कैसे बेरोजगारी बचने के लिए

काम का नुकसान एक नाटकीय अस्तित्व की स्थिति है। इसकी अवधि अनिश्चित है और बेरोजगार एक आलसी या दुर्दम्य व्यक्ति को देखते हैं, जो उन लोगों द्वारा अनुचित आरोप बनाया जाना चाहिए। इसके अलावा, बिलों का भुगतान करने और परिवार के संरक्षण के लिए प्रदान करने की एक और अधिक दबाव की आवश्यकता है। इन सभी दबावों से चिंताओं को उठाने और आत्मसम्मान को फाड़ने में मदद मिल सकती है, साथ ही कुछ के रिश्ते को दरार करने में भी मदद मिल सकती है। बेरोजगारी से बचने के लिए, सभी कठिनाइयों के बावजूद, किसी के आत्मसम्मान को विकसित करने और आगे बढ़ने के लिए सही प्रेरणा प्राप्त करने के लिए, इसे तोड़ने के लिए आवश्यक नहीं है।

कदम

विधि 1

स्वीकार्यता पहुंचे
जीवित रहने वाले बेरोजगारी चरण 1 पर छवि
1
ध्यान रखें कि क्या हुआ कम से कम इस कड़ी वास्तविकता यह है कि आप बेरोजगार हैं आप जीवित रहने की कोशिश कर रहे श्रमिकों के काफी बड़े हिस्से का हिस्सा हैं, जिसका मतलब है कि आपको ध्यान देना होगा कि आप इस स्थिति से कैसे निपटते हैं।
  • क्या आप सही किया पर सोच या गलत में मदद करता है आप अपने हताशा बाहर खींच, लेकिन अगर आप एक ही बातें दोहरा रखने के लिए और अन्याय relive करने के लिए अपने सभी समय खर्च करते हैं, आप अपने आप को एक मरे हुए अंत में मिल जाएगा, तो आप एक मानव मलबे महसूस होगा और अपने साथी, अपने बच्चों, अपने पड़ोसियों और अपने भविष्य के मालिकों को दूर याद रखें कि यह अब हुआ है, आप का सामना करना पड़ा है, लेकिन अब यह ठीक हो जाने का समय है।
  • अपने पिछले मालिक की आलोचना न करें खुद के लिए अपमान रखें और अपनी भावनाओं को बाहरी बनाना न करें आपको कभी नहीं पता होगा कि आपके पुराने मालिक या सहकर्मियों को भविष्य के संदर्भों के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • जीवित रहने वाले बेरोजगारी चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    अपने क्रोध को अलग रखें और ध्यान रखें कि क्या करें संपूर्ण वर्तमान कार्य प्रणाली कैसे काम करती है, इसके लिए सनक और निराशा की गहरी भावना महसूस करना स्वाभाविक है। पूरे विश्व में रोजगार में क्या हो रहा है जटिल और अन्यायपूर्ण है हालांकि जागरूकता प्राप्त करना महत्वपूर्ण है कि यह किसी अधर्म प्रणाली के लिए अनुकूल होना जरूरी है, बल्कि इसे निरंतर निंदा करने और इसे आत्मसमर्पण करने के बहाने के रूप में उपयोग करने के बजाय। जो वास्तव में समझते हैं कि यह बेरोजगारी कितना मुश्किल है, एक अलग परिप्रेक्ष्य से काम को देखो और अधिक उपलब्ध है, विनम्र और अधिक संलग्न करने के लिए तैयार हैं। इस तथ्य पर ध्यान दें कि यह एक समय अवधि है कि आप अपने कौशल को बेहतर बनाने के लिए लाभ उठा सकते हैं, जो बदले में आपको दूसरों पर लाभ की स्थिति हासिल करने का अवसर देगा।
  • विधि 2

    मदद के लिए पूछें
    जीवित बेरोजगारी चरण 3 के नाम पर छवि
    1
    बेरोजगारी के लिए आवेदन करें यदि आप इसके बारे में सूचित नहीं हैं, तो अपने पिछले नियोक्ता या रोजगार कार्यालय से पूछें कि आप बेरोजगारी लाभ का लाभ उठा सकते हैं।
    • कुछ देशों में बेरोज़गारी लाभों के लिए आवेदन करना संभव है - हालांकि, अगर आपने इस्तीफा दे दिया है, तो आमतौर पर इसके लिए कुछ समय के लिए इंतजार करना जरूरी होता है जिससे इसका लाभ होता है
  • जीवित बेरोजगारी चरण 4 नाम की छवि
    2
    दान संगठनों से संपर्क करें भोजन, कपड़े, स्थानांतरण आदि प्राप्त करना अक्सर संभव होता है। संघों के माध्यम से जो बेरोजगारों की मदद करते हैं यदि आप बहुत गर्व है, तो याद रखें कि ये संगठन उन लोगों के लिए धन्यवाद जो उनके समर्थन का उपयोग करते हैं। कभी-कभी एक दान का हिस्सा भी एक नई नौकरी खोजने का एक तरीका है, खासकर यदि आप स्वयंसेवक हैं
  • जीवित बेरोजगारी चरण 5 में छवि का शीर्षक
    3
    अपने परिवार से बात करें कुछ मामलों में परिवार के अनुष्ठान के लिए परिवर्तन किया जा सकता है, पिछले काम के अनुभव से उबरने के लिए एक श्वास लेने के लिए और एक नया व्यवसाय तलाशने के लिए। अन्य मामलों में, रिश्तेदार आपको ऋण और बंधक भुगतान के साथ मदद कर सकते हैं। अपने परिवार में सभी संभावनाओं के बारे में सोचो- उदाहरण के लिए, यदि आपके रिश्तेदार में से एक मकान मालिक है, तो आप वहां अस्थायी रूप से बसने और कुछ समय के लिए कम महंगे किराया भुगतान करने के लिए सहमत हो सकते हैं।
  • विधि 3

    परछती रणनीतियों
    जीवित बेरोजगारी चरण 6 के नाम पर छवि
    1
    अपने आप को ठीक करने के लिए समय दें यह कदम विशेष रूप से महत्वपूर्ण होता है जब काम की हानि दर्दनाक होती है (ज्यादातर मामलों में, लेकिन हमेशा नहीं), क्योंकि आपको समय पर पता चलता है कि क्या हुआ और ट्रैक पर वापस आना होगा। वसूली के समय व्यक्तिपरक हैं और त्वरित नहीं किया जा सकता है।
    • यदि आप सोना पसंद करते हैं, तो थोड़े समय के लिए करो। इसका उपयोग "पुनर्जन्म" करने के लिए किया जा सकता है हालांकि, इसे एक आदत में बदलना नहीं है, और सावधान रहें यदि आप सुबह उठने के लिए संघर्ष करते हैं, क्योंकि यह अवसाद का लक्षण हो सकता है और इसलिए आपको सहायता की आवश्यकता हो सकती है
  • जीवित रहने वाले बेरोजगारी चरण 7 की छवि
    2
    एक नया दिनचर्या स्थापित करें काम के नुकसान से उबरने के लिए खुद को अवकाश की अवधि देने के बाद, नई आदतों की स्थापना करें और उनका सम्मान करें। सामान्य जीवन को अर्थ देता है और उस चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करता है जो इसे अधिक आसानी से प्रवाहित करते हैं। रूटीन में अकेले अकेले खर्च करने के समय या परिवार और दोस्तों की कंपनी में शामिल होना चाहिए।
  • सुबह में एक ही समय में हमेशा जागते रहें ठीक होने के बाद, हर समय सो जाओ (सप्ताहांत पर यह ठीक है)। इस प्रकार आप नियमित और स्वस्थ तरीके से आराम करेंगे और आप अनिद्रा और नींद विकारों की समस्याओं की शुरुआत से बचेंगे।
  • हर महत्वपूर्ण दिन पर विचार करें और इसे से सबसे अच्छा ले जाकर इसका स्वागत करें। शुरुआत में यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन एक बड़े ड्राइंग पर विचार करने की कोशिश करें - सूरज उगता है और सेट, दुनिया कताई रखती है। आपके भीतर की स्थिति नाटकीय रूप से बदल गई है, लेकिन आप अभी भी इसका हिस्सा हैं।
  • विधि 4

    अपनी नई नौकरी के रूप में नौकरी खोज
    जीवित बेरोजगारी चरण 8 नाम की छवि
    1
    नौकरी की तलाश की आदत में जाओ जब आप तैयार हों, तो अपने आप में एक नौकरी के रूप में काम की तलाश करें। यह आपको पहली बार अजीब लग सकता है, लेकिन बाद में आप इस आदत की सराहना करना शुरू करेंगे जो आपको नौकरी के आवेदनों से बाहर निकलने की अनुमति देगा।
    • नौकरी खोज के लिए पूरी तरह से सुरक्षित एक कोने प्राप्त करें आदर्श दरवाजे के साथ एक कमरे में बंद हो जाएगा, जहां आप कुछ घंटों तक छेद कर सकते हैं, लेकिन यदि आप नहीं कर सकते हैं, तो एक शांत स्थान खोजें। अगर घर में बहुत अधिक आवाज़ें हैं, तो पुस्तकालय में या कहीं और एक ही समय में हर दिन जाने का आयोजन किया जाता है।
    • नियुक्त समय में, अपनी खोज समाप्त करें और अन्य गतिविधियों को समर्पित करें जो आपको पूरा महसूस कर रहे हैं, जैसे खाना पकाने, शारीरिक गतिविधि, सफाई, दोस्तों के साथ बाहर निकलने आदि। यदि आप नौकरी खोज को अपने सभी समय को अवशोषित करते हैं, तो आप कम उत्पादक महसूस करेंगे और आपको ऊब मिलेगा।
  • जीवित रहने वाले बेरोजगारी चरण 9 की छवि
    2
    एक प्रभावी और सटीक शोध पद्धति का विकास करना। शुरुआत में यह अविश्वसनीय लग सकता है, लेकिन आपको नौकरी विज्ञापनों को खोजने के लिए सबसे अच्छे स्थान मिल जाएंगे, ताकि वे आपका मुख्य लक्ष्य बन सकें। याद रखने वाली बातों में शामिल हैं:
  • सभी पसंदीदा पोर्टल्स और सबसे महत्वपूर्ण स्रोतों को ढूंढें और अपने पसंदीदा में जोड़ें। जहां तक ​​संभव हो, अपने कौशल, अनुभव और आवश्यकताओं के आधार पर खोज फ़ील्ड कम करें। हालांकि, अपने क्षितिज को विस्तृत करें और अपने आप को अन्य क्षेत्रों में फेंक दें जो उपयोगी साबित हो सकते हैं, बस अपने कौशल को समृद्ध कर सकते हैं।
  • लिंक्डइन जैसी साइटों में शामिल होकर उन लोगों के संपर्क में रहें जो उपयोगी हो सकते हैं। एक ऑनलाइन नेटवर्क बनाएं, महत्वपूर्ण संसाधनों का पालन करें, चर्चा में भाग लें और उन लोगों को ट्रैक करने का प्रयास करें जो आपकी सहायता कर सकें। अधिकांश काम भी प्रकाशित नहीं किए जाते हैं, लेकिन मुंह के शब्द से फैलते हैं
  • अपनी व्यक्तिगत साइटों को संशोधित करें, नौकरी खोजने की आपकी आवश्यकता को दर्शाएं, अन्यथा वे संभावित अवसरों से दूर हो सकते हैं
  • अपनी खोजों का ट्रैक रखें इस तरीके से आप जान लेंगे कि आपने किसके आवेदन को और कब भेजा, इसका नतीजा क्या था, आपने कितनी बार कोशिश की थी आदि।
  • जीवित बेरोजगारी चरण 10 जीवित छवि
    3
    अपने फिर से शुरू को अपडेट करें वर्तमान उपयोग के पैटर्न के बारे में जानें (आपकी खुद की सामग्री और शैली दोनों के लिए अप्रचलित हो सकती है) कुछ रोजगार एजेंसियों और धर्मार्थ संगठन पाठ्यक्रम के प्रारूपण के लिए मुफ्त पाठ्यक्रम और सेमिनार प्रदान करते हैं। आप किताबों को भी उधार ले सकते हैं जो लाइब्रेरी से विषय के साथ काम करती हैं। कुछ मामलों में यह एक एजेंसी परामर्श का अनुरोध करने के लायक हो सकता है
  • अपने परिवार और दोस्तों से अपने फिर से शुरू पढ़ने और सलाह देने के लिए पूछें।
  • कठोर वास्तविकता के लिए तैयार हो जाओ: आपके पाठ्यक्रम को उस नौकरी प्रोफ़ाइल की आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित करना चाहिए जिसके लिए आप आवेदन कर रहे हैं। दुर्भाग्य से, आजकल केवल एक मॉडल का उपयोग किया जाता है। पाठ्यक्रम को सुधारने के लिए तैयार करें ताकि वह दूसरों से उभर सकें (इसीलिए आपको इस कार्य में दिन में कई घंटे बिताना पड़े, बस जैसे कि यह नौकरी हो)।
  • एक अच्छा कवर पत्र लिखना सीखें आप ऑनलाइन, पुस्तकें और वीडियो उपलब्ध संसाधनों के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं एक बार जब आप सीखा है, तो प्रत्येक अक्षर को लिखना आसान होगा।
  • जीवित रहने वाले बेरोजगारी चरण 11 की छवि
    4
    एक रिकॉर्ड रखें जिस पर प्रत्येक पुनरारंभ भेजा जाता है, आप जिन लोगों से बात करते हैं और जिन नौकरियों में आप रुचि रखते हैं एक डायरी बाद में बहुत उपयोगी हो सकती है। आप भूल नहीं करना चाहिए कि रोजगार एजेंसी किसी भी समय संपर्क कर सकते हैं, जबकि बेरोजगारी लाभ का लाभ उठाएं और डायरी उपलब्ध कराने की कंपनियों के एक सिंहावलोकन करने के लिए जो आप को संबोधित किया है और नौकरियों की आप पर गौर किया है की अनुमति देता है।
  • जीवित बेरोजगारी चरण 12 के नाम पर छवि
    5
    अनुप्रयोगों और नौकरी आवेदनों की प्रक्रिया का पालन करें यह प्रक्रिया रोजगार कार्यालयों के मामले में विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, जो कई आवेदन प्राप्त करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको नौकरी नहीं मिलती है, तो यह पता लगाना महत्वपूर्ण है कि, भविष्य के प्रस्तावों की शैली और सामग्री को अनुकूलित करने के लिए क्यों। कोई आवेदन समय की बर्बादी नहीं है!
  • विधि 5

    मार्ग बदलें


    इस अनुभाग में हर किसी के लिए नहीं है, लेकिन कभी कभी एक ही काम अब संभव नहीं है और बेरोजगारी की अवधि आप समझते हैं कि आप एक क्रांतिकारी परिवर्तन की जरूरत है मदद करता है करने के लिए वापस जाएँ। यदि यह मामला है, तो आपको सिर्फ नौकरी की तलाश करने के लिए खुद को सीमित नहीं करना चाहिए और आप अधिक उद्यमी बनना चाहिए।

    जीवित रहने वाले बेरोजगारी चरण 13 का शीर्षक चित्र
    1
    Retrained। स्कूल में लौटें यह समाधान किसी के लिए उपयुक्त नहीं है - ऐसे कई लोग हैं जो अन्य परीक्षाओं को लेने और अन्य खर्चों को उठाने के विचार में डर रहे हैं। हालांकि, अगर यह आपके जीवन में आगे बढ़ने का सही तरीका है, तो यह आदर्श विकल्प हो सकता है।
    • क्या आपको प्रमाणन, डिप्लोमा या मास्टर डिग्री की आवश्यकता है? या क्या आप केवल क्षेत्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त पाठ्यक्रमों की एक श्रृंखला का अनुसरण कर सकते हैं? शायद स्वयंसेवा सेवा आपको वहां ले जाएगी जहां आप चाहते हैं अपने पाठ्यक्रम को चुनने से पहले बहुत दूर और विस्तृत देखें
  • जीवित रहने वाले बेरोजगारी चरण 14 का शीर्षक चित्र
    2
    स्वयं सेवा करें। अपने कौशल को बढ़ाने के लिए, काम की तलाश में अपने आप को कुछ और में व्यस्त रखें क्या आपको पता है कि आप चाहें, तो आप उद्योग और क्या रोजगार के अवसर वहाँ संघ के भीतर हैं तो स्वयंसेवक काम करने में प्रवेश करने की क्या करना है पता लगाना।
  • जीवित रहने वाले बेरोजगारी चरण 15 की छवि
    3
    एक छोटे, मध्यम या बड़ी कंपनी के निर्माण का मूल्यांकन करें नौकरी की तलाश करना और उद्यमी बनना बंद करो? यह जोखिम भरा और थका है, लेकिन किसी विशेष व्यक्ति के लिए, यह इस दुष्चक्र से हमेशा से बचने का आदर्श समाधान हो सकता है उन्हें पीछा करने के बजाय नौकरियों का निर्माण शुरू करें इस स्तर तक पहुंचने के लिए:
  • अपने व्यवसाय को प्रबंधित करने के लिए आवश्यक कौशल का ध्यानपूर्वक विश्लेषण करें। क्या आपके पास क्या जरूरत है? आप इस विषय पर परीक्षाएं ले सकते हैं और किताबें पढ़ सकते हैं।
  • आप किस तरह की गतिविधि करना चाहते हैं? गहराई से अनुसंधान करें - अपने आप से कुछ प्रश्न पूछें: क्या ऐसा कुछ है जो लोग चाहते हैं? क्या बाजार अभी भी निशुल्क है या क्या यह पहले ही संतृप्त है? क्या यह संभव है? आप किसके लिए धन का अनुरोध कर सकते हैं? और इतने पर। अपने विचारों को स्पष्ट करने और अधिक पूर्ण दृश्य देखने के लिए कुछ ग्रंथों को पढ़ें।
  • अपने आप को उन उद्यमियों से तुलना करें, जिन्हें आप जानते हैं उन्हें सलाह के लिए पूछें वे आपको अपनी कंपनियों में इंटर्नशिप में भाग लेने का अवसर भी प्रदान कर सकते हैं।
  • जीवित रहने वाले बेरोजगारी चरण 16 का शीर्षक चित्र
    4
    एक फ्रीलांसर बनें यह समाधान एक निश्चित आय की गारंटी नहीं दे सकता, लेकिन आपको अधिक स्वतंत्रता का आनंद लेने की अनुमति प्रदान करता है आप वास्तव में क्या अच्छे हैं? आप कौन सा बाजार आला संपर्क कर सकते हैं? ग्रंथों को पढ़ें और इस समाधान के लिए चुनने से पहले कुछ सावधानीपूर्वक शोध करें। अपने परिवार के सदस्यों से भी पूछें अगर वे आपकी पसंद का अनुमोदन करेंगे
  • अपने कौशल के लिए उपयुक्त अवसर ढूंढने के लिए ऑनलाइन शोध करें।
  • आशावादी होने की कोशिश करें - एक फ्रीलांसर के रूप में काम करना कठिन है, लेकिन बहुत से लोग उभरने का प्रबंधन करते हैं। अपने अनुभवों को पढ़ें और अपने आप को उनसे प्रेरित करें। लेकिन वैसे भी, पता है कि यदि आपकी विशेषज्ञता आवश्यक है, तो आप कोशिश कर सकते हैं।
  • विधि 6

    प्रेरित होने के नाते
    जीवित रहने वाले बेरोजगारी चरण 17 का शीर्षक चित्र
    1
    यह समझने की कोशिश करें कि यह बेरोजगार होना आसान नहीं है वहाँ दिन गए जब आप सब कुछ और दूसरों है जिसमें आप फोन कॉल आया कभी नहीं, आपके आवेदन जो आप से स्वतंत्र कारणों के लिए मना कर दिया था के लिए के बारे में निराश महसूस होगा ड्रॉप करने के लिए परीक्षा हो जाएगा हो जाएगा, और में एक और अस्वीकृति पत्र के लिए अपने इनबॉक्स। यह अक्सर होता है और ऐसा होता रहेगा जब आप विशेष रूप से नीचे महसूस करते हैं, तो एक दिन बंद करें जैसे आप काम पर होंगे, अगर आप अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे पाएंगे अपने आप को पूरी तरह से अलग करने के लिए समर्पित करें, एक ब्रेक लें और अगले दिन शुरू करें
  • जीवित रहने वाले बेरोजगारी चरण 18 की छवि
    2
    बहादुर रहो - केवल उन्हीं को छोड़ दें जो एक और मौका नहीं है। दृढ़ रहें, आवेदन पत्र भेजने, फोन करने, ई-मेल भेजना जारी रखें। आप लोगों के थकावट पर खेल सकते हैं, आप उन्हें अपनी दुस्साहसी और आत्मविश्वास के साथ आश्चर्यचकित कर सकते हैं, जब आप कम से कम अपेक्षा करते हैं तो आप अपने कमजोर बिंदु को खोज सकते हैं। लेकिन आप इन अद्भुत क्षणों का आनंद लेने में सक्षम होंगे, यदि आप सक्रिय हैं और अवसरों को जब्त करने के लिए तैयार हैं, भले ही वे दुर्लभ और असंभव लग सकें। कभी-कभी यह बेकार और अन्तराल लग सकता है, लेकिन प्रत्येक आवेदन के साथ, आप अन्य द्वार खोलते हैं और नए संपर्कों की स्थापना के अवसर बढ़ा देते हैं।
  • जीवित रहने वाले बेरोजगारी चरण 1 की छवि
    3
    याद रखें कि आप कौन हैं आप बेरोजगार होंगे, लेकिन फिर भी कुछ गिनेंगे आप काम की तलाश कर रहे हैं, लेकिन आप भी माँ / पिता / चाची / चाचा / Ronno, एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी, एक शौकिया स्मार्ट, एक असाधारण प्रेमी, एक बियर पारखी, एक स्वयंसेवक गाइड, एक उभरती हुई लेखक, एक की सदस्य हो सकता है समुदाय, एक प्यारी खाना पकाना, और इतने पर। आप कई घटकों का समूह हैं और इस तथ्य से कि आप बेरोजगार हैं, आपके पास होने का तरीका नहीं बदलता है। ऐसा लगता है कि आप अपने आप को सीमित कर रहे हैं, लेकिन यह आपके मूल्य को प्रभावित नहीं करता है सबसे अच्छा होने का प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध
  • जीवित रहने वाले बेरोजगारी चरण 20 नाम की छवि
    4
    भविष्य की योजना बनाएं आपके पास जीवन से वास्तव में क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचने के लिए आपके पास अंतरिक्ष और समय है। एक क्षण की घंटी के रूप में इस क्षण पर विचार करें, दिशा बदलने का अवसर। क्या आपका आखिरी काम था जो आप करना चाहते थे? यहां तक ​​कि अगर यह भी था, तो क्या आप उन लक्ष्यों तक पहुंच गए थे जिन्हें आप अपने आप सेट करते हैं? क्या चीजें हैं जो वास्तव में आपके भविष्य में महत्वपूर्ण हैं? उन्हें परिभाषित करें और अपनी भविष्य की प्रगति को फिर से परिभाषित करने के लिए एक पुनर्जन्म या क्षण का विचार करें।
  • जीवित रहने वाले बेरोजगारी चरण 21 के शीर्षक वाली छवि
    5
    व्यक्तिगत विकास के कुछ रूप में लगे। सकारात्मक सोच पर ध्यान केंद्रित करें, तुलना न करें। हो सकता है कि योग का अभ्यास करने, ध्यान करने, अपने दोस्तों के साथ बात करने, कुछ मैनुअल पढ़ने, अपनी गलत स्थिति को ठीक करने का समय हो। जो भी हो, अपने जीवन के कुछ पहलुओं में सुधार के लिए इस क्षण का लाभ उठाएं।
  • जीवित बेरोजगारी चरण 22 के नाम पर छवि
    6
    सफर। सड़कों पर इटालियन सिखाने या चाल चलाने की तरह, आप कहीं और भी एक नई नौकरी ढूंढने की कोशिश कर सकते हैं। यह असाधारण अनुभवों को जीने के लिए, विदेशों में स्वयंसेवा करने का अवसर का भी मूल्यांकन करता है।
  • यात्रा भी समझने में आपकी सहायता कर सकती है कि आप अपने जीवन में क्या करना चाहते हैं।
  • पैसे बचाने के लिए, परिवारों के साथ आवास के बारे में जानें
  • अंग्रेज़ी पाठ्यक्रम का अनुसरण करने के लिए दर।
  • जीवित रहने वाली बेरोजगारी चरण 23 के नाम पर छवि
    7
    अपनी रचनात्मकता को जगह दें उन सभी चीजों के बारे में सोचो जो आपके पास पहले के लिए समय नहीं था एक रचनात्मक परियोजना में व्यस्त रहें, जैसे कि कला, सीखें कि एक संगीत वाद्य यंत्र कैसे खेलें, किताब पढ़ी, फिल्म बनाएं कौन जानता है कि यह कलात्मक शिरा कहां ला सकता है?
  • टिप्स

    • बाहर जाओ, सामूहीकरण करने का प्रयास करें सामाजिक संपर्क की कमी बेरोजगारी एक और भी दुखी स्थिति है, याद रखें कि लोग जीवन में सबसे महत्वपूर्ण स्थान पर कब्जा करते हैं।
    • उदाहरण के लिए ट्विटर के कई विज्ञापन हैं, काम खोजने के लिए सोशल नेटवर्क का मूल्यांकन करें। खोज क्षेत्र में #lavori + अपने निवास का क्षेत्र टाइप करने का प्रयास करें।
    • मौजूदा आर्थिक प्रणाली में मुख्य नेटवर्किंग प्रणाली एक एकल पद के लिए आवेदनों की इतनी बड़ी संख्या के साथ assunti- किया जा रहा है, यह व्यक्तिगत संबंध है कि आप एक नौकरी के साक्षात्कार पाने के लिए लेता है। लिंक्डइन जैसी साइटों जो एक मंच प्रदान का उपयोग करें जो पेशेवरों नेटवर्क के कर सकते हैं के माध्यम से, उनके फिर से शुरू पोस्ट, सिफारिशों कमाते हैं, संभावित ग्राहकों को पूरा, पुराने सहकर्मियों, आदि के संपर्क में रहें
    • नौकरी की तलाश में हर दिन खर्च न करें अपने आप को कुछ और करने के लिए समर्पित करें, एक नया कौशल कैसे पहुंचे या कुछ रचनात्मक कैसे करें इस तरीके से आपको पता चल जाएगा कि आपकी खोज अधिक केंद्रित होगी।
    • वहाँ अधिक सामान्य रोजगार पोर्टलों (राक्षस, careerbuilders,, jobfox वास्तव में ... कुछ नाम हैं) कर रहे हैं उद्योग और / या शीर्षक की परवाह किए बिना, मदद कर सकते हैं,। लेकिन आपके क्षेत्र में अन्य सर्च इंजन विशेषज्ञ हैं, जिनके लिए प्रवेश शुल्क की आवश्यकता हो सकती है। इन साइटों में से लाभ यह है कि वे तारीख तक अधिक हो जाते हैं और आप यकीन है कि यह अधिक अपनी आवश्यकताओं, अपनी आवश्यकताओं, अनुभव के अपने स्तर को और अपने उद्योग के लिए प्रतिक्रिया करने की संभावना है हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com