`क्रंपिंग` कैसे करें

क्रंपिंग की एक शैली है "सड़क नृत्य" तीव्र, आध्यात्मिक, और कई महत्वपूर्ण कौशल की आवश्यकता है। वह लॉस एंजिल्स की सड़कों में हिंसा के विकल्प के रूप में पैदा हुआ था - जो आक्रामक और कृत्रिम निद्रावस्था का प्रतीक है, वास्तव में कला का एक बहुत ही आध्यात्मिक और भावनात्मक रूप से आरोप लगाया अभिव्यक्ति है। आप करना चाहते हैं "krumping" तंग आइज़, रेट्रो या माजो जैसी? मौजूद सबसे भयानक नृत्य शैलियों में से एक सीखना शुरू करने के लिए नीचे दिए गए पहले चरण से शुरू करें।

कदम

भाग 1

मास्टर ऑफ मूवमेंट्स
1
अपने संतुलन पर काम करें का एक बहुत बड़ा हिस्सा "krumping" यह संतुलन की एक स्थिर भावना रखने में होती है, भले ही असामान्य पदों पर ध्यान न दें जो आप अपने शरीर पर लेते हैं। चाल के बारे में जानने के बावजूद, आप अपना संतुलन विकसित कर सकते हैं योग का अभ्यास शुरू करना एक शानदार तरीका है!
  • पैरों के सभी तरफ अपने संतुलन को प्रशिक्षित करें जैसे ही यह आसान साबित होता है, आप एक बार में एक पैर पर संतुलित होते हैं। धीरे-धीरे और जल्दी से अपने शरीर को ले जाएं और घूमो। जब संतुलन आसान हो जाएंगे, तो एक मुद्रा से दूसरे में संक्रमण से काम करना होगा, कभी भी ढुलमुल बिना।
  • 2
    तुम्हारा पर फोकस "विलगन"। डब्स्टेप के रूप में, में "krumping" "विलगन" वे मौलिक हैं इसका अर्थ है कि किसी दूसरे भाग को बिना किसी शरीर के एक हिस्से को स्थानांतरित करने में सक्षम होना। इस क्षेत्र में आपके पास सबसे महत्वपूर्ण क्षमता छाती को अलग करना है, लेकिन आपको शरीर के हर हिस्से को अलग करने के लिए खुद को प्रशिक्षित करना चाहिए। गर्दन से शुरू करो और सभी निचले हिस्से के साथ जारी रखें।
  • एक चक्र में शरीर के प्रत्येक भाग को घुमाएं, दक्षिणावर्त बारी और बारी-बारी से आंदोलनों बारी बारी से इसे अपने सिर के साथ करना काफी सरल होना चाहिए, लेकिन आपके कंधे के लिए यह थोड़ा अधिक जटिल होगा। सुनिश्चित करें कि आप अपने केंद्र के गुरुत्वाकर्षण को नहीं लेते हैं, जबकि आपके कंधों को घुमाने के लिए जब आप छाती पर आ जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने कंधे या पेट को भी नहीं ले जा रहे हैं पीछे की तरफ मुड़कर और पीछे आगे बढ़कर खुद को प्रशिक्षित करें
  • 3
    पदों के साथ शुरू करो आप थोड़ा घुटने टेक रहे हैं, अपने घुटनों पर झुकाव - जैसे कि आप बास्केट में रक्षात्मक रूप से खेल रहे थे। आपका बैलेंस केंद्रित है यह वह स्थिति होगी, जिस पर आप संदेह के मामले में हमेशा वापस आएं।
  • सुनिश्चित करें कि आपकी स्थिति है "हिरन"। यह शब्द है कि कठबोली में आक्रामक होने का संकेत मिलता है। यदि कोई आपको बताता है कि आपकी शैली है "हिरन", तो उसने तुम्हें बधाई दी! आप अपने कदमों को मजबूती से और सही तरीके से ले रहे हैं। इसे ध्यान में रखें जैसा कि आप नीचे दिए गए विवरणों को विस्तार से समझाते हैं।
  • 4
    जानें "stomp"। "stomp" यह के मुख्य सिद्धांतों में से एक है "krumping"। ट्रेनिंग करने के लिए तीन प्रकार हैं:
  • स्टॉम्प उठाया. जैसा कि नाम से पता चलता है - जमीन पर कदम रखने के लिए इसे ले जाने से पहले अपना लेप उठाएं। आम तौर पर, घुटने 90 डिग्री के आसपास एक कोण पर flexed रहता है
  • स्टॉम्प लात मारी. यह भी आत्म-व्याख्यात्मक है - अपने पैर को बाहर निकालना, किक, जमीन पर इसे नीचे किक करने के लिए।
  • स्टॉम्प फिसल गया. आप अपने आप से अनुमान लगा सकते हैं - अपने पैर (या आगे या किनारे) को स्लाइड करें और जमीन पर कूड़ाएं खत्म करने से पहले उठा लें।
  • 5
    परिष्कृत करें "छाती पॉप"। एक बार जब आप के चरण पार कर चुके हैं "विलगन", इस "छाती पॉप" यह केक पर टुकड़े करना होगा बस अपनी छाती को जल्दी से आगे बढ़ाएं और उसे वापस लाएं - जैसे धड़कन की तरह। एक के साथ अभ्यास करें "stomp" एक के बाद "छाती पॉप"। अगर यह आपके लिए आसान है, अपनी कमीज को पकड़ो और ऊपर उठाएं जैसे कि आप अपने आप को आगे खींच रहे हैं
  • 6
    हाथ स्विंग जोड़ें की उत्पत्ति "krumping" वे आसानी से अपने हथियारों के स्विंग में खुद को पहचान सकते हैं ये आक्रामक हैं, लेकिन यह भी नियंत्रण से बाहर हैं - उन्हें कल्पना करो जैसे जब मुहम्मद अली ने सीधे सीधा कदम उठाया था। वे किसी भी दिशा में जा सकते हैं, सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि वे कहीं भी उत्तेजित होने के बिना, तेज़ और सटीक हैं!
  • आपके हाथ आपकी पसंद की कोई भी स्थिति ले सकते हैं वे मुग्ध हो सकते हैं, छेड़छाड़ या सेब भी मुंडा कर सकते हैं: जो कुछ भी आप चाहते हैं वह ठीक है, जब तक कि यह आपकी आत्मा और संगीत को फिट बैठता है
  • 7
    सफर। नहीं, विदेशी देशों में नहीं फर्श पर यात्रा यह अधिक बार स्लिप या स्लाइड (डब्स्टेप के रूप में) में अनुवाद करता है, लेकिन यह आपकी कल्पना को सुझाव देने के लिए किया जा सकता है।
  • स्क्रॉल करने के लिए, अपने सभी वजन एक पैर पर ले जाएं और दूसरे को जमीन पर इंगित करें अपने पैर को मंजिल पर स्लाइड करें और वजन को उल्टा करें। जब तक आप पर्याप्त रूप से दूर नहीं हो जाते तब तक इसे उलटा जारी रखें वास्तव में यह सब यहाँ है!
  • 8
    जोड़ना "चाल", "सिंक", "पहेली", और फिर, अंत में, एक "मारने बंद"। एक बार जब आप उन्हें महारत हासिल कर लेंगे "stomp", i "छाती पॉप", हथियारों के दोलन, और "यात्रा", आपने पहले से बहुत कुछ किया है नहीं माना जा सकता है, एह? बाकी वह जगह है जहां आप और आपके चरित्र काम करेंगे। एक "चाल" यह आप चाहते हैं कुछ भी हो सकता है!
  • "सिंक" वे वास्तव में केवल चाल के संयोजन हैं, अक्सर सभी एक ही बार या करीबी क्रम में प्रदर्शन करते हैं।
  • "पहेली" वे हाथों और हथियारों से बना आंदोलन (अक्सर अनेक) होते हैं। एक कठिन नकल के बारे में सोचो
  • एक "मारने बंद" यह तब होता है जब आप दिखाते हैं कि, वाकई, आप किसी को मारेंगे। लेकिन यह नृत्य के रूप में, सुंदर और स्पष्ट रूप से हिंसक नहीं है। आप बट में एक लात अनुकरण कर सकते हैं, लेकिन केवल कुछ ही सेकंड में पिछले।
  • 9
    मारो और फिर धीमा करें डबस्टेप के समान, का हिस्सा "देखना" "krumping" यह एक हिंसक झटका है (जैसे "छाती पॉप") और फिर एक धीमी और तरल तरीके से अगली चालें। जिस गीत पर आप अभ्यास कर रहे हैं उसे सुनो जो चुटकुले शॉट्स की तरह लगते हैं और जो प्रवाह की तरह हैं?
  • भाग 2

    प्रेरणा दें
    1



    अपना स्वयं का चरित्र खोजें "krumping" और अपने गहरे स्व की अभिव्यक्ति यदि आप बेवकूफ, आक्रामक या शैली में समृद्ध हैं, तो यह आपके नाच के रास्ते में उभरकर सामने आना चाहिए। यह आपका चरित्र बन जाएगा और आपकी शैली का निर्धारण करेगा "मूल"। एक नाम बनाएं और अभ्यास शुरू करें "सिलाई" आपके चरित्र पर चालें दो अलग-अलग लोगों को कभी नहीं करना चाहिए "krumping" उसी तरह!
  • 2
    पेशेवरों को देखें यदि यूथट्यूब का कभी भी आपके लिए एक उद्देश्य था, तो यह अच्छा उपयोग करने का समय है। आप यहां के अग्रदूतों की प्रतियोगिताओं को भी देख सकते हैं "krumping" - उन लोगों के जीवन के बारे में कुछ खूबसूरत प्रेरणादायक वृत्तचित्रों के साथ-साथ जिन्होंने इसे विकसित किया था और निश्चित रूप से, यह कैसे करना है पर ट्यूटोरियल!
  • तंग आइज़, रेट्रो या रीविन के साथ कोई भी वीडियो आपके उद्देश्य की सेवा करेगा। इसके अलावा चैंपियनशिप पर एक नज़र डालें "krumping" और कैसे लड़ाई संरचित हैं। ईबीएस (यूरोपीय बक सत्र) में बहुत अधिक सामग्री है। शायद आप अगले साल के फाइनल तक पहुंच सकते हैं!
  • यदि आप बड़े शहर में रहते हैं, तो आप अपने क्षेत्र में इस नृत्य शैली पर सबक ले सकते हैं। "krumping" यह उन चीजों में से एक है जो स्वयं द्वारा नहीं किया जाना चाहिए! सकारात्मक और अजेय भावना जो एक समूह में प्रवर्धित होती है।
  • 3
    ट्रेन के लिए जारी रखें यदि आप पहली बार शुरू होने पर आईने में अपने आप को देखा, तो निराश हो जाना आसान होगा। आप बस सोच को समाप्त होगा: "अच्छा स्वर्ग, मैं वीडियो की तुलना में मानसिक समस्याओं के साथ व्हेल की तरह दिखता हूं"। यद्यपि में दुर्लभ होना आसान है "krumping", सब कुछ समय के साथ आ जाएगा। आपको प्रयोग करने और सुधारने में असफल होना चाहिए। दरअसल, यह एकमात्र संभव तरीका है।
  • एक नियमित पंजीकरण या आविष्कार करने का प्रयास करें। अंत में आप सुधार करने में सक्षम होना चाहते हैं, लेकिन अब आपको एक कार्यक्रम की आवश्यकता है। वही चालें बार-बार दोहराते हुए सीखने की अवस्था में एक आवश्यक कदम है।
  • का प्रयोग करें "krumping" कुछ की पुष्टि करने के लिए अपने संदेश के बारे में सोचें - यह आपको संकेत देने में मदद करेगा, जिस पर चलता है सही लगता है।
  • 4
    अपने अंदर देखो क्योंकि यह आध्यात्मिक पक्ष के बारे में है, आपकी आजादी, और आपकी गहरी प्रेरणा, यह नृत्य खुद का प्रतिबिंब है - और यदि आप समझ नहीं पाते हैं कि आपको क्या लगता है या आप जो पकड़ रहे हैं, तो नृत्य का आपका तरीका इसे प्रतिबिंबित करेगा। खुद का एक हिस्सा ढूंढें कि आप बाहर निकलना चाहते हैं इसे सतह पर लाने के लिए अंदर देखो। यह आपके नृत्य को बेहतर बना देगा।
  • और अधिक अद्वितीय इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं - आपको इसे उद्देश्य, विश्वास और सब से ऊपर, जुनून के साथ करना चाहिए।
  • 5
    चेहरा चुनौतियां यदि आप एक का हिस्सा हैं "परिवार", आप बहुत जल्दी से लड़ाई में भाग ले सकते हैं जितना अधिक आप जीतते हैं, उतना ही उच्च स्तर "krumping" कि आप तक पहुंच सकते हैं अगर आप कई जीत अर्जित करते हैं तो आप अपना नाम भी बदल सकते हैं। हालांकि चुनौतियों के लिए आवश्यक नहीं हैं "krumping", वे पर्यावरण का अभिन्न हिस्सा हैं
  • भाग 3

    को समझना "krumping"
    1
    अपनी कहानी जानिए "Krump" से निकला "साम्राज्य ने बड़े पैमाने पर उत्थान की ताकतवर स्तुति" यह चुस्त नेत्र, लिल सी, बिग मेजो, स्लेयर, और तूफान द्वारा बनाया गया था। हालांकि बाहर से यह अविश्वसनीय रूप से हिंसक लग सकता है (अच्छी तरह से, ऐसी चालें हैं जो दूसरे व्यक्ति को दिखाती हैं कि आप उसे कैसे मारेंगे), उनके समर्थक वास्तव में अहिंसक कार्यकर्ता हैं यह ईसाई जड़ों के साथ नृत्य का एक आध्यात्मिक रूप है, और जो लोग अभ्यास करते हैं, वे इसे भगवान के पास आने का एक साधन के रूप में देखते हैं, कुछ भी या किसी को भी उनके लिए है।
    • इस वजह से, आप बैठे, मलाई, या अन्य स्पष्ट रूप से यौन प्रकृति के अन्य आंदोलनों का झंकार कभी नहीं देखेंगे जो कि नाम का विरूपण होगा "krumping"। हम निश्चित रूप से खुद को व्यक्त करने के बारे में बात करते हैं, लेकिन संगीत की भावना के साथ सार्वभौमिक संबंधों की भावना का अनुभव करने और अनुभव करने के बारे में यह अधिक है।
  • 2
    इसका उद्देश्य जानिए "krumping" यह उन लोगों के लिए बनाया गया था जिनके लिए हिंसा का विकल्प आवश्यक था। यह एक आध्यात्मिक राहत वाल्व है जो अपने कलाकार को बचने का मार्ग, अभिव्यक्ति का एक साधन और मुक्त महसूस करने का एक तरीका प्रदान करता है। "krumping" यह आशा है, जीवन, पुनर्जनन "krumping" यह आत्मा में स्वयं का परिवर्तन है यह सकारात्मक उत्तेजना और ऊर्जा के साथ लाता है यह जुनून है यह आपको अपने शरीर से अलग करता है और अपनी आत्मा को एक योद्धा में परिवर्तित करता है। यह बांह के झूलों से बहुत अधिक है और "stomp"।
  • "krumping" बच्चों को सड़क से दूर रखें अब आपके लिए एक नारा है! इसका मकसद पहले नजदीक पर दिखाई देने से बहुत अधिक है। यह एक जीवन शैली है, सोच का एक तरीका है और हो रहा है
  • 3
    संगीत महसूस करो यह करने के लिए कहने के बिना जाना चाहिए "krumping", आपको समय लगता है और ताल महसूस करने में सक्षम होना चाहिए। यह न केवल आवश्यक है कि आप लय का पालन कर सकते हैं, लेकिन यह भी विकास, विकास, अपनी शक्ति का व्यक्तित्व कब और जब इसे विकसित करना जारी रखने का ज्ञान प्राप्त होता है। एक टुकड़ा खोजें जो आप वास्तव में पसंद करते हैं और इसे अपने हाथ की पीठ की तरह जानते हैं।
  • 4
    एक परिवार का हिस्सा महसूस करें की सुंदरता का हिस्सा "krumping" यह पारिवारिक मानसिकता है जो प्रेरित करती है यदि आप एक समूह दर्ज करते हैं जहां हर कोई है "हथियाना", उस लिंक को तोड़ा नहीं जा सकता। आप और जो लोग आपके साथ हैं, व्यक्तिगत अभिव्यक्ति और कलात्मक स्वतंत्रता के आधार पर अपना स्वयं का स्वर्ग बनाएँ आप अन्य लोगों को न्याय नहीं करेंगे, लेकिन जब वे नृत्य करते हैं तो जुनून उन्हें आक्रमण करते हुए देखते हैं।
  • यह सब के लिए, यह सिर्फ कौशल के बारे में नहीं है यदि आप इसे समझते हैं, तो आपके आस-पास के लोग इसे व्यक्त करने में सक्षम होंगे। यहां तक ​​कि अगर आपकी चालें महान नहीं हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। यदि आप इसे समझते हैं, तो यह स्वयं प्रकट होगा यदि आप सभी के बाद बेहतर महसूस करते हैं, तो यही महत्वपूर्ण है।
  • टिप्स

    • एक "चाल" यह अद्वितीय और प्रभावशाली कदम की एक श्रृंखला है किसी को इसे जगह पर कॉपी करने में सक्षम नहीं होना चाहिए
    • आक्रामक और अतिरंजित चालें एक अच्छा प्रभाव डालती हैं I
    • आत्मा को ऊपर ले जाने दें और आपके कदमों के अनुमोदन का प्रमाण पत्र प्राप्त होगा "krumping"।
    • भीड़ के सामने अपने आप को विश्वास करो!
    • बस अपने आप को व्यक्त करें और मज़े करो! एक बार मज़ा आना और अपना आत्मविश्वास विकसित करने के बाद, आप इसका आनंद लेंगे "krumping" और भी!

    चेतावनी

    • उन उपायों का अभ्यास न करें जिनके लिए आप प्रशिक्षित नहीं हैं। वे आपको एमएएम में ले आएंगे। या "मिड एयर मिस्टेक"
    • सुनिश्चित करें कि दूसरा जानता है कि आप डेल कर रहे हैं "krumping"। अन्यथा कोई व्यक्ति खुद को रक्त और घावों में ढँका सकता है।
    • कुछ भी मत करो जो आपको देखकर लोगों को डरा सकती है "krumping"। आप पुलिस को नहीं आने देना चाहते।
    • कुछ लड़कियों को पसंद नहीं है "krumping"। इसे ध्यान में रखें
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com