कैसे ड्राइविंग परीक्षा काबू पाने के लिए

ड्राइविंग टेस्ट पास करना किसी अन्य परीक्षा उत्तीर्ण करना है। आपको अध्ययन करना होगा, परीक्षा से पहले रात को पर्याप्त नींद लेना और अच्छी तरह ध्यान देना चाहिए।

सामग्री

कदम

छवि अपना शीर्षक पास करें टेस्ट चरण 1
1
गाइड बुक की एक प्रति प्राप्त करें इस पुस्तक में परीक्षा लेने के लिए आवश्यक सभी जानकारी शामिल हैं यह एक किताब है, अक्सर (तथ्यों, कानूनों, जुर्माना और प्रतिबंधों के 75 से अधिक पृष्ठ) नहीं धन्यवाद) लेकिन यह आपके लिए आवश्यक सारी जानकारी प्राप्त करने का एकमात्र तरीका हो सकता है।
  • छवि का शीर्षक आपका परमिट परीक्षा चरण 2
    2
    ड्राइविंग कोर्स में भाग लेता है। यह अनिवार्य नहीं है, हालांकि ये पुस्तक द्वारा कवर की गई सामग्री का एक बड़ा हिस्सा शामिल करते हैं। इसके अलावा इन विषयों का एक इंटरैक्टिव और दिलचस्प तरीके से इलाज किया जाएगा। हालांकि, यदि आपका बजट इन अध्ययनों की अनुमति नहीं देता है, तो वही परिणाम प्राप्त करने के लिए सैद्धांतिक मैनुअल पढ़ें।
  • छवि अपना शीर्षक पेस्ट पास करें टेस्ट 3
    3



    तैयार रहें परीक्षा लेने के लिए एक दिन चुनें रात को अच्छी तरह सो जाओ अच्छा नाश्ता खाएं तनाव को खत्म करने के लिए, सभी आवश्यक दस्तावेज़ अग्रिम में प्राप्त करें। आवश्यक दस्तावेज आप कहां रहते हैं इसके अनुसार बदलते हैं। इसके अलावा, जब आप परीक्षण के लिए समय चुनते हैं, तो यह असामान्य (उदाहरण के लिए काम के घंटे के दौरान सुबह) बनाओ ताकि मोटर चालन में कम लोग होंगे। तो आपको कम तनाव के साथ कम इंतजार करना होगा।
  • छवि अपना शीर्षक पास करें परमिट परीक्षण चरण 4
    4
    शांत रहो जब आप प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो गहराई से साँस लें। याद रखें कि आपने इन विषयों का अध्ययन किया है। आप तैयार हैं यदि आप ऐसा महसूस नहीं करते हैं। सुरक्षित और शांत रहें यह मोटर वाहन कर्मचारियों के लिए चीजों को आसान बनाने में मदद करता है और उनके साथ संबंधों को और अधिक सुगम बनाने में मदद करता है (हर दिन सैकड़ों तनावपूर्ण छात्रों से निपटने की कल्पना करें)।
  • पास का अपना परमिट परीक्षण चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    परीक्षा लें यदि कोई प्रश्न हैं जो आप के बारे में अनिश्चित हैं, तो उन्हें अंतिम रूप से छोड़ दें जल्दी में मत बनो! समय सीमाएं बहुत अधिक होती हैं ताकि जवाब को अच्छी तरह से सोचने के लिए अग्रिम रूप से समाप्त करने के लिए अनावश्यक रूप से जल्दी करने की अपेक्षा अधिक बेहतर हो। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप सवालों को अच्छी तरह समझते हैं प्रश्नों के बारे में सबसे मुश्किल बात यह है कि उन्हें अच्छी तरह से समझें
  • टिप्स

    • यदि आप तैयार नहीं हैं तो परीक्षा न लें। लोग अक्सर सिर्फ कोशिश करते हैं और उनमें से छुटकारा पाना जल्दी करना चाहते हैं ऐसा मत करो हर बार जब आप परीक्षा लेते हैं तो आपको शुल्क का भुगतान करना पड़ता है, इसलिए यदि आप अगली बार पास नहीं करते हैं तो आप अधिक चिंतित होंगे और इसे आपको और अधिक लागत आएगा
    • ऑनलाइन परीक्षण करें! डीएमवी जीनियस नामक एक महान आवेदन है, जो आपको बिना किसी अतिरिक्त लागत पर परीक्षा के लिए तैयार करने में सहायता करता है
    • त्रुटियों की अनुमति दें आमतौर पर 25 प्रश्न हैं, और आप केवल 2 या 3 गलतियां कर सकते हैं। आप अध्ययन किए बिना परीक्षा करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन इसे क्यों खतरा है?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com