एक प्रयुक्त कार खरीदने से डील कैसे करें

किसी प्रयुक्त कार को खरीदकर वास्तविक लेनदेन कैसे करें, यह पता लगाने के लिए ये युक्तियां देखें।

कदम

प्रयुक्त कार चरण 1 पर एक अच्छा सौदा प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
1
उन लोगों के लिए अच्छी खबर जो हमेशा नए अवसरों की तलाश कर रहे हैं: एक अच्छी कीमत पर एक शानदार इस्तेमाल की जाने वाली गाड़ी खोजना मुश्किल नहीं है यह अक्सर थोड़े समय और मेहनत लेता है, लेकिन जब आप अपने नए चार पहियों को ऋण के बिना चलाते हैं, तो मुझ पर भरोसा करें, यह इसके लायक होगा।
  • एक प्रयुक्त कार चरण 2 पर एक अच्छा सौदा प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    याद रखें कि सस्ती कार ढूंढना एक और बात है, दूसरे को इस्तेमाल की गई कार को पैसे के लिए अच्छा मूल्य मिलना है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका डिस्काउंटेड वाहन जितना अच्छा लगता है उतना अच्छा है, आपको किसी भी अतिरिक्त लागत के बारे में सोचने की आवश्यकता होगी जिसे आपको सहन करना पड़ सकता है। एक सस्ती कार का प्रबंध करना महंगा हो सकता है किसी प्रयुक्त कार को खरीदने के दौरान, किसी भी नुकसान या अन्य महत्वपूर्ण संरचनात्मक समस्याओं जैसे चेसिस या निलंबन की जांच करना बहुत महत्वपूर्ण है।
  • एक प्रयुक्त कार चरण 3 पर एक अच्छा डील प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    3
    एक अर्थव्यवस्था कार ढूँढना मुश्किल नहीं है, अगर आप जानते हैं कि कहां और कहाँ देखना है। आपके पड़ोस से शुरू करने का एक अच्छा तरीका सही है यह बहुत संभावना है कि आपको स्थानीय अख़बारों में रिपोर्ट किए जाने वाले लाभदायक प्रस्ताव भी मिल सकते हैं। या आप हमेशा नए अवसरों की तलाश में स्थानीय कार्यशालाओं की जांच कर सकते हैं।



  • एक प्रयुक्त कार चरण 4 पर एक अच्छा सौदा प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    प्रयुक्त कारों का एक अच्छा स्रोत नीलामी है। नीलामी में बिक्री के लिए सामान उस व्यक्ति को बेचा जाता है जो उच्चतम बोली कर पाएंगे। वे वाहनों को उत्कृष्ट स्थिति में और पर्याप्त छूट के साथ खोजने के लिए सबसे अच्छे संसाधनों में से एक हैं। लेकिन याद रखना कि बिक्री की गति आम तौर पर बहुत अधिक है
  • एक प्रयुक्त कार चरण 5 पर एक अच्छा सौदा प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    5
    नीलामी में इस्तेमाल की गई कार के लिए एक अच्छा मौका ढूंढना बहुत आसान है। कई डीलरों को व्यक्तियों के पुनर्विक्रय के लिए कारों को खोजने के लिए नीलामियों में बदल रहे हैं। उन लोगों के लिए जो एक बहुत ही सुसंगत तरीके से एक कार खरीदना चाहते हैं और इस मार्ग की कोशिश करने के लिए काफी नीच है, एक न्यायिक नीलामी में भाग लेना सिर्फ सही अवसर हो सकता है।
  • टिप्स

    • खरीदने से पहले कार की समीक्षा करें और एक विशेषज्ञ से परामर्श लें, जो वाहन का मूल्यांकन कर सकता है और आपको दूसरा राय दे सकता है
    • खरीदने से पहले सभी आवश्यक प्रश्न पूछना याद रखें, जैसे कि किसी दुर्घटनाओं या पिछली कार की समस्याओं के बारे में पूछना सेलर्स आपसे सहज जानकारी प्रदान नहीं करेंगे, जो संभावित रूप से नकारात्मक मानते हैं, इसलिए यदि आप कुछ विशेष जानना चाहते हैं, तो पूछें याद रखें!
    • आप इंटरनेट पर खोज करने का भी प्रयास कर सकते हैं: वास्तव में सस्ती कीमत पर इस्तेमाल की गई कार बेचने वाली साइटें कई हैं
    • इन साइटों में से कई भी उपयोग की गई कार खरीदने के लिए आपको मार्गदर्शन करने के लिए मूल्यवान सुझाव प्रदान करते हैं।

    चेतावनी

    • एक कार है कि बहुत भारी पुनर्निर्माण का काम सामना करना पड़ा है नहीं खरीदते हैं। अक्सर कारों है कि नुकसान इतने गंभीर नुकसान उठाना पड़ा है के रूप में लगभग बेकार होने के लिए कारों है कि अच्छी हालत में अभी भी भागों की वसूली का ध्यान रखना चाहिए के लिए स्पेयर पार्ट्स की दुकानों में बेचा जाता है। इन दुकानों, हालांकि, कभी-कभी `फिक्स` करने के लिए कार मरम्मत का काम rivenderla- से पहले की कोशिश, फिर भी, अक्सर आंशिक रूप से गंभीर स्थितियों से पहले कार की वजह से गरीब और अपूर्ण है,। वाहन तो कई समस्याओं को छिपाने सकता है। इस कारण से यह कारों है कि बहुत पर्याप्त मरम्मत आया है को दूर करने के लिए सबसे अच्छा है।
    • यदि आप किसी व्यक्ति से खरीदते हैं, तो सेवाओं, टायर परिवर्तन, तेल परिवर्तन, ड्रम आदि के लिए सभी रसीदों के लिए पूछना याद रखें। कार के विभिन्न भागों, जैसे कि टायर और बैटरी, की गारंटी है कि यदि वे कुछ निश्चित मील की दूरी पर पहुंचने से पहले तोड़ते हैं, तो वे उसे एक रियायती मूल्य पर प्रतिस्थापित करने के लिए डीलर को उपकृत करेंगे। इसके अलावा, यदि आपके पास नए टायर खरीदने की रसीद है, तो अक्सर डीलर आपको मुफ्त सेवाएं प्रदान करेगा जैसे टायर रोटेशन और कैलिब्रेशन। हमेशा आपकी ज़रूरत के मुताबिक सब कुछ पूछना याद रखें।
    • खरीदने से पहले एक परीक्षण मार्गदर्शिका बनाने की कोशिश करें और सभी आवश्यक प्रश्न पूछें। शर्मीली मत बनो: एक कार एक महत्वपूर्ण निवेश है, भले ही इस्तेमाल हो, और अपने सभी संदेहों के लिए एक ईमानदार और सम्मानजनक जवाब देने के योग्य हो।
    • किसी भी छिपी हुई समस्याओं से सावधान रहें, विशेषकर उन कारों में जो अक्सर बाढ़ का सामना करते हैं इस प्रकार की कठिनाई से बचने के लिए, एक बाहरी मैकेनिक द्वारा वाहन की जांच करना सुनिश्चित करें।
    • जब आप कार की जांच, VIN (व्हीकल पहचान संख्या) जिसके माध्यम से आप वाहन CarFax की तरह एक सेवा का उपयोग करने का एक पूरा इतिहास देख सकते हैं लिखने के लिए याद है। इन रिपोर्टों में पूरी तरह से स्वतंत्र हैं और हल्के से इस तरह एक प्रमुख खरीद समाप्त करने के लिए है, क्योंकि यह आप किसी भी मरम्मत, नुकसान और दुर्घटनाओं है कि डीलर अज्ञात बना हो सकता है देखने के लिए अनुमति देगा जरूरी है।
    • यदि आप किसी निजी व्यक्ति से खरीद रहे हैं, न कि खुदरा विक्रेता या कंपनी से, तो और भी सावधानी बरतें यदि मालिक मायावी लगता है या आपको झूठ बोलने का प्रभाव देता है, तो बहुत सावधान रहें अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें यदि कोई प्रस्ताव सही होने के लिए अच्छा लगता है, तो विक्रेता आपके पास कुछ छुपा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com