कैसे अच्छा मूल्य पर टायर खरीदने के लिए


कुछ खरीदें टायर

नया एक अन्य से अलग प्रथा है, क्योंकि अक्सर, कीमत पर सौदेबाजी का एक बड़ा अंतर है। इस आलेख में एक अच्छा सौदा करने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं और घर को खुश करने के लिए

कदम

1
टायर ब्रांड चुनें जो आप चाहते हैं एक दुकान जो एक विशिष्ट ब्रांड टायर बेचती है, वह आपको बहुत अच्छी कीमत दे सकती है, क्योंकि यह निर्माता से सीधे टायर खरीद लेगा। एक ही डीलर को एक अलग ब्रांड के टायर के लिए पूछकर, हालांकि, आप उसे एक थोक व्यापारी के पास जाने के लिए मजबूर कर देंगे, और अंतिम कीमत में दोनों के लाभ में शामिल होना चाहिए, जिसके कारण 20% -30% की कीमत बढ़ जाती है। कई टायर निर्माता अपने उत्पादों को सीधे पुनर्विक्रेताओं या डिपार्टमेंट स्टोरों में नहीं बेचते हैं, और इसके बजाय बड़े वितरकों पर भरोसा करते हैं ताकि जनता को कीमत पर बेहतर नियंत्रण मिल सके।
  • 2
    बड़े सुपरमार्केट में अक्सर बिक्री के लिए टायर पर कई प्रस्ताव होते हैं, लेकिन निश्चित रूप से, इस मामले में सौदेबाजी मार्जिन शून्य है। की पेशकश की कीमतों का एक सामान्य विचार प्राप्त करने के लिए, अपने घर के सबसे करीब शॉपिंग सेंटर पर जाएं।
  • 3
    अपना होमवर्क करो खुद को स्टोर में प्रस्तुत करें और तैयार टायर के मॉडल के बारे में जानकारी दें कई विक्रेताओं आपको उस ब्रांड को खरीदने के लिए धक्का देने की कोशिश करेंगे जो आपको सबसे ज्यादा पैसे की गारंटी दे सकते हैं।
  • 4
    पहले प्रस्ताव पर हार न दें। पता है कि आपके सामने टायर की कीमत में एक लाभ मार्जिन शामिल है और यह अक्सर निर्माता की सिफारिश की बिक्री मूल्य से अधिक है यह मार्जिन € 5 से लेकर € 50 तक हो सकता है, या अधिक
  • 5
    विनम्र और दयालु रहें यह विश्वास है कि ग्राहक के अनुसार छूट भिन्न होती है। तो एक तरह से और विनम्र तरीके से संपर्क किया।



  • 6
    अपनी अंतिम पसंद करने से पहले अधिक उद्धरण प्राप्त करने का प्रयास करें ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका कई खुदरा विक्रेताओं को कॉल करना है, जो आपने खरीदा जाने वाले टायरों की कीमत पूछना है। उनमें से कुछ आपको उन टायरों के ब्रांड को बेचने का प्रयास करेंगे, जिन पर उनका सबसे अधिक लाभ होता है, इसलिए इन्हें न दें अधिक उद्धरण उपलब्ध होने पर, आप जल्दी से समझ सकते हैं कि आपके सामने दुकानदार एक ईमानदार कीमत या बाजार से पूरी तरह से बाहर निकलता है।
  • 7
    हम वैश्वीकरण और इंटरनेट के युग में हैं, यह आपके लाभ को फायदा उठाने का समय है, अपने टायर ऑनलाइन खरीदने पर विचार कर रहा है। अक्सर आप किसी भी स्टोर या बड़े फुटकर बिक्री के मुकाबले सबसे अच्छा मूल्य पा सकते हैं, यहां तक ​​कि नौवहन लागत भी शामिल है, खासकर यदि आप छोटे या उच्च प्रदर्शन ब्रांडों के टायर का उल्लेख करते हैं कई बार ये साइटें संबद्ध टायर डीलरों के नेटवर्क पर निर्भर करती हैं, और आपके सबसे निकटतम ढूंढने के बाद, आप टायर को वहां भेज सकते हैं और कोडांतरण के लिए रिकर्टिसी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, ऑनलाइन स्टोर्स भी सभी प्रकार के टायर की समीक्षा, सूखी, गीली प्रदर्शन, ईंधन की खपत, रोलिंग प्रतिरोध और अन्य महत्वपूर्ण डेटा पर रिपोर्टिंग करने की पेशकश करता है जो आपको एक लक्षित विकल्प बनाने की अनुमति देगा।
  • 8
    सर्वोत्तम मूल्यों की तुलना करने के लिए विश्वसनीय वेबसाइट का उपयोग करें
  • 9
    अपने टायर को अच्छी तरह से व्यवहार करें ध्यान रखें कि एक टायर जो दोबारा लंबे समय तक दूसरे के रूप में रहता है, संतुलन पर, आधा खर्च होगा!
  • टिप्स

    • आम तौर पर, टायरों की अभिसरण एक ऐसी सेवा है जो आप अलग से भुगतान करते हैं, लेकिन अगर आपने टायर सीधे टायर से खरीदा है, तो आप यह अनुरोध कर सकते हैं कि यह सेवा मुफ्त में शामिल है
    • यदि आप एक ही आकार के दो टायरों की तुलना करते हैं, तो एक बड़े निर्माता से और दूसरा एक माध्यमिक ब्रांड से, आप पाएंगे कि यह छोटा है, दोनों व्यास और कंधे की ऊंचाई में
    • हमेशा टायर को उसी मॉडल के साथ बदलने की कोशिश करें जो निर्माता की सिफारिश करता है। कार निर्माता अक्सर ईंधन की खपत, लाभ और ड्राइविंग सुविधा पर विभिन्न प्रकार के टायरों का उपयोग करते हैं और फिर उस का चयन करते हैं जो सर्वोत्तम परिणाम देता है।
    • छोटे परिवार चलाने वाले टायर की दुकान खोजने की कोशिश करें जहां आप सीधे मालिकों से बात कर सकते हैं। आप देखेंगे कि वे डिपार्टमेंट स्टोर बिक्री वाले लोगों की तुलना में अधिक पेशेवर, जानकार और दयालु हैं।
    • अपनी कार के टायर को नियमित रूप से रिवर्स करें इस तरह आप अवधि को लंबा कर देंगे। इसके अलावा, यदि चलना बहुत जल्दी पहना जाता है, यदि आपने नियमित रखरखाव नहीं किया है, तो आप किसी प्रकार की गारंटी का उपयोग नहीं कर पाएंगे। याद रखें कि कई टायर डीलरों इस सेवा की पेशकश करते हैं, और मुफ्त में संतुलन सेवा, केवल एक वफादार ग्राहक होगा
    • यदि आपको डिपार्टमेंट स्टोर में टायरों की अच्छी कीमत मिलती है, तो अपने टायर डीलर से आपको समान या बेहतर कीमत पाने के लिए प्रयास करने से डराओ मत। स्पष्ट रूप से टायर सीधे टायर से खरीदने के लिए, अधिक पेशेवर और सक्षम सेवा के लिए बेहतर होगा। समस्याओं के मामले में, इसके अलावा, आपके पास डिपार्टमेंट स्टोर में क्या होगा, इसके विपरीत, एक सहायता और तत्काल समाधान होगा।
    • अपने नए टायर को एक समय में खरीदने की कोशिश करें जब बाज़ार थोड़ी `बंद हो जाए सेलर्स सिर्फ एक बिक्री करने के लिए आपको एक अच्छी कीमत प्राप्त करने की अधिक संभावना रखते हैं।
    • पूरा बीमा कवरेज कभी-कभी एक अच्छा सौदा हो सकता है। बहुत से लोगों को अपने टायर का भुगतान करने के लिए पेंच लगाने या क्षति के कारण, जब वे सही बीमा अनुबंध के साथ उन्हें नि: शुल्क प्राप्त कर सकते थे भुगतान करना पड़ा।

    चेतावनी

    • सबसे महत्वपूर्ण बात, टायर की सुरक्षा और स्थायित्व के लिए, सही मुद्रास्फीति दबाव है। इसे महीने में कम से कम एक बार देखें
    • एक टायर भी ढंका हुआ है, यह बहुत अधिक ताप और तेजी से खपत करता है यदि इन स्थितियों में लंबी दूरी के लिए इस्तेमाल किया जाता है, तो यह बहुत अधिक ऑपरेटिंग तापमान तक पहुंच सकता है, जिसके कारण इसे फटा जा रहा है।
    • गलत मुद्रास्फीति दबाव चलने के असमान पहनने का कारण बनता है। और, किसी दुर्घटना के कुछ मामलों में, यह आपको बीमा कंपनी के साथ समस्याएं पैदा कर सकता है
    • आम तौर पर, सही दबाव जिसे टायर में फुलाया जाना चाहिए, वाहन के साथ उपयोग किए जाने वाले और रखरखाव पुस्तिका में दिखाया गया है, वैकल्पिक रूप से निर्माता की वेबसाइट से परामर्श करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com