कैसे संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए एक कुत्ते को लाने के लिए

संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने प्यारे कुत्ते को लाने के लिए आपको जरुरत होगी: एक उपयुक्त वाहक, पानी के कंटेनर को पिंजरे, समाचार पत्रों से जोड़ने के लिए या "कुत्तों के लिए डायपर" वाहक के अंदर, कुत्तों के लिए एक कंबल या चटाई, एक "पासपोर्ट" कुत्ते या एक समान दस्तावेज के लिए, जो आपके टीकाकरण के क्रम में हैं और एक आधिकारिक पशु चिकित्सा प्रमाणपत्र

सामग्री

कदम

संयुक्त राज्य अमेरिका के कदम 1 में एक कुत्ते को लाना छवि शीर्षक
1
उड़ान भरने के लिए उसके लिए कमरा है यह सुनिश्चित करने के लिए आपके पालतू जानवरों के लिए टिकट खरीदें। एयरलाइंस में अधिकतम संख्या में जानवर होते हैं, जो प्रत्येक यात्रा पर चल सकते हैं। यदि आप अपने ट्रैवल एजेंट को संभाल नहीं सकते हैं, तो आपको सीधे कंपनी के आरक्षण कार्यालय को कॉल करना होगा।
  • छवि का शीर्षक, ब्रिंग ए डॉग इन इन द यूनाइटेड स्टेट्स चरण 2
    2
    तथ्य जहां उड़ान के दिन पर अपने कुत्ते को लेने के बारे में दिशा-निर्देश दे और नाम और हवाई अड्डे पर अपने कुत्ते को प्राप्त करने के आरोप में व्यक्ति के फोन नंबर (हवाई अड्डे के कार्गो खंड में होना चाहिए) और को नियंत्रित अपने दस्तावेजों। इस तरह से आप यात्रा के दिन समय और संभावित दुर्घटनाओं को बचाएंगे।
  • कुछ "खतरनाक नस्लों" वे कुछ एयरलाइनों या कुछ राज्यों के साथ उड़ नहीं सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आपकी कुत्ते की नस्ल समस्या हो सकती है, तो यह जानकारी अपनी एयरलाइन से देखें
  • यूनाइटेड किंगडम के चरण 3 में एक कुत्ते को लाना शीर्षक वाला छवि
    3
    एक उपयुक्त वाहक प्राप्त करें एयरलाइंस का दावा है कि पिंजरे काफी बड़ा है ताकि कुत्ते को खड़े होने और खुद को चालू कर सकें।



  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 4 में एक कुत्ते को लेकर शीर्षक वाला छवि
    4
    अपने कुत्ते के पशु चिकित्सक से बात करें कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके टीके क्रम में हैं आपको उन्हें एक पशु चिकित्सा प्रमाण पत्र के लिए पूछने की आवश्यकता होगी। याद रखें कि इटली में एक माइक्रोचिप के साथ कुत्ते को लैस करना अनिवार्य है।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के कदम 5 में एक कुत्ते को लाना छवि शीर्षक
    5
    सुनिश्चित करें कि आपके कुत्ते को यात्रा के लिए पर्याप्त पानी है आप को वाहक के दरवाजे पर पानी के साथ एक तश्तरी संलग्न करने की सलाह दी जाएगी। हालांकि, यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है कि आपके कुत्ते को यात्रा के दौरान प्यास से पीड़ित नहीं होता है पानी उपलब्ध कराने के लिए बेहतर तरीके खोजने के लिए कृपया नीचे दिए गए युक्तियों को पढ़ें।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के कदम 6 में एक कुत्ते को लाना छवि शीर्षक
    6
    बहुत पहले हवाई अड्डे पर जाएं क्योंकि आपको अपने कुत्ते को माल खंड में लाने की आवश्यकता होगी।
  • टिप्स

    • पानी के लिए व्यंजन है कि आमतौर पर वाहक के द्वार पर रहना पर्याप्त एक लंबी यात्रा है, जो भी पानी आसानी से यात्रा के भ्रम के दौरान डाला जाता है के लिए पर्याप्त पानी को रोकने के लिए विशाल नहीं हैं। अगर वहाँ रास्ते में एक ठहराव है, तो आप अपने कुत्ते की kennel पर एक संकेत लटका कर सकते हैं, पूछ कि वह ब्रेक के दौरान पीने के लिए दिया जाना चाहिए। याद रखें, जहां हवाई अड्डे होता है, उस पर निर्भर करता है कि हस्ताक्षर पढ़ने वाला व्यक्ति अंग्रेजी और इतालवी दोनों को अनदेखा कर सकता है! ज्यूरिख एक पड़ाव के लिए एक अच्छी जगह है क्योंकि, जबकि कुत्तों संयोग हमेशा अपने पिंजरों से बाहर ले जाया और भोजन, पानी दिया जाता है और कुछ `आंदोलन कर सकते हैं कर रहे हैं के लिए इंतज़ार कर। हालांकि, सबसे अच्छा तरीका यह सुनिश्चित करें कि अपने कुत्ते को प्यास से पीड़ित नहीं है के दौरान यात्रा निस्संदेह उसे पानी की बोतल उस तरह का है कि सामान्य रूप से खरगोश और गिनी पिग की पिंजरों पर लटका दिया पीने के लिए सिखाने के लिए एक है। इन बोतलों में से किसी एक से पीने के लिए अपने कुत्ते को सिखाना बेहद आसान है: बस सुनिश्चित करें कि आप वहां से पीते समय देख रहे हैं। उसे थोड़ा प्रशिक्षित करने की कोशिश करें, उसे प्यारी प्यास दें और फिर उसे इन्हें देने से पहले इन बोतलों में से एक से पीएं। सबसे बड़ा एक का उपयोग करें जो आप पा सकते हैं, कुत्ते की विशेषताओं भी हैं
    • अपने कुत्ते को ट्रान्क्विलाइजर्स का प्रबंधन न करें! वे उसे नाजुक, भ्रमित और भ्रमित महसूस करते हैं। यह शांत होगा अगर उन्हें लगता है कि उनके पास अपने संकायों पर पूरा नियंत्रण है।
    • पिंजरे में कुछ चबा खिलौना रखो ताकि वह समय बिताने के लिए कुछ कर सके।
    • अपनी गंध या भी पिंजरे के अंदर एक पुराने जूते के साथ एक कपड़ा छोड़ दो। आपकी गंध आपको यात्रा के तनाव के दौरान आराम देगा।
    • यात्रा के दिन, सावधानीपूर्वक जांच लें कि हवाई अड्डे के लिए जाने से पहले आपके पास सभी कुत्ते के दस्तावेज हैं अपने सभी सामान, पासपोर्ट, टिकट और आखिरी मिनट के कार्यों को ध्यान में रखते हुए, अपना पासपोर्ट और मेडिकल प्रमाण पत्र लेना भूल जाना आसान है!
    • कुत्ते के वाहक अत्यधिक महंगा हैं, और यह दूसरे हाथ के लिए विज्ञापन की जांच करने के योग्य हो सकता है आप अपने विज्ञापन को एक समाचार पत्र या अपने पशु चिकित्सक के क्लिनिक में रख सकते हैं, जहां आप दूसरे हाथ के पालतू वाहक खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं।
    • माइक्रोचिप न केवल कानूनी दायित्व है, नुकसान के मामले में यह बहुत उपयोगी है।
    • सुनिश्चित करें कि आपके कुत्ते के नाम और संख्याओं के साथ एक टैग है, जो आपको शुरू और परिष्करण दोनों देशों में सम्मिलित करता है। किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहने के लिए बेहतर है, हालांकि थोड़ा सहज।
    • यदि आपके कुत्ते को ठंड से बहुत कुछ भुगतना पड़ता है, तो यात्रा के दौरान उसे स्वेटर पहनने पर विचार करें। ऐसा लगता है कि विमान क्षेत्र है जहां कुत्तों यात्रा पशुओं के लिए उपयुक्त एक नियंत्रित तापमान है, लेकिन इस तरह के चिहुआहुआ के रूप में कुछ छोटे कुत्ते तापमान कि एक Rottweiler परेशान नहीं है पर ठंड पीड़ित हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com