कैसे एक दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस उड़ान परिचर बनने के लिए

साउथवेस्ट एयरलाइंस की फ्लाइट अटेंडेंट ग्राहक सेवा और यात्री सुरक्षा का ख्याल रखते हैं कार्य बदलाव अक्सर भिन्न होते हैं और ओवरटाइम करते हैं, लेकिन आपके पास मुफ्त में यात्रा करने का अवसर भी हो सकता है। अगर आपको कभी यह आश्चर्य हुआ कि इस एयरलाइन में कैसे किराए पर रखा जाए, तो आप प्रक्रिया की सादगी से हैरान होंगे, हालांकि जाहिर है आपको सबसे पहले फ्लाइट परिचर बनने के लिए एक कोर्स करना होगा, और इसमें समय लग सकता है

सामग्री

कदम

एक साउथवेस्ट एयरलाइंस फ्लाइट अटेंडेंट चरण 1 के नाम से प्राप्त छवि
1
दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस में पेशेवर अवसरों के बारे में जानें साउथवेस्ट एयरलाइंस कैरियर (southwest.com/careers) नामक पृष्ठ पर जाएं और "सभी जॉब पोस्टिंग देखें" चुनें। आप इस खोज को केवल कुछ निश्चित स्थानों और श्रेणियों को शामिल करने के लिए संशोधित कर सकते हैं, जैसे "फ़्लाइट एटेंडेंट" जगह चुनने के बाद "अभी लागू करें" लिंक पर क्लिक करें
  • छवि शीर्षक से एक दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस उड़ान परिचर चरण 2
    2
    अपना रेज़्यूमे ऑनलाइन साउथवेस्ट एयरलाइंस से भेजें अब कंपनी केवल वेब अनुप्रयोग प्रक्रिया के माध्यम से भेजे गए सीवी को स्वीकार करती है। इस पहलू को समर्पित साइट का हिस्सा इसे भेजने के लिए तीन विकल्प प्रदान करता है: इसे अपलोड करें, इसे कॉपी करें और पेस्ट करें और इसे उपयुक्त प्रक्रिया से भेजें। जो आपके लिए सही है उसे चुनें। अपने फिर से शुरू अपलोड करने के बाद, आपको व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने और कुछ सामान्य व्यवसाय प्रश्नों के उत्तर देने के लिए कहा जाएगा। एक बार जब आप ऑनलाइन आवेदन के सभी अनिवार्य क्षेत्रों को पूरा कर लेंगे, तो आपको एक पुष्टिकरण प्राप्त होगा, जो बताएगा कि यह सही ढंग से भेजा गया है। फिर, उनके लिए आपको कॉल करने की प्रतीक्षा करें!
  • इमेज शीर्षक से एक दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस उड़ान परिचर चरण 3
    3



    बैठकों में भाग लें जहां वे आपको काम और चयन के बारे में जानकारी देंगे। आपको इस एयरलाइन के लिए एक उड़ान परिचर बनने के लिए आवश्यक आवश्यकताओं के बारे में पता होगा - उदाहरण के लिए, वे आपको सिखाते हैं कि ग्राहकों को कैसे एक उच्च गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करने के लिए, वे यह समझाएंगे कि आपकी ज़िम्मेदारियां उड़ान में कैसे हैं और विभिन्न स्थितियों के सामने कैसे कार्य करें विमान पर।
  • छवि शीर्षक से एक दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस उड़ान परिचर चरण 4
    4
    व्यक्तिगत साक्षात्कार में भाग लें साउथवेस्ट एयरलाइंस पर शोध कर इस क्षण के लिए तैयार हो जाओ, आपको ग्राहक सेवा के मानकों और इस पर काम करने के लिए आवश्यक विशिष्ट कौशल के बारे में सूचित किया जाता है। साक्षात्कार में, वे आपको आपराधिक रिकॉर्ड और / या एक दवा परीक्षण की समीक्षा करने के लिए कह सकते हैं। यदि आप इन परीक्षाओं को पास नहीं करते हैं, तो आप स्वचालित रूप से बाहर निकल जाएंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक साउथवेस्ट एयरलाइंस उड़ान परिचर चरण 5
    5
    उन्होंने डलास, टेक्सास में साउथवेस्ट एयरलाइंस मुख्यालय में फ्लाइट अटेंडेंट ट्रेनिंग क्लास नामक पाठ्यक्रम में भाग लिया और पास किया। आपको इस चार सप्ताह के प्रशिक्षण के लिए भुगतान नहीं किया जाएगा क्योंकि आप कंपनी के कर्मचारी नहीं हैं। यह एयरलाइन का फ्लाइट परिचर बनने के लिए अंतिम कदम है।
  • टिप्स

    • साउथवेस्ट एयरलाइंस की आवश्यकता है कि सभी उम्मीदवारों को कम से कम 20 वर्ष की आयु होनी चाहिए, एक हाईस्कूल डिप्लोमा (या समतुल्य) होना चाहिए, 23 किलो बढ़ा सकता है और आप्रवासन सुधार अधिनियम के प्रावधानों के अनुसार काम करने के लिए सही अनुमति है ।
    • पाठ्यचर्या को छह महीने तक रखा जाता है यदि आप इस समय सीमा के भीतर एक फोन कॉल प्राप्त नहीं करते हैं, तो आपको उसे स्थगित करने के लिए एक ही चरण दोहराना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com