कैसे एक सेलिब्रिटी मिलो

अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी को जानने का बहुत सपना ऐसे लोग हैं जो समृद्ध और प्रसिद्ध लोगों के साथ उनकी बैठकों के लिए पूरी वेबसाइट और सामाजिक नेटवर्क को समर्पित करते हैं। एक ज्ञात व्यक्ति में शामिल होना बहुत सुखद हो सकता है, लेकिन अक्सर कुछ तैयारी की आवश्यकता होती है यहां देखें कि कैसे करीब देखने के लिए, एक ऑटोग्राफ़ प्राप्त करें या किसी प्रसिद्ध व्यक्ति को नमस्ते कहें।

कदम

विधि 1

एक दूरी सेलिब्रिटी खोजें
एक सेलिब्रिटी कदम मिलो मिट छवि
1
टेबलोइड्स और वेबसाइटें पढ़ें पत्रिकाएं और गपशप ब्लॉग नियमित रूप से उन फोटो को प्रकाशित करते हैं जो पापराज़ी को हस्तियों के साथ ले गए थे, जबकि वे एक घटना के दौरान या एक घटना में थे। छवि की पृष्ठभूमि को देखो यदि आप एक होटल देखते हैं, तो यह संभवतः वहां है कि वे एक निश्चित शहर में रहते हुए रहते हैं। यदि यह एक विशिष्ट बार या दुकान है, तो वे नियमित रूप से इस स्थान पर जा सकते हैं।
  • अपने पसंदीदा स्टार का नाम इंगित करते हुए एक Google अलर्ट सेट करें आप उनके बारे में खबर पढ़ेंगे, लेकिन नवीनतम पपाराज़ी तस्वीरें और प्रशंसक अद्यतनों के आधार पर उनकी यात्रा के बारे में भी जानकारी देंगे।
  • सेलिब्रिटी देखी एक आम शौक है कई लोगों के पास ब्लॉग हैं जो नियमित रूप से अपडेट करते हैं।
  • एक सेलिब्रिटी स्टेप 2 मिलो मिस छवि
    2
    ट्विटर पर इस सेलिब्रिटी का पालन करें कई प्रसिद्ध लोग दिन भर नियमित रूप से ट्वीट्स लिखते हैं। अपने पसंदीदा स्टार के बाद आप जिम, रेस्तरां और दुकानों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जो वह नियमित रूप से भाग लेते हैं। इन जगहों पर जाकर उसे मिलने की संभावना बढ़ जाएगी
  • कई प्रशंसकों ने चहचहाना पर खुलने वाले मशहूर हस्तियों की तस्वीरें प्रकाशित कीं इस व्यक्ति पर चेतावनी सेट करने से फीड्स में एक वास्तविक बाढ़ का कारण हो सकता है, लेकिन आप यह पता लगा सकते हैं कि क्या यह तत्काल आस-पास है
  • मिस्त्री मिलिट सेलिब्रिटी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    Instagram पर इस सेलिब्रिटी का पालन करें मशहूर लोगों द्वारा अपलोड किए गए फ़ोटो वे बता सकते हैं कि वे अपना समय बिताते हैं। सड़क के संकेत, स्टोर नाम और उस स्थान की अन्य पहचान की विशेषताओं को देखने के लिए तस्वीरों की पृष्ठभूमि को देखें, जिसमें वे स्थित हैं।
  • अधिकांश सेलिब्रिटी फेसबुक अकाउंट्स जनसंपर्क अधिकारियों द्वारा संचालित होती हैं और उनके दैनिक जीवन के बारे में जानकारी के साथ अद्यतन नहीं होते हैं। हालांकि, आपको प्रशंसकों द्वारा छोड़ी गई टिप्पणियों के लिए जानकारी धन्यवाद मिल सकती है
  • मिस्त्री सेलिब्रिटी चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    ऑनलाइन डेटाबेस का प्रयोग करके खोज करें ऐसी कई साइटें हैं जो अपनी प्रतिबद्धताओं के आधार पर विशिष्ट सेलिब्रिटी यात्राओं पर सूचनाएं प्रदान करती हैं, जैसे फिल्में बनाना, टीवी शो पर अतिथि होने, किताबों को हस्ताक्षर करना, सार्वजनिक दिखावे बनाना और सम्मेलनों में शामिल होना
  • विधि 2

    व्यक्ति सेलिब्रिटी खोजें
    मिस्त्री सेलिब्रिटी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    रोम, मिलान, लॉस एंजिल्स, न्यूयॉर्क या लंदन की यात्रा करें कई प्रसिद्ध लोग इन शहरों में रहते हैं, इसलिए खर्च करने का समय एक को मिलने की संभावना बढ़ सकता है।
  • मिस्त्री सेलिब्रिटी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    नेटवर्किंग करें हर किसी को बताएं कि आपका शौक सितारों के साथ तस्वीरें लेने या मोटे तौर पर किसी व्यक्ति के साथ विशेष रुचि के बारे में चर्चा करता है। आप कभी नहीं जानते: शायद आप राउल बोवा के कोच के दोस्त के रिश्तेदार को जानते हैं।
  • शांत तरीके से कार्य करें बस proteggeresti मित्रों, सहयोगियों, वरिष्ठ अधिकारियों या कर्मचारियों को एक व्यक्ति है जो संभवतः एक खतरा है, जो एक व्यक्ति आप आप के पास पाने के लिए यदि आप, खतरनाक अजीब या परेशान लग रहे हैं अनुमति नहीं दी जाएगी एक सेलिब्रिटी के जीवन में एक सक्रिय भूमिका है द्वारा की तरह।
  • एक विशिष्ट कलात्मक क्षेत्र या मनोरंजन क्षेत्र में अपनी रुचि व्यक्त करें, विशेष चरित्र के प्रति नहीं। यदि आपके सामाजिक या पेशेवर नेटवर्क बनाने वाले लोग सिनेमा, संगीत या थियेटर के लिए आपके प्यार का पता करते हैं, तो वे उन लोगों के बारे में जानकारी, टिकट और समाचार साझा करने की अधिक संभावना होगी जिनकी आप रुचि रखते हैं। यदि आपका मित्र जानता है कि आप पॉप संगीत से प्यार करते हैं, तो आपको एक बैयस कॉन्सर्ट के बारे में जानकारी मिल सकती है हालांकि, अगर आपको लगता है कि आप केवल टेलर स्विफ्ट में दिलचस्पी रखते हैं, तो आप को बताने के लिए आपको परेशानी नहीं होगी।
  • एक सेलिब्रिटी चरण 7 मिलो मिट छवि
    3
    जानकारी प्राप्त करें जब आप किसी लोकप्रिय क्षेत्र में कॉफी या दोपहर का भोजन करने के लिए जाते हैं, तो उन लोगों से पूछिए, जो वहां काम करते हैं, अगर उन्होंने कभी सेलिब्रिटी देखी है कुछ बहुत उपलब्ध हो सकते हैं और शायद आपको यह भी बताएं कि सप्ताह या दिन के किस दिन कुछ प्रसिद्ध लोग आम तौर पर अपनी दुकानों या रेस्तरां में जाते हैं
  • मिस्त्री मिलिट सेलिब्रिटी चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    कला और मनोरंजन के लिए समर्पित स्थानीय अख़बार का हिस्सा पढ़ें नाटकीय प्रदर्शन, गैलरी के उद्घाटन, किताबों की सूची में हस्ताक्षर करने की किताबें और अन्य आधिकारिक सार्वजनिक उपस्थिति का उल्लेख किया जाएगा।
  • थिएटर या गैलरी पर जाएं जहां इस सेलिब्रिटी का स्वरूप निर्धारित किया गया है। वहां काम करने वाले लोगों से बात करें आप कभी नहीं जानते: शायद कोई आपको उस स्टार के आंदोलनों के बारे में कुछ जानकारी दे सकेगा।
  • विधि 3

    एक घटना में एक सेलिब्रिटी मिलो
    सेलिब्रिटी स्टेप 9 मिलो मिट छवि
    1
    एक कॉन्सर्ट, थिएटर या ईवेंट में भाग लेने के लिए टिकट खरीदें जिसे आपको आमंत्रित किया गया है। आधिकारिक घटना में भाग लेने के लिए, आपको एक पल के लिए इसे देखने की उम्मीद के साथ बाहर इंतजार नहीं करना पड़ेगा।
    • बजट से परहेज करते हुए सर्वोत्तम सीट प्राप्त करने का प्रयास करें करीब आप मंच के लिए हैं, अधिक संभावना है कि आप को देखने के लिए कर रहे हैं। कुछ कलाकार जनता के साथ बहुत कुछ बातचीत करते हैं, इसलिए वे तस्वीरें ले सकते हैं या आपके साथ चैट कर सकते हैं।
    • आप वीआईपी टिकट भी खरीद सकते हैं जिसमें एक भी शामिल है "मिलो और नमस्कार"। हालांकि यह काफी महंगा है, आमतौर पर आपको फिल्म, ओपेरा या कॉन्सर्ट देखने के लिए एक आदर्श स्थान प्राप्त करने का अवसर मिलता है। इसके अलावा, आपको प्रदर्शनी के अंत में सेलिब्रिटी के साथ एक तस्वीर की गारंटी है। एजेंसी जो आपको टिकट बेचती है, वह वास्तव में समझा जाना चाहिए कि वीआईपी पैकेज में क्या शामिल है।
  • एक सेलिब्रिटी स्टेप 10 मिलो मिट छवि
    2
    अपने कानों को उन घटनाओं के बारे में जानने के लिए खुले रखें जिन में एक प्रसिद्ध व्यक्ति किताबों पर हस्ताक्षर करने में भाग लेंगे। हस्तियां अक्सर इन अवसरों पर स्वयं-प्रचार बन जाती हैं, दोनों पुस्तकों के लिए स्वयं और उन प्रासंगिक परियोजनाओं के लिए आयोजित की जाती हैं जो वे काम कर रहे हैं (उदाहरण के लिए, 2012 में, जेनिफर लॉरेंस ने प्रतियां भूख खेल बार्न्स की किताबों की दुकान में & साक्षरता को बढ़ावा देने के लिए न्यूयॉर्क का नोबल)। इन घटनाओं में से कई स्वतंत्र हैं। ऐसी साइटें भी हैं जो इसके बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करती हैं।
  • लाइब्रेरी के साथ पहले से संपर्क करें ताकि पता लगा सके कि क्या लंबी कतार है, फोटोग्राफ और ऑटोग्राफ के बारे में नियमों को और जानें। सबसे बड़ी पुस्तक भंडार हर साल इस तरह की कई घटनाओं का आयोजन करता है, और उन्हें पता है कि वास्तव में क्या उम्मीद है।
  • इस तरह के एक अवसर पर एक सेलिब्रिटी के साथ एक तस्वीर लेने के लिए जटिल हो सकता है पुस्तकालयों को आम तौर पर कतार को मूल रूप से प्रवाह करना चाहिए उन उपस्थितों को परेशान मत करो, अन्यथा आपको मुश्किल से वापस आने की इजाजत नहीं दी जाएगी।
  • इनमें से अधिकतर घटनाओं के दौरान, लोगों को इस अवसर पर विज्ञापित उत्पाद खरीदा नहीं होने तक लोगों को ऑटोग्राफ़ प्राप्त करने या सेलिब्रिटी के बारे में जानने की अनुमति नहीं मिलती।
  • आप एक से अधिक पुस्तक खरीद सकते हैं इससे आपको सेलिब्रिटी से बात करने के लिए अधिक समय मिलेगा जैसे आप इन पर हस्ताक्षर करेंगे।
  • सेलिब्रिटी स्टेप 11 मिलो मिट छवि
    3
    पहुंच क्षेत्र को मंच पर पहुंचें यदि आपके पास एक नाटक या किसी अन्य शो के लिए टिकट हैं, तो पता लगाएं कि मंच पहुंच बिंदु कहां है। प्रदर्शन के बाद, सिर का अधिकार है और सेलिब्रिटी पास होने की प्रतीक्षा करें। शायद बहुत से लोग प्रतीक्षा करेंगे, लेकिन आप अभी भी तस्वीर या एक हस्ताक्षर प्राप्त कर सकते हैं।
  • कुछ कलाकार एक प्रदर्शन के बाद बहुत थका हुआ हो सकते हैं और फोटो के लिए ऑटोग्राफ़ नहीं लिखना चाहते हैं या नहीं। हमेशा विनम्र और सम्मानित रहें, किसी को भी परेशान न करें
  • एक सेलिब्रिटी चरण 12 मिलो मिट छवि
    4



    दर्शकों के रूप में एक टॉक शो में शामिल हों इस प्रकार के कार्यक्रम, जो सुबह, दोपहर या शाम हैं, हर हफ्ते कई हस्तियों का आयोजन करते हैं। आप खुद को रिकॉर्डिंग या लाइव कार्यक्रमों की तारीखों के बारे में ऑनलाइन बता सकते हैं कि आपका पसंदीदा किरदार अतिथि क्यों होगा
  • थिएटरों की तरह, टीवी स्टूडियो के दृश्यों का भी उपयोग होता है अक्सर स्टूडियो स्टार के आने और बाहर निकलने के अलग-अलग कार्यक्रम होते हैं, जो पैपरज़ी और प्रशंसकों के साथ पूर्ण होते हैं। हालांकि, आप सेलिब्रिटी को जल्दी से मिलने में सक्षम हो सकते हैं: यह आपकी पहचान और आपकी प्रतिबद्धताओं पर निर्भर करता है।
  • विधि 4

    जीरो में सेलिब्रिटी से मिलो
    मिस्त्री सेलिब्रिटी स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    1
    मशहूर हस्तियों द्वारा अक्सर आने वाले स्थानों पर जाएं अगर एक ओर आप प्रादा या लुई Vuitton पर शॉपिंग नहीं कर सकते, तो आप उन स्थानों पर भी जा सकते हैं जहां प्रसिद्ध लोग लटकाते हैं। यदि आप लॉस एंजिल्स की यात्रा कर रहे थे, तो याद रखें कि सितारे अक्सर ब्रेंटवुड किसानों के बाजार और होल फूड्स जैसे किराने की खरीदारी के लिए घूमते हैं।
    • दुकानें आम तौर पर उन लोगों के लिए नहीं लेती हैं जो कुछ भी खरीदे बिना अलमारियों पर रुकती हैं बिक्री के बिंदु पर कुछ ख़रीदना, एक छोटा या सस्ती उत्पाद भी, नकारात्मक ध्यान से बचने में आपकी सहायता करेगा।
  • सेलिब्रिटी स्टेप 14 मिलो मिट छवि
    2
    होटल के बाहर रुको, जहां आप जानते हैं कि सेलिब्रिटी रह रही है। प्रेस कॉन्फ्रेंस और फिल्म प्रीमियर अक्सर सुबह, दोपहर या शाम को देर से आयोजित किए जाते हैं, इसलिए यदि आप जल्द ही देखेंगे, तो आप प्रसिद्ध व्यक्ति को काम करने के लिए बाहर आ सकते हैं।
  • एक होटल की लॉबी में रुकने के लिए आपको कुछ परेशानी हो सकती है, इसलिए बार में एक पेय का ऑर्डर करने का प्रयास करें इस तरह बैठकर देखें कि होटल में कौन प्रवेश करता है और छोड़ता है
  • यदि आपको इस सेलिब्रिटी को नहीं दिखना है या होटल छोड़ना है, तो निराश मत बनो। कई बड़े होटलों में उनकी गोपनीयता की सुरक्षा के लिए वापस आने वाले प्रसिद्ध लोगों के एक ग्राहक हैं
  • एक सेलिब्रिटी स्टेप 15 मिलो मिस छवि
    3
    अगर यह एक संगीतकार है, तो यात्रा बस के पास प्रतीक्षा करें क्या आपने एक संगीत कार्यक्रम में भाग लिया? पता लगाएं कि वाहन कहाँ खड़े हैं और इस स्थान तक पहुंचने का प्रयास करें। कई बैंड तुरंत शो के तुरंत बाद जाने के लिए तैयार हो जाते हैं, लेकिन आप किसी और के सामने आ सकते हैं और अपने आप को परिचय कर सकते हैं
  • एक सेलिब्रिटी स्टेप 16 मिलो मिट छवि
    4
    अपनी मूर्ति से बहुत अक्सर एक जगह में नौकरी खोजें अपने पसंदीदा रेस्तरां में एक वेटर बनें, बार में बारिस्टा जो नियमित रूप से बाहर निकलता है या अपने जिम में व्यक्तिगत ट्रेनर आठ-घंटे की शिफ्ट लेते हुए उसे इस जगह पर जाने की संभावनाएं काफी बढ़ जाती हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आपको एक नौकरी मिल गई है जो आपको ग्राहकों के साथ सहभागिता करने की अनुमति देती है। बेशक, एक पार्किंग परिचर या एक अलमारी परिचर के रूप में काम करना विशेष रूप से रोमांचक नहीं है, लेकिन संभावना है कि आप प्रसिद्ध लोगों के साथ एक संपर्क करेंगे जो बाहर भोजन कर रहे हैं या होटल में रह रहे हैं।
  • हमेशा पेशेवर रहें सामान्य तौर पर, मशहूर लोगों द्वारा अक्सर आने वाले स्थानों के मालिक उन लोगों के लिए अनुग्रह नहीं करते हैं जो अपने ग्राहकों को परेशान करना चाहते हैं। आप निश्चित रूप से सही परिस्थितियों में एक चित्र के लिए चैट कर सकते हैं या पूछ सकते हैं, लेकिन यदि आप परेशान हो जाते हैं, तो आप शायद ही अपना काम तंग बनाए रखेंगे।
  • विधि 5

    जब आप सेलिब्रिटी से मिलते हैं तो सही रास्ते पर रहें
    एक सेलिब्रिटी चरण 17 मिलो मिट छवि
    1
    उन घटनाओं की शुरूआत करें, जिनकी आप भाग लेना चाहते हैं। इस अवसर पर, कुछ लोग रात के लिए भी शिविर कर सकते हैं जब आप प्रतीक्षा करते हैं, तो अपने आप को विचलित करने के लिए एक पुस्तक या कुछ संगीत लाओ
    • आप एक दोस्त के साथ जा सकते हैं, खासकर यदि आप कई घंटों पहले पहुंचें या आप रात भर इंतजार करेंगे आप स्थान को लाइन में रखने के लिए बदल सकते हैं, ताकि आप बाथरूम में जा सकते हैं और इंतजार करते समय भोजन और पेय खरीद सकते हैं।
  • मिट ए सेलिब्रिटी स्टेप 18 नामक छवि
    2
    तय करो कि आप क्या चाहते हैं एक हस्ताक्षर? एक तस्वीर? आप दोनों को प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं, लेकिन यदि सेलिब्रिटी देर से आती है, तो उसके प्रबंधक द्वारा पहुंचाया जाता है या प्रशंसकों को कुछ मिनट लगते हैं, यह जानना बेहतर है कि क्या पूछना है।
  • व्यक्तिगत ऑटोग्राफ के लिए पूछें सेलिब्रिटी को संदेह नहीं होगा कि आप इसे बेचेंगे, इसलिए आपको इसे साइन करने और रोकने और आपके साथ चैट करने का अधिक मौका मिलेगा।
  • तैयार रहें एक पेन या मार्कर और एक तस्वीर या पोस्टर की कोशिश करें। यदि सेलिब्रिटी उदार और एक हस्ताक्षर प्राप्त करने के लिए तैयार है, तो आपके अनुरोध को पूरा करना आसान होना चाहिए।
  • सेलिब्रिटी स्टेप 19 मिलो मिट छवि
    3
    तैयार करो जो आप कहते हैं सेलिब्रिटी में शायद ही ज्यादा समय होगा, इसलिए एक लघु प्रस्तुति तैयार करें उसे अपना नाम बताएं और कुछ शब्दों में अपने काम की प्रशंसा करें। स्पष्ट रूप से और विनम्रतापूर्वक आपके अनुरोध को स्पष्ट करते हैं: इसे एक अनुरोध का रूप लेना चाहिए ("क्या हम एक साथ तस्वीर ले सकते हैं?"), बयान की नहीं ("मैं आपके साथ एक तस्वीर लेना चाहता हूं")।
  • यदि आप इस व्यक्ति को बहुत कुछ कहना चाहते हैं, तो आप एक पत्र लिख सकते हैं और इसे ईवेंट में दे सकते हैं। जब आप अधिक समय लेते हैं तो आप इसे पढ़ सकते हैं
  • एक सेलिब्रिटी चरण 20 मिलो मिट छवि
    4
    शांत रहो बेशक, आपकी मूर्ति संगीत ने अपना जीवन बदल दिया है आपको लगता है कि आप जुड़वां आत्मा हैं जिनके पास अभी तक एक दूसरे को जानने का मौका नहीं मिला है। हालांकि, इन विचारों से आपको परेशान करने वाले तरीके से व्यवहार करने की ज़रूरत नहीं है। मैत्रीपूर्ण और विनम्र रहें, बहुत सोकराइन या अतिरंजित होने से बचें। अत्यधिक अनुभूतियां, चीखें और आराधना सेलिब्रिटी असुविधाजनक हो सकती है
  • सेलिब्रिटी स्टेप 21 मिलो मिट छवि
    5
    मुस्कान और दोस्ताना होना सेलिब्रिटी बहुत व्यस्त लोग हैं जो हर महीने कई प्रेस सम्मेलनों और सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेते हैं। मांग या आक्रामक न हो। सहयता और ईमानदारी से प्रशंसा आम तौर पर उदारता से पारस्परिक रूप से होती है।
  • हमेशा एक तस्वीर लेने से पहले अनुमति के लिए पूछें। अपना फोन लेना और अनुमति के बिना शूट करना शुरू करना अभिमानी या कठोर हो सकता है
  • एक सेलिब्रिटी स्टेप 22 मिलो मिट छवि
    6
    दूर कदम। यदि आप एक घटना में भाग ले रहे हैं या चरण पहुंच क्षेत्र में प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो संभवतः कई अन्य लोग होंगे एक तस्वीर मिलने के बाद, एक हाथ मिलाना या एक हस्ताक्षर, दूसरों को भी सेलिब्रिटी पता है वे संभवतः आप जितना उत्साही हैं उतना उत्साही हैं
  • यदि आपको हाथ मिलाना नहीं मिल सकता है या बैठक बहुत तेज है, तो निराश मत बनो। हमेशा दूसरे अवसर होंगे!
  • टिप्स

    • यहां तक ​​कि मशहूर व्यक्ति भी मनुष्य होते हैं बीमार होने के दौरान आप उनसे मिल सकते हैं, जब वे अपने साथी द्वारा छोड़े गए या पशु चिकित्सक संकाय के लिए पंजीकृत नहीं होने के गहरे अफसोस के साथ संघर्ष कर रहे थे। जैसे साधारण मनुष्यों की तरह, यहां तक ​​कि प्रसिद्ध लोगों को खराब दिन भी होते हैं और बहुत खराब पहली छाप पैदा कर सकते हैं। यदि आप एक सेलिब्रिटी से मिलते हैं जो आपके द्वारा अपेक्षित या उम्मीद की तुलना में कम अनुकूल है, तो सहानुभूति रखें। आप उसे खराब समय पर पकड़ सकते थे
    • कभी भी सुनिश्चित न हो कि एक प्रसिद्ध व्यक्ति आपको एक तस्वीर या एक हस्ताक्षर देगा। शायद उनके पास कोई समय नहीं है क्योंकि वह प्रतिबद्धताओं से भरा है। यदि यह गिरावट आती है, मुस्कान और इसे अपने तरीके से चलाना।
    • इस व्यक्ति की गोपनीयता का सम्मान करें और सामान्य ज्ञान से अपील करें यदि आप अपने बच्चों के साथ आइसक्रीम खाने के दौरान अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी देखते हैं, तो विचार करें कि जब वह अपने परिवार की कंपनी में होती है तो उसे बीच में बांटने के लिए विनम्र होगा। याद रखें कि वह एक इंसान भी है
    • ऐसे लोग हैं जो समझ नहीं सकते हैं कि हस्तियां भी लोग हैं कुछ ने उन्हें अपने जीवन के केंद्र में, एक आसन पर रख दिया। सितारे इंसान हैं और इन्हें इस तरह से इलाज करना चाहिए। एक बैठक के विचार के बारे में बहुत उत्साहित मत हो: वे आपके जैसे लोग हैं।
    • याद रखें कि हस्तियों सामान्य लोग हैं, केवल एक अलग जीवन शैली के साथ

    चेतावनी

    • सार्वजनिक स्थानों जैसे होटल और दुकानों में लगातार रुकना और कभी-कभी मना किया जाता है और अक्सर जिम्मेदार व्यक्तियों द्वारा इसे नहीं मारता है। यदि आप होटल या स्टोर में इंतजार करना चाहते हैं, अच्छा ग्राहक की तरह व्यवहार करें और कुछ खरीद लें, अन्यथा आप को छोड़ने के लिए आमंत्रित किया जा रहा जोखिम।
    • धोखाधड़ी कानून द्वारा दंडनीय है कभी भी घर, होटल के कमरे में या किसी सेलिब्रिटी के निजी क्षेत्र में प्रवेश करने की कोशिश न करें। यदि आप उससे संपर्क करना चाहते हैं, तो उसे आधिकारिक पते पर एक पत्र भेजें या प्रशंसकों के लिए संकेतित नंबर पर कॉल करें, कभी भी निजी संपर्क विवरण का उपयोग न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com