कैसे एक नरक व्यक्ति को सहन करने के लिए

दुनिया व्यंग्यात्मक लोगों से भरा है और, जैसा कि आप प्रयास करते हैं, आप इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकते हैं, जब तक कि वह कोई ऐसा न हो जिसकी आप परवाह करते हैं और आपकी मदद करना चाहते हैं आप कर सकते हैं "खोज" उसे शिक्षित करने के लिए, लेकिन अगर वह एक करीबी व्यक्ति नहीं है, तो आप केवल एक दीवार में घुस जाएगा व्यंग्यात्मक लोगों की मदद करने के तरीके हैं लेकिन उन्हें इस तथ्य से अवगत होना चाहिए कि वे आपको परेशान कर रहे हैं और आपको रोकना है। यहाँ कुछ सुझाव हैं जो आप अपनी मदद के योग्य नहीं हैं उन व्यंग्यात्मक लोगों से बचाने के लिए उपयोग करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

कदम

एक व्यक्ति के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
व्यंग्यात्मक व्यक्ति के मूड पर ध्यान दें। कभी-कभी जब आप नाराज़ हो जाते हैं, डरे हुए होते हैं या आप एक बुरे दिन होते हैं, और दूसरी बार जब आप लोगों से घिरे होते हैं
  • छवि एक व्यक्ति के साथ डील शीर्षक व्यक्ति 2 चरण
    2
    वार्तालाप की "टोन" का मूल्यांकन करें - आपको यह बताने में सक्षम होना चाहिए कि क्या वह व्यक्ति वास्तव में व्यंग्यात्मक है, या सिर्फ गलत बातें कह रहा है विषय, स्वर और शरीर की भाषा पर ध्यान दें।
  • एक व्यक्ति के साथ डील शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    नागरिकों का उत्तर दें, भले ही आपको अपमानित महसूस हो। अवधारणाओं को अपने वार्ताकार को उल्टा करने की कोशिश करें ताकि इसे कमजोर लिंक की तरह दिख सकें। अगर ऐसा कोई है जिसे आप क्रूर व्यंग्यात्मक व्यक्ति होने से रोकने में मदद करने की कोशिश कर रहे हैं, तो उन्हें किसी तरह से पता करें
  • छवि एक प्राकृतिक व्यक्ति के साथ डील शीर्षक 4 चरण
    4
    दोहराएं जो आपको बताया गया है, यदि आप लगातार अपमानित हैं या बेहतर अभी भी, एक तरफ सेट
  • एक व्यक्ति के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 5



    5
    मूर्खता बहाना अधिकांश व्यंग्यात्मक टिप्पणियां, यदि सचमुच लिया गया है, तो इसका क्या मतलब है के विपरीत है। यह उस व्यक्ति का स्वर है जो व्यंग्य प्रकट करता है व्यंग्यात्मक होने के नाते यदि आप इसे पहचानने से इनकार करते हैं तो बहुत ही मजेदार नहीं है उदाहरण के लिए:
  • यदि कोई व्यंग्यात्मक व्यक्ति कहता है, "हां, मुझे यकीन है आप इसके बारे में सब कुछ पता है", आप केवल "ओह, वाह, मैं वास्तव में खुश हूँ, लेकिन मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना है" कह रही है।
    एक व्यक्ति के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 1
  • यदि कोई व्यंग्यात्मक व्यक्ति कहता है: "हर कोई फ्रेंच पर्यटकों के सौजन्य से परिचित है", आप बस "सच? मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता था, लेकिन अब मैं फ्रांस जाने के लिए और भी अधिक उत्सुक हूं। "
    एक व्यक्ति के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 2
  • जब कोई व्यंग्यात्मक होता है, तो बस "आपको मंगलवार को देखें" का जवाब दें और दूर रहें।
    एक व्यक्ति के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 3
  • अगर कोई कहता है "ब्रावो, आइंस्टीन", जवाब "कौन आइंस्टीन है?" यदि वह "आप" का जवाब देते हैं, तो चिंता करें और जवाब दें "लेकिन मैं आइंस्टीन नहीं हूं क्या आप वाकई किसी और के लिए व्यापार नहीं करते हैं? आप कभी ऐसा क्यों सोचेंगे कि मैं भौतिक विज्ञानी अल्बर्ट आइंस्टीन हूं? वह लंबे समय तक मर चुका है, क्या आप जानते हैं? "
    एक व्यक्ति के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 4
  • यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी "मूर्खता" विश्वसनीय नहीं है, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि व्यंग्यात्मक व्यक्ति को यह बताने दें कि वह अपने आक्रामक खेल से इनकार करते हैं जो लोग चुटकुले बनाते हैं, वे शर्मिंदा हैं कि वे अपनी सजा को समझाना चाहते हैं, और बेवकूफ होने का नाटक कर रहे हैं, आप इसका मजाक उड़ा रहे हैं।
    एक व्यक्ति के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 5
  • अगर कोई व्यंग्यात्मक कहता है, "मैं अपने नए बालों को पसंद करता हूं", तो आप और भी अधिक व्यंग्यपूर्ण जवाब देते हैं "ओह, मुझे आपके बाल बहुत पसंद हैं!", यहां तक ​​कि अगर वह न सिर्फ नाई की तरह है जवाब में "तुम्हारा" पर जोर देकर आप उसे अपने अंतिम तानाशाह या उसके नए केश पर संदेह करेंगे।
    एक व्यक्ति के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 6
  • चित्र एक व्यक्ति के साथ डील शीर्षक व्यक्ति 6 ​​चरण
    6
    आप बस अपने शब्दों को उससे संबोधित कर सकते थे व्यवहार करने के लिए जैसे कि आप व्यंग्यात्मक नहीं थे, बस आपको एक हारे हुए दिखते हैं जैसा कि पिछले अंक में है, यह आपको अनावश्यक लगता है और स्थिति के लिए पर्याप्त नहीं है। तुम भी सिर्फ नकद बाहर और हंसी कर सकते हैं उदाहरण के लिए "ओह हाँ, मुझे यकीन है कि यह आप इसके बारे में सब कुछ पता है"। प्रति फोकस पैन से, एक व्यंग्यात्मक व्यक्ति की कमजोरी को अपने ही हथियार से मारा जा रहा है वह आपको डरपोक के रूप में प्रतिक्रिया देने की उम्मीद करता है आप कह सकते हैं "अरे हाँ, क्यों आप हाँ, आप एक प्रतिभा विशेषज्ञ हैं"।
  • टिप्स

    • दो प्रकार के व्यंग्यात्मक लोग हैं: जो लोग इसे मजाकिया करते हैं और जो इसे करते हैं, क्योंकि वे एक बुरे मूड में हैं या परेशान हैं उन चिढ़ से दूर रखें
    • कभी-कभी एक व्यंग्यात्मक व्यक्ति वास्तव में डरता है या ऐसी स्थिति में जहां उसे नहीं पता कि क्या करना है और इस तरह उसने इसे संभालना सीखा है। व्यक्ति को अनदेखा करने से पहले इसे पहचानने की कोशिश करें, अगर वह कोई है जिसे आप परवाह करते हैं अगर ऐसा कोई है जिसकी आप परवाह नहीं करते हैं, तो इसे अनदेखा करें और याद रखें कि आपको सहायता चाहिए, यह आप नहीं है।
    • जब कोई आप के बजाय आपके साथ हँस रहा है तो उसे पहचान लें
    • अवैध लोगों की परवाह नहीं है अपमान करने की कोशिश न करें, क्योंकि वे अचानक जवाब देंगे।
    • यदि आप किसी के बारे में परवाह करते हैं, तो आपसे बात करें जब आप दोनों आराम कर रहे हों क्या वह दोस्त नहीं है? इसे जाने दो
    • अगर कोई आपको बताता है कि आप बेवकूफ और उबाऊ हैं, तो आप अपने बेकार के अवलोकन, जंभाते हुए और नकली मुस्कान दे सकते हैं।
    • जब आप इन लोगों से बात करते हैं तो टोन जरूरी है - उत्तेजित होने की छाप न दें या आप कुछ भी नहीं करेंगे बल्कि उन्हें भड़काने होंगे।
    • कभी-कभी आप व्यंग्य का प्रयोग सिर्फ इसलिए करते हैं क्योंकि आप एक बुरे दिन हो रहे हैं, इसलिए नाराज न होने की कोशिश करें, आप इसे केवल बदतर बना देंगे
    • यदि आप उस आदमी से मिलते हैं जो मस्ती करने की कोशिश करता है, तो मजाक का जवाब देना और व्यंग्यात्मक बातचीत जारी रखना अच्छा होगा। लेकिन अपने आप को सीमा दे

    चेतावनी

    • आप उन "नाराज" लोगों के साथ कट्टर "मजेदार" को भ्रमित करने वाले एक आंख में एक पंच ले सकते हैं।
    • हर कोई आपसे बदनामी या मजाक नहीं बना रहा है अक्सर ताना केवल सहज है यदि एक व्यंग्यात्मक व्यक्ति को हर समय बेहद खुश लोगों से निपटना पड़ता है, तो यह अजीब नहीं है कि वह नाराज हो जाता है। आमतौर पर कट्टरपंथी मजाकिया बनने की कोशिश करते हैं ... इसे सहन करना सीखें ... सामना करना ऐसा ऐसा कुछ है जो निश्चित रूप से नहीं चाहते।
    • यदि आप व्यंग्य को गलत समझते हैं और व्यक्ति बताता है कि वह मजाक कर रहा था, तो ऐसा है। व्यक्तिगत तौर पर इसे मत लें
    • नरभक्षक अशिष्ट बनने का बहाना नहीं होना चाहिए। दौड़, उपाय, रंग, आर्थिक स्थितियों और इतने पर "बीट्स" को हल्के ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए। उन लोगों से बचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com