एक अच्छा गिटार कैसे चुनें

क्या आपने गिटार खरीदने का फैसला किया है? यह तय करने के लिए कि किस चुनने के लिए? कई शुरुआती या अनुभवी संगीतकार स्टोर में जाते हैं और अच्छे दिखते या बहुत महंगा गिटार खरीदते हैं, लेकिन यह सही दृष्टिकोण नहीं है। यह लेख आपकी हार्ड पसंद में आपकी सहायता करेगा

कदम

एक अच्छा गिटार उठाओ
1
तय करें कि आप कितना पैसा खर्च करना चाहते हैं यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो यह बहुत सारा पैसा खर्च करने का कोई मतलब नहीं है। € 200-300 पर्याप्त हैं
  • एक अच्छा गिटार कदम 2 उठाओ शीर्षक वाली छवि
    2
    यह तय करें कि किस प्रकार के गिटार खरीदने के लिए - ध्वनिक या बिजली यदि यह आपका पहला गिटार है, तो बेहतर ध्वनिक चुनें
  • एक अच्छा गिटार उठाओ
    3
    अपनी शैली चुनें उदाहरण के लिए, यदि आप धातु खेलना चाहते हैं, तो सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले गिटार इबेनेज़, जैक्सन या बीसी रिच हैं, जबकि फेंडर स्ट्रैटोकaster एक एकल कॉइल पिकअप की वजह से अच्छा विकल्प नहीं है। उस मॉडल के बजाय रॉक, दुर्गंध या जाज के लिए बिल्कुल सही है! ध्वनि के बारे में सोचें जो आप चाहते हैं कि आपका गिटार है - यदि आप बहुत अधिक विरूपण का उपयोग करते हैं, उदाहरण के लिए, आपको एम्पलीफायर खरीदने, या बेहतर, एक प्रभाव पेडल खरीदने पर विचार करना चाहिए।
  • एक अच्छा गिटार कदम 4 उठाओ शीर्षक छवि



    4
    संभव के रूप में कई गिटार की कोशिश करो इंटरनेट पर शोध करें, समीक्षा पढ़ें और यदि आप जानते हैं कि अन्य गिटारवादियों ने अपने विचारों को उन गिटार पर विचार किया है जो कि उन्होंने कोशिश की है - दूसरे शब्दों में सूचित!
  • एक अच्छा गिटार उठाओ
    5
    कई संगीत की दुकानें और गिटार देखें अब जब आप समझते हैं कि किस तरह का गिटार आप चाहते हैं, स्टोर पर जाएं, या बेहतर, कई अलग-अलग दुकानों पर जाएं और जब तक आप सुनिश्चित न हो जाएं कि आपको सबसे अच्छा मौका मिलेगा जब आपको लगता है कि गिटार लगता है और जो फीचर आप ढूंढ रहे हैं, तो इसे आज़माएं टैपिंग, झुकने और थरथरा का चयन करें और विशेष रूप से गंदे कंपनों और ध्वनियों की उपस्थिति में ध्वनियों पर विशेष ध्यान दें। आप चरणों के एक जोड़े चलाना सुनिश्चित गिटार आरामदायक है बनाने के लिए - आप उदाहरण के लिए लग सकता है कि हैंडल भी मोटी या आप के लिए भी पतली है, यह तेजी से या बस खेलते हैं आप आराम से नहीं मिल सका करने के लिए मुश्किल हो सकता है। खरीद के साथ आगे बढ़ने से पहले इन विवरणों को नोट करना महत्वपूर्ण है। समझने की कोशिश करें कि क्या गिटार बहुत भारी है, बहुत हल्का है या अगर लकड़ी की गुणवत्ता अच्छी नहीं है, ध्वनिक गिटार के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू है। उपकरण का आपके लिए सही वजन होगा, क्योंकि यह खेलना सहज महसूस करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
  • एक अच्छा गिटार उठाओ चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    अपने गिटार का आनंद लें! आपका गिटार आपको प्रेम में गिरने और उत्साहित महसूस करेगा, अन्यथा इसे क्यों खरीदना चाहिए? सुनिश्चित करें कि आप वाकई गिटार को खरीदना चाहते हैं, या कुछ समय बाद आपको पछतावा होगा।
  • टिप्स

    • जब आप एक गिटार खरीदते हैं, तो आप कुछ नए तार भी खरीदते हैं। आप यह नहीं जानते कि मॉडल खरीदने से पहले मॉडल कितना समय पर है। अगर आपको 6 साल की रस्सियों का इस्तेमाल करना पड़ता है तो आप अच्छा नहीं होगा
    • जब आप एक गिटार खरीदते हैं, तो आपको अक्सर अन्य चीजें भी खरीदनी पड़ती हैं, जैसे कि चुनता है, ट्यूनर, एक मेट्रोनीम और सभी मामलों से ऊपर। आप अन्यथा उसके घर कैसे लेंगे? आपके हाथ में पृथ्वी?
    • यदि आप इलेक्ट्रिक गिटार खरीदते हैं, तो आपको एक अच्छा एप खरीदना चाहिए याद रखें - एक खराब गुणवत्ता एम्पलीफायर सर्वश्रेष्ठ गिटार ध्वनि खराब कर सकता है।
    • गैर-असाधारण गिटारों की भी कोशिश करें इस तरह से आप अपनी प्रशंसा करना सीखेंगे

    चेतावनी

    • उन गिटारों पर ध्यान दें जिनकी लागत मूल्य से अधिक है। बहुत सारे हैं यदि आप इसके बारे में सोचते हैं, यदि आप एक पेशेवर नहीं हैं, तो आपको € 6,000 गिटार की आवश्यकता नहीं है जो कि लगभग € 500 गिटार के समान लगता है।
    • उपस्थिति से आकर्षित मत हो कुछ गिटार सुंदर और झिलमिलाते हैं और दूसरों को अंतरिक्ष यान की तरह दिखते हैं (जैसे गिब्सन डार्क फायर), लेकिन अगर उनकी आवाज़ आपको समझ नहीं आती है, तो उन्हें खरीदना नहीं है। आपको इसे पछतावा होगा।
    • Tremolo Floyd Rose के साथ गिटार खरीदने से पहले ध्यान से सोचें। अगर यह € 2000 से भी कम का खर्च करता है, तो शायद यह इसके लायक नहीं है फ्लोयड रोज बहुत उपयोगी हो सकता है, लेकिन यह एक आपदा भी हो सकता है।
    • गिटार के लिए, सबसे महत्वपूर्ण पहलू ध्वनि है अगर आपको सही लगने वाला स्क्वायर लगता है, तो अपने दोस्तों को प्रभावित करने के लिए इबेनेज़ को खरीदना न करें।
    • हस्ताक्षरित मॉडल द्वारा मूर्ख मत बनो। वे एक कलाकार के लिए प्रशंसा व्यक्त करने के तरीके हैं, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि वे वाकई मॉडल नहीं इस्तेमाल कर रहे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com