पशुओं के साथ कैसे जाना जाए

चलना एक व्यक्ति के लिए सबसे तनावपूर्ण चीजों में से एक हो सकता है यह आपके जानवरों के लिए समान रूप से दर्दनाक हो सकता है। एक ऐसी योजना की योजना बनाएं, जो जानवरों के लिए बहुत दर्दनाक नहीं है, आपको समझदार रहने में मदद मिलेगी, और अपने चार-पैर वाले मित्रों को यथासंभव आरामदायक और आरामदायक रखेंगे।

कदम

भाग 1
स्थानांतरण के लिए तैयार करें

मूव विद पालतू जानवर चरण 1
1
एक यात्रा योजना तैयार करें एक योजना तैयार करें और उस पर छड़ी करें एक बार जब आप इसके बारे में सोचा है, तो आप परिस्थितियों को देखते हुए, जानवरों का सबसे अच्छा संभव तरीके से ध्यान रख सकते हैं।
  • मूव विद पालतू जानवर चरण 2
    2
    पशु चिकित्सक को बुलाओ और जितनी जल्दी हो सके एक नियुक्ति करें। आखिरी मिनट की प्रतीक्षा मत करो!
  • पशु चिकित्सक को बताएं कि आप स्थानांतरित हो रहे हैं, और पूछें कि क्या आप अपने नए शहर में एक सहयोगी को जानते हैं। यदि कुत्ते को एक बीमारी है जो इस कदम के बाद बदतर हो सकती है, पशु चिकित्सक से बात करें तो वह यह सुझाव दे सके कि जब तक आप एक नया डॉक्टर नहीं पाते जो उसे का पालन कर सके
  • यदि आपके पालतू जानवरों को टीका लगाया जाना है, तो यह करने के लिए एक अच्छा समय है। एक नए पशु चिकित्सक को ढूंढने में कुछ समय लग सकता है, और यदि आपको सार्वजनिक परिवहन पर पशु चुनना है तो आपको एक अद्यतन टीकाकरण की आवश्यकता हो सकती है।
  • जानवर के लिए एक शामक हो जाओ यदि आपको लंबे समय से यात्रा करना है, उड़ जाना है या अन्यथा जानवरों को उस परिवहन के माध्यम से चुनना है जिसे आपने कभी नहीं देखा है, या यदि आप बच्चों के साथ यात्रा करते हैं, तो आपको एक ट्रैंक्विलाइज़र के लिए पशु चिकित्सक से पूछना चाहिए - जब तक कि जानवर दबा हुआ पकड़ में नहीं जाता एक हवाई जहाज़ का, इस मामले में शामक से बचा जाना चाहिए। अधिकांश नरम होते हैं और जानवरों को सोने नहीं देंगे, लेकिन वे इसे शांत रखेंगे यह उन जानवरों के लिए भी उपयोगी है जो यात्रा के दौरान चुप नहीं होंगे, या जब वे पिंजरे में आते हैं तो वे आक्रामक होते हैं और उन्हें स्थानांतरित करने वाले गवाहों को काट सकता है। यदि आप कुछ मजबूत की जरूरत है, पशु चिकित्सक से बात करो सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि सही मात्रा का उपयोग कैसे करें
  • टीकाकरण प्रमाण पत्र और स्वास्थ्य कार्ड की प्रतियां बनाएं। रेबीज की प्लेट टीकाकरण का प्रमाण नहीं है। यह संभव है कि आपको प्रमाण पत्र दिखाना होगा। जानवरों की यात्रा के लिए या वाहनों पर जाने के लिए आवश्यक किनल खांसी और अन्य वैक्सीन से टीका लगाया गया हो। यहां तक ​​कि अगर आप आमतौर पर सार्वजनिक परिवहन पर अपने पालतू जानवरों की यात्रा नहीं करते हैं, तो भी अगर आप यात्रा कर रहे हैं या जब आप आगे बढ़ रहे हैं (जैसे एक दुर्घटना, एक तूफान या परिवार के आपातकाल के रूप में) कुछ होता है, तो आपको इसे टीका लगाया जाना चाहिए। पशु चिकित्सक से पूछें कि अगर कोई अन्य चीजें हैं जिनकी आपको आवश्यकता हो सकती है या आप पूछ सकते हैं। अपने आप से पूछें कि आपके नए राज्य में मान्यता प्राप्त टीकाकरण प्राप्त करने के लिए आपको क्या करना है या यदि वे पहले से ही हैं। ऐसा हो सकता है कि यदि आपको एक टीका चाहिए और आपके पास ऐसा नहीं है, तो यह बहुत देर हो सकती है जब आप इसे नोटिस करेंगे। अधिक 5 या 10 यूरो का भुगतान करें और आपको अधिक टीकाकरण के लिए पशु चिकित्सक के पास वापस जाना होगा।
  • यदि जानवर हवा से यात्रा करता है, तो आपको एक पशु चिकित्सा प्रमाण पत्र की आवश्यकता होगी, और इसकी समाप्ति की तारीख हो सकती है (उदाहरण के लिए, 30 दिन से पहले एक स्वास्थ्य प्रमाणपत्र नहीं)।
  • अपने कुत्ते की दवाएं और एक नुस्खा लें ताकि आप इसे अपनी नई फार्मेसी में वितरित कर सकें। पशु के लिए आवश्यक किसी भी आहार भोजन को लें। यदि आपके पास विशिष्ट ज़रूरतें हैं, तो छोड़ने से पहले खाना खरीद लें यह किसी नए शहर में एक पालतू जानवर की दुकान की तलाश में बेतरतीब ढंग से चालू होने का मामला नहीं है.
  • मूव विद पालतू जानवर चरण 3
    3
    जाँच करें कि नया स्थान जानवरों के लिए उपयुक्त है। इससे पहले कि आप आगे बढ़ने का फैसला किया था, लेकिन यह दूसरी जांच के लिए दर्दनाक नहीं होगा। यदि आप किसी भवन में रहने के लिए जाते हैं, तो जांच लें कि जानवरों के लिए यह ठीक है यदि आपके पास एक कुत्ता है, तो एक बगीचे के साथ एक घर की तलाश करें, या पार्क के पास।
  • मूव विद पालतू जानवर चरण 4
    4
    यदि आप हवाई जहाज से अपने नए घर में जाते हैं, तो सीधे एयरलाइन के साथ बुक करें कुत्तों और छोटी बिल्लियों के कैबिन में, उनके वाहक में उड़ सकते हैं। बड़े जानवरों और पिंजरों को पकड़ में जाना चाहिए। पशु के लिए यात्रा करने का यह सबसे तनावपूर्ण और खतरनाक तरीका है - अनुभाग में नीचे देखें "चेतावनी"।
  • पुष्टि करें कि वे जानवरों को स्वीकार करते हैं। याद रखें कि विमानों को पकड़ में पशुओं को स्वीकार करने के लिए सख्त नियम हैं। वे किसी जानवर को उड़ने की इजाजत नहीं देंगे, यदि प्रस्थान, स्टॉपओवर या आगमन के तापमान बहुत अधिक या बहुत कम हैं अटलांटा से 24 डिग्री सेल्सियस जा सकता है लेकिन शिकागो में पहुंचने में 5। फैसला सिर्फ उड़ान के दिन बनाया जा सकता है।
  • अपने पालतू जानवर के रूप में एक ही विमान पर यात्रा करें, अगर वह पकड़ में चढ़ा है। पूछें कि क्या आप सहायता कर सकते हैं, जबकि जानवर लोड हो रहा है और पकड़ से उतार दिया है। जब आप हवाई जहाज़ पर आते हैं, तो कप्तान और कम से कम एक उड़ान परिचारक को पता करें कि आपका पालतू पकड़ में है यदि कप्तान जानता है कि पकड़ में जानवर हैं, तो वह अतिरिक्त सावधानी बरत सकते हैं
  • पता लगाएँ कि अतिरिक्त खर्च क्या हैं
  • पूछें कि क्या आपको पहले स्वास्थ्य दस्तावेज भेजने की ज़रूरत है (हमेशा एक प्रति अपने साथ रखें)।
  • पूछें कि पिंजरों के लिए अधिकतम अनुमत उपाय क्या हैं जानवरों को समस्याओं के बिना खुद को चालू करने में सक्षम होना चाहिए। पकड़ में रहने वाले जानवरों में भोजन और पानी उपलब्ध होना चाहिए। यदि आपके पास समय है, तो ऑनलाइन आपको पिंजरे मिल सकते हैं जो कि कम लागतें हैं एक दोस्त से किसी एक को उधार लेने की कोशिश करें या उसे उससे खरीदें। यह बहुत संभावना है कि, जब से आप उन्हें अक्सर उपयोग नहीं करते हैं, तो आप केवल चारों ओर पूछने की कोशिश कर बहुत अधिक खर्च किए बिना एक पा सकते हैं
  • हवाई अड्डे पर बहुत जल्दी आने के लिए संगठित शामक जाने और प्रशासन करने से पहले अपने पालतू जानवरों की जरूरतों को पूरा करने के लिए समय की अनुमति दें।
  • मूव विद पालतू जानवर चरण 5
    5
    चाल के दिन के लिए उड़ान की योजना बनाएं चारों ओर के सभी बक्से के साथ, फर्नीचर चले गए और तनाव में परिवार, यहां तक ​​कि जानवरों को भी प्रभावित किया जा सकता है। जब लोग आते हैं और लगातार जाते हैं, तो वे बच सकते थे यहां तक ​​कि सबसे शिक्षित और प्रशिक्षित पशु तनाव से बच सकते हैं भ्रम होने पर पशु के लिए यह आसान नहीं है। यदि कोई जानवर बहुत जोर दिया जाता है, तो जब आप इसे कहते हैं, तब भी वह आपको जवाब नहीं दे सकता है। प्रस्थान करने के दिन हवाईअड्डे को जाने से और ट्रकों को लोड किए जाने पर कुछ दिनों के लिए उसे बोर्डिंग हाउस में छोड़ने पर विचार करें। चूंकि अधिकांश लोग सप्ताहांत पर जाते हैं, और ऐसे दिनों भी होते हैं जब अधिकांश जानवरों को चढ़ाया जाता है, जैसे ही आप इस कदम के दिन तय करते हैं, आपके पालतू जानवर के परिवहन को व्यवस्थित करना सबसे अच्छा होगा। इंतजार न करें पिछले पांच मिनट, आप भाग्यशाली नहीं हो सकता है!
  • यदि आप किसी वाहन पर कुत्ते को नहीं डालते हैं, तो उस कमरे को तैयार करना बेहतर होता है जहां लोग प्रवेश नहीं करते और लगातार छोड़ देते हैं द्वारपाल, परिवार और बच्चों को उस कमरे में प्रवेश न करें। अपने पालतू जानवरों की हर बार दरवाजे या खिड़कियां खोलें।
  • मूव विद पालतू जानवर चरण 6
    6
    कुत्ते को सप्ताह छोड़ने की योजना बनाएं यह साफ गंध होगा, अपने नाखून छंटनी की है और आप एक गंदा कुत्ते को एक नए घर में नहीं लाएंगे। लंबे बालों वाले कुत्ते के बालों को काटने के विचार पर विचार करें, यदि पूरी तरह से नहीं यह भी बिल्ली के लिए एक अच्छा ब्रश देने के लिए उपयुक्त होगा, क्योंकि तनाव को देखते हुए वे सामान्य से अधिक बाल खो सकते हैं
  • लड़की को पता है कि आप स्थानांतरित कर रहे हैं। यह कुत्ते को दुल्हन करने का सुझाव दे सकता है ताकि इसे अधिक शांति से यात्रा कर सकें, जैसे बहुत बालों वाले कुत्ते को शेविंग करना या कई बाल खोने की प्रवृत्ति। आप उसे मृतकों के सभी बाल हटाने, नाखूनों को काटकर और गंध के खिलाफ अन्य सावधानी बरतने के लिए सामान्य से अधिक ब्रश करने के लिए कह सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि संवारने को सुबह में पूरा किया गया है, ताकि जब यह समय हो तो पशु सूखा और ब्रश हो। आप नहीं चाहते कि गाड़ी गीला कुत्ते की तरह गंध करे
  • यदि आप खुशबू आशंका के प्रति संवेदनशील होते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको खुशबू पसंद है, वे आपके पालतू पशु को दे देंगे। कुछ शैंपू बालों के झड़ने और जलन के खिलाफ मदद करते हैं। दूल्हा से पूछें आप कुत्ते को सभी तरह से खरोंच नहीं करना चाहते हैं न केवल यह शोर करता था, लेकिन यह विशेष रूप से कुत्ते के लिए अच्छा नहीं है, हो सकता है कि उसके पास अच्छे के लिए खरोंच का स्थान न हो।
  • जल्द ही तैयार करने के लिए एक नियुक्ति करें, आखिरी सप्ताह तक इंतजार न करें चूंकि आप विशेष अनुरोध करते हैं, उन्हें अग्रिम में बताएं कि आप क्या चाहते हैं ताकि वे सावधानीपूर्वक योजना बना सकें जो आवश्यक है।
  • मूव विद पालतू जानवर चरण 7
    7
    मार्ग का अध्ययन करें यदि आप कार से जाते हैं यदि आप रात के लिए कहीं भी बंद हो जाते हैं, तो होटल को देखें जो पालतू जानवरों को स्वीकार करते हैं। कुछ होटल केवल कुछ कमरों में जाते हैं। जल्दी बुक करें ताकि आप अपने पालतू जानवरों को परिवहन कर सकें और उन कमरों में से एक ले सकें। सबसे महत्वपूर्ण बात होटल में किसी के साथ सीधे बात करना है अपना नाम और कार्य नाम दें यदि आप कर सकते हैं तो सीधे नंबर प्राप्त करें आप ऑनलाइन पढ़ने के आधार पर धारणाएं मत बनें! होटल अक्सर राजनीति बदलते हैं और शायद अब जानवरों को स्वीकार नहीं करते हैं। ऑनलाइन रूपों पर किए जाने वाले विशेष अनुरोध कभी-कभी पढ़ा नहीं जाते हैं। आप अस्वीकार किए जाने के लिए चेक इन करना नहीं चाहते हैं। एक अज्ञात शहर, कोई भी होटल बुक नहीं है, एक बुरी स्थिति हो सकती है। अग्रिम में संगठित
  • हमेशा साइन करें परेशान न करें बेडरूम के दरवाजे पर अगर जानवरों के अंदर (कुछ होटल जानवरों के लिए साइन है)। सेवा कर्मचारी उन्हें गलती से बाहर कर सकते हैं। या आपके कुत्ते किसी को डरा सकते हैं बेहतर अगर आप उन्हें पिंजरे में रख सकते हैं। अगर उन्हें छाल नहीं होती, तो उन्हें अकेला न छोड़ें, वे पड़ोसियों को परेशान कर सकते हैं।
  • कर्मचारियों को टिप करने के लिए याद रखें यदि वे विशेष रूप से आपके पालतू जानवरों से निपटने में सहायक हैं अगर आप कई दिनों के लिए बंद कर देते हैं, तो इसके साथ ही एक टिप भी पहले से प्रदान करें। यह आपके पालतू जानवरों की गारंटी दे सकता है कि ऐसे जानवरों में थोड़ा अतिरिक्त ध्यान जो जानवरों को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। यह उन लोगों पर भी लागू होता है जिनके पास कमरे को फिर से करना है और अपने पालतू जानवरों के करीब काम करना है। सफाई के दौरान उन्हें कमरे से बाहर निकालने के लिए आपको समय लेने के लिए सहमत होना पड़ सकता है।
  • अपने पालतू जानवर को फर्श पर गंदे होने या कमरे में कुछ हानिकारक होने से रोकने के लिए जो कुछ भी आप कर सकते हैं उसे करें। होटल भी पालतू जानवरों को स्वीकार कर सकता है, लेकिन आपको होने वाले नुकसान के लिए जिम्मेदार होने की संभावना है। नए कार्पेट के लिए $ 400 का बिल प्राप्त करना अच्छा नहीं होगा
  • मूव विद पालतू जानवर चरण 8
    8
    उन चीजों की सूची बनाएं जिन्हें आपको सड़क पर ज़रूरत होगी और सुनिश्चित करें कि वे ट्रक पर लोड नहीं किए गए हैं। यदि आपको सूची में कुछ याद आती है, तो इसे अभी मिलें और चाल के दिन की प्रतीक्षा न करें। पुरानी तकियों और चादरों को फेंकने के बजाय, एक जोड़े को बनी में डाल दिया। सूची देखें आप की आवश्यकता होगी चीजें नीचे दिए गए।
  • क्या कार में एक कार है? मापन ले लो, शायद आपको दूसरा एक खरीदना होगा
  • जानवरों की यात्रा के लिए एक अलग सूटकेस तैयार करें।
  • मूव विद पाइट्स स्टेप 9 के साथ छवि शीर्षक
    9
    इस तनावपूर्ण अवधि के दौरान, अपने पालतू जानवर को खराब करें उसे बिस्तर पर सो जाओ, उसे जाने के लिए जाने दें, उसे बहुत खेलते हुए और उसे अपना पसंदीदा भोजन दें यह चाल के दिन के मूड में सुधार होगा। पशु अक्सर तनावपूर्ण कदम के दौरान कुछ लोगों के लिए अंतिम विचार होते हैं तब जानवरों को उपेक्षित और अवांछित लगता है, जिससे आगे तनाव और बुरे व्यवहार हो सकते हैं।
  • यह अजीब नहीं है कि जानवरों को घर से या तनावपूर्ण स्थिति में दूर रहने के दौरान भोजन और पानी से इनकार करते हैं। जांच लें कि वे कितना खाते हैं और पीते हैं उन्हें खाने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें खाना और नबूज़ दें। कुछ घंटों की यात्रा के बाद जानवरों को चलने, भोजन और पानी बाहर निकालने और उन्हें पीने का प्रयास करने के बाद ब्रेक लेने की कोशिश करें यदि उनकी भूख में सुधार नहीं होता है, तो एक पशुचिकित्सा से संपर्क करें कुछ नुकीले जानवर प्यास बना सकते हैं और यदि आप कार्रवाई नहीं करते हैं, तो वे निर्जलित हो सकते हैं। सुनिश्चित करें कि उन्हें पानी तक पहुंच है
  • लिखो कब और कितना शामक आप दे। यह आपको इसे दो बार देने से रोकेगा, यदि आप भूल जाते हैं, तो इस कदम के अराजकता से लिया गया है।
  • भाग 2
    चलते हुए घर का दिन

    मूव टू पाइट्स स्टेप 10 नामक छवि
    1



    अपने रूटीन को यथासंभव लंबे समय तक रखने की कोशिश करें। यह बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर जब सब कुछ बदल रहा हो। इसे फ़ीड करें और इसे सामान्य समय पर चलने दें।
  • मूव विद पालतू जानवर चरण 11
    2
    अपने पालतू पशु दर्ज करने से पहले अपना नया घर दर्ज करें अगर आप इसे कहीं भी नहीं छोड़ सकते हैं, या अकेले यात्रा कर सकते हैं, तो उसे पट्टा पर या वाहक में रखें। यह देखने के लिए घर की जांच करें कि क्या ताजा रंग, चूरा, टूटी कांच या नंगे तारों जैसी खतरनाक चीजें हैं
  • मूव विद पेट्स स्टेप 12
    3
    जब आपको यकीन है कि सब कुछ ठीक है, तो जानवर को मुक्त छोड़ दें अभी के लिए, सभी दरवाजे और खिड़कियां कसकर बंद करें। पशु को नए घर में इस्तेमाल करने दें।
  • मूव विद पालतू जानवर चरण 13
    4
    वह उन चीज़ों को लेता है जिन्हें वे जानते हैं, जैसे खिलौने और बिस्तर जो उससे परिचित हैं
  • मूव विद पेट्स स्टेप 14
    5
    इसके साथ खेलते हैं। इसे नए घर को एक सकारात्मक स्थान के साथ जोड़ने का समय दें
  • मूव विद पालतू जानवर चरण 15
    6
    अपनी पहचान टैग अपडेट करने के लिए याद रखें। यदि पशु में माइक्रोचिप है, तो उस पर डेटा भी बदलें। चूंकि आप एक नए स्थान पर हैं, इसलिए आपके पालतू जानवरों के लिए खो जाना आसान है।
  • मूव विद पालतू जानवर चरण 16
    7
    उद्यान ध्यान से जाँच करें यह कुत्ता या बिल्ली का सबूत है सुनिश्चित करने के लिए, वहाँ कोई वस्तुओं या खतरनाक पदार्थों के आसपास, आदानों बंद हो जाती हैं, बाड़ सुरक्षित है और है कि पशुओं से बच नहीं सकते हैं। यह नई जगह की वजह से भ्रमित हो सकता है धीरज रखो, उसके लिए भी मुश्किल समय है
  • मूव विद पालतू जानवर चरण 17
    8
    बिल्लियों के लिए बाहर हैं, उन्हें कुछ रातों तक घर पर रख दें, जब तक वे नई जगह पर न आए। उन्हें धीरे धीरे बाहर ले जाओ
  • मूव टू पाइट्स स्टेप 18 नामक छवि
    9
    अपने पालतू जानवर के साथ नए घर का आनंद लें!
  • टिप्स

    • एक बिल्ली को रोकने के लिए अगर वे एक नए घर में जाने के एक अच्छा तरीका पैरों के नीचे मक्खन mettergli है, घंटे की दूरी पर leccarselo होगा और फिर आप नई जगह आदत हो जाएगा।
    • यदि आपके पास बहुत से जानवर हैं या बहुत आक्रामक हैं, तो साथ में कैज किया जाए, अधिक पिंजरों के साथ संगठित।
    • विचार करें कि पशु को स्थानांतरित करने के लिए उसके लिए अच्छा होगा या यदि इसके बजाय, पुराने शहर में एक नया घर ढूंढना बेहतर होगा। सुनिश्चित करें कि जानवर शारीरिक रूप से यात्रा का सामना करने में सक्षम है। गठिया के साथ एक बहुत पुराना कुत्ता ठंडे मौसम में स्थानांतरण का सामना नहीं कर सका। यहां तक ​​कि मछली के साथ यात्रा भी एक आपदा हो सकता है
    • यदि आप ऑनलाइन पुस्तक बुक करते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप होटल या एयरलाइन से बात करते हैं पहले टिकट का भुगतान करने के लिए कुछ परिवर्तन कंपनी की नीति और यदि आप ऑनलाइन साइटों के माध्यम से बुक करते हैं तो आप आमतौर पर तुरंत खरीदारी के लिए शुल्क लेते हैं। वे अक्सर जानवरों पर साइट के अनुभाग को अंतिम रूप से अद्यतन करते हैं
    • यदि आपके पास बहुत ही जीवंत कुत्ते हैं, तो कदम के दिन के लिए एक एक्स्टेंसिबल पट्टा और कई खिलौने लाएं। आप बाकी हिस्सों को खेलने के लिए ब्रेक ले सकते हैं - पट्टा बंद न करें
    • यदि आप एक वाहक का उपयोग करते हैं, तो सीटों पर पोंछे या शीट रखें। अगर गंदे कुत्ते सीट पर पिंजरे से सामग्री का रिसाव हो सकता है। सीटों पर पोंछे या दूसरे को लगाए जाने से उन्हें बाल से बचाया जाता है, जानवरों को जब वे जोर देते हैं तो बहुत कुछ खो देते हैं।
    • एक पुराने शीट या तौलिया के साथ कैरियर के नीचे अस्तर। यदि कुत्ते गंदे हैं, तो आप बस फेंक सकते हैं या धो सकते हैं, सब कुछ
    • यदि आप जानवरों के साथ अकेले हैं तो अपने साथ यात्रा करने के लिए किसी मित्र से पूछें पीछे की सीट पर वे जो कुछ करते हैं, विचलित हो जाना बहुत आसान है और यदि आप अकेले यात्रा कर रहे हैं तो अधिक जानवरों को चलना मुश्किल है
    • कुछ पालतू बीमा कंपनियों के पास विशिष्ट आपूर्तिकर्ता हैं अगर आपके पास यह पता करने के लिए एक सूचित किया गया है कि आपको इसे अपने नए शहर में स्थानांतरित करने की आवश्यकता है।

    चेतावनी

    • कभी भी एक ट्रक के पीछे एक जानवर नहीं ले जाना पिंजरे पर जाने और गिरने वाले ऑब्जेक्ट हो सकते हैं। तापमान विनियमित नहीं है और बहुत खतरनाक, शोर और क्रूर है।
    • पकड़ में आने वाले पशु घायल हो सकते हैं, तीव्र तनाव और अत्यधिक तापमान से ग्रस्त हैं। पकड़ सामान के लिए है, इसलिए पर्यावरण कैबिन में नियंत्रित नहीं है। ऐसा हो सकता है कि अशांति की स्थिति में वाहक जमीन पर तय नहीं होता है जानवरों के जोखिमों पर विचार करते समय, इसे चुनने से पहले अन्य सभी विकल्पों के बारे में सोचें। यहां तक ​​कि सबसे अच्छा एयरलाइनों में परिवहन वाले जानवरों के बीच मृत्यु का एक महत्वपूर्ण प्रतिशत होता है।
    • किसी जानवर को मुफ्त में छोड़कर उसे किसी दुर्घटना की स्थिति में खतरनाक हो सकता है। यह चालक के लिए एक व्याकुलता भी हो सकता है। इसे ले जाने या रखरखाव में किसी सीट पर रखिए (कुत्तों के लिए ऑनलाइन बनाया जा सकता है) सीट बेल्ट के साथ सीट पर कैरियर को ठीक करने का प्रयास करें
    • कभी भी किसी वाहन में जानवरों को छोड़कर न छोड़ें, उसके लिए तापमान उसके लिए घातक हो सकता है।
    • जब आप स्थानांतरित करने की तैयारी कर रहे हैं तो अधिकांश घरों में अराजक हैं सुनिश्चित करें कि निगल लिया जा सकता है के आसपास कोई विषाक्त सामग्री नहीं है सावधान रहें यदि आपके कुत्ते को चीजों को चबा करने की प्रवृत्ति होती है। यह आपके जूते फर्श पर झूठ बोलने का समय नहीं है।
    • कुत्ते को खिड़की से बाहर निकलना न दें। देखना मज़ेदार है लेकिन उसके लिए बहुत खतरनाक है। यह हवा और बैक्टीरिया को नाक के ऊपर धकेलता है और इसके अलावा, कुत्ते वाहन से कूद या दुर्घटना में घायल हो सकते हैं। याद रखें: तनाव के कारण जानवरों ने अक्सर अजीब चीजों को आगे बढ़ाया है
    • कई देशों और यहां तक ​​कि संयुक्त राज्य अमेरिका (हवाई) के कुछ राज्यों में यह सुनिश्चित करने के लिए लंबे समय तक क्वांटिंस लागू होते हैं कि केवल स्वस्थ जानवर अपने अधिकार क्षेत्र में प्रवेश करें। इन अवधि के दौरान ध्यान से जांचें कि उनका इलाज कैसे किया जाएगा और बीमारी के मामलों में उनका इलाज कैसे किया जाता है। इन लंबे समय तक संगरोध अवधि (शायद लगभग 10% से 25%) के दौरान जानवरों की औसत वजन कम होने पर जानकारी लीजिए। आपके और आपके पालतू जानवरों के लिए सभी वैकल्पिक विकल्पों की सावधानीपूर्वक समीक्षा करें, जैसे कि आपके चार-पैर वाले दोस्त को अपनाने के लिए एक अच्छा परिवार की तलाश करना
    • जब आप हवाई अड्डे पर पहुंचने, वे तुम्हें पिंजरे से पशु दूर करने के लिए इतना है कि वे एक्स-रे हालांकि बिल्ली बेहोश है नियंत्रित कर सकते हैं आसानी से प्राप्त कर सकते हैं डर बता देंगे, क्योंकि आप उसकी बाहों में बिल्ली के साथ मेटल डिटेक्टर पारित करने के लिए की है। तैयारी - अगर आपकी बिल्ली सिर देने लगती है तो तीन मिनट बहुत लंबा हो सकता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    कुत्तों

    • सही आकार के एक धातु पिंजरे (वाहक से अलग) कुत्ते को समस्याओं के बिना घूमने में सक्षम होना चाहिए। यह केवल कार यात्राएं के लिए है
    • यदि विमान में, एयरलाइन द्वारा अनुमोदित सही आकार का एक पिंजरे
    • पिंजरे के लिए पैडिंग के 3 टुकड़े, ऊपर के लिए, गद्दे और एक भरपूर (पिंजरे को अधिक आरामदायक और आराम से बनाओ) के रूप में। आप उल्टी या कुछ भी करने के मामले में प्लास्टिक के साथ उन्हें कवर कर सकते हैं,, लेकिन प्लास्टिक कुछ के साथ आप तरीके कि चबाना और घुट के जोखिम नहीं है में कुत्ते पसंद नहीं है स्प्रे करने के लिए याद है। यह केवल पिंजरों पर लागू होता है सही आकार ले लो
    • Nibbles (वे छोटे लेकिन स्वादिष्ट होना चाहिए, उन्हें सड़क पर खाने के लिए बहुत ज्यादा नहीं देते हैं, कभी-कभी कुत्तों को कार की बीमारी होती है)।
    • पहले से मापा कंटेनरों में भोजन
    • पिंजरे का कटोरा
    • कटोरे को भरने के लिए कमरे के तापमान पर पानी की बोतल
    • उनके पसंदीदा खिलौने में से एक
    • कुत्तों के मामले में होटल में उपयोग करने के लिए डायपर दुर्घटनाओं (आगे बढ़ने से पहले, सुनिश्चित करें कि कुत्ते को उनका उपयोग करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है)।
    • चबाने या अन्य खिलौने
    • पशु चिकित्सा प्रमाणपत्र की प्रतिलिपि।
    • दवा
    • ब्रेक या होटल पार्किंग स्थल में बचने से बचने के लिए पट्टा और कॉलर (या दोहन अगर कुत्ते कॉलर से निकल जाता है)।
    • नए पते के साथ कोई पहचान पत्र नहीं - बस उन पर डाल दें, यदि वे यात्रा के दौरान भाग जाएं, तो वे आपसे नए घर में संपर्क करेंगे।
    • दुर्घटनाओं के मामले में पेपर नैपकिन और निस्संक्रामक पोंछे पिंजरे में

    बिल्लियों

    • पट्टा और कॉलर (या दोहन के रूप में बिल्लियों को आसानी से कॉलर बंद कर सकते हैं)
    • पशु चिकित्सा प्रमाणपत्र की प्रतिलिपि
    • ऋणात्मक या अन्य निर्धारित दवाएं
    • एक शोधन योग्य बैग या भोजन के साथ एक छोटा कंटेनर
    • कमरे के तापमान पर बोतलबंद पानी
    • उनके पसंदीदा कुबड़ा खाने के बारे में विशेष रूप से उधमस्थ हो सकता है।
    • एक खिलौना वह वास्तव में पसंद करती है
    • डिस्पोजेबल कार्डबोर्ड लेड्स के साथ एक सीलबंद बैग में कूड़े के लिए रेत।
    • यात्रा के लिए उपयुक्त परिवहन।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com