ट्रैफिकोन कैसे बनें

एक तस्करी एक तरह का रचनात्मक उद्यमी है जो उपयोगकर्ताओं के पूल के भीतर एक निश्चित अज्ञानता, कमजोरी या अंतराल का फायदा उठाने से लाभ उठाता है। यदि आप बुद्धिमान, सुरक्षित और मेहनती तरीके से अपने आप को स्वयं को समर्पित करते हैं, तो आप इसे आसानी से गोल कर सकते हैं या पूर्णकालिक रोजगार में बदल सकते हैं।

कदम

भाग 1

अपने यातायात खोजें
एक हस्टलर चरण 1 नाम वाली छवि
1
अपनी प्रतिभाओं के बारे में सोचो इस तरह के "अमेरिकन हसल" और "द कलर ऑफ़ मनी" जैसी फिल्मों में चित्रित किया उन लोगों के रूप में सबसे आम यातायात, निश्चित रूप से पूल है, लेकिन आप भी प्रतियोगिता के लिए या बिक्री से जुड़ा हुआ किसी भी गतिविधि के साथ एक ठोस और प्रभावी यातायात विकसित कर सकते हैं। अपने शौक या प्रतिभाओं को प्राप्त करें और उन्हें पूर्णकालिक नौकरी में बदलने के तरीकों के बारे में सोचें।
  • यदि आप एक महान कार्ड खिलाड़ी, टेबल प्लेयर, या ऑनलाइन शूटर हैं, तो उन लोगों को समझाने से कमाने का एक तरीका हो सकता है कि आप जानते हैं कि आप अपने विरुद्ध जीत पर शर्त लगा सकते हैं।
  • वह बहुत सारे पूल खेलता है। किसी भी व्यक्ति को खेल या खेल में किसी को बेवकूफ़ बनाने की कोशिश न करें, जब तक कि आप बहुत कुशल न हों। यदि आप किसी को धोखा देने की कोशिश करना चाहते हैं, तो पहले उस प्रतिभा को विकसित करने में कुछ समय व्यतीत करें और सुनिश्चित करें कि आप आसानी से किसी भी प्रतिद्वंद्वी को हरा सकते हैं
  • एक हस्टलर चरण 2 वाला शीर्षक वाला चित्र
    2
    कुछ सस्ते खरीदें और उसे फुलाए हुए मूल्य पर बेच दें यदि आपके पास चैट का उपहार है, तो समझें कि आपके पारस्परिक वाक्पटु कौशल विकसित करने के लिए एक ठोस बिक्री संचालन के लिए। खरीदने के लिए कुछ सस्ते खोजें, और इसे ईबे, अमेज़ॅन या सड़क पर व्यक्तिगत रूप से बेच दें। कुछ चीज़ों पर विचार करें जो आपको अपने समुदाय में बहुत ज्यादा चाहिए, और यह शिखा करके इसे बेच दें।
  • क्लासिक स्कूल यातायात कैंडी के पैकेज खरीदने और उन्हें उच्च मूल्यों पर व्यक्तिगत रूप से बेचने में होता है। € 1 एक नाश्ता उच्च कीमत नहीं है, अगर आप पूरे दिन कक्षा में फंस रहे हैं और आपको सुपरमार्केट में सस्ता नहीं मिल सकता है। अपने ग्राहकों के आदेशों को एकत्र करें और एक "स्नैक शॉप" के रूप में अपनी प्रतिष्ठा का निर्माण करें
  • रूमाल, सिगरेट, सफेद टी-शर्ट, इयरफ़ोन, बर्फ खुरचनी और प्री-पेड मोबाइल फोन उचित मूल्य पर उपलब्ध हैं, लाभ के साथ लाभदायक हैं।
  • घटना के दिन कॉन्सर्ट टिकट या स्पोर्टिंग इवेंट्स को बेचना, जिसे "बगारिनगजिओ" भी कहा जाता है, यह अच्छा यातायात हो सकता है। पूर्व-बिक्री पर नज़र रखें और पहले टिकटों के लिए कम भुगतान करें, फिर शुरुआत से ही कुछ ही मिनटों की बिक्री करें जब मांग अधिक हो।
  • यदि आप सस्ते सामग्री के साथ अद्वितीय वस्तुओं के निर्माण में अच्छा कर रहे हैं, जैसे नकली चमड़े के दस्ताने या सूखे तैयार किए गए मांस, इस कौशल का लाभ उठाएं खुद का मुखिया रहो, इसे अपना एक उत्तम, फैशनेबल और अनन्य चीज़ बनाने में अपना समय और प्रयास का निवेश करना जरूरी उत्कृष्ट गुणवत्ता के होने के बिना इसे अच्छी तरह से बेचना
  • कारों, स्टीरियो और फर्नीचर के थोक स्टोर या फ़्लाई बाज़ार से स्पेयर पार्ट्स के रूप में अधिक विस्तृत बिक्री का मूल्यांकन करें। कई डिपार्टमेंट स्टोर और कई बुटीक आउटलेट्स में नए आइटम खरीदते हैं, फिर उन्हें अपने स्टोर में पूर्ण या फुलाए हुए कीमतों पर ऑनलाइन बेचते हैं या ऑनलाइन बुटीक की तुलना में कम कीमत पर, वही बात खुद करो, लेकिन फिर भी एक मुनाफा
  • इमेज का शीर्षक, एक हस्टलर चरण 3
    3
    एक ऐसी सेवा प्रदान करें, जिसे लोगों को नहीं पता था कि उन्हें जरूरत थी। बर्फ को चमकाने, चमकाने के जूते, खिड़कियां धोना या गटर सफाई करना जल्दी से पैसा बनाने के लिए बहुत अच्छी नौकरी हो सकता है, साथ ही आपके समय और मेहनत के अलावा कोई व्यय नहीं है। पहले से भुगतान करने की कोशिश करें, और अपने विवेक पर अधूरे काम छोड़ दें।
  • अपने आप को खुद को आकर्षक इलाकों में क्रिसमस रोशनी को निकालने के लिए स्वयंसेवक प्रदान करें, और उन्हें एक आविष्कार के कारण रीसायकल करें। उन्हें रीसाइक्लिंग के बजाय, अगले वर्ष दूसरे पड़ोस में उन्हें बेचें।
  • एक लक्जरी रेस्तरां का बाथरूम आपके निपटान में इत्र, कंडोम या अन्य वस्तुओं के नमूनों की पेशकश करके लटका हुआ है। पहले रेस्तरां से राजस्व का एक हिस्सा प्रदान करने के लिए संपर्क करें या इससे बचें
  • युक्ति: सेवा शुरू करने के दौरान अपने ग्राहक की हिचकिचाहट को दूर करते हुए आप उसे अभी भी बेच रहे हैं यदि आपने पहले कहा है कि आपने पहले से ही आधे जूते का पॉलिश किया है, तो आपको इसके लिए भुगतान करने के लिए अभी भी मजबूर होना होगा।
  • फोटो ट्रैफ़िक्स समान हो सकते हैं यदि आपके पास एक अच्छा पेशेवर कैमरा है, तो इसे सार्वजनिक कार्यक्रमों में ले जाएं और जोड़े को तस्वीर दें, फिर प्रेस को बेचने का प्रयास करें। प्रतिरोध के मामले में, उदाहरण के लिए "हमने एक तस्वीर नहीं मांगी थी", आप कह सकते हैं "मैंने सोचा था कि आपने मुझे संकेत दिया! अब मुझे अपने पैसे से फिल्म का भुगतान करना होगा और मेरे मालिक मुझे मार डालेंगे! " वे सोचेंगे कि आप स्टाफ का हिस्सा हैं, भले ही यह नहीं है।
  • छवि एक हस्टलर चरण 4 नामक छवि
    4
    ट्रैफिकिक्स ऑनलाइन आपको बस एक कंप्यूटर और इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता है। एक प्रायोजित फेसबुक या ट्विटर अकाउंट का कब्जा, एक विशिष्ट मेम या एक कारण के लिए समर्पित, बिना किसी जरूरी कर के राजस्व उत्पन्न करने का एक अच्छा तरीका है। इसी तरह, यदि आप लेखन या प्रोग्रामिंग के लिए लाए गए हैं, तो बहुत सारे संपादन, लेखन और ग्राफिंग की संभावनाएं हैं।
  • एक छात्र साइट के लिए साइन अप करें, और शुल्क के लिए अपना होमवर्क करने की पेशकश करें। अपने पुराने कार्यों और विषयों में छोटे बदलाव करें, और उनको भुगतान करने के इच्छुक लोगों को दें।
  • किसी विशेष विषय पर एक ब्लॉग शुरू करें और अपना स्वयं का शैली, अपने पृष्ठ, आपके प्रशंसकों का समूह विकसित करने में बहुत समय व्यतीत करें।
  • भाग 2

    अपने यातायात का विकास
    इमेज का शीर्षक हकदार होस्टलर चरण 5
    1
    हमेशा ट्रस्ट के रिश्तों का निर्माण करें ट्रस्ट ट्रस्ट पर आधारित हैं, और कभी-कभी "ट्रस्ट स्कीम" कहा जाता है भले ही आप महाकाव्य अनुपात के घोटाले की योजना बना रहे हों, खरीदार को संभाल के किनारे पर चाकू होना चाहिए।
    • यदि आप एक कार्ड या बिलियर्ड घोटाले की योजना बना रहे हैं, तो आपको असमर्थ दिखना चाहिए सट्टेबाजी से पहले लगातार खेल के नियमों से पूछें। उस व्यक्ति को समझाने की कोशिश करें जो आप पैसे के लिए खेलना धोखा देने की उम्मीद कर रहे हैं। "छोड़ो या दो बार" खेलने से पहले और अपनी आस्तीन के ऊपर अपने इक्के खींचने से पहले आप अपनी क्षमताओं का विचार प्राप्त करने के लिए पहला गेम खो देते हैं।
    • यदि आप घोटाले की बिक्री की योजना बना रहे हैं, तो आप और आपके उत्पाद को सही दिखना चाहिए। कोई भी आपकी खुरचकार नहीं खरीद लेगा या पत्थरों को साफ करने के लिए आपको भुगतान करेगा यदि आप स्कैमर की तरह दिखते हैं यदि आप एक विश्वसनीय, दोस्ताना और उद्यमी प्रतिनिधि की तरह दिखाई देते हैं तो वे आपको भुगतान करेंगे। यहां तक ​​कि अगर आप जिस पहिये से ट्रकर को बेचने का प्रयास कर रहे हैं, जो आप से चुरा चुके हैं, वे झुकाव के बारे में थे, उन्हें नए तरह दिखना होगा।
  • छवि एक हस्टलर चरण 6 नामक
    2



    अपना ऑपरेशन बनाएं अगर आपके पास अपनी उंगलियों पर कम टैरो इयरफ़ोन का मामला है और उन्हें दरवाजा-से-दरवाज़ा बेचकर उन्हें छुटकारा दिलाना है, तो सस्ते श्रम को शामिल करने का प्रयास करें। पड़ोस बच्चों को उन्हें बेचने के लिए कहें, और उन्हें कैंडी या अन्य अनुकूल वस्तुओं में चुकाना।
  • यदि पूल खेलने के दौरान आप धोखाधड़ी कर रहे हैं, तो आपको दुर्लभ दिखने के लिए शुरू में खेलने के लिए एक साथी होना उपयोगी है। आप 2 (या अधिक लोगों के साथ) अधिक जटिल योजनाएं विकसित कर सकते हैं
  • अवैतनिक श्रमिकों को काम पर रखने पर विचार करें यह बहुत ही अनैतिक हो सकता है, लेकिन आप एक कंपनी या एक घर के लिए बागवानी के काम के लिए एक अग्रिम भुगतान प्राप्त हुआ है, तो आप श्रमिकों किराया और एक पूरा काम भुगतान वादा कर सकते हैं, या अगले काम के बाद। यदि आप उसे बताते हैं कि यह एक परीक्षा है, तो आप काम के बिना अपना पैसा रखने के बाद, पतली हवा में गायब हो सकते हैं।
  • एक शीर्षक वाला चित्र, एक हस्टलर चरण 7
    3
    अपने ट्रैफ़िक को बढ़ावा दें यदि आप "शूट-पट्टियों वाला एक" हैं, तो गिरावट में बिजनेस कार्ड या फ्लायर बनाने की संभावना पर विचार करें, जब पत्तियां गिरना शुरू हो जाएं। लोगों को मत भूलें कि आप वहां सेवा करने के लिए वहां हैं या उन्हें जरूरत वाले उत्पाद प्रदान करें।
  • यहां तक ​​कि अगर आप एक कार्ड या पूल स्कैमर हैं, तो अंत में - यदि आप काफी अच्छे हैं - आपको "एक को हरा" के लिए एक प्रतिष्ठा की आवश्यकता होगी चैलेंजर्स आप की तलाश में आएंगे।
  • वैकल्पिक रूप से, यह आपके ट्रैफ़िक को छिपाना रखने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है। यदि आप कम-गुणवत्ता वाली वस्तुओं को अच्छे के लिए गुजरने के द्वारा बेच रहे हैं, तो कई ग्राहक वापस नहीं आ सकते हैं। इस मामले में खराब उपलब्ध होने के नाते सकारात्मक हो सकता है।
  • भाग 3

    सुरक्षित रहें
    इमेज का शीर्षक, एक हस्टलर चरण 8
    1
    टीम में काम करें जब आप किसी ईमानदार व्यवसाय में किसी के साथ पैसे का निवेश करने के लिए पूछते हैं, तो बेहतर है कि सैनिकों को मजबूत करना है कम से कम एक अन्य व्यक्ति के साथ कार्य करें यदि आप सड़क पर कुछ बेच रहे हैं, पैसे बचाने में मदद करने के लिए, आइटम और स्वयं के अन्य स्कैमर्स से सुरक्षित हैं जिससे इसका फायदा उठाने के लिए तैयार हो।
    • कभी अपने साथी को धोखा मत करो यहां तक ​​कि अगर आप लोगों को धोखा देने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी के साथ ईमानदार हैं।
  • इमेट शीर्षक एक होस्टलर चरण 9
    2
    कानूनों का अध्ययन करें क्या वह जगह बेचने के लिए कानूनी है, जिसे आप बेचते हैं, उस स्थान पर जहां आप इसे बेचने की कोशिश कर रहे हैं? कमरे में कानूनी जुआ है जहां आप पूल खेलते हैं? घोटाले के बीच में होने से पहले ही ऐसे सवालों के उत्तर दिए जाने चाहिए।
  • यहां तक ​​कि अगर आप मौजूदा कानूनों के बावजूद व्यापार जारी रखने का इरादा रखते हैं, तो नियमों को जानना महत्वपूर्ण है, इसलिए आप जानते हैं कि आप अपने घोटालों से कितना निर्यात करते हैं मूल्यांकन करें कि खेल मोमबत्ती के लायक है या नहीं
  • इसके अलावा, आपको कर समस्याओं का भी सामना करना पड़ सकता है। आप लोगों को हेलो 2 में मारकर बहुत पैसा कमा सकते हैं, लेकिन आप ये जीत कैसे बताएंगे? टैक्समेन दरवाजे को हिट करने से पहले तय करें।
  • इमेट शीर्षक एक होस्टलर चरण 10
    3
    गति में रहें एक ही स्थान पर कई बार एक घोटाले की कोशिश करने का अर्थ है परेशानी की तलाश। लगातार चलते रहें, और मैत्रीपूर्ण स्थानों तक पहुंचने के लिए जारी रहें, जो नए चकना मुर्गियों से भरा होता है। इससे आपको अपने व्यापार को लाभदायक और सुरक्षित रखने में मदद मिलेगी।
  • टिप्स

    • जीतने के बाद, अहंकारी न हो जैसे कि आप धोखा देने की कोशिश कर रहे थे। अपनी किस्मत को आश्चर्यचकित करें, जैसे कि आपने यह उम्मीद नहीं की थी।
    • जीतने के बाद, कुछ दिनों के लिए जीत की जगह पर मत दिखाओ, क्योंकि किसी ने आपको चोट पहुंचाई है।

    चेतावनी

    • हिंसक संपर्कों और कानूनी समस्याओं से बचें। अवैध ट्रैफ़िक के जोखिमों पर ध्यान दें




    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com