मशहूर हस्तियों की तस्वीरें कैसे लें और उन्हें बेचें

अगर कोई कैमरा है और कुछ चालाक है तो कोई भी पपराजा बन सकता है। क्या आपको एक शर्मनाक स्थिति में एक प्रसिद्ध व्यक्ति मिल गया? अगर आपके पास कैमरा है, तो आप अपनी तस्वीरें हजारों यूरो के लिए बेच सकते हैं यदि आप एक पेशेवर पापराज़ोज़ हैं, या आप सही समय पर अपने आप को सही स्थान पर पा सकते हैं, तो इन युक्तियों का पालन करें कि वे मशहूर हस्तियों की तस्वीरें ले लें और उन्हें बेच दें।

कदम

सेलेब्रिटी फोटो ले लो और सेल नाम वाली छवियाँ चरण 1
1
भीड़ भरे स्थानों से बचें ऑस्कर या अन्य फिल्म अवॉर्ड जैसे सभी घटनाओं के दौरान मशहूर लोगों की फोटो, जहां सभी पापराज़ी मौजूद हैं, आम तौर पर बहुत कम मूल्य के होंगे, क्योंकि सभी के पास एक ही तस्वीर होगी। महत्वपूर्ण फ़ोटो उन होते हैं जिनके पास कोई अन्य - मशहूर हस्तियों की तस्वीरें अंतरंग या आकस्मिक रुख में नहीं हैं - और आपको उन्हें शूट करने में सक्षम होने के लिए भीड़ से दूर रखना होगा।
  • टेक और सेल सेलेब्रिटी तस्वीरें चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    कुछ शोध करो पता करें कि मशहूर हस्तियां क्या मिलेंगी, उनका सामान्य दिनचर्या क्या है, और जहां वे अवकाश पर जाते हैं पत्रिकाओं और गपशप खबर पढ़ना एक अच्छी शुरुआत है, लेकिन कुछ अनूठी तस्वीरों को पाने के लिए आपको अधिक गहन अनुसंधान करना होगा। टैक्सी ड्राइवरों, नाइट क्लब के कर्मचारियों से पूछें, और जो आपको बहुमूल्य जानकारी दे सकते हैं मशहूर हस्तियों की दृष्टि खो मत करो, लेकिन सावधान रहें
  • टेक और सेलेब्रिटी तस्वीरें चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी तस्वीरों को एक अद्वितीय कहानी बताओ। यदि आप किसी समझौते की स्थिति में एक सेलिब्रिटी पकड़ते हैं (अपने साथी को धोखा देने के दौरान, ड्रग्स, शॉपलिफ्टिंग, आदि लेते हैं) तो आप मार्क को हरा सकते हैं यहां तक ​​कि कम पेचीदा स्थितियों की तस्वीरें भी मूल्य हो सकती हैं। एक प्रसिद्ध व्यक्ति के बच्चे की पहली तस्वीर लेना, या एक सेलिब्रिटी जो एक असामान्य तरीके से व्यवहार करता है, पैसे से पैसा कमा सकता है
  • सेलेब्रिटी फोटो ले लो और सेल नाम वाली छवियाँ चरण 4
    4
    अपनी तस्वीरों को खरीदने के लिए तैयार किसी के साथ संपर्क में रहें यदि वे नए हैं, तो उन्हें टेबलोइड्स और गपशप पत्रिकाओं में सीधे बेच दें। डेटा के लिए इंटरनेट पर उन्हें संपर्क करें, या समाचार पत्र की प्रतिलिपि में खोजें। यदि आपकी तस्वीरें अद्वितीय हैं, लेकिन जरूरी नहीं कि जरूरी हो, तो आपको सीधे अखबारों में बदलने में अधिक भाग्य नहीं होता, इसलिए कई एजेंसियों में से एक से संपर्क करने का प्रयास करें जो फोटोग्राफरों और पत्रिकाओं के मध्य बिचौलियों के रूप में कार्य करते हैं। ये एजेंसियां ​​नेट पर आसानी से उपलब्ध हैं, लेकिन याद रखें कि वे एक खरीदार की तलाश के लिए एक आयोग के हकदार हैं।
  • सेलेब्रिटी तस्वीरें ले लो और बेचें शीर्षक से छवियाँ चरण 5
    5
    जितनी जल्दी हो सके तस्वीरें बेचना यदि आप उन्हें लंबे समय तक रखते हैं, तो वे कम मूल्यवान हो जाते हैं, क्योंकि वे दूसरों के द्वारा उठाए जाएंगे, या वे "बूढ़े" बन जाएंगे। तस्वीरों को जल्दी से काम करें और उन्हें बाजार पर लांच करें। कई मामलों में यह पेशेवरों के साथ काम करने के लिए बेहतर होगा, जैसे Paparazzle.com, SellCelebPhotos.com, प्रसिद्ध लोगों की फोटो प्रकाशित करने में विशेष।
  • सेलेब्रिटी तस्वीरें ले लो और सेल नाम वाली छवियाँ चरण 6



    6
    उन्हें बेचने से पहले तस्वीरें पर कॉपीराइट स्थापित करें। बाजार क्रूर है, और बेईमान एजेंसियों और समाचार पत्र आपकी तस्वीरों को पकड़ने की कोशिश कर सकते हैं। पुनः विस्तृत ई एक दृश्य डिजिटल वॉटरमार्क जोड़ें, या एक चाकू का उपयोग करके उन्हें चिह्नित करें, स्पष्ट रूप से मध्य में. तस्वीरें स्कैन करने के बाद और ई-मेल द्वारा खरीदार को उन्हें भेजें। जब आप एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, तो आप मूल फ़ोटो वितरित करने में सक्षम होंगे, वॉटरमार्क या अन्य संकेतों के बिना.
  • सेलेब्रिटी फोटो ले लो और सेल नाम वाली छवियाँ चरण 7
    7
    आचरण बिक्री वार्ता यदि आप किसी एजेंसी के माध्यम से फोटो बेचते हैं, तो एजेंट उन्हें सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को बेचने का प्रयास करेंगे। यदि आप फोटो सीधे किसी अख़बार में बेचना चाहते हैं, तो आपको उसी तरह का दृष्टिकोण रखना चाहिए और कई अख़बारों से संपर्क करना चाहिए और बोली-प्रक्रिया युद्ध शुरू करना चाहिए।
  • सेलेब्रिटी फोटो ले लो और सेल नाम वाली छवियाँ चरण 8
    8
    सुनिश्चित करें कि आप अनुबंध की शर्तों को समझते हैं। आप प्रकाशक को क्या अधिकार दे रहे हैं, और आप कौन से रहते हैं? क्या वे आपको रॉयल्टी और अग्रिम, या बस एक साधारण शुल्क का भुगतान करेंगे? लोअरकेस में लिखे गए क़ानून पढ़ें और सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपको कितना और कब भुगतान किया जाएगा, और आपकी तस्वीरों का उपयोग कैसे किया जाएगा। आपको स्पष्टीकरण के लिए एक वकील से परामर्श करना चाहिए, खासकर यदि फोटो मूल्यवान हैं या यदि आप बहुत बेचते हैं
  • सेलेब्रिटी फोटो ले लो और सेल नाम वाली छवियाँ 9
    9
    सत्यापित करें कि फ़ोटो अनुबंध के अनुसार उपयोग किया जाता है प्रकाशक या एजेंसी को आपकी तस्वीरों का पुनर्विक्रय करके आपको धोखा देने की अनुमति न दें टेबलोइड्स और अन्य पत्रिकाओं की जांच के लिए यह सुनिश्चित करें कि वे प्रकाशित नहीं किए गए हैं जहां उन्हें नहीं चाहिए।
  • टिप्स

    • धीरज रखो आपको अच्छी तस्वीर लेने से पहले लंबे समय तक इंतजार करना पड़ सकता है, लेकिन किसी भी हमले के साथ, अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए धैर्य रखने योग्य है।
    • यदि आप उन लोगों से बहुमूल्य सुझाव प्राप्त करना चाहते हैं, जिन्हें शायद पता हो कि मशहूर हस्तियों को कहाँ और कब खोजना है, कुछ पैसे खोलने की तैयारी करें

    चेतावनी

    • जर्मनी जैसे कुछ देशों में, इच्छुक पार्टियों की सहमति के बिना तस्वीरें लेने के लिए मना किया जाता है याद रखें कि।
    • अपने फोन से तस्वीरें न भेजें, क्योंकि यह साबित करना मुश्किल होगा कि आप इसे संबंधित हैं, और आप घोटालों के अधीन होंगे।
    • निजी संपत्ति पर हमला करने से बचें आप एक असाधारण तस्वीर ले सकते हैं, लेकिन आपको कानूनी कार्रवाई के जोखिम को लेने के लिए तैयार खरीदार ढूंढने में समस्याएं आ जाएंगी और आप कानूनी समस्याओं में शामिल हो सकते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कैमरा, अधिमानतः डिजिटल
    • हस्तियों को पकड़ने के लिए एक अच्छी प्रवृत्ति
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com