`टैर्कल` को कैसे डांस करें

यद्यपि Twerk बीस वर्षों के आसपास रहा है, क्योंकि माइली साइरस ने इसे एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स में 2013 में खींचा, यह एक वास्तविक उन्माद बन गया है। इस नृत्य कदम के मजबूत बिंदु बट है, श्रोणि और शरीर के आंदोलन को बढ़ाते हुए। कुछ युवा लोग सोचते हैं कि "twerk" यह अजीब है, कुछ यह सिर्फ अजीब है, लेकिन यह निश्चित रूप से आज के नृत्य संस्कृति का हिस्सा बन गया है। नवीनतम रुझानों के साथ रहें और इन सरल चरणों का अनुसरण करके इसे करने के लिए विभिन्न तरीकों से जानें।

कदम

विधि 1

फूहड़ & शेक टर्क
1
स्थिति में जाओ "स्क्वाट"। अपने आप को बहुत कम मत करो, लेकिन स्थिर होना और आसानी से संतुलन बनाए रखने के लिए पर्याप्त है। अपने घुटनों को चोट से बचने के लिए अपने घुटनों को अपने पैर की अंगूठे से वापस रखने की कोशिश करें अपने पैरों को अलग रखें, अपने पैरों को बाहर का सामना करना। इससे आपकी शुरूआत में आपकी शेष राशि खोने में आपकी मदद मिलेगी। यह टावरक नृत्य करने का सबसे आम तरीका है, और कम से कम उत्तेजक।
  • सही ताल चुनें और अभ्यास शुरू! आप शुरुआत में धीरे-धीरे चलकर, बुनियादी आंदोलनों को जानने के लिए, और एक बार जब आप इसे मास्टर करना शुरू कर सकते हैं, तब से शुरू कर सकते हैं।
  • 2
    अपने बट बाहर रखो। उसी स्थिति को ले लो, जिसे आपको कुर्सी पर बैठना पड़ेगा: आपका बट मुख्य आकर्षण होना चाहिए। अपने कूल्हों पर अपने घुटनों को झुकाव और अपने हाथ रखने के लिए सावधान रहें सीधे शरीर के ऊपरी हिस्से को रखें और आगे बढ़ें। टेवरक को अच्छी तरह से नृत्य करने के लिए मैदान पर देखने की कोई ज़रूरत नहीं है
  • जब आप अपना बट डालते हैं, तो आप 45 डिग्री के बारे में आगे बढ़ सकते हैं, पैरों की युक्तियों पर वज़न बदल सकते हैं, जैसा कि तथाकथित "माईले टार्क"। यदि आप थोड़ा कम परिवादात्मक होना चाहते हैं, तो बस कम आगे झुकें और अपनी पीठ को अधिक सीधे रखें।
  • 3
    अपनी आगे और आगे बढ़ें आप Twerk नाच जबकि उसके कूल्हों पर अपने हाथों को रखने के हैं, तो आप पुश करना चाहिए अपने अंगूठे त्रिकास्थि के रूप में आप आगे बढ़ने के लिए, अपने कूल्हों के साथ आंदोलन के साथ। जब आप अपनी पीठ को स्थानांतरित करते हैं, तो अपने कूल्हों को अपनी दूसरी उंगलियों से धकेलने में मदद करें। आप नृत्य करने के लिए Twerk अपने हाथ नहीं लाना चाहते हैं, तो आप आप के सामने अपनी बाहों को बढ़ा सकते हैं, उन्हें मंजिल तक एक दूसरे को और समानांतर के पास पकड़े, धीरे ondeggiandole जबकि नृत्य।
  • के लिए "माईले टार्क" आप जल्दी से बढ़ना चाहिए उसके कूल्हों की ओर से पक्ष को, सामान्य Twerk के लिए, सीट ऊपर और नीचे ले जाते हैं, और अधिक या बेहतर परिणाम के लिए धनुषाकार वापस कम के साथ होगा। चिंता मत करो अगर आपके पास कोई बड़ा बट नहीं है, तो कोई भी इस आंदोलन को संचालित कर सकता है!
  • चाबी शरीर के कुछ हिस्सों को अलग करना है निचले हिस्से को आगे बढ़ते समय ऊपरी हिस्से को स्थिर रखने की कोशिश करें
  • आप अपने हाथों को आगे रखकर, पक्ष के लिए खोल सकते हैं या अपने कूल्हों के पीछे आराम कर सकते हैं।
  • आप खुद को थोड़ा और भी कम कर सकते हैं अपने हाथों को अपने घुटनों पर डाल कर, अपनी अंगुलियों को एक-दूसरे पर इशारा करते हुए, अपनी कलाई को बाहरी रूप से मोड़कर और अपने बट को मिलाते हुए, अपने हाथों से अपने आप को मदद करना।
  • यदि आप वास्तव में इस पद्धति के लिए जाते हैं, तो यह अब माइली की प्रसिद्ध अभिव्यक्ति की नकल करता है
  • विधि 2

    वॉल टर्क (दीवार पर)
    1
    एक ठोस दीवार से करीब आधा मीटर खड़े रहें। अपनी पीठ को दीवार पर रखें, लेकिन करीब से पर्याप्त है कि आप इसे परिधीय दृष्टि से देख सकते हैं यह टावरक नृत्य करने का सबसे आकर्षक तरीका है कुछ अतिरिक्त पेय के बाद ट्रैक पर खुद को फेंक न दें, क्योंकि आप निश्चित रूप से गिरेंगे। वॉल टर्वेक की कोशिश करने के लिए, आपको पहले से ही अपने कौशल के बारे में बहुत कुछ पता होना चाहिए। ये शुरुआती कदम नहीं हैं ।
    • ऊपरी शरीर में आपको बहुत ताकत की आवश्यकता होती है और इस प्रकार के टर्वेक को करने में सक्षम होने के लिए एक अच्छा समन्वय।



  • 2
    अपने हाथ जमीन पर रखो सुनिश्चित करें कि आपके पास अच्छी पकड़ है, क्योंकि आपको अपने पैरों को बिना गिरने वाले दीवार पर रखना होगा। शरीर को संतुलन बनाने में आपकी सहायता करने के लिए अपने हाथों को पूरी तरह से जमीन पर आराम करना चाहिए। अपने पैरों को उठाने में आसान बनाने के लिए अपना नीचे ऊपर खींचें हाथ पैरों के सामने लगभग 30 सेंटीमीटर होना चाहिए, और कंधे की ऊंचाई पर खुल जाएगा। एक बार जब आप ठीक से आराम कर रहे हैं, तो अपने हाथों के पैरों के वजन को अपने हाथों पर ले जाएं।
  • ऊर्ध्वाधर करने के लिए शरीर के सभी ऊपरी हिस्से को पर्याप्त रूप से स्थिति में होना चाहिए। उंगलियों को आगे की ओर इंगित करना चाहिए
  • 3
    दीवार पर अपने पैरों को अपने घुटनों के झुके के साथ ले जाओ, जैसा कि आप अपने नीचे ले जाएँ एक पैर से शुरू करो, इसे दीवार पर रखो जब तक आप स्थिर महसूस न करें, फिर दूसरे को स्थानांतरित करें पैरों को फैलाना चाहिए, कूल्हों से लगभग 30 सेमी के पैर। अपने पैर की उंगलियों को दृढ़ता से दीवार पर रखो और आगे पीछे पीछे आंदोलन का अभ्यास करें, जो विशिष्ट Twerk आंदोलन का निर्माण करते हैं निचले हिस्से को आगे बढ़ाने के दौरान अपने हाथ और ऊपरी शरीर को रखें (जो अधिक रहेंगे!) आप इन चालों के एक प्रकार के रूप में सोच सकते हैं "टावरके हाथों पर मैदान" - केवल अंतर के साथ कि आप दीवार के खिलाफ झुकाव कर रहे हैं
  • आपको तीस सेकंड की दीवार पर रहने का लक्ष्य होना चाहिए, शायद एक मिनट या एक छोटे गीत की अवधि, लेकिन याद रखें कि कुछ समय बाद आपके हाथ और कंधे को चोट लगी होगी।
  • यह एक दूसरे व्यक्ति को शामिल करने का शानदार अवसर भी हो सकता है जो आपके कौशल को दिखाने के लिए आप में शामिल होना चाहता है।
  • सावधानी से नीचे उतरना सुनिश्चित करें एक बार में एक पैर के साथ आगे बढ़ें आप टेर्कक को जारी रख सकते हैं "ग्राउंड पर हाथ", या आप में Miley को नया जीवन देने से पहले बस एक छोटी सी ब्रेक ले लो।
  • विधि 3

    ग्राउंड टेवरक पर हाथ (ग्राउंड पर हाथों से)
    1
    अपने पैरों के साथ समानांतर और थोड़ा अलग खड़े हो जाओ धक्का आगे और पैरों का सामना करना पड़ना सुनिश्चित करें। कूल्हों पर दैहिक यदि वे बहुत करीब हैं, तो उचित टीवरक करने के लिए नीचे झुकना मुश्किल होगा।
  • 2
    अपने हाथ जमीन पर रखो जैसा कि आप कम करते हैं, वैसे ही अपने पैर की उंगलियों को बाहर कर दें आप अपने पैरों को थोड़ा मोटा रख सकते हैं और सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप कम से कम अपनी उंगलियों के साथ जमीन को स्पर्श करें। यदि आप अधिक लचीला हैं, तो कोई आपको जमीन पर अपने हथेलियों को आराम से नहीं रोक देगा - यह आपकी शेष राशि को बनाए रखने में आपकी सहायता करेगा।
  • 3
    अपने गधे को बाहर निकालो फ्लेक्स और पैरों को तुरंत फैलाना, निष्पादन के दौरान गधे के आंदोलन को तेज करना। संगीत की ताल का पालन करें जब आप चालें तब भी आप अपने बट को हिला सकते हैं सामान्य टार्कक को करने के लिए, अपनी पीठ को अपने बट को ऊपर और नीचे की ओर ले जाने दें। मिली टार्क के लिए, जल्दी से कूल्हों को दाएं से बाएं हाथ से हिलाएं
  • टिप्स

    • जब आप ऐसा करते हैं "वॉल टर्वेक"गिरने के लिए सावधान रहें!
    • `Elastam` में शॉर्ट्स या शॉर्ट्स पहनें, कुछ ऐसा जो आपके नीचे पर प्रकाश डाला।
    • जींस या अन्य तंग कपड़े नहीं पहनें जो आपके बट को स्वतंत्र रूप से लहराते हुए रोक देगा।
    • जब आप ऐसा करते हैं "वॉल टर्वेक" अपने बालों से संबंध रखता है, ताकि यह आपके चेहरे पर गिर न जाए।
    • याद रखें जब आप टारक को अपनी कब्र याद रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com