कैसे घबराहट होना

एक स्नेब्बी व्यक्ति होने के नाते, या अधिक सटीक रूप से एक अभिजात वर्ग के स्वाद वाले व्यक्ति का अर्थ है जीवन शैली की खेती करना जिससे कि किसी की श्रेष्ठता को प्रदर्शित किया जा सके। घबराहट के रूप में, आपको संदर्भ मानकों की आवश्यकता होती है: जो सबसे अच्छी कार है, सबसे फैशनेबल डिजाइनर या डिनर लेने के लिए सबसे बेशकीमती शराब है घबराहट की उपस्थिति के अलावा, आपको एक ऐसे दृष्टिकोण को भी खेती करनी चाहिए जो आपके बाहरी फिट बैठता है।

कदम

विधि 1

सोशल पॉइंट व्यू से एक स्नब होने के नाते
छवि एक नामांकित हो
1
सब कुछ के लिए उच्च मानकों का प्रयास करें इस रास्ते पर चलने से पहले, आपको कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण समझना चाहिए: एक स्नोब होने का मतलब चुनिंदा होने का मतलब है। आपके पास जिस सुपरमार्केट में स्टेक पकाया जाता है उसी तरह से आपके पास उच्च मानकों पर उच्च मानकों होना चाहिए। हर चीज के बारे में मांग करने की कोशिश करें, क्योंकि एक सोर होने के कारण जीवन को सबसे अच्छी चीजें जानना और उसे मांगना है।
  • छवि का शीर्षक एक होना चाहिए चरण 2
    2
    दूसरों को प्रभावित करने के उद्देश्य से खरीदें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या खरीदते हैं, एक परिष्कृत जीवन जीने के मानदंड आप कहां पर जा सकते हैं इसके आधार पर बदल सकते हैं। महत्वपूर्ण बात ये है कि आपके सामान को दूसरों के द्वारा बहुत अच्छा मूल्य माना जाता है
  • हस्ताक्षरित लेख आपको अपनी स्थिति को तुरंत प्रदर्शित करने की अनुमति देते हैं, क्योंकि लगभग सभी जानते हैं कि वे महंगे और अनन्य हैं
  • अन्य तत्व जो आपको अपनी स्थिति साबित करने की अनुमति देते हैं, वे भोजन, अल्कोहल, कार और यहां तक ​​कि कुछ पालतू जानवर भी हैं।
  • जीवन में सबसे परिष्कृत चीजों की सराहना करने के लिए जानें घबराहट होने के नाते इसका मतलब है उच्च गुणवत्ता वाले पेय या बेहतरीन संग्रहालयों की प्रशंसा करना। ऐसा कहा जाता है कि इन उत्पादों या अनुभवों की उच्च लागत है - अक्सर उनका मान उन समय और प्रयासों से निर्धारित होता है जो उन्हें बनाने के लिए आवश्यक था।
  • केवल प्रामाणिक उत्पादों खरीदें यदि आप फ़र्ज़, चमड़े या नकली रत्नों का उपयोग करते हैं, तो जल्द ही या बाद में दूसरों को नोटिस होगा: आप निश्चित रूप से आप एक बेईमान व्यक्ति पर विचार नहीं करना चाहते हैं
  • इमोटिकॉइट शीर्षक से एक स्नोब चरण 3
    3
    कपड़े और सामान पहनें, जो आपके होने के तरीके को प्रतिबिंबित करते हैं। आपकी शैली आकर्षक नहीं होनी चाहिए वास्तव में, खुद को लेबल और प्रसिद्ध डिजाइनरों के लोगो के साथ कवर किया जा सकता है खराब स्वाद के रूप में माना जाता है, जैसे कि आप हर कीमत पर आपको नोटिस करना चाहते हैं। एक वास्तविक स्नैप होने के लिए, आपको अपने आसपास के लोगों की तुलना में बेहतर पोशाक करना पड़ता है।
  • एक साफ और क्लासिक देखो की कोशिश करो आम तौर पर, काले, सफेद, मोती, हीरे, सोना और चांदी को रंग और सामग्री माना जाता है जो एक निश्चित सामाजिक स्थिति और कल्याण को दर्शाती है। वे आपकी अलमारी में याद नहीं कर सकते
  • सावधानी बरतें उपसाधन को ज़्यादा न करें गहने को चार्ज या चेसिस के नीचे रोशनी की स्थापना के द्वारा अपनी कार को अनुकूलित और आप निश्चित रूप से ध्यान आकर्षित alettoncini की अनुमति देता है, लेकिन इस तरह से आपको लगता है कि विचारशील स्वाद कि snobby लोगों की विशेषता को प्रतिबिंबित नहीं करते।
  • सादगी हमेशा आपको एक महान प्रभाव बनाने की अनुमति देती है।
  • अपने आप को इलाज की कोशिश करो एक सही सूट को कूड़ा हुआ नाखून या एक पीड़ादायक सांस से तबाह किया जा सकता है। याद रखें कि आपके पास एक निश्चित छवि होनी चाहिए: एक खराब व्यक्तिगत स्वच्छता आपको रोका जायेगी
  • छवि एक नामांकित करें
    4
    वह उच्च सामाजिक वर्गों से लोगों में भाग लेते हैं। याद रखें कि आपके लक्ष्य का एक निश्चित दर्जा होना चाहिए - ऐसा करने के लिए सबसे प्रभावी तरीकों में से एक है जो अपने आप को उन लोगों के साथ चारों ओर घूम रहा है जो पहले से ही स्वयं के हैं। आपका उद्देश्य एक विशिष्ट सामाजिक वर्ग का हिस्सा बनना है। आपकी उपस्थिति, आपकी शिष्टाचार और आपका रवैया आपको स्नोबी देखने में मदद करेगा, लेकिन आपको समान लोगों में भी शामिल होना चाहिए।
  • इमेट शीर्षक से एक स्नोब चरण 5
    5
    अपने आप को सामरिक सार्वजनिक स्थानों में दिखाएं जिन दुकानों में आप खरीदारी करते हैं और रेस्तरां आपको खाते हैं, वे महत्वपूर्ण हैं: यदि आप घबराए हुए हैं तो केवल सबसे अच्छे स्थानों और स्टोर आपके ध्यान के योग्य होंगे। सचमुच स्नोबी होने के लिए, आपके पास देवता होना चाहिए "दर्शक", अज्ञात भी अनन्य बार निश्चित रूप से मैकडॉनल्ड्स के किसी भी गोल के कोने से बेहतर हैं
  • एक निजी क्लब में भाग लें, उन घटनाओं में भाग लें, जिन्हें आपके शहर में शक्तिशाली लोगों के लिए आमंत्रित किया गया है या किसी अन्य क्लब के सदस्य बन गए हैं जो स्नोबिश लोगों के बने होते हैं।
  • लक्जरी बुटीक अमीर महिलाओं की मुलाकात के लिए आदर्श हैं और साथ ही नवीनतम रुझानों पर आपको अपडेट करते हुए
  • यदि आप उच्च सामाजिक पृष्ठभूमि वाले लोगों के साथ संपर्क में आते हैं और अपने स्वयं के वातावरण में लगातार आते हैं, तो आप यह भी सीखेंगे कि इस सामाजिक मंडली में क्या करना है और क्या करना है।
  • इमेट शीर्षक एक एनोब चरण 6
    6
    अच्छी आदत पैदा करें जिससे आपको तुरंत अपने आप को अलग-थलग कर सकें। सम्मान के साथ हर किसी के साथ व्यवहार करें, अपनी पहचान की परवाह किए बिना। कई स्नोब्स को कम सामाजिक वर्गों के लोगों के प्रति घृणित और अभिमानी व्यवहार करने की प्रतिष्ठा है। आप निश्चित रूप से सुसंस्कृत और अच्छी तरह से तैयार हुए देखने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने पड़ोसी पर अपनी महत्वाकांक्षाओं के कारण कुचलना चाहते हैं।
  • अपने शीर्षक और उनके नाम का उपयोग करके दूसरों से बात करें उसी उपचार की अपेक्षा करें अगर कोई वापस नहीं लौटता है, तो लागू करें, ताकि हर कोई समझ सके कि आप कैसे इलाज का दावा करते हैं।
  • बुरे शब्दों को मत कहो अशिष्ट भाषा ज्यादातर वातावरण में अनुचित है और आपकी छवि को नुकसान पहुंचाएगा।
  • फ़्लैगेंटा में नकली उच्चारण को पकड़ना आसान है, अतः अनगिनत बोलने की कोशिश मत करो हालांकि, सुसंस्कृत लगता है, आपको व्याकरण और उच्चारण को सही ढंग से उपयोग करने का प्रयास करना चाहिए
  • इमेट शीर्षक एक एनओबी चरण 7
    7
    पकड़े जाने और अपना ज्ञान साझा करने की कोशिश करें आर्ट, गैस्ट्रोनोमी, संगीत, राजनीति और भाषा के बारे में जानें, ताकि आप विभिन्न विषयों के बारे में बात कर सकें। इससे आप किसी भी बातचीत में हस्तक्षेप करने और शिक्षित होने की अनुमति दे सकते हैं, भले ही आपके पास एक निश्चित विषय के बारे में मूलभूत ज्ञान हो। उच्च सामाजिक वर्गों के लोग उनके पीछे उत्कृष्ट प्रशिक्षण हैं, उदाहरण के लिए प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में भाग लेने वाले लोग हैं। इस मौके पर नहीं होने के बावजूद आपको पकड़े जा रहे लोगों के साथ कनेक्ट होने में मदद मिलेगी, जो कि शैक्षणिक दृष्टिकोण से आपके द्वारा तैयार की गई है।
  • रोजाना एक नया शब्द जानें, ताकि आप अपनी शब्दावली को समृद्ध कर सकें और दूसरों पर अच्छा प्रभाव पाना सकें।
  • अपने खाली समय में खेल खेलें टेनिस, गोल्फ और अन्य ऐसे खेल आपको आपके जैसे लोगों के साथ सामूहीकरण और फिट रखने का अवसर प्रदान करते हैं।



  • छवि एक नामांकित हो
    8
    अपने पैसे को बुद्धिमानी से प्रबंधित करें घबराहट होने के नाते गुणवत्ता और महंगी वस्तुओं में निवेश करना होता है। हालांकि, आपको केवल सर्वश्रेष्ठ का सबसे अच्छा खरीदने के लिए खर्च करना होगा। रणनीतिक योजना बनाने की कोशिश करें। औसत गुणवत्ता के विभिन्न कारों की तुलना में एक असाधारण कार के लिए बेहतर है एक और उदाहरण: जींस और टी-शर्ट के साथ अलमारी को भरने के बजाय हस्ताक्षरित काले रंग के कपड़े में निवेश करें
  • शुरुआत में, शायद, आपके पास बहुत सी चीजें नहीं होंगी याद रखें, हालांकि, गुणवत्ता अभी तक मात्रा से अधिक है।
  • जानबूझकर पैसे प्रबंध करना दिखाता है कि आप मांग कर रहे हैं और आप अपने पैसे का महत्व देते हैं। बिताने से इनकार करते हैं, जब तक कि कोई ऑब्जेक्ट सर्वोत्तमतम नहीं है
  • विधि 2

    स्नोब रुचियां
    छवि एक नामित हो जाना एक नौका चरण 9
    1
    एक विशिष्ट रुचि या शौक की कोशिश करो यदि आप अपने खाली समय के दौरान किसी विशेष के लिए खुद को समर्पित नहीं करते हैं, तो एक शगल चुनें जो आपको मज़ेदार लगता है। कई आम तौर पर उत्साह वाले हितों में सिनेमा (संभवतः थोड़ा सा गूढ़), शराब और पनीर, साहित्य, कॉफी या फ़ैशन शामिल हैं। किसी भी स्थिति में, आप जो भी गतिविधि चुनते हैं, उसके साथ आप निंदक बना सकते हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि विशिष्टता का एक विशिष्ट विचार व्यक्त करना है
    • विशिष्टता के इस विचार को संवाद करने के लिए, आपको पता होना चाहिए कि अच्छी गुणवत्ता, खराब गुणवत्ता या मध्य जमीन का क्या है। उत्साही या उत्साही के रूप में, आपको स्पष्ट रूप से परिभाषित करना होगा कि सबसे अच्छी चीजें क्या हैं और कौन से बचा जाना चाहिए।
    • इकट्ठा करना एक आदर्श शौक है जो कि एक स्नब हो। उदाहरण के लिए, पृथ्वी के चेहरे पर हर एक सिक्का इकट्ठा करना या मुद्रांकन करना असंभव होगा। इसके बावजूद, सिक्कों या टिकटों की तुलना दूसरों की तुलना में अधिक मूल्यवान होती है: यह मानक है जो उन्हें बाकी की तुलना में बेहतर बनाता है।
  • इमेट शीर्षक से एक स्नोब चरण 10
    2
    अपने क्षेत्र में एक विशेषज्ञ बनें आपको वह व्यक्ति होना चाहिए जिनके पास हर कोई विशेष ब्याज या शौक के बारे में सवाल पूछने के लिए जाता है। आपको वह व्यक्ति होना चाहिए जो एक निश्चित कॉफी बनाने के बारे में सबकुछ जानता है, बियर बनाने के सर्वोत्तम तरीकों के बारे में और विभिन्न प्रकार के फलियां सबसे बुरे स्नोब्स वे हैं जो बोलते हैं जैसे कि वे श्रेष्ठ दिखने के एकमात्र उद्देश्य के लिए सबकुछ जानते हैं, लेकिन वास्तविकता में वे अपने स्वयं के बयानों का तर्क नहीं कर पा रहे हैं
  • ध्यान दें: श्रेष्ठता का हवा नहीं होने की कोशिश करें
  • एक विषय के बारे में जानकार होने और जानकारी का सर्वोत्तम स्रोत होने के बीच एक लैबिल सीमा है। इस पतली रेखा से परे जाने से बचने के लिए, गुप्त नम्रता में निहित है।
  • नवीनतम रुझानों और समाचारों के साथ रहने के लिए कुछ शोध करने की कोशिश करें
  • इमेट शीर्षक से एक स्नोब चरण 11
    3
    अपनी शब्दावली को बढ़ाएं जब आप अन्य उत्साही लोगों से बात करते हैं, तो आपको यह पता होना चाहिए कि यह शब्दजाल में कैसे व्यक्त किया जाए। उदाहरण के लिए, यदि आप एक मोटरसाइकिल उत्साही हैं, तो आपको चार-स्ट्रोक और दो-स्ट्रोक इंजन के बीच के अंतर के बारे में चर्चा करने में सक्षम होना चाहिए। इसके अलावा, यदि आप जटिल और तकनीकी शब्दों का उपयोग कर सकते हैं, तो आप दूसरों को अपनी संस्कृति और ज्ञान के साथ प्रभावित करेंगे, यहां तक ​​कि उन लोगों के बीच भी जो प्रश्न विषय में नहीं जानते।
  • इमेट शीर्षक एक स्नोब चरण 12
    4
    अपने जुनूनों पर समय व्यतीत करें। एक विशेषज्ञ बनने के लिए, आपको अपने चुने हुए शौक के अध्ययन और अभ्यास में अपना खाली समय समर्पित करना होगा। यदि आप पनीर के पारिवारिक बनना चाहते हैं, तो आपको कई स्वाद लेना होगा। यह विभिन्न प्रकारों और जायके की तुलना करने के लिए आवश्यक है। यह आपको सबसे अच्छा और सबसे खराब खोजना होगा सभी स्नोब्स को एक विशिष्ट क्षेत्र की पेशकश करने के सर्वोत्तम मानकों के लिए निर्धारित करना चाहिए।
  • इमेट शीर्षक से एक स्नोब चरण 13
    5
    इस ब्याज या शौक के बारे में घटनाओं में भाग लें यह आपको नए विचारों या विधियों को निर्यात करने की अनुमति देगा। Snobs अक्सर एक बंद मन है क्योंकि वे बेहद मांग कर रहे हैं। आपको अभी भी उच्च मानकों की जरूरत है, लेकिन नई संभावनाओं की खोज से आपको अपने स्वाद और विश्वासों को बेहतर विकसित करने में मदद मिलेगी।
  • आप अपने शौक को समर्पित सम्मेलनों या घटनाओं में भाग ले सकते हैं वे आमतौर पर पुस्तकालयों और सम्मेलन केंद्रों में व्यवस्थित होते हैं
  • सलाखों और शराब की दुकानें अक्सर चखने का आयोजन करती हैं जो अलग-अलग उत्पादों की तुलना करना संभव बनाती हैं।
  • समुदाय के एक सक्रिय सदस्य होने के नाते भी अन्य स्नोब्स को जानने के लिए आदर्श है, जिनके समान आपकी रुचि है
  • इमेट शीर्षक से एक स्नोब चरण 14
    6
    अपने और दूसरों की आलोचना करने की कोशिश करो यदि आप कला या पाक के बारे में मानदंड हैं, तो समझौता नहीं करें। हमेशा लगातार रहें, अपने अनुभवों का मूल्यांकन करें जब आप उन्हें रहते हैं। किसी भी मामले में, आप गंभीर होना चाहिए, लेकिन अभिमानी नहीं, अन्यथा आप लोगों को विमुख कर देंगे और विश्वसनीयता खो देंगे। दूसरों को अपने विशाल ज्ञान के साथ मारो, परन्तु किसी की तरह अभिनय से बचें, वह कम है क्योंकि वह आपके से कम जानता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com