
  • 5
    यदि आवश्यक हो तो इसे अनदेखा करें यहां तक ​​कि अगर आप उपेक्षा एक व्यक्ति वास्तव में, किया जा सकता है, तो आप सब कुछ कोशिश की है और स्नॉब एक ​​बेवकूफ की तरह काम करने के लिए जारी, निश्चित रूप से नहीं भी वह एक परिपक्व तरीके से बर्ताव कर रही है सबसे परिपक्व विकल्प नहीं है। आप तरीके से इस व्यक्ति के लिए मजबूर किया जाता है, लेकिन अब आप उस पर एक अच्छी छाप बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो यह स्वर्ग में उसकी आँखों को बढ़ाने के लिए सबसे अच्छा है और snobs सूचना के लिए नहीं। आपको बहाना नहीं है कि वह मौजूद नहीं है, लेकिन आप चुपचाप अपने आप को दोहराते हैं कि आपको इस व्यक्ति की वास्तव में परवाह नहीं है। यह आपकी मदद करता है कि आप अपनी गलती की सखियों पर ध्यान देने से बचें या कारण की कोशिश करने के लिए अपनी शक्ति बर्बाद कर लें।
  • अगर आप किसी समूह में हैं, तो उसकी आँखों में नज़र डालें या उससे ज्यादा ध्यान दें। इसके बजाय दूसरों को क्या करना चाहिए पर फोकस
  • 6
    उन सभी लोगों के बारे में सोचें जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं यदि आपके जीवन में एक स्नोबी व्यक्ति आपको बुरा महसूस करता है, तो बस उन सभी को याद रखें जिनके बारे में आप परवाह करते हैं, जो आपको पसंद करते हैं और आपको सहज महसूस करते हैं। सिर्फ इसलिए कि एक व्यक्ति आपको बुरा, दुखी या बेवकूफ महसूस कर रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि वह सही है। अपने जीवन में सभी लोगों को याद रखें, जो वास्तव में आपके बारे में परवाह करते हैं और आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं, इसलिए आपको एक संकट में डाल देना न दें। इसके बजाय, उन सभी लोगों के साथ समय बिताने की कोशिश करें, जिनके बारे में आप प्यार करते हैं और उनकी देखभाल करते हैं, आप देखेंगे कि आपको दुनिया और खुद के साथ बेहतर महसूस होगा।
  • आप अपने करीबी दोस्तों में से एक के साथ भी भाप को छोड़ सकते हैं, अगर आपको बेहतर महसूस होता है आपको इसके बारे में बहुत ज्यादा बात करके स्नोब के कार्यों को बहुत ज्यादा प्रभावित नहीं करना चाहिए, लेकिन यदि आप किसी मित्र की राय लेना चाहते हैं, तो अपने आप को एक भरोसेमंद व्यक्ति के साथ विलीन करने का प्रयास करें आपका मित्र आपको यह सुनिश्चित करने के लिए प्रोत्साहित करेगा कि आप एक असाधारण व्यक्ति हैं और इस बात का उत्साह नहीं है कि श्रेष्ठ महसूस करने का कोई कारण नहीं है!
  • टिप्स

    • कुछ लोग स्नो की तरह लग सकते हैं - वास्तव में, वे बस शर्मीले या विचलित हो रहे हैं
    • घबराहट का रवैया हमेशा धन या प्रतिष्ठा पर निर्भर नहीं होता है यहां तक ​​कि एक महान गिटारवादक भी नाचने वाला हो सकता है।
    • याद रखें कि पैसे, काम या किसी विशेष कौशल का स्नेबी रवैया अक्सर किसी अन्य क्षेत्र में कमियों के लिए क्षतिपूर्ति की आवश्यकता के कारण होता है Snobs दूसरों को प्रभावित करने के लिए केवल एक हिस्सा खेलते हैं
    • यहां तक ​​कि आखिर में वसूली की कोई संभावना नहीं के साथ snobs बहुत सामान्य लोग हैं, जो जनता में अपना चेहरा खोने से डरते हैं यदि वे अपना रवैया बदलते हैं यदि आप एक स्नैब को बदलना चाहते हैं, तो आपको पहले उसे समझना होगा कि दूसरों के द्वारा स्वीकार किए जाने के लिए आपके पास एक घमंडी रवैया नहीं होना चाहिए।

    चेतावनी

    • लोग हमेशा अपनी गलतियों के बारे में नहीं जानते हैं, जैसे घबड़ाहट
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com