हार्लेम शेक शैली वीडियो कैसे बनाएं

क्या आप हार्लेम शेक के इतिहास को भी दर्ज करना चाहते हैं? यहाँ एक सरल और प्रभावी मार्गदर्शक है जो आपको एक सही हार्लेम शेक शैली वीडियो बनाने की अनुमति देगा।

कदम

मेक अ हार्लेम शेक विडियो चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक व्यक्ति का चयन करें जो मुखौटा पहनता है और लगभग 15 सेकंड के लिए अकेले नृत्य करता है यह गीत की ताल के लिए आवश्यक समय धीरे-धीरे बढ़ता है और फिर गिरता है। आसपास के क्षेत्र में लोगों को नकाबपोश नर्तक के लिए कोई ध्यान नहीं देना चाहिए और उनकी गतिविधियों को चुप्पी और शांत में जारी रखना चाहिए।
  • मेक अ हार्लेम शेक विडियो चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2



    उसी जगह में, वह एक और 15 सेकंड का वीडियो रिकॉर्ड करता है जिसमें हर कोई नाच रहा है। लोगों को पूरी तरह से नृत्य में शामिल होना होगा, उतना ही उनका प्रदर्शन पागल हो जाएगा, बेहतर परिणाम अंतिम परिणाम होगा। वेशभूषा और मंच फर्नीचर का व्यापक उपयोग सुझाया गया है।
  • वीडियो को और अधिक अनूठा बनाने के लिए, विविधता पर ध्यान केंद्रित करें। दो लोगों को उसी तरह नृत्य नहीं करना चाहिए, और आपको अलग-अलग परिस्थितियों को बनाना होगा। उदाहरण के लिए, एक आदमी फर्श पर एक कीड़ा की तरह क्रॉल कर सकता है, जबकि अन्य लोग टेबल पर नृत्य करते हैं। आपके वीडियो की गुणवत्ता विशेष रूप से ब्याज और मजेदार पर निर्भर करती है जो इसे उत्पन्न करेगी।
  • मेक अ हार्लेम शेक विडियो चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    दो वीडियो को माउंट करें और डीजे बाउर द्वारा "हार्लेम शेक" के पहले 30 सेकंड्स के साथ पूरी तरह से इसे दोहराएं। एकान्त नर्तकी का वीडियो तब तक खेला जाना चाहिए जब तक गीत "हार्लेम शेक करना" कहेंगे, उस बिंदु पर आपको उस प्रत्येक को पुन: पेश करना होगा जिसमें सभी नाच रहे हैं। दूसरा वीडियो 15 सेकंड तक चलना चाहिए, जब गायन शेर के गर्जन को पुन: पेश करता है। इस बिंदु पर वीडियो का अंत होना चाहिए
  • मेक अ हार्लेम शेक विडियो चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने परिवर्तनों को बचाएं और दुनिया के साथ अपना "हार्लेम शेक" शैली वीडियो साझा करें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com