मशहूर लोगों के साथ दोस्ती कैसे करें

क्या आपने कभी सोचा है कि आपका जीवन क्या होगा अगर आपके पास प्रसिद्ध दोस्त हैं? सामाजिक नेटवर्क के लिए धन्यवाद, अपनी मूर्तियों के साथ संपर्क में हो रही पहले से कहीं अधिक आसान हो गया है। अन्य बातों के अलावा, सोशल नेटवर्क भी कई हस्तियों की मेजबानी करता है, जो कि इंटरनेट पर कमाने के लिए प्रबंधित होने वाले निम्नलिखित ऑनलाइन गीतों के लिए प्रसिद्ध हो गए। आपको यह सोचने के लिए प्रेरित किया जा सकता है कि प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना संभव नहीं है, लेकिन आप भी सुखद आश्चर्य प्राप्त कर सकते हैं!

कदम

विधि 1

सोशल नेटवर्क का उपयोग करें
प्रसिद्ध व्यक्ति के साथ मित्र बनाएं चरण 1
1
आपको पसन्द हुए प्रसिद्ध लोगों के खातों का पालन करें कई हस्तियों के विभिन्न सोशल नेटवर्क पर खाते हैं यदि आपके पास कोई प्रोफ़ाइल नहीं है, तो आपको उन मशहूर वर्णों का पालन करने के एकमात्र उद्देश्य के लिए साइन अप करना चाहिए जिनके साथ आप मित्र बनाना चाहते हैं। ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफार्म महान प्रारंभिक बिंदु हैं, लेकिन स्नैपचैट जैसी अन्य वेबसाइट्स और ऐप्स भी तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं।
  • यदि आपकी मूर्ति की एक निजी वेबसाइट है, तो संभवतः आपको उन सभी सामाजिक नेटवर्कों की सूची मिलेगी जो वह उपयोग करता है। विभिन्न खातों में उपयोगकर्ता नाम या लिंक जानने के लिए, या Google पर थोड़ा खोज करने के लिए एक नज़र डालें
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ मित्र बनाएं चरण 2
    2
    अपने व्यक्तिगत खातों में अनुरोध भेजने से बचें यदि आपने पहले से सवाल में चरित्र के साथ एक मैत्रीपूर्ण या गोपनीय संबंध स्थापित नहीं किया है, तो अपने निजी या निजी प्रोफ़ाइल तक पहुंचने से इसे जोड़ने का प्रयास न करें। वह संभवत: आपके निमंत्रण को अस्वीकार कर देगा या अस्वीकार करेगा क्योंकि वह नहीं जानता कि आप कौन हैं, भविष्य में उसे जानने से रोकने के जोखिम का उल्लेख नहीं करने के लिए। आप जो भी कर सकते हैं, वह आपके सार्वजनिक खातों पर इसका अनुसरण करता है।
  • यदि आप एक प्रसिद्ध व्यक्ति के साथ दोस्त बनाना चाहते हैं, तो आपको दखल देने की ज़रूरत नहीं है, और आमंत्रित होने से पहले अपने निजी क्षेत्र में शामिल होने पर जोर देना चाहिए।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ मित्र बनाएं चरण 3
    3
    अपने पदों पर टिप्पणी अपने आप को गौर करने के लिए, आपको अपने प्रकाशनों के तहत टिप्पणियां छोड़नी चाहिए। यदि आप Instagram पर एक तस्वीर प्रकाशित करते हैं, तो आप क्या सोचते हैं उसे साझा करके इस पर टिप्पणी करें। यदि आप एक फेसबुक पोस्ट पोस्ट करते हैं, तो उस पर टिप्पणी करें या संकेत दें कि आपको यह पसंद है। बस यह सुनिश्चित कर लें कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते हैं, या ऐसा कुछ कहें जिससे आपको हताश या घबराहट दिखाई दे।
  • इसके बजाय एक टिप्पणी छोड़ने के बजाय "वाह, मैं तुमसे प्यार करता हूँ!", आप लिख सकते हैं: "यह बढ़िया है! आपको भी एक नज़र रखना चाहिए ...", पोस्ट के लिए प्रासंगिक कुछ नाम दे रहा है इस तरह से आप अपनी मूर्ति के साथ तालमेल लेंगे और उसे दिखाएंगे कि आपके समान हित हैं, आप केवल एक प्रशंसक नहीं हैं।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 4
    4
    एक निजी या सीधे संदेश भेजें यह संपर्क स्थापित करने के लिए एक बहुत प्रभावी तरीका है उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि यह चरित्र आपके शहर में है, या आप उसके पास जाते हैं, उसे अच्छा सुझाव देने के लिए उसे एक संदेश भेजें, या उससे पूछें कि वह क्या सुझाव करता है कि आप अपने शहर में प्रयास करें। इस तरह आपको पता चल जाएगा कि आप आस-पास हैं और समझते हैं कि आप एक दिलचस्प व्यक्ति हैं, मज़ेदार अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं।
  • एक बात याद रखें: यदि आप एक निश्चित कैलिबर या बेहद लोकप्रिय के एक प्रसिद्ध चरित्र के संपर्क में आने की कोशिश करते हैं, तो आपको मुश्किल हो सकती है बिगविग्स शायद ही कभी सार्वजनिक खातों पर प्राप्त निजी संदेशों की जांच करते हैं और शायद ही कभी जवाब देते हैं।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 5
    5
    अपनी रुचि का एक पोस्ट प्रकाशित करें आपके खातों के प्रकाशन प्रश्न सेलिब्रिटी के हितों से संबंधित होना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप इंटरनेट पर एक मशहूर व्यक्ति के साथ मित्र बनाना चाहते हैं, जिसे मेकअप या फ़ैशन में अपनी प्रतिभा के लिए जाना जाता है, तो आप एक प्रासंगिक पोस्ट प्रकाशित कर सकते हैं और हैशटैग को शामिल कर सकते हैं जो यह व्यक्ति अपने पदों के लिए उपयोग करता है आप इन हैशटैग का पालन कर सकते हैं और अपने प्रकाशनों को नोट कर सकते हैं।
  • इसे ज़्यादा मत करो और उसका नाम न दें। आपको उसके समान हितों वाले व्यक्ति की तरह दिखना चाहिए और जिसके साथ वह मित्र बना सकता है, न कि एक बड़ा प्रशंसक।
  • मशहूर लोगों के साथ मित्र बनाओ शीर्षक वाले चित्र चरण 6
    6
    एक प्रशंसक क्लब में शामिल हों या एक खोलें यह पता लगाने के लिए एक खोज करें कि क्या इस सेलिब्रिटी में पहले से ही एक आधिकारिक प्रशंसक क्लब है और इसमें शामिल हो बैठकों और संगठित घटनाओं में भाग लेना, क्योंकि आपके पास अपनी मूर्ति को जानने का अवसर हो सकता है यदि आपके पास कोई आधिकारिक प्रशंसक क्लब नहीं है, तो देखें कि क्या आप अपने प्रबंधन से संपर्क कर सकते हैं और एक बनाने के लिए काम कर सकते हैं।
  • इस प्रसिद्ध चरित्र और / या उसके प्रबंधन को शामिल किए बिना एक आधिकारिक प्रशंसक क्लब खोलें अन्यथा आप अनजाने में कॉपीराइट को तोड़ने या कानूनी समस्याएं खड़ी कर सकते हैं।
  • विधि 2

    वास्तविक जीवन में बैठकें
    शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 7
    1
    वह इस सेलिब्रिटी द्वारा अक्सर आने वाले स्थानों में लटका हुआ है। यदि आप अपनी मूर्ति के पास रहते हैं, तो पता लगाएं कि वह नियमित रूप से कौन से स्थान पर जाते हैं, जैसे व्यायामशाला, बार या सुपरमार्केट इस तरह से आप चाहते हैं कि प्रसिद्ध चरित्र भर में आने के लिए आसान हो जाएगा, हमारे साथ बात करें और शायद एक दोस्ती के लिए नींव रखना।
    • यहां तक ​​कि अगर आप मौके से मिलते हैं और केवल दृष्टि से जानते हैं, तो प्रश्न में सेलिब्रिटी आपके अस्तित्व के बारे में पता चलेगी, ताकि आप परिचित चेहरे बन सकें इसके अलावा, आपको एहसास होगा कि जब आप उसे देखते हैं तो आप अपना सिर नहीं खोते हैं या आपको एक बहुत बड़ा प्रशंसक के रूप में उत्साहित होते हैं। नतीजतन, एक बार आप अंततः हमारे साथ बात करने के लिए प्रबंधन करते हैं, तो आप एक संभावित मित्र के रूप में अपने आप से इलाज करने की अधिक संभावना लेंगे।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 8
    2
    सेलिब्रिटी दोस्तों के साथ दोस्त बनाओ एक प्रसिद्ध व्यक्ति को जान पाने के लिए सबसे प्रभावी तरीके से एक है उन लोगों के साथ दोस्त बनाना जो पहले से ही उसे जानते हैं। इसलिए आपको एक आपसी दोस्त के रूप में प्रस्तुत किया जा सकता है और आपके पास समूह आउटिंग में भाग लेने का अवसर होगा। यदि आपकी मूर्ति किसी के द्वारा आपकी ओर से प्रस्तुत की जाती है, तो आपके पास पहले से ही एक रिश्ता है, आप अपने आप को एक प्रशंसक की तुलना में एक मित्र समझने के लिए अधिक इच्छुक होंगे।
  • जब आप किसी सेलिब्रिटी दोस्त के साथ रिश्ते पैदा करना शुरू करते हैं, तो तुरंत उससे बात न करें। आप समझेंगे कि आप इस प्रसिद्ध चरित्र को जानने के लिए बस कोशिश कर रहे हैं, तो आप शायद ही आप के साथ बाहर जाना या अपने आप को परिचय करना चाहते हैं। इस विषय को उठाने से पहले थोड़ी देर रुको, या इसे स्वाभाविक रूप से होने दें



  • मशहूर लोगों के साथ दोस्त बनाओ चित्र 9 चित्र
    3
    अपनी परियोजनाओं के बारे में जानें कुछ मशहूर हस्तियां विभिन्न नौकरियां करते हैं उदाहरण के लिए, वहाँ अभिनेता हैं जो रेस्तरां या फ़ैशन लाइन भी खुद करते हैं। अपनी मूर्ति की समानांतर पहल की खोज करें और भाग लें। यह एक बैठक और एक संबंध स्थापित करने के लिए एक बहुत ही प्रभावी तरीका हो सकता है।
  • यदि आप इस व्यक्ति को अपनी समानांतर पहलों के लिए धन्यवाद जानते हैं, तो इसका उपयोग करना आसान हो सकता है, क्योंकि इन परियोजनाओं की मुख्य गतिविधियों के बाद भी ऐसा नहीं हो सकता है।
  • मशहूर लोगों के साथ मित्र बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    4
    फिल्मों और टीवी श्रृंखला के सेट पर जाएं यदि आप किसी अभिनेता के साथ दोस्त बनाने में रुचि रखते हैं, तो अपने कार्यस्थल पर जाएं। उदाहरण के लिए, लॉस एंजिल्स में कई फिल्में और टीवी श्रृंखला फिल्माई जाती हैं, लेकिन आप विशिष्ट पते चिह्नित करने और वहां जाने के लिए थोड़े ऑनलाइन शोध कर सकते हैं।
  • सार्वजनिक स्थानों पर जाने की कोशिश करें, अधिष्ठापन थिएटरों की निगरानी न करें या उत्पादन कंपनी से संबंधित अन्य रिक्त स्थान उदाहरण के लिए, यदि आपको पता है कि एक निश्चित शो एक शहर में फिल्माया गया है या कुछ दिनों के लिए वे सार्वजनिक स्थान पर शूट करेंगे (जैसे कि एक निश्चित सड़क या स्मारक), उस जगह पर जाएं
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 11
    5
    उद्योग में नौकरी खोजें प्रसिद्ध लोगों के साथ संबंध बनाने और स्थापित करने का एक अन्य तरीका अपने क्षेत्र में काम कर रहा है। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी अभिनेता से मिलना चाहते हैं, तो आपको एक प्रोडक्शन कंपनी या टेलिविजन नेटवर्क पर एक नौकरी या इंटर्नशिप मिल सकती है। यदि आप प्रसिद्ध मॉडल जानना चाहते हैं, तो आप एक एजेंसी या स्टाइलिस्ट के लिए काम कर सकते हैं। यदि आपको फिल्म निर्माण या टीवी शो के तकनीकी पक्ष के साथ अनुभव है, तो आप शायद किसी फिल्म या टीवी शो पर नौकरी की तलाश कर रहे हों। इससे आपको मशहूर लोगों को स्वाभाविक रूप से जानने में मदद मिलेगी, ताकि आप एक साथ बहुत समय बिताने और एक रिश्ता स्थापित कर सकें।
  • विधि 3

    एक ईमानदार और विचारशील मित्रता स्थापित करें
    शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 12
    1
    सुनिश्चित करें कि आप प्रश्न में सेलिब्रिटी का सामना नहीं करते हैं उन्हें अजेय उपहार न भेजें, उनका पालन करें, उन्हें अपने घर के बाहर रखें या आम तौर पर ऐसे कार्य करें जो आपको असुविधाजनक बनाते हैं। यदि आप एक प्रसिद्ध व्यक्ति के साथ दोस्त बनाना चाहते हैं, तो आपको उसे खतरे में महसूस करने की आवश्यकता नहीं है। एक सुरक्षित दूरी रखो और उपस्थिति का अधिक से अधिक न करें।
    • साइबरस्टॉकिंग भी एक समस्या है नकारात्मक और मानहानिकारक पदों, फैलाओ गपशप या आम तौर पर ऑनलाइन परेशान न करें।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 13
    2
    प्रसिद्ध लोगों के ज्ञान का शोषण करने से बचें यदि आप इसे इस्तेमाल करने के एकमात्र उद्देश्य के लिए प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चाहते हैं, तो याद रखें कि आपके इरादे पारदर्शी होंगे। हस्तियां अक्सर अजनबियों के साथ सौदा करते हैं जो केवल अपनी संपत्ति या ज्ञान का फायदा उठाना चाहते हैं, इसलिए वे आपके उद्देश्य को समझ सकेंगे। सुनिश्चित करें कि आप वैध कारणों से दोस्ती स्थापित करें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक मशहूर व्यक्ति के साथ दोस्त बनाते हैं, तो आप खाने के बाहर जाने पर अपना हिस्सा चुकाना यदि आप अपने लिए भुगतान करने की पेशकश करते हैं, तो कोई समस्या नहीं है, लेकिन इसे कभी भी दावा न करें या ऐसा करने के लिए कहें। ऐसा व्यवहार करें जैसे आप किसी और के साथ व्यवहार करेंगे।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 14
    3
    याद रखें कि आपके साथ मित्र बनाना असंभव हो सकता है प्रसिद्ध लोगों को अक्सर जुनूनी प्रशंसकों से निपटना पड़ता है। बहुत से लोग अपने आप को ज्यादातर लोगों से दूरी पर रखते हैं वे केवल तभी खुलते हैं जब वे यह पुष्टि कर सकते हैं कि उनका सामना करने वाला व्यक्ति सद्भावना में है, न कि पंखे खुद को नियंत्रित करने में असमर्थ है। कई मशहूर हस्तियां सीधे ऑनलाइन प्रशंसकों के साथ संवाद नहीं करते हैं या निजी संदेशों का जवाब देते हैं। संक्षेप में, सामान्य रूप से दोस्तों को बनाना मुश्किल हो सकता है
  • यदि आप किसी प्रसिद्ध व्यक्ति से संपर्क करना शुरू कर चुके हैं तो धैर्य रखें। आज से कल तक करीबी रिश्ते स्थापित करने का बहाना न करें शायद आप पर भरोसा करना और समझने के लिए समय की आवश्यकता होगी कि क्या आप उनसे मिलने या उससे सम्पर्क करना चाहते हैं।
  • मशहूर लोगों के साथ मित्र बनाओ शीर्षक वाले चित्र चरण 15
    4
    यदि आप एक संबंध स्थापित करते हैं, तो सही ढंग से व्यवहार करें जब आप एक सेलिब्रिटी का मित्र बनते हैं, तो एक अच्छे व्यक्ति और उसके लिए एक अच्छा दोस्त की तरह व्यवहार करें। यदि आप इसका इस्तेमाल करते हैं या अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए खुद को किसी दूसरे व्यक्ति में बदल देते हैं, तो आप शायद इसे महसूस करेंगे और आप को देखना चाहते हैं। इसे किसी भी अन्य मित्र के रूप में व्यवहार करें और वह इसकी सराहना करेंगे।
  • प्रसिद्ध लोगों को आम तौर पर ऐसा नहीं माना जाता है कि वे किसी और की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण हैं, खासकर जो लोग अपने दोस्तों को मानते हैं शायद यह सेलिब्रिटी एक सामान्य व्यक्ति की तरह व्यवहार की सराहना करेगी, जैसे एक व्यक्ति जो आपकी उपस्थिति में खुद हो सकती है।
  • टिप्स

    • हमेशा अपने आप को हो एक सेलिब्रिटी को खुश करने के लिए खुद को किसी अन्य व्यक्ति में न बदलें
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com