सीमित बजट के साथ आपका पहला बास कैसे खरीदें

एक संगीत वाद्ययंत्र एक महान निवेश है, खासकर यदि आप शुरुआत कर रहे हैं यह मार्गदर्शिका आपको कुछ बेहतरीन सुझावों के बारे में बताती है कि आप सबसे अच्छा बास कैसे खरीद सकते हैं।

कदम

1
मूल्य सीमा निर्धारित करें ब्रांड, गुणवत्ता और खत्म के आधार पर एक नया बास € 200 से € 5000 तक खर्च हो सकता है प्रयुक्त बस्से € 100 से लेकर 1500 तक के होते हैं और अक्सर ये उतने ही अच्छे होते हैं, हालांकि कीमतें और चयन स्टोर से स्टोर तक भिन्न होते हैं।
  • 2
    अपने चारों ओर देखो पिछले दो साल में, कुछ डिपार्टमेंट स्टोर (जैसे टारगेट और वॉल-मार्ट) ने औजारों की बिक्री शुरू कर दिया है "के साथ शुरू करने के लिए" जो आपको गिटार की दुकान में मिलते हैं, उससे बहुत सस्ते हैं। उदाहरण के लिए, वर्तमान में Target.com पर सूचीबद्ध एक बास 110 यूरो खर्च करता है। हालांकि, सबसे अच्छा समाधान अक्सर गिटार और मोहरे की दुकानों के लिए एक अच्छा सौदा खोजने के लिए दुकानों में खोज करना है। इसके अलावा, विज्ञापनों की जांच करें ज्यादातर लोगों को पता नहीं है कि वे क्या बेच रहे हैं, और आप एक अच्छा सौदा मिल सकता है।
  • 3
    यदि संभव हो तो इसे खरीदने से पहले उपकरण को आज़माएं अधिकांश गिटार स्टोर्स आपको स्टोर में किसी भी उपकरण से जुड़ने और खेलने के लिए अनुमति देते हैं। देखो अगर आपको लगता है कि यह कैसा लगता है, अगर आपको देखो पसंद है, और आप इसे अपने हाथों में कैसे महसूस करते हैं पहली बार कोशिश किए बिना किसी वस्तु का उपयोग न करें, जब तक कि यह किसी सम्मानित डीलर से नहीं आती है और आपको कुछ प्रकार की वापसी नीति मिलती है अगर आपको लगता है कि आपको इसे पसंद नहीं है। ईबे जैसी वेबसाइटों पर उपकरण खरीदने के बारे में बहुत सावधान रहें अगर यह सच होना अच्छा लगता है, तो यह संभवतः है



  • 4
    अपने साथ एक अनुभवी बास खिलाड़ी लाओ मुझे उन सभी उपकरणों की कोशिश करें जो आप खरीदना चाहते हैं। यदि आप अपने बेटे या बेटी के लिए एक उपकरण खरीदने के बारे में माता-पिता हैं, तो ऐसे उपकरण खोजें जो टूल का इस्तेमाल कर सकते हैं। आपका बच्चा भविष्य में आपका धन्यवाद करेगा
  • 5
    एक प्रयोग किया बास खरीदने पर विचार करें अधिकतर उपयोग किए जाने वाले उपकरण वर्षों में कीमतों में गिरा रहता है और एक नई बास के रूप में एक ही कीमत पर बेहतर ध्वनि की गुणवत्ता प्रदान करने में सक्षम है। हमेशा जांचें कि किसी उपकरण का उपयोग करने से पहले इसे क्षतिग्रस्त नहीं किया जाता है, और इसे चलाएं (या किसी अन्य के लिए करें)। यदि आप दूरी से खरीदते हैं और उपकरण के पास भौतिक पहुंच नहीं है, तो अपने व्यक्तिगत निर्णय का उपयोग करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास इसे वापस करने का अवसर है।
  • टिप्स

    • अपना समय ले लो गिटार का विश्लेषण करें
    • स्क्वीयर, एपीफोन, और इबाबेज़, उपकरणों के तीन प्रमुख निर्माताओं, सस्ती कीमतों पर अच्छी गुणवत्ता के हैं।
    • फ्रेलेसलेस बास, अकौस्टिक बास, और पांच- या छह-स्ट्रिंग बेसों में अपनी स्वयं की अनूठी ध्वनि और लाभ हैं, लेकिन चार तार वाले बिजली के बास पर सीखना आसान है। यह विशेष रूप से सच है यदि आप ऑनलाइन संसाधनों या स्वयं-सिखाई गई पुस्तकों का उपयोग करने के बारे में सीखने जा रहे हैं, जो आम तौर पर उन लोगों के लिए लिखा जाता है जो चार-स्ट्रिंग बिजली के बास खेलते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप ईबे पर या ऑनलाइन विक्रेता के माध्यम से एक टूल खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो पहले इसे एक प्रयास करने के लिए गिटार की दुकान में ढूंढने का प्रयास करें।
    • Squier एफ़िनिटी सीरीज बास से दूर रहें कम कीमत पर अच्छी आवाज, लेकिन पागल की तरह भूल जाओ और खराब बनाया है
    • याद रखें, आप आम तौर पर जो भी भुगतान करते हैं वह मिलते हैं। यदि आप € 100 बास खरीदते हैं, तो यह एक € 100 बास की तरह लग जाएगा। ध्यान दें, हालांकि, कुछ बहुत महंगा बास के लिए। कुछ के साथ आप केवल पेंटिंग या उम्र के लिए भुगतान करेंगे, ध्वनि और विश्वसनीयता के बजाय।
    • ब्रांड एसएक्स, डगलस, और ब्राइस अच्छी तरह से अपनी लागत के लिए बनाया गया है, और आप विज्ञापन की लागतों के लिए नीचे नहीं बल्कि भुगतान करेंगे।
    • यदि आप प्रभाव पसंद करते हैं, तो एलडी 15 लाइन 6 एम्पलीफायर का लागत लगभग € 160 है और इसमें वाह, एक कोरस, एक ओकटावर और एफ़्लिफ़ायर के 4 अलग-अलग मॉडलों के साथ एक फ़्यूज़ है। यह उस मूल्य सीमा में सर्वश्रेष्ठ एम्पलीफायर है
    • अधिकांश पेशेवर संगीतकारों ने उपयोग किए गए स्टोर से सोने का पहला साधन प्राप्त किया है, यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आप कहां से शुरू हुए, लेकिन आप कहां से समाप्त हो गए।
    • किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जिसने एक उपकरण खरीदा है और समझ गया है कि उसे कोई प्रतिभा नहीं है यदि उसका गिटार या बास बस अंतरिक्ष ले रहा है, तो शायद वह इसे सस्ते में बेच देगा
    • अपना पहला बास और एम्पलीफायर अपने व्यक्तिगत पैसे से खरीदें, कुल में € 800 से अधिक नहीं, और जब तक आप एक संगीतकार के रूप में पैसा नहीं बनाते तब तक इसे बदलने के बारे में चिंता न करें, फिर बेहतर उपकरण खरीदने के लिए पैसे का उपयोग करें, आप अच्छे सामान प्राप्त कर सकते हैं 1000 यूरो से भी कम है, और यह अच्छा लगेगा।

    चेतावनी

    • डिपार्टमेंट स्टोर्स के शुरुआती के लिए एक बास शुरू करने के लिए सबसे सुविधाजनक समाधान होने की संभावना है और कक्षाओं, घर पर अभ्यास, और दोस्तों के साथ खेलने के लिए ठीक होगा, लेकिन गुणवत्ता के मामले में उच्च प्रदर्शन नहीं होगा। मैं इन उपकरणों में से किसी एक को खरीदने की अनुशंसा नहीं करता, जब तक कि यह केवल एक ही आप को बर्दाश्त नहीं कर सकता। उनमें से बहुत से बुरी तरह से निर्माण किया गया है और पिछले नहीं होगा।
    • विक्रेताओं अक्सर नए खरीदारों के लिए बहुत से सामान बेचने की कोशिश करते हैं शुरुआती या कम से कम एक पुस्तक शुरू करने के लिए आपको शायद एक ट्यूनर और अनुदेशात्मक डीवीडी की आवश्यकता होगी। दुकान से उच्च गुणवत्ता के केबल और पेडल प्रभाव खरीदने के लिए आवश्यक नहीं है। बस विक्रेता से बताइए कि जब आप अधिक मदों की आवश्यकता होती है तो आप स्टोर पर वापस आ जाते हैं
    • याद रखें कि ज्यादातर ब्रांड्स के कार ब्रांड की तरह विभिन्न गुणवत्ता वाले उत्पाद हैं (एक मस्तंग के साथ फेस्टिवा की तुलना करें) एक कम लागत वाला ब्रांड 200 यूरो का खर्च किसी ब्रांड के बिना 100 यूरो उपकरण से बेहतर नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com