कैसे एक फिल्म में एक उपस्थिति बनाने के लिए

एक दृश्य बनाना आसानी से पैसा बनाने का एक अच्छा तरीका है, एक फिल्म को करीब बनाने और शायद बड़ी स्क्रीन पर ध्यान देने का मौका प्राप्त करें। यहां हिस्सा लेना है।

कदम

एक मूवी चरण 1 में एक एक्स्ट्रा इन अ एक्स्ट्रा इन इमेज
1
अग्रभाग में अपना शॉट प्राप्त करें उपस्थिति के एक ही काम के लिए तस्वीरों में सैकड़ों यूरो खर्च करना आवश्यक नहीं है। जैसा कि नाम से पता चलता है, अग्रभूमि में एक शॉट एक तस्वीर है जो चेहरे पर केंद्रित है आपका सिर और कंधे भी दिखाई दे सकते हैं, या आप एक ऐसी तस्वीर भेज सकते हैं जो आपको कमर से चित्रित करती है
  • यह एक पेशेवर फोटो नहीं है - आप एक मित्र को एक डिजिटल कैमरा के साथ अपने चेहरे की एक तस्वीर लेने के लिए कह सकते हैं, और उसके बाद प्रिंट कर सकते हैं ताकि इसकी परिमाण 20 x 25 सेमी हो अगर एजेंसी एक कागज़ की कॉपी का अनुरोध करती है।
  • दर जानने के लिए अपने शहर के फोटोग्राफरों के संपर्क में रहें केवल साइट पर प्रकाशित लोगों पर भरोसा न करें चूंकि आपकी ज़रूरतें बहुत सरल हैं, इसलिए आप एक सस्ती कीमत पर एक महान शॉट पा सकते हैं।
  • उन्हें अपनी आवश्यकताओं के अनुसार प्रिंट करें आपको शायद कुछ महीनों में अग्रभूमि में शॉट को बदलना होगा।
  • एक मूवी चरण 2 में एक एक्स्ट्रा इन अ एक्स्ट्रा इन इमेज
    2
    शॉट में अपना सर्वश्रेष्ठ देखने के लिए तैयार हो जाओ। बहुत उत्तेजक या अनौपचारिक कुछ भी न भेजें बाल गुना होना चाहिए और श्रृंगार सावधानी से लागू किया जाना चाहिए।
  • मेकअप के लिए, आप मेकअप कलाकार से संपर्क कर सकते हैं आपको जरूरी नहीं कि बहुत खर्च करना पड़ता है, एक मेक-अप कलाकार ढूंढना मुश्किल नहीं होगा जो कि एक प्राकृतिक देखो की गारंटी देगा, जो आपकी तस्वीरों को फ्लैश से बेहतर बनाने में सक्षम है।
  • मेक-अप कलाकार को काम पर देखें और सलाह मांगें ताकि आप लुक को पुनर्जीवित कर सकें।
  • यदि आपकी युक्तियों का संग्रह तटस्थ स्वर में बढ़ता है, तो मेकअप कलाकार को ऐसे रंगों का उपयोग करने के लिए कहें जो आप आमतौर पर लागू होते हैं और जो आपको सहज महसूस करते हैं
  • एक मूवी चरण 3 में एक अतिरिक्त बनें
    3
    वास्तव में चित्रित एक तस्वीर का उपयोग करें यह एक ग्लैमर शॉट या एक चित्र भेजने के लिए सही समय नहीं है जो आपको हैलोवीन के लिए तैयार किए गए चित्रित करता है। अग्रभूमि में एक शॉट एक अच्छा व्यक्तिगत फोटो होना चाहिए, कुछ भी नहीं फैंसी। कुछ कास्टिंग्स के लिए, आप उस व्यक्ति की तस्वीरों का अनुरोध करने में सक्षम हो सकते हैं जो एक विशेष चरित्र को व्यक्त करता है, जैसे ज़ोंबी, लेकिन उस स्थिति में वे आपको बताना होगा।
  • एक मूवी चरण 4 में एक एक्स्ट्रा इन अ एक्स्ट्रा इन इमेज
    4
    इलेक्ट्रॉनिक प्रारूप में एक क्लिक रखें अब कई कास्टिंग कंपनियां वेब पर भरोसा करती हैं, इसलिए ई-मेल के माध्यम से भेजने के लिए एक फोटो तैयार करें ईमेल के लिए उपयुक्त प्रारूप का उपयोग करें, जो 8 x 12 सेमी है, ताकि इसे प्राप्तकर्ताओं द्वारा बिना समस्या के देखे जा सकें।
  • एक मूवी चरण 5 में एक एक्स्ट्रा इन अ एक्स्ट्रा इन इमेज
    5
    मैं हाल ही में अग्रभूमि शॉट का उपयोग करता हूं यह आपके लिए तस्वीर को अपडेट करने के लिए बेहतर है ताकि यह वर्तमान है और आपके वास्तविक रूप का प्रतिनिधित्व करता है। हर बार जब आप शैली बदलते हैं (आप अपना वजन कम करते हैं, वसा प्राप्त करते हैं, थोड़ी देर तक एक छोटी सी कट, बालों का रंग बदलते हैं, आदि) एक नया फोटो बनाते हैं।
  • एक तिलचट्टा फोटो न भेजें कास्टिंग एजेंसियों की उम्मीद है कि आपकी उपस्थिति फ़ोटोग्राफ़ी के समान होगी। यदि आप व्यक्ति में पूरी तरह से अलग हैं, तो इससे पहले कि आपके पास मौका हो, इससे पहले भी, काम के संबंध को समाप्त हो सकता है।
  • एक मूवी चरण 6 में एक एक्स्ट्रा इन अ एक्स्ट्रा इन इमेज
    6
    विज्ञापनों के माध्यम से स्क्रॉल करें अखबारों को देखें जो जॉब घोषणाएं प्रकाशित करते हैं, संभवतः ऑडिशन के लिए समर्पित अनुभाग की तलाश में हैं इसके अतिरिक्त, ऐसी साइटें हैं जो अतिरिक्त अवसर प्रकाशित करती हैं। यदि आप एक ऐसे इलाके में रहते हैं जहां लॉस एंजिल्स, न्यूयॉर्क, टोरंटो और वैंकूवर जैसी फिल्मों को फिल्माया जाता है, तो आपको बिना किसी कठिनाई के स्थानीय अखबार में ऐसे विज्ञापन मिल सकते हैं।
  • एक मूवी चरण 7 में एक एक्स्ट्रा इन अ एक्स्ट्रा इन अबाउट इमेज
    7
    अनुरोधित जानकारी को सबसे अधिक पेशेवर तरीके से भेजें। वे आपको आयु, वजन, ऊंचाई, बाल और आंख के रंग का संकेत देने के लिए कह सकते हैं। झूठ मत बोलो - अगर आप अपने आप को पेश करते हैं और पता चलता है कि आप कमजोर हैं, तो आपकी ऊंचाई 1.50 मी से अधिक नहीं है और आपका अधिक वजन अत्यधिक है, वे यह मानेंगे कि आप ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जिन पर आप भरोसा कर सकते हैं। कास्टिंग एजेंसियों को सभी आकार, आकार और उम्र के लोगों की जरूरत होती है, लेकिन विभिन्न परियोजनाओं को अलग-अलग समय पर अलग-अलग लोगों की आवश्यकता होती है। आपकी सच्ची फिटनेस और आपकी उम्र वह हो सकती है जो वे तलाश कर रहे हैं। ईमानदार होना बेहतर है
  • निश्चित रूप से जांचकर्ताओं को यह बताने का सही समय नहीं है कि आप उनके प्रशंसक हैं। मैं अजीब कट्टरपंथियों की तलाश नहीं कर रहा हूं, लेकिन लोगों के लिए पेशेवर अभिनय करने में सक्षम है
  • एक मूवी चरण 8 में एक एक्स्ट्रा इन अ एक्स्ट्रा इन इमेज



    8
    एक प्रतिभा एजेंसी से संपर्क करें इस समाधान को मत भूलना अगर आप यात्रा करने के लिए तैयार हों, तो ऑनलाइन विज्ञापन खोजें या, सेंट्रलकास्टिंग.ऑर्ग पर क्लिक करने का प्रयास करें, जो संयुक्त राज्य में सबसे बड़ी उद्योग कास्टिंग एजेंसी है। अपनी पहली मंजिल और पाठ्यक्रम का प्रतिनिधित्व करने वाला एक शॉट भेजें, फिर अपने आवेदन की पुष्टि करने के लिए कॉल करें।
  • एक मूवी चरण 9 में एक अतिरिक्त बनें शीर्षक वाली छवि
    9
    कभी भुगतान न करें! अतिरिक्त पूर्ण कर्मचारी हैं और उत्पादन द्वारा इसके लिए भुगतान किया जाता है। कोई वैध कास्टिंग या प्रतिभा एजेंसी कभी भी आपको एक हिस्सा देने के उद्देश्य से भुगतान करने के लिए कहेंगी। ऐसी कंपनी जो आपको ऐसा अनुरोध करती है, आपको धोखा दे रही है इसके अलावा, एजेंसियों से बचें जो नौकरी देने से पहले फोटो पुस्तकों, व्याख्यान या आरक्षण के लिए भुगतान करने का दावा करते हैं
  • एक मूवी चरण 10 में एक एक्स्ट्रा इन अ एक्स्ट्रा इन इमेज
    10
    तैयार हो जाओ। जब आपको अपनी पहली भूमिका मिलती है, तो पूछें कि आपको क्या आवश्यकता होगी। अधिकांश प्रोडक्शन आपको अपने कपड़े लेने और श्रृंगार और विग्स के ठंडे सेट पर पहुंचने की आवश्यकता होगी। निर्देश सावधानी से पढ़ें! यह करने के लिए शुद्ध स्वाद के लिए आवेदन नहीं करना बेहतर है, खासकर यदि आपके पास किसी विशेष दृश्य के लिए सही अलमारी नहीं है। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास कोई चिकित्सक का गाउन नहीं है, तो आपको उस प्रोजेक्ट में उपस्थित होने के लिए आवेदन नहीं करना चाहिए जिसके लिए सभी प्रतिभागियों को इस तरह से ड्रेस करने की आवश्यकता होती है।
  • आपके कपड़ों को एक विशेषज्ञ द्वारा अनुमोदित किया जाएगा, जो आपके साथ आपके पास के कपड़े के बीच एक वैकल्पिक मैच भी चुन सकते हैं या उत्पादन अलमारी से कुछ उधार लेने के लिए कह सकते हैं, वहां उपलब्ध उपलब्ध है। छोड़ने के जोखिम के बजाय सेट पर तैयार करने के लिए अधिक से अधिक पेशेवर है क्योंकि आप अपने बैग को घर पर भूल गए थे। सभी प्रस्तुतियों अतिरिक्त के लिए एक स्वदेशी चयन प्रदान नहीं करते हैं
  • वे आपको एक निश्चित सीजन के लिए ड्रेस करने के लिए कह सकते हैं, इसलिए आप कोठरी खोलने के लिए तैयार रहें, जहां आप सर्दियों में शॉर्ट्स और टी-शर्ट भी रख सकते हैं
  • वे आपको तीन या चार विभिन्न संगठनों को अपने साथ लाने के लिए कह सकते हैं। निर्देशों को सावधानी से पढ़ें और स्टॉक एक्सचेंज पर वैकल्पिक कपड़ों की व्यवस्था करें। लेकिन कपड़े पर्याप्त नहीं हैं: आपको जूते, गहने, पोशाक गहने के टुकड़े और हर जोड़ी के लिए बैग की भी आवश्यकता होगी। यदि आप एक लड़की हैं, तो एक तटस्थ रंग में एक strapless ब्रा तैयार याद है।
  • एक विशिष्ट लोगो के साथ कपड़े पहने और बैग से बचें। यह आपके दिल के बैंड को विज्ञापित करने का समय नहीं है और न ही आपके पसंदीदा डिजाइनर के पोस्टर जैसा दिखता है। यदि उनके पास कुछ लोगो के उपयोग के संबंध में समझौता है, तो वे इस जानकारी को निर्देशों में शामिल करेंगे। यदि आप खुद को एक शर्ट या एक टोपी के साथ सादा दृष्टि से लोगो के साथ प्रस्तुत करना चाहते थे, तो वे निश्चित रूप से आपको बदलने के लिए कहेंगे। यदि आपके पास कोई विशेष आइटम नहीं है, तो वे आपको छोड़ने के लिए कह सकते हैं
  • वे शायद आपको जंगली प्रिंट, उज्ज्वल रंग, लाल, सफ़ेद और कभी कभी काले पहनने के लिए मना करेंगे। सीजीआई के लिए हरे रंग की पृष्ठभूमि का प्रयोग करने वाली प्रस्तुतियाँ आपको, वास्तव में, हरे रंग से बचने के लिए कह सकती हैं।
  • एक रंग के कपड़े मत करो यदि स्टार एक बैंगनी पोशाक पहनता है, तो वे आपको एक और रंग पहनने के लिए कहेंगे। लेकिन उन्हें हमेशा पता नहीं चलेगा कि मुख्य अभिनेत्री क्या पहना होगा और समय पर इस जानकारी को संवाद करने में सक्षम नहीं हो सकता है।
  • कपड़े खींचो, एक चिपकने वाला ब्रश पास लें और लिंट हटाने के लिए और ध्यान से इसे बैग में रखें। बैग का उपयोग करना सबसे अच्छा समाधान है, लेकिन आप ट्रॉली के लिए भी विकल्प चुन सकते हैं। एक बड़े सूटकेस में ध्यान से सब कुछ तैयार करना बेहतर होता है, क्योंकि खुद को कमजोर बैग में बैकपैक में रखने के बाद खुद को कपड़ों के साथ मिलना पड़ता है।
  • यदि आप एक लड़की हैं, तो क्लच बैग, हेयर ब्रश और टच-अप के लिए किसी भी उत्पाद को भूल नहींें। संभवत: आपको कॉल करने से पहले आपको 10 घंटे तक इंतजार करना पड़ता है
  • इमेज का शीर्षक एक मूवी के चरण 11 में एक अतिरिक्त बनें
    11
    यदि आपके एजेंडे लचीला नहीं है तो इस नौकरी के लिए आवेदन न करें एजेंसी आपको उस तिथि बताएगी जब आपको काम करना होगा। उस दिन आपको इसे पूरी तरह से मुक्त करना होगा। उपस्थिति का काम कुछ घंटे दूर ले सकता है और आपको तब तक सेट पर बने रहना होगा जब तक आपका टर्न नहीं आता। आप केवल छह घंटे तक रह सकते हैं, या 15 घंटों के लिए, सुबह चार बजे छोड़ सकते हैं। अपने प्रदर्शन को पूरा करने से पहले सेट को छोड़कर कुछ भी पेशेवर है, और आप भुगतान नहीं किए जाने के जोखिम को चलाते हैं।
  • इमेज का शीर्षक एक मूवी के चरण 12 में एक अतिरिक्त बनें
    12
    पेशेवर और समयबद्ध रहें! देर से आ रहा व्यावसायिकता की कमी का एक स्पष्ट संकेत है चारों ओर ब्राउज़ करें, किसी वयस्क की तरह व्यवहार न करें, बहुत अधिक बोलें और आवश्यक दृश्य से अधिक हस्तक्षेप करने की कोशिश करें पेशेवर नहीं है आपको मुख्य रूप से पृष्ठभूमि और पर्यावरण का हिस्सा बनने के लिए बुलाया गया था, आपको आपकी प्रतिभा की खोज करने के लिए नहीं।
  • एक मूवी चरण 13 में एक अतिरिक्त बनें
    13
    सही तरीके से व्यवहार करें व्यावसायिकता कीवर्ड है याद रखें, उन्होंने आपको काम पर रखा है, और यह आपको एक कर्मचारी बनाता है तस्वीरों को कभी भी न उठाएं, चालक दल को परेशान कर दें या सितारों के पास पहुंचें। नियमों को तोड़कर आपको सेट से निकाल देगा। इसका मतलब एक कास्टिंग एजेंसी के साथ एक पुल को जलाने का मतलब है, जो अन्यथा आप कई परियोजनाओं में शामिल होने में सक्षम हो पाएंगे। तरह, विश्वसनीय और सामान्य दिमाग वाले लोगों को काम करने के अधिक अवसर हैं।
  • एक किताब, आइपॉड या आपके साथ कार्ड का एक डेक लाओ: यह एक लंबा इंतजार होगा! निर्देशों को ध्यान से सुनो एक दृश्य बनाना एक दिलचस्प काम है, लेकिन यह असहनीय रूप से उबाऊ हो सकता है आपको प्रतीक्षा क्षेत्र में घंटों तक बैठना होगा और शायद कई अन्य घंटे के लिए सेट पर रहने के लिए, बात करने या स्थानांतरित करने का मौका न मिले।
  • एक मूवी चरण 14 में एक एक्स्ट्रा इन अ एक्स्ट्रा इन इमेज
    14
    आनंद लें और पूरी तरह से इस प्रक्रिया का अनुभव करें आप स्क्रीन पर बस एक धब्बा हो सकते हैं या अधिक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। किसी भी मामले में, यह एक सेलिब्रिटी से मिलने और अपने दोस्तों को बताने के लिए अच्छी कहानी रखने का एक अच्छा मौका हो सकता है।
  • टिप्स

    • एक्स्ट्रा (सैंडविच, पिज्जा, स्पेगेटी) को दिया जाने वाला भोजन आमतौर पर अच्छा होता है, लेकिन कम गुणवत्ता की तुलना में मंडल और कास्ट (मांस, मछली, सब्जियां, गुणवत्ता वाले डेसर्ट) को प्रदान किया जाता है। यदि आप स्टेक के लिए लाइन में हैं, तो संभवतः आप गलत कतार में समाप्त हो गए हैं जब संदेह में, पूछें कि अतिरिक्त के लिए बुफ़े कहां स्थित है
    • अधिकांश पॉप-अप नौकरियों में भोजन शामिल है यह सभी सेटों में अनिवार्य है जिसमें यूनियन के काम से जुड़े लोग (अभिनेता और चालक दल सहित, यहां तक ​​कि अगर अतिरिक्त इस संगठन से संबंधित न हों) संभवतः आपको खाने से पहले कई घंटों तक इंतजार करना पड़ता है, इसलिए सेट पर जाने से पहले कुछ नाश्ता लेना और दोपहर का भोजन या रात्रिभोज करना बेहतर होता है। आपको भोजन के लिए जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी और फिर वापस आना होगा। कार्य क्षेत्र में चिप्स, पेय, इत्यादि के साथ तालिकाओं हो सकती हैं
    • यदि आप एक उपस्थिति के रूप में अक्सर काम करने की योजना बनाते हैं, तो आपको एक अलग अलमारी तैयार करनी चाहिए और हमेशा इसे अपने निपटान में रखना चाहिए। जब आप कपड़े खरीदते हैं, तो अपने रोजगार के अवसरों के बारे में सोचने की कोशिश करें।
    • के लिए सेट पर खर्च समय का उपयोग करें नेटवर्क के लिए और अन्य अतिरिक्त के साथ चैट करें आपको रिक्तियों के बारे में पता हो सकता है, नए संपर्क आदि हो सकते हैं।
    • चिकित्सा गाउन, व्यापारियों के सूट, कॉकटेल के कपड़े, टक्सएडोस आदि को खोजने के लिए दूसरे हाथ वाली दुकानों में जाकर बिक्री का इस्तेमाल करें। ये आमतौर पर अतिरिक्त के लिए अनुरोध किए गए वस्त्र हैं। एक स्टेथोस्कोप उतना ही उपयोगी है साथ ही, कुछ युगों से टुकड़े खरीदते हैं, जैसे कि 1 9 70 के दशक से, अलग-अलग अस्सी के दशक के शैलियों और इतने पर। महत्वपूर्ण बात यह है कि अच्छा व्यवसाय करना है।
    • याद रखें कि आपको काम के लिए भुगतान करने के लिए पूछने के जाल में नहीं आना चाहिए। कई प्रस्तुतियां उन्हें एक पैसा न देने के अतिरिक्त अतिरिक्त किराया करने की कोशिश करती हैं जब उनके पास पर्याप्त बजट नहीं होता है इससे उन सभी कंपनियों में बुरी आदतों के निर्माण को प्रोत्साहित किया जाएगा जो आपके भागों में घूमेंगे। जब तक यह छात्रों या छोटे स्थानीय उत्पादन द्वारा निर्मित फिल्म नहीं है, तब तक उच्चतम स्तर से सभी प्रस्तुतियों आपको पुरस्कृत कर सकते हैं इसके अलावा, यह काम पर दुर्घटनाओं के मामले में आपकी सुरक्षा करता है
    • अपने अधिकारों को जानिए: यदि कार्य की स्थिति अनुकूल नहीं है तो आप वृद्धि प्राप्त करने के योग्य हो सकते हैं
    • लागू न करें, जब तक आप यह नहीं जानते कि आप परियोजना की अवधि के लिए उपलब्ध हैं।
    • पाठ्यक्रम पर टेलीफोन नंबर और ईमेल पता लिखना मत भूलना।
    • एक विनम्र तरीके से व्यवहार करें। अगर आप व्यावसायिकता दिखाते हैं और आपको प्रसिद्ध ऐक्टर्स का पीछा करते हुए आपको परेशान करने के बजाय आपको बताते हैं, तो आपको अधिक ध्यान दिया जाएगा।
    • कभी बात नहीं करते, जब तक कि वे आपसे बात नहीं करते। शायद चालक दल के सदस्य होंगे जो कास्टिंग एजेंसी के एक्स्ट्रा या कर्मचारी का ध्यान रखेगा। आपको इन प्रश्नों को अपने प्रश्नों से संबोधित करना चाहिए, न कि कोई भी जो आपके लिए महत्वपूर्ण दिखता है मंडल का यह सदस्य संभवत: उस दृश्य को शूटिंग से पहले एक्स्ट्रा कलाकार का प्रबंधन करता है जिसमें वे दिखाई देंगे। वह आपको अपना काम दिखाएगा, वह आपको फिल्म के बारे में अधिक जानकारी देगा।
    • खोज की जाने की आशा न करें और प्रसिद्ध बनें लगभग कभी नहीं होता है
    • Backstage.com पर प्रकाशित एक उपस्थिति बनने की मार्गदर्शिका पढ़ें (https://web.backstage.com/how-to-be-extra/)।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक करीबी तस्वीर
    • एक पाठ्यक्रम
    • विज्ञापनों के साथ कुछ स्थानीय पत्रिकाएं और समाचार पत्र
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com