कंपनी के लिए फेसबुक पेज कैसे बनाएं

एक फेसबुक प्रशंसक पृष्ठ एक ऐसा स्थान है जहां आपकी कंपनी के प्रशंसक, आपका बैंड, या आपका अपना जुनून व्यक्त और साझा कर सकते हैं उन लोगों के संपर्क में रहने के लिए इस प्रकार का एक फेसबुक पेज बनाएं कि आप क्या कर रहे हैं और आप क्या कर रहे हैं।

कदम

1
पता करें कि फेसबुक कैसे कार्य करता है और फेसबुक फ़ैंक पेज क्या है इस प्रकार के पृष्ठों में एक सेलिब्रिटी, बैंड या कंपनी के बारे में जानकारी होती है
  • एक सेलिब्रिटी के मामले में, इन पृष्ठों में उनके बारे में जानकारी दी गई है, जैसे कि आखिरी रिकॉर्ड गीत, या आखिरी फिल्म की शॉर्ट (उदाहरण के लिए मिलि सा साइरस: 18 साल (2010 में) - `हन्ना मोन्टाना` गीतकार - गीत: `यूएसए में पार्टी`)।
एक व्यवसाय के लिए एक फेसबुक पेज बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 1 बुलेट 1
  • एक संगीत समूह के मामले में, जानकारी अपने इतिहास को आधार से लेकर आज तक, संगीत के प्रकार, समूह के व्यक्तिगत सदस्यों की जानकारी और सब से ऊपर दर्ज किए गए गीतों (उदाहरण के लिए बीटल्स: 1 9 58 में जन्मे समूह- सदस्यों : जॉन लेनन (गिटार, गायन), पॉल मेकार्टनी (बास, स्वर), जॉर्ज हैरिसन (गिटार, गायन) और रिंगो स्टार (ड्रम, स्वर)।
    बिज़नेस चरण 1 बुलेट 2 के लिए फेसबुक पेज बनाएं शीर्षक वाला इमेज
  • किसी कंपनी के मामले में, सूचनाओं को बेचे जाने वाले उत्पादों, प्रमोशन की पेशकश, उपलब्ध छूट, छवियां, दुकानों का नेटवर्क और विशेष रूप से कंपनी बनाने वाले लोगों पर ध्यान देना चाहिए।
    एक व्यवसाय के लिए एक फेसबुक पेज बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 1 बुलेट 3
  • बिज़नेस चरण 2 के लिए एक फेसबुक पेज बनाएं शीर्षक वाला छवि
    2
    `पंजीकरण` बटन के ठीक नीचे `सेलिब्रिटी, समूह या कंपनी के लिए एक पेज बनाएं` लिंक चुनें



  • एक व्यवसाय के लिए एक फेसबुक पेज बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    पृष्ठ के प्रकार को चुनें, यह तय करें कि क्या `सामुदायिक पृष्ठ` या किसी आधिकारिक पेज के लिए चुनना है या नहीं।
  • ए `सामुदाई पृष्ठ` उन लोगों द्वारा प्रबंधित पृष्ठ है, जो आधिकारिक रूप से ब्रांड, बैंड या कंपनी से जुड़े नहीं हैं।
  • इसके बजाय एक आधिकारिक पृष्ठ, एक ऐसा पृष्ठ है जिसे कंपनी में काम कर रहा है या किसी व्यक्ति द्वारा आधिकारिक रूप से समूह या ब्रांड से जुड़ा हुआ है। आप `स्थानीय व्यापार या स्थान` के पृष्ठ, `ब्रांड या उत्पाद`, `कंपनी या संगठन या संस्था`, `कलाकार, संगीत समूह या सार्वजनिक आकृति` के बीच चयन कर सकते हैं। यदि आप इस पृष्ठ को किसी आधिकारिक क्षमता में बना रहे हैं, तो इस तरह के एक बयान दर्ज करें जैसे: `मैं इस व्यक्ति, कंपनी, समूह या उत्पाद / ब्रांड का आधिकारिक प्रतिनिधि हूं, और मुझे इस पृष्ठ को खोलने के लिए कार्य और प्राधिकरण मिला है`।
  • एक व्यवसाय के लिए एक फेसबुक पेज बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    उन्हें स्वीकार करने से पहले `फेसबुक पेजों की उपयोग की शर्तें` पर पेज पढ़ें। उचित लिंक का चयन करें और फिर बहुत सावधानीपूर्वक दी गई सारी जानकारी पढ़ें।
  • एक व्यवसाय के लिए फेसबुक पेज बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    अपने पृष्ठ को बढ़ावा देना शुरू करें आगंतुकों और प्रशंसकों की बढ़ती संख्या को आकर्षित करने के लिए नियमित रूप से नई पोस्ट बनाएं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com