कैसे संयुक्त राज्य अमेरिका से लंदन के लिए एक आर्थिक उड़ान खोजें

हालांकि अतीत में वे एक अमीर ग्राहकों के लिए आरक्षित थे, तिथि करने के लिए, अवकाश अवधि के दौरान, अंतरराष्ट्रीय उड़ानें कई लोगों के लिए एक विकल्प उपलब्ध हैं उड़ानें किसी अन्य की तरह एक वस्तु बन गई हैं, और अक्सर सेवा जो भी चुना एयरलाइन यहां कुछ उपयोगी टिप्स दिए गए हैं जो आपको भाग्य के बिना यूनाइटेड स्टेट्स से लन्दन तक उड़ान भरने की अनुमति देगा।

कदम

छवि शीर्षक वाली उत्पाद एक उत्पाद चरण 1
1
संयुक्त राज्य अमेरिका से प्रस्थान की जाने वाली उड़ानों के लिए समर्पित प्रमुख साइटों पर एक खोज करना, जैसे कि Priceline, HotGuzzi.com, ट्रैवलोकिटी आदि। ध्यान दें कि उनमें से कुछ आपको वापसी के दौर से अलग से एक तरफ यात्रा दिखाएंगे। इसलिए एक नज़र में, वे बहुत सस्ती दिखाई दे सकते थे। यदि साइट ए आपको 550 यूरो की दर प्रदान करता है, जबकि साइट बी आपको 1000 में से एक दिखाता है, आपको निश्चित रूप से यह सोचने के लिए प्रेरित किया जाएगा कि पहले बहुत सुविधाजनक है याद रखें, हालांकि, पहली साइट आपको केवल बाहरी उड़ान के लिए दर दिखा सकती है जैसे ही आप रिटर्न पैर चुनते हैं, आपकी उड़ान की लागत दोगुनी हो सकती है, कुल 1100 यूरो के लिए अंत में, इसलिए, साइट बी सस्ता हो सकता है।
  • एक भर्ती एजेंसी का चयन शीर्षक वाली छवि चरण 5
    2
    कम सीज़न से शुरू मुद्रा जनवरी में आम तौर पर उड़ानें सस्ते होती हैं और जुलाई और अगस्त में अधिक महंगे हैं समय पर बुकिंग करके, और जनवरी में शुरू होने पर, आपको पूर्व तट से बहुत सुविधाजनक दर (200 यूरो से कम), और साथ ही पश्चिमी तट (300 यूरो से भी कम) पर लौटने वाली उड़ानें मिल सकती हैं। उच्च मौसम में, हालांकि, आपको सही समय पर बुकिंग करते समय 800 यूरो से कम लागत वाली उड़ान ढूंढने में समस्या हो सकती है।
  • चित्रित किया गया वेतनमान मासिक वेतन वेतन 7
    3
    आगे की योजना बनाएं आखिरी मिनट तक इंतजार न करें, अन्यथा दरों में काफी वृद्धि होगी हालांकि, अगर आप पहले से बुक करते हैं, तो लागत अधिक हो सकती है। एयरलाइन से जानकारी प्राप्त करें और पता लगाएं कि अग्रिम में कितने महीनों में आपका आरक्षण करना सबसे अच्छा है
  • इमेज का शीर्षक Raise Money Online चरण 11
    4
    सही दिन पर यात्रा करें मंगलवार और बुधवार से आपको आगे की बचत होगी। सप्ताह के दिनों के दौरान बाहरी और वापसी दोनों की बुकिंग करें, आप दर को और कम कर सकते हैं
  • छवि का शीर्षक एक एक्सपैशन चरण 14
    5
    याद रखें कि लंदन में कई हवाई अड्डों हैं, न ही हीथ्रो। कई एयरलाइंस गेटविक हवाई अड्डे पर आते हैं और हाल ही में कुछ नए वाहक न्यूयॉर्क और वाशिंगटन से लंदन के लिए स्टैनस्टेड हवाई अड्डे उड़ान शुरू कर चुके हैं।
  • एक उद्यमी अनुदान चरण 10 के लिए आवेदन करें शीर्षक



    6
    मुद्रा कनाडा से शुरू गैर-अमेरिकी एयरलाइंस में बहुत ही सस्ते किराया हो सकता है, और कुछ समय में वे मुद्रा विनिमय के कारण भी सस्ता हो सकते हैं।
  • एक नौकरी फास्ट चरण 1 प्राप्त करें
    7
    वेब का उपयोग करें यह एक स्पष्ट सलाह है, लेकिन हर कोई नहीं जानता कि अलग-अलग विमानों की तुलना करने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए जाने वाली कई साइटें हैं।
  • लम्बी बस की सवारी चरण 12 पर स्वयं का आनंद लें
    8
    एक दोस्त से पूछें जो काम के लिए काफी यात्रा करता है अगर वह आपको समय के साथ जमा किए गए मील को बेचना चाहता है ज्यादातर यू.एस. एयरलाइंस को लंदन के दौर की यात्रा के लिए 50,000 मील की दूरी की आवश्यकता होती है। आप उन्हें सिर्फ 300 यूरो के लिए खरीद सकते हैं और आप दोनों को आपके समझौते से फायदा हो सकता है। हालांकि, याद रखें, आखिरी मिनट में बुकिंग करके लगातार उड़ान भरने के लिए आरक्षित सीटों को ढूंढना आसान नहीं है, इसलिए पहले से तैयार करें, और यह सुनिश्चित करें कि इस विकल्प पर निर्भर होने से पहले आपके लिए सीट उपलब्ध है।
  • छवि शीर्षक वाला पेटेंट चरण 6
    9
    छात्र छूट का लाभ उठाएं यदि आप एक छात्र हैं, तो वेब पर एक लक्षित खोज करें, शब्द डालें "यात्रा" और "छात्रों", आप अपनी आवश्यकताओं के लिए विशेष एजेंसियां ​​पाएंगे, जो आपको सर्वोत्तम सलाह देगा
  • छवि का शीर्षक एक एक्सपैट चरण 13
    10
    लचीला होना अगर आपकी यात्रा की तारीखें लचीला होती हैं, यदि आप अकेले यात्रा कर रहे हैं, और अगर आपको कोई सामान लेने की ज़रूरत नहीं है, तो एक "एयर कूरियर"। आपको काफी स्टाइलिश तरीके से तैयार करना होगा और लंदन हवाईअड्डे को देने के लिए पैकेज या दस्तावेज लेना होगा, बदले में आप अधिकतर हवाई किरायों को बचा पाएंगे।
  • आपका व्यवसाय नेटवर्किंग व्यवसाय में सफल बनें और मज़ेदार कदम शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    11
    ऑफ़र का लाभ उठाएं कई एयरलाइंस और ट्रैवल साइट ई-मेल के माध्यम से या एसएमएस के माध्यम से, नई ऑफ़र और सबसे सुविधाजनक स्थलों से संबंधित अद्यतन सेवा प्रदान करते हैं। उनमें से कुछ आपको अपनी आवश्यकताओं के लिए विशिष्ट और लक्षित प्रस्ताव प्राप्त करने की अनुमति देगा। इस सुविधाजनक अवसर की पेशकश करने वाली साइटों की खोज और सदस्यता लें आपकी वापसी पर, यदि आप नई जानकारी प्राप्त नहीं करना चाहते तो अपनी सदस्यता को रद्द करना याद रखें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com