सेलिब्रिटी का व्यक्तिगत सहायक बनने के लिए

सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक बहुत सारा पैसा कमाते हैं और एक अविश्वसनीय जीवनशैली है जो आम लोगों को केवल सपना देख सकते हैं। फ़ैन पोस्ट को छांटने के बाद, फोन का जवाब देना और पार्टियों को व्यवस्थित करना, सेलिब्रिटी सहायकों का एक विशिष्ट तरीका है जहां वे एक स्टार की तरह रहते हैं।

कदम

एक सेलिब्रिटी निजी सहायक चरण 1 बनें शीर्षक वाली छवि
1
अपनी सेलिब्रिटी चुनें
  • अभिनेता और रॉक सितारे केवल उन व्यक्तियों को नहीं होते हैं जिन्हें निजी सहायकों की आवश्यकता है आप पेशेवर एथलीट, राजनेता, निदेशक, सर्वश्रेष्ठ विक्रेता, धनी परिवारों, प्रेरक कोच, वेब अरबपतियों के लिए विकल्प चुन सकते हैं ... तकनीकी रूप से किसी को भी पैसे के साथ किसी को सहायक के रूप में सेवा करने के लिए किराए पर ले सकता है। आपके हित की एक शाखा से संबंधित व्यक्ति के लिए काम करना शायद सबसे अच्छा है, क्योंकि जितना आप जानते हैं उतना जितना अधिक आपको देना होगा। इसके अलावा, जिन्हें आपको किराया होगा उन्हें आपको अधिक दिलचस्प मिलेगा
  • एक सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने कौशल का विकास
  • एक निजी सहायक को सब कुछ के बारे में कुछ पता होना चाहिए और पता है कि अधिक जानकारी कहां से मिलनी चाहिए। हस्तियों उन लोगों की तलाश करती हैं जो इंटरनेट को जानते हैं, तकनीकी रूप से सक्षम हैं, जो पीडीए से कंप्यूटर तक जानकारी स्थानांतरित कर सकते हैं, मां को वर्चुअल इच्छाएं भेज सकते हैं या नियंत्रण में रख सकते हैं और उनके वित्त कर सकते हैं।
    एक सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक चरण 2 बुलेट 1 बनें चित्र
  • इसके अलावा, ज्यादातर हस्तियां उन लोगों में दिलचस्पी रखते हैं जो एक कुंजीपटल का उपयोग कर सकते हैं, लेबल जान सकते हैं, पार्टी का आयोजन कर सकते हैं और दर्जी बनाया उपहार खरीद सकते हैं। सबसे ऊपर, उन्हें निश्चित होना चाहिए कि आप अपने अख़बारों को अपने अन्तरिक्ष रहस्यों को प्रकट नहीं करेंगे, इसलिए आपको जानना होगा कि विवेक की कला कैसे प्रयोग करें।
  • एक सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    सब कुछ का थोड़ा जानें
  • फिलहाल कोई व्यक्तिगत सहायक बनने के लिए कोई दीर्घकालिक शैक्षणिक कार्यक्रम नहीं है, लेकिन आप कंप्यूटर पाठ्यक्रमों, गृह प्रबंधन (बटलर और हाउसकीपर के लिए) और इवेंट संगठन में भाग लेने के लिए आवश्यक कौशल विकसित कर सकते हैं। आपको इंटरनेट पर सूचना और सलाह मिलेगी, साथ ही उन लोगों के लिए उपयोगी लिंक्स जो इस कैरियर का पीछा करना चाहते हैं। उन लोगों पर ध्यान दो जो प्रायोजित हैं "सलाहकार" एक सेलिब्रिटी की सहायता करने का दावा करने का दावा अपनी साइट को अच्छी तरह से तैयार करता है और उसके दावों का समर्थन करने के लिए सबूत चाहता है।
  • एक सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक चरण 4 बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    थोड़ा अनुभव लें
  • एक सेलिब्रिटी के लिए व्यक्तिगत सहायक क्या है यह जानने का एक अच्छा तरीका है कि आम व्यक्ति के लिए पहले काम करना है। आप पाएंगे कि एक अलोकप्रिय व्यक्ति का सहायक होने के नाते आप के लिए है, अगर आप को संगठित करना चाहते हैं, लेकिन स्पॉटलाइट में जीवन के तनाव को पसंद नहीं करते हैं
  • एक सेलिब्रिटी पर्सनल असिस्टेंट स्टेप 5 बनें



    5
    नौकरी खोजें
  • नेटवर्किंग पहला महत्वपूर्ण कदम है: सभी को पता है कि आप एक निजी सहायक हैं जो नौकरी की तलाश में हैं। उन सभी लोगों के बारे में सोचें जो आप जानते हैं, मित्रों और परिवार क्या कोई ऐसा है जो आपके सेलिब्रिटी की तुलना में करीब है? आप स्वयंसेवा द्वारा वीआईपी से मिल सकते हैं, एक सेट पर उत्पादन सहायक के रूप में काम कर रहे हैं और नौकरी पोस्टिंग का जवाब दे सकते हैं।
  • एक सेलिब्रिटी निजी सहायक चरण 6 बनें
    6
    सेलिब्रिटी से संपर्क करें
  • यद्यपि आप शायद सीधे उससे बात नहीं करेंगे, आपके पास उसके एजेंट के साथ या वर्तमान में निजी सहायक के साथ संपर्क हो सकता है यहां तक ​​कि अगर वीआईपी अल्पावधि की तलाश नहीं कर रहा है, तो वह आपको भविष्य के लिए ध्यान में रख सकता है या किसी को जान सकता है जिसे आप कर सकते हैं। आपके मशहूर हस्तियों से संपर्क करने के लिए पतों और सूचनाओं के साथ प्रकाशन और वेबसाइटें हैं।
  • एक सेलिब्रिटी पर्सनल असिस्टेंट स्टेप 7 बनें
    7
    सामान्य गलतियों से बचें
  • यह बहुत अच्छा होगा अगर मैं किसी एजेंट से किसी के साथ संपर्क कर सकता हूं और तुरंत स्टार के साथ बैठक कर सकता हूं। हालांकि, सबसे पहले लोगों को सही समय पर सही बात कहने में आसान नहीं लगता। यहां एक स्क्रिप्ट बहुत मददगार हो सकती है बस पहले बताएं कि आप क्या कहना चाहते हैं पेशेवर खेलने के लिए, बहुत अधिक व्यक्तिगत जानकारी फैलाने से बचें, बहुत उत्साही लगते हैं या आपको बताते हैं कि आप शोबिज दुनिया में लॉन्च किए जाने की आशा करते हैं। उस स्थान पर फोकस करें जो आपको सेलिब्रिटी को पेश करना है।
  • एक सेलिब्रिटी पर्सनल असिस्टेंट स्टेप 8 बनें
    8
    एक एजेंसी दर्ज करें
  • अधिकांश सेलिब्रिटी सहायकों का मानना ​​है कि उस विश्व में प्रवेश करने का यह सबसे अच्छा तरीका है। एक बार जब आपको एक मिल गया (आप एक से ज्यादा दर्जन से ज्यादा फैबब गाइड सेलिब्रिटी के पर्सनल सहायंट बनने के लिए मिलते हैं), एक लघु ईमेल भेजें जो निजी सहायक बनने के लिए संपर्क करें। संभव एजेंसियों के बहुमत में शामिल हों ब्रायन डैनियल के मुताबिक, Findcelebrityjobs.com की बजाय, कोई एजेंसी आपकी सहायता नहीं कर सकती है आपको अकेले नौकरी पाने का बेहतर मौका मिलेगा, क्योंकि सितारे एजेंसियों द्वारा आवश्यक शुल्क का भुगतान नहीं करना पसंद करते हैं।
  • एक सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक चरण 9 बनें चित्र का चित्र
    9
    साक्षात्कार पास करें
  • जोनाथन होलीफ के अनुसार, कई मशहूर हस्तियों के पूर्व निजी सहायक: "दी क्षमता और चरित्र देने के लिए, सब कुछ व्यक्तित्व में कम हो जाता है" आपके सेलिब्रिटी से मिलने से पहले आपको एक से अधिक साक्षात्कार करना होगा भयभीत न हों, किसी को भी आप से मिलने के साथ ईमानदार और सीधे रहें और जब यह वीआईपी तक है? हिला मत करो पेशेवर होने पर ध्यान दें और तुरंत उसके साथ एक पेशेवर संबंध स्थापित करना
  • 10
    एक पेशेवर संगठन दर्ज करें
  • वहाँ विशेष हैं जो उन लोगों की सहायता करते हैं जो अपने करियर को बंद करने के लिए निजी सहायक के रूप में काम करते हैं। एक बार काम करना शुरू करने के बाद आप इन संगठनों में शामिल हो सकते हैं, जो आपके लिए समर्थन और जानकारी का एक मान्य स्रोत बन जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com