एक हवाई जहाज़ की पकड़ में एक पालतू जानवर के लिए जोखिम को कम कैसे करें

यदि आप टो में एक पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए और हवाई जहाज से यात्रा की संभावना पर विचार कर रहे हैं, तो आपके पालतू जानवर तुम्हारे साथ केबिन में यात्रा करने के लिए काफी छोटा नहीं हो सकता है। एक बड़े विमान का कब्ज़ा एक नियंत्रित वातावरण है, जबकि एक छोटे से क्षेत्रीय विमान या टर्बोप्रॉप विमान का नहीं हो सकता है: यह विमान के प्रकार पर निर्भर करता है। हालांकि, कुछ सावधानियां हैं जो आप अपने पालतू जानवरों के लिए नुकसान की संभावना को कम कर सकते हैं और तनाव कम कर सकते हैं।

कदम

एक हवाई जहाज़ के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाजत का शीर्षक चरण 1
1
जोखिम को समझें जैसा कि जानवर पकड़ में जाता है, वाहक को सामान के रूप में माना जाएगा। यद्यपि एयरलाइनों के नियम हैं, जिनके तापमान पर जानवर यात्रा कर सकते हैं, हवाईअड्डा लोडिंग क्षेत्र में तापमान में उतार-चढ़ाव दर्ज किया जा सकता है। आम तौर पर, अशांति की स्थिति में बेल्ट के साथ वाहक का बीमा नहीं होता है वाहक फेंक दिया जा सकता है और किसी अन्य सामान की तरह फेंक दिया जा सकता है। देरी से डिब्बे के अंदर तापमान भिन्नताएं हो सकती हैं जिससे जानवरों की मृत्यु या यहां तक ​​कि मृत्यु हो सकती है। यहां तक ​​कि सर्वोत्तम विमान सेवाओं में सांख्यिकीय रूप से महत्वपूर्ण पशु मृत्यु दर है ध्यान रखें कि कई एयरलाइन कर्मचारी पालतू प्रेमी हैं और अपने चार-पैर वाले दोस्त की देखभाल अच्छी तरह से करते हैं, लेकिन दुर्घटनाएं होती हैं।
  • कुछ नस्लों की तुलना में अन्य की तुलना में उड़ान के दौरान समस्याएं हो सकती हैं। परिवहन विभाग की एक रिपोर्ट में यह पता चलता है कि नाक (Pugs के और बुलडॉग की तरह) के साथ कुत्ते नस्लों पकड़ में अच्छी तरह से यात्रा नहीं करते क्योंकि उनके सांस लेने विधि उन्हें रोकता है पर्याप्त रूप से शांत करने के लिए। कुछ एयरलाइंस इन जातियों को यात्रा से रोकती है, जब यह बहुत गर्म है।
  • एक हवाई जहाज़ के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाज़त वाली छवि शीर्षक चरण 2
    2
    सभी विकल्पों को हटाएं क्या आप की संभावना पर विचार किया ...
  • अपने चार पैर वाला दोस्त के साथ यात्रा?
  • अपनी गाड़ी में पशु को अपने नए गंतव्य के लिए परिवहन करने के लिए किसी को भुगतान करें, चाहे वह एक दोस्त, परिवार के सदस्य या पशु परिवहन सेवा है?
  • अपने चार पैर वाले दोस्त के लिए एक नया घर ढूंढें?
  • एक हवाई जहाज़ के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाजत का शीर्षक चरण 3
    3
    एयरलाइन्स के लिए खोजें ऑनलाइन फ़ोरम ब्राउज़ करके आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि जानवरों के परिवहन के लिए कब जाने वाली एयरलाइनों को बेहतर प्रतिष्ठा प्राप्त है। अन्य लोगों के अनुभव पढ़ें ध्यान रखें कि अधिकांश समय लोग अपने नकारात्मक अनुभवों को पोस्ट करते हैं और जरूरी नहीं कि सकारात्मक व्यक्ति भी।
  • एक हवाई जहाज़ के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाजत का शीर्षक, चरण 4
    4
    प्रत्येक एयरलाइन से पूछिए कि जानवरों के लिए कौन सी सहायता नीति अपनाई गई है उनके नियम क्या हैं? पूछें कि क्या एयरलाइन पशु प्रदान करता है अगर ऐसा नहीं होता है, तो आप दूसरे को आगे बढ़ने का फैसला कर सकते हैं।
  • एक हवाई जहाज़ के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाजत का शीर्षक चरण 5
    5
    अपने पालतू जानवर के रूप में उसी उड़ान को बुक करें, ताकि आप यात्रा को देख सकें (अगले चरण में वर्णित)। यात्रा 6 घंटे से कम समय तक चलने पर नॉन-स्टॉप फ़्लाइट चुनें। यदि नहीं, तो पूछें कि क्या स्टॉपओवर के दौरान आप जानवर देख सकते हैं। सुरक्षा प्रतिबंधों के कारण, प्रमुख केन्द्रों की तुलना में छोटे हवाई अड्डों में संभव होने की संभावना अधिक है। इसके अलावा, कई एयरलाइन कर्मचारी पशु प्रेमियों हैं
  • नोट: "प्रत्यक्ष" उड़ान अंतिम गंतव्य तक पहुंचने से पहले बंद हो सकती है। वायु भाषा में केवल एक "नॉन-स्टॉप" उड़ान मध्यवर्ती स्टॉप प्रदान नहीं करता है
  • एक हवाई जहाज़ के कार्गो क्षेत्र में पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाज़त का शीर्षक चरण 6



    6
    एक ठोस वाहक खरीदें इसे राज्य और एयरलाइन नियमों का पालन करना चाहिए यह जानवर को समायोजित करने के लिए पर्याप्त ठोस और विस्तृत होना चाहिए, खासकर अगर उड़ान के दौरान यहां और यहां फेंक दिया जाता है। नियम बताते हैं कि पशु पूरी तरह से खड़े होने और दीवारों या छत को छूने के बिना पिंजरे के अंदर घूमने में सक्षम होना चाहिए। यह बिंदु नहीं यह एयरलाइन के साथ परक्राम्य है
  • जितनी जल्दी हो सके वाहक खरीदें, और जानवर को इसके लिए इस्तेमाल किया जाए। पशु को वाहक के अंदर पुरस्कार दें और इसे एक आरामदायक और परिचित स्थान बनाएं।
  • उदाहरण के लिए, ज्यादातर अमेरिकी एयरलाइंस को दरवाजे से जुड़ी पानी की कटोरी के उपयोग की आवश्यकता होती है - यह रिवर्स होने की कम संभावना है। इससे भी बेहतर, कटोरे में रखे जाने वाले पानी को फ्रीज करें ताकि यह अधिक समय तक चल सके।
  • टेप के साथ वाहक पर अपना नाम, अपनी सीट नंबर और संपर्क जानकारी सुरक्षित करें यदि आपके पास एक सेल फोन है, तो इसे अंतिम क्षण तक चालू रखें।
  • एक विमान के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाजत वाला खतरा शीर्षक 7
    7
    एयरलाइन से पूछें कि क्या आप जानवर को देख सकते हैं जब इसे पकड़ में रखा जाता है और उतार दिया जाता है। यदि आप देखते हैं कि वाहक को अनुपयुक्त तरीके से नियंत्रित किया जाता है या बहुत लंबे समय के लिए एक गर्म और शोर जगह में छोड़ा जाता है, तो तत्काल एक परिचर या बोर्डिंग गेट पर एक परिचर को सूचित करें।
  • एक हवाई जहाज़ के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू पशु के लिए न्यूनतम इजाजत का शीर्षक चरण 8
    8
    जब आप किसी हवाई जहाज़ पर बैठते हैं, तो कमांडर को सूचित करें (चालक दल के सदस्यों के माध्यम से, या एक उड़ान परिचर के माध्यम से) कि आपका पालतू पकड़ में यात्रा करता है सबसे बड़े विमान पर, पकड़ को ठंडा किया जाता है, गरम किया जाता है और मुख्य केबिन की तरह ही सिस्टम का इस्तेमाल किया जाता है। एक देरी होती है, तो, चालक दल है कि अपने पालतू बोर्ड पर है याद दिलाने के लिए इतना है कि हीटिंग / शीतलन प्रणाली बंद नहीं कर रहा है अगर वे कर्मचारियों के साथ जांच कर सकते हैं ईंधन या ऊर्जा elettrica.Chiedi को बचाने के लिए सुनिश्चित हो भूमि के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए कि विमान बोर्ड से पहले ही सुरक्षित हो जाता है।
  • एक विमान के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाजत का शीर्षक चरण 9
    9
    टिकट कार्यालय में अपने पालतू जानवर को दर्ज करने के बाद, सुनिश्चित करें कि जानवर आपके साथ सही अंतिम गंतव्य पर पहुंचने के लिए वर्तमान परिचर को रसीद को वापस पढ़ लें। काउंटर पर कुछ और सेकंड बाद में पीड़ित दोनों ग्राहक और जानवरों के घंटे को बचा सकता है।
  • टिप्स

    • यदि आपके जानवर के पास त्वचा के नीचे एक माइक्रोचिप प्रत्यारोपित होता है, तो आप इसे डॉक्टर की जांच करने के लिए पूछने का फैसला कर सकते हैं ताकि यह जांच हो सके कि यह आज तक की तारीख में है और यह इतना ज्यादा नहीं ले जाया गया है कि अब इसे पता लगाया नहीं जा सकता है यदि आपके पालतू जानवर में माइक्रोचिप अभी तक नहीं है, तो यह सही समय हो सकता है ध्यान रखें कि आपको इसे अग्रिम रूप से शेड्यूल करने की ज़रूरत होगी क्योंकि कुछ पशु चिकित्सक माइक्रोचिप लगाने से पहले जानवरों को शामक रूप से संचालित करते हैं
    • अधिक संभावनाएं हैं कि कुछ जानवरों, जैसे बिल्लियों और कुत्तों को कुचल नाक और ऊपर की ओर, विमान की खराब हवादार पकड़ में गंभीर साँस लेने में कठिनाई से ग्रस्त हैं।
    • कई अच्छी गुणवत्ता वाली यात्रा वाहक के पास स्लॉट हैं जो आपको वाहक को आगे बढ़ाने और इसे तोड़ने से रोकने के लिए पट्टियों को सम्मिलित करने की अनुमति देता है। किसी भी विधि का उपयोग करें, जो यह सुनिश्चित करने के लिए आती है कि पिंजरे परिवहन के दौरान नहीं खुलता है।
    • मौसम की जांच करें! अत्यधिक गर्मी या ठंड की स्थिति के परिणामस्वरूप एयरलाइन द्वारा जानवरों के परिवहन पर लगाए गए प्रतिबंध लगाए जा सकते हैं। यदि आप यात्रा कर रहे हैं, तो अपने प्राणियों की रक्षा करने के लिए अस्थायी रूप से अपने जानवर (और परिवहन व्यवस्था) की रक्षा करने के लिए वैकल्पिक योजनाएं विकसित करें यदि आप अपने साथ यात्रा नहीं कर सकते हैं
    • जब आप वाहक के बाहर से संपर्क करने के लिए जानकारी जोड़ते हैं, तो आप यह भी स्पष्ट रूप से लिख सकते हैं कि वाहक में एक जीवित जानवर है। अगर आप दुनिया की यात्रा करते हैं, तो इसे गंतव्य देश की भाषा में और साथ ही मूल के देश में लिखें।
    • अधिकांश एयरलाइंस को एक पशुचिकित्सा की आवश्यकता होती है ताकि जानवरों के स्वास्थ्य के लिए अपनी सहमति दे सकें, इससे पहले परिवहन किया जा सके। इसे समय पर और यात्रा के लिए तैयारियों के बीच में देखें, पशु चिकित्सक की यात्रा में शामिल होना महत्वपूर्ण है।
    • यदि आप दुनिया की यात्रा करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास सभी दस्तावेज़ों को छोड़ने से पहले क्रम है। आपको गंतव्य देश के वाणिज्य दूतावास द्वारा प्रमाणित एक हालिया स्वास्थ्य प्रमाणपत्र की आवश्यकता हो सकती है।

    चेतावनी

    • बिल्कुल अपने जानवर को नफरत नहीं लगता। पकड़ में यात्रा करने वाले पशु के लिए सबसे बड़ा जोखिम निर्जलीकरण है ऋणात्मक इस जोखिम को बढ़ा देते हैं
    • यात्रा से पहले कॉलर या नाम प्लेट को न हटाएं परिकल्पना में - संभावना नहीं है - पशु बच निकलेगा, यह एयरलाइन को पहचानने और उसे वापस करने का एकमात्र तरीका हो सकता है। परिवहन के दौरान हर साल जानवरों को खो दिया जाता है, इसलिए इसे पहचानने के लिए अधिक तत्व हैं, बेहतर

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • उचित परिवहन
    • कंटेनर पानी / भोजन के लिए कटोरे के साथ संगत (उड़ान की अवधि के आधार पर)
    • स्वास्थ्य प्रमाण पत्र (पशु चिकित्सक से उपलब्ध)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com