आरपीजी नृत्य कैसे करें

स्पंज बॉब का नृत्य बाल्टीमोर, मैरीलैंड में आविष्कार किया गया था, और आप आमतौर पर विशिष्ट गीतों वाले क्लबों में नृत्य करते थे "कॉफी पॉट (यह कलंक के लिए समय है)," 1991 कर्टिस जोन्स, या सबसे समकालीन द्वारा मारा "इसे रीमिक्स रखना" के- स्विफ्ट की कई लोग कहते हैं कि इस नृत्य में कार्टून चरित्र आरपीजी पैंट के साथ कुछ भी नहीं करना है, और वास्तव में चार्ल्सटन के समान है। किसी भी मामले में, यहां तक ​​कि अगर आपको ऐसा आरपीजी वीडियो नहीं मिल रहा है जो वास्तव में इस नृत्य करता है, तो आप अपने हाथों और पैरों से कुछ तेज चालें वास्तव में आरपीजी के नृत्य के आंदोलन को याद करते हैं। जो भी उसका मूल है, आरपीजी का नृत्य मज़ेदार और आसान है। चरण 1 के साथ पहला कदम उठाएं

सामग्री

कदम

द द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
1
अपने दाएं घुटने के पीछे अपने बाएं पैर को पुश करें अपने बाएं पैर को बढ़ाएं और इसे अपने घुटने के ठीक पीछे दबाएं, ताकि आप संख्या चार का आकार ले सकें। अपने दाहिने पैर पर संतुलित रहें इस स्थिति के बारे में सोचो जो आप रखेंगे यदि आप फर्श पर बैठे होते हैं, सिवाय इसके कि आप केवल एक पैर दूसरे के बाद झुका रहे हैं, इस मामले में।
  • आप बाएं के बजाय अपने दाहिने पैर से इस नृत्य चरण को भी शुरू कर सकते हैं। जब तक आप अन्य लोगों के साथ अपने कदमों का समन्वय नहीं कर रहे हों तब तक कोई फर्क नहीं पड़ता
  • द डोप द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 6
    2
    अपने बाएं पैर से इसे बाहर निकालें दाहिने घुटने के पीछे एक बार अपने बाएं पैर को धकेलने के बाद, यह बायीं तरफ किक करें, जिससे कि जमीन के एकमात्र हिस्से को जमीन से थोड़ा ऊपर उठाया जा सके। इस कदम को करते समय, अपने दाहिने पैर से थोड़ा ऊपर की तरफ कूदो आपको एक लंबी छलांग लगाने की जरूरत नहीं है, केवल कुछ सेंटीमीटर इस मार्ग को अच्छी तरह से जानने के लिए समन्वय और अभ्यास का थोड़ा सा लगता है।
  • द द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने बाएं घुटने के पीछे अपना दाहिना पैर पुश करें सुनिश्चित करें कि आपने अपना बाएं पैर जमीन पर रखा है जबकि अपना दाहिना पैर उठाया है। आपको अपने बाएं पैर के साथ पहले से ही किया गया आंदोलन को कॉपी करना होगा जब आप यह कदम उठाते हैं तो संतुलन रखें।



  • द द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने दाहिने पैर से किक लें जैसा कि आप अपने बाएं पैर के साथ किया था, इसे जमीन से थोड़ा ऊपर उठाया। सुनिश्चित करें कि आप अपने बाएं पैर के साथ कूद गए यह आंदोलन, दोनों पक्षों के लिए किया जाता है, अनिवार्य रूप से आपको एक ही स्थान पर रहता है, जबकि आरपीजी के नृत्य को करना जारी रखता है।
  • द द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    5
    तेजी से चलना शुरू करें इस 4-चरणीय नृत्य को तेजी से और तेजी से आगे बढ़ने तक जारी रखें जब तक कि आप यह नहीं देख सकें कि आप अपने पैरों से क्या कर रहे हैं। आनन्द का एक हिस्सा तेजी से बनना है और अपने नृत्य कदमों को प्रदर्शित करना है। यह आपको परिपूर्ण करने के लिए व्यायाम लेगा
  • यदि आप वास्तव में ढीले करना चाहते हैं, तो आपको हर समय एक ही स्थान पर रहने की जरूरत नहीं है। कमरे में घूमो, आरपीजी बनाते समय बारी, या चारों ओर घूमने और फिर भी खड़े रहने के बीच वैकल्पिक।
  • द द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने हाथों को भी ले जाएं यहां तक ​​कि अगर हाथों से स्पेश बॉब के नृत्य को करने के लिए कोई विशेष कदम नहीं है, तो उन्हें मिश्रण में जोड़कर लय और मजेदार लाया जा सकता है। सबसे आसान बात आप कर सकते हैं, अपने हाथों को अपने दिमाग में ले जायें, अपने केंद्र की ओर (आप उन्हें और अधिक जोर देने के लिए पार कर सकते हैं) जब आप पैर को अंदर से धकेलते हैं और फिर जब आप इसे बाहर निकालते हैं, तो अपना हाथ ले जाएं `बाहर, तुम्हारे सामने हथेलियों के साथ
  • आप केवल उठाए हुए पैर के सामने हाथ को स्थानांतरित कर सकते हैं, और पैरों की आवाजाही के साथ बारी-बारी से दूसरे पक्ष को किनारे पर ले जा सकते हैं।
  • अपने पैरों पर और अधिक ध्यान आकर्षित करने के लिए आप अपने हाथों को अपनी छाती के करीब रख सकते हैं।
  • टिप्स

    • सबसे पहले, बहुत तेजी से मत जाओ, अच्छा और शांतिपूर्वक करना बेहतर है, आंदोलनों को दोहराते रहना जारी रखें। जैसे ही आप सीखें कि यह कैसे करना है, तेज़ी से चलना शुरू करें।
    • हार न दें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com