प्रयुक्त बीएमडब्ल्यू कैसे खरीदें

बीएमडब्लू खरीदना एक महत्वपूर्ण निर्णय है, भले ही कार का उपयोग किया जाए। यदि आप अपने बीएमडब्लू के लिए आदर्श टायर ट्रेन खरीदना चाहते हैं तो आपको कई अच्छे सवालों के जवाब मिलेंगे। खरीद प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए, हमने कुछ महत्वपूर्ण बातों को इंगित किया है जिन्हें आपको ध्यान में रखना चाहिए।

सामग्री

कदम

1
तैयार रहें: यहां तक ​​कि डीलर में प्रवेश करने से पहले, यथासंभव अधिक से अधिक शोध करें, ताकि भविष्य में आपके फैसले पर पछतावा न करें। उपभोक्ता विचारों और विशेष समीक्षाओं को पढ़ें - मित्रों और सहकर्मियों से पूछें, ईंधन की खपत और बीएमडब्ल्यू मॉडल के रखरखाव की लागत के बारे में जानकारी इकट्ठा करें जो आपको पसंद है यदि संभव हो, तो अपनी मापदंड से मेल खाने वाले कुछ मॉडल के लिए अपनी खोज को कम करने का प्रयास करें। आपको यह जानना चाहिए कि अंतिम विकल्प बनाने से पहले आप क्या चुन रहे हैं
  • 2
    दस्तावेजों की जांच करें: दस्तावेज़ कार की स्थिति को समझने का सबसे अच्छा तरीका है। यह उन संभावित वाहनों से समाप्त करने में मदद करता है जो संभावित समस्याएं पेश कर सकते हैं - नकली ओडोमीटर, लंबित प्याद, भारी दुर्व्यवहार - या कार जो गंभीर दुर्घटनाओं में शामिल हैं वास्तव में, अगर आपको उसकी पहली बार जांच नहीं हुई तो आपको कार पर टेस्ट ड्राइव भी नहीं लेनी चाहिए "अतीत"। भले ही प्रयुक्त बीएमडब्लू के दस्तावेजों का निरीक्षण यह गारंटी नहीं देता कि कार पूरी स्थिति में है, यह अभी भी उनको जांचने के लिए खर्च करने का समय है, क्योंकि आप उस कार के लिए हजारों यूरो खर्च करेंगे।
  • 3



    डीलर आपको बताए सब कुछ विश्वास न करें: सिर्फ इसलिए कि आपको बताया गया है कि कार सही हालत में है, केवल इस्तेमाल किया बीएमडब्ल्यू खरीद नहीं है पहले व्यक्ति में जांच करें, या अपने साथ एक अनुभवी व्यक्ति को लें। इस्तेमाल की गई कारों के बारे में घोटालों को खोजने के लिए कुछ संकेत इंटीरियर, बोनट, ओडोमीटर और टायर्स को देखते हुए दिखाई देते हैं। सौदा बंद करने से पहले, एक विश्वसनीय मैकेनिक कार का निरीक्षण किया है। और एक पैसा नहीं छोड़ दो और जब तक कार इस निरीक्षण से गुजरती है, तब तक कुछ भी हस्ताक्षर नहीं करें।
  • 4
    पेपरवर्क पर ध्यान दें: बस आराम न करें क्योंकि कार अच्छा दिखती है संभावित समस्याओं को खत्म करने के लिए, सब कुछ देखें उदाहरण के लिए, ये बीएमडब्ल्यू पर मोहरे हो सकते हैं - या शायद आप को बेचने वाला व्यक्ति वास्तविक मालिक नहीं हो सकता है। सिविल मोटरमाइजेशन की एक त्वरित जांच आपको बताएगी कि क्या कार चोरी हो गई है। यदि आप बीएमडब्लू डीलर से खरीद रहे हैं, तो वॉरंटी सहित सभी दस्तावेज सावधानीपूर्वक पढ़ें। यहां तक ​​कि अगर आप अधिकृत डीलर से बीएमडब्ल्यू खरीद रहे हैं, तो यह उन बिंदुओं को जांचना बुद्धिमान है जिनके लिए इसे स्वीकृति दी गई थी।
  • 5
    मूल्य बनाम मूल्य: कम खर्चीला प्रयुक्त बीएमडब्लू खरीदना धन के मूल्य के संदर्भ में सबसे अच्छा समाधान नहीं हो सकता है। आपका लक्ष्य एक उपयुक्त बीएमडब्लू को उचित कीमत पर खोजना चाहिए जो अभी भी अच्छी स्थिति में है जब हम सभी व्यापार को प्यार करते हैं, तो याद रखें कि `सही हालत में कोई सस्ता बीएमडब्लू` नहीं है। यदि वे आपको मूल्य के लिए पूछते हैं जो कार के मूल्य से कम है, तो वे संदिग्ध और संदिग्ध होने लगते हैं। उस धन की सीमा निर्धारित करें जिसे आप बीएमडब्ल्यू के लिए भुगतान करने के इच्छुक हैं और रिटेलर के साथ छूट के लिए बातचीत करते हैं।
  • टिप्स

    • सौदा बंद करने से पहले मशीन की सावधानीपूर्वक निरीक्षण करें
    • किसी प्रयुक्त कार को खरीदने से पहले हमेशा एक संपूर्ण शोध करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com