कैसे हार्मम शेक बनाने के लिए

क्या आपने कभी सोचा है कि इंटरनेट लूट कैसे नाच रहा है? हार्लेम शेक

? अगर आपने पूछा, तो आप सही जगह पर हैं! चलो, चलें - अपने दादा के द्वितीय विश्व युद्ध के हेलमेट और एक केला के आकार की पोशाक उठाओ! यह शुरू होता है!

कदम

विधि 1

एक शानदार हार्लेम शेक शैली वीडियो बनाओ
द हार्लेम शेक चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
एक असाधारण सेटिंग खोजें हार्लेम शेक की खूबसूरती यह है कि इसे किसी के साथ कहीं भी किया जा सकता है (यह वास्तव में उन लोगों के साथ भी बेहतर है, जो न नृत्य करते हैं)। जितना अधिक असाधारण सेटिंग, उतना अधिक असाधारण परिणाम।
  • केवल उन स्थानों पर आयोजित करने के लिए सीमित है जहां ऐसा करना कानूनी है (हालांकि यह एक हवाई जहाज पर किया गया था)। यदि आप इसे एक सुरुचिपूर्ण फ्रेंच रेस्तरां या रसायन विज्ञान के सबक के मध्य में कर सकते हैं, तो यह शीर्ष पर है। इसे संक्षेप में करें, जहां उसे कोई उम्मीद नहीं है
  • द हार्लेम शेक स्टेप 2 नाम वाली छवि
    2
    लोगों के एक समूह को एक साथ रखो उन्हें अव्यवस्थित होना चाहिए और सेटिंग के अनुरूप होना चाहिए। कुछ लोगों को पर्याप्त है, लेकिन आपको कम से कम आधा दर्जन से बेहतर प्रभाव मिलेगा। लोगों की संख्या जो भी हो, उन्हें आकस्मिक लगें।
  • आपका समूह अधिक विविधतापूर्ण है, परिणाम बेहतर होगा। क्या आपके पास एक मित्र ब्रेकडेंस नाच रहा है? बढ़िया। क्या आपके पास एक दोस्त है जिसे आपको इस वीडियो में शामिल होने के लिए भुगतान करना है, लेकिन जब वह एक रूसी नर्तक की नकल से शुरू होता है, तो हर कोई अवाक हो जाता है? बेहतर अभी तक ... क्या आपके पास एक आर्मडिलो पोशाक के साथ एक दोस्त है? वेशभूषा बोलते हुए, अगले चरण पर जाएं ...
  • द डो हार्लेम शेक स्टेप 3 नामक छवि
    3
    एक विचित्र परिधान प्राप्त करें ठीक है, आप और आपके दोस्तों आप को पूरा करने और आप सिर्फ मनोरंजन के लिए हार्लेम शेक करना चाहते हैं, तो आप सिर्फ अपने पजामा पर रख दिया और अपने सबसे अच्छे कर सकते हैं। लेकिन अगर आप यूट्यूब पर महान प्रसिद्धि के लिए लक्ष्य कर रहे हैं, तो यह शानदार से अधिक होना चाहिए। एक विशेष रूप से "देखो" सबसे अच्छी बात है, लेकिन ध्यान आकर्षित करने वाला कुछ भी ठीक हो जाएगा।
  • अधिकांश वीडियो में, प्रत्येक व्यक्ति की एक विशिष्ट पहचान होती है। एक लड़के को पृष्ठभूमि में एक गोरिल्ला के रूप में पहना जाता है, जो हास्यास्पद दिखने के लिए सबसे अच्छा करता है, गैंगस्टर क्या करता है जब हर कोई बाहर निकलता है, और दूसरा, जो किसी कारण से, सोचा कि यह अपने बेल्ट को हिलाकर अच्छा विचार था उसके पैंट जमीन पर गिरने के दौरान उसके सिर के आसपास जो भी आप चुनते हैं, उसे विशेष बनाएं!
  • लेकिन रिकॉर्डिंग के लिए, यह सामान्य कपड़े में शुरू होता है - या सेटिंग के अनुरूप किसी भी अन्य तरीके से। कुंजी पूरी तरह से संदर्भ में एकीकृत शुरू करने के लिए है, और फिर बूम! उत्तेजित थे। ताल में पकड़े जाओ यहां और वहां चलें
  • द डो हार्लेम शेक चरण 4 नामक छवि
    4
    डीजे बॉउर की "हार्लेम शेक" संगीत शुरू करें कुछ ही क्षणों के बाद, एक व्यक्ति को नृत्य करना शुरू करना चाहिए। सिद्धांत रूप में, सब कुछ स्क्रीन के बाईं ओर से शुरू होगा, और फिर दाएं पर ले जाएँ अधिकतर व्याख्याओं में, आप किसी प्रकार की टोपी या मुखौटा पहनते हैं - रचनात्मकता के लिए जगह छोड़ते हैं।
  • हेलमेट, एक स्की मुखौटा, एक टर्की मुखौटा - सब कुछ ठीक है। और इसे समझने की ज़रूरत नहीं है वास्तव में, यह अजनबी है, बेहतर यह है। यहां तक ​​कि सिर्फ अपनी आंखों को कवर ठीक है।
  • द हार्लेम शेक चरण 5 द डॉट द इमेज
    5
    जब बचना शुरू होती है, तो सभी को नृत्य करना शुरू करना चाहिए। और के लिए "नृत्य" इसका अर्थ है कि जिस तरह से हम इसे पसंद करते हैं, उसमें बेतहाशा कार्य करना। वीडियो का लक्ष्य सुंदर दिखना नहीं है या टिपटोस पर समय पर जाना है। जो कुछ भी आप चाहते हैं वह तब तक करें जब तक कि सब कुछ ऊर्जा से भरा हुआ हो और संगीत के प्रकार में फिट हो।
  • शर्मीली मत बनो नृत्य करें जैसे कि कोई भी नहीं देखना है आप अपनी आंखों को भी बंद कर सकते हैं ताकि आप अपने आसपास के लोगों को नहीं देख सकें। यदि आप हमेशा मिरगी बरामदगी या आक्रमण करने का ढोंग करना चाहते हैं, तो यह आपके मौका है! आप इस क्षण के लिए इंतजार कर रहे हैं, है ना?
  • अधिकांश वीडियो में, शुरुआत और क्षण के बीच एक स्पष्ट अंतर होता है जब हर कोई परिधान पहन रहा था। आपको यह सब करने के लिए एक वीडियो पेशेवर होना जरूरी नहीं है
  • यह हिस्सा है जब वहाँ कोई है जो खुद को पक्ष पर गिर की सुविधा देता है एक लड़की जो बाल वापस जाने रहता है, और नीचे है कि एक विशाल गिलहरी सूट के साथ एक बिजली के झटके की नकल करता पर किसी और को है। संभवतया आपके पास एक मित्र होगा जो एक जगह में अभी भी रहने और धमकाने के साथ सिर हिलाने पर ज़ोर देता है। प्रत्येक समूह में एक है
  • द हार्लेम शेक चरण 6 डॉट द इमेज
    6



    लगभग 45 सेकंड में वीडियो बंद करें कारण हार्लेम शेक तो फैशनेबल है में से एक [, ध्यान घाटे विकार जोड़ें, जिस तरह से यह हमारी पीढ़ी परिभाषित किया जाता है] है, क्योंकि पीढ़ी जोड़ें, आप इसे संभाल कर सकते हैं। यह तेज है और सीधे बिंदु पर जाता है अगर मैंने एक लंबा वीडियो बनाया है, तो यह दोहराएगा और उबाऊ हो जाएगा। आप भी, कब तक आप वास्तव में रहना चाहते हैं और अपने आप को देखने के लिए जब आप एक मिर्गी का जब्ती है?
  • विधि 2

    हार्लेम शेक की मूल चाल बनाएं
    द हार्लेम शेक चरण 7 का शीर्षक चित्र
    1
    अपने कंधों को उठाएं, पहले एक और फिर दूसरा, बाएं और दाएं प्रत्येक उपाय पर, एक कंधे को हिलाएं। "Agita" इसका मतलब है: अपने कंधे को ऊपर की ओर ले जाएं और फिर बाहर की ओर से जल्दी से प्रत्येक कंधे आंदोलन के परिणामस्वरूप आपके बाकी शरीर को सुचारू रूप से चलना चाहिए - यह सिर्फ कंधे की तरह ही नहीं है
    • आपको अपने कंधों को लगभग मेहराब को स्थानांतरित करना पड़ता है, अंदर से शुरू होने के बाद उन्हें बाहर निकालना होता है जब आप अपने बाएं कंधे को उठाते हैं, तो आपकी दाहिनी ओर बाहर निकल जाना चाहिए आपके कूल्हों को कंधे के आंदोलन का सिर्फ एक अंश का एक अंश का अनुसरण करना चाहिए
  • द हार्लेम शेक चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अब ये सभी तीन चाल के समूह में करें यदि आप पहले अपने बाएं कंधे को उठा रहे हैं, बाएं, दाएं, बाएं बनायें फिर सही, बाएं, दाएं करें। यदि आप 4/4 संगीत के साथ काम कर रहे हैं, तो उदाहरण के लिए, न्यूनतम, या पहली तिमाही का सेट और दूसरी तिमाही का उपयोग करें।
  • फिर तेज़ और तेज़ी से जाने की कोशिश करें इलेक्ट्रो डांस म्यूजिक बहुत, बहुत तेज़ और रखरखाव का समय बिल्कुल आवश्यक हो सकता है।
  • द हार्लेम शेक चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने हथियारों का उपयोग करना शुरू करें जब आप अपने कंधों को बढ़ाते हैं, तो आपके हथियारों को कोहनी में झुका जाना चाहिए, इसके विपरीत किनारों और हाथ विपरीत दिशा में जा रहे हैं। इसलिए, जब आप बाईं तरफ बढ़ते हैं, तो आपके हाथ सही पर जाते हैं। जब आप दाहिनी ओर उठते हैं, तो अपनी बाहों को बाईं तरफ फेंक दो। मुंह के आकार में अपने हाथ रखें, उन्हें निचोड़ने के बिना।
  • जब आप एक कंधे बढ़ाते हैं, तो यह आपकी मुट्ठी को थोड़ा ऊपर उठाता है। एक व्यापक आंदोलन बनाने के लिए, दूसरे कंधे को थोड़ी सी कम स्थानांतरित करें। जब आप अपने हथियार जोड़ते हैं, तो यह स्थिति देखने के लिए विशेष रूप से सुंदर होती है और आपको अधिक आराम करने की अनुमति देती है। इसलिए आपके हथियार थोड़ा अलग स्तरों पर होंगे।
  • द हार्लेम शेक स्टेप 10 नाम वाली छवि
    4
    कुछ व्यक्तित्व जोड़ें उसी बुनियादी आंदोलनों को ध्यान में रखते हुए (यानी कंधों और हथियार को विपरीत दिशा में उठाना), आप जितना चाहें उतना बनाओ। कंधे के स्तर पर या अपने सिर से ऊपर अपने हथियार ले जाएँ संगीत की हरा के लिए एक हाथ आंदोलन जोड़ें (नकारात्मक ऊर्जा से छुटकारा पाने के लिए, हो सकता है?) सब कुछ बेहतर बनाने के लिए यह हमेशा हार्लेम शेक है!
  • जब आप 4/4 संगीत (अधिकांश गीतों की तरह) के साथ काम कर रहे होते हैं, तो 3 और 3 चाल के बीच स्विच करें (चाल, स्थानांतरित, 1 ऊपर बढ़ें और 2, 3 और 4) 2 में आंदोलन के साथ (चाल, 5 पर चलें, 6) अंत में आपको 1 से पांच बार अपने कंधों को स्थानांतरित करना चाहिए और 2, 3, 4 और पांच बार 5, ई, 6, 7, 8
  • द हार्लेम शेक चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    पता है कि सब कुछ वीडियो के मूल फैशन से अलग है। बस हाल ही की घटना यूट्यूब, तुम क्या अपने मित्रों को कह सकते हैं के बावजूद नहीं है - 80 के दशक `हार्लेम शेक नृत्य का एक प्रकार है कि वापस करने के लिए तारीखें है`। मूल फैशन का अर्थ है कि आप बेतहाशा नृत्य करते हैं और नृत्य के इस तरीके से कुछ नहीं करना है
  • हालांकि, अगर आप वास्तव में रचनात्मक बनना चाहते हैं, तो हार्लेम शेक नृत्य करें, जब आप हार्लेम शेक वीडियो कर रहे हैं केवल कुछ लोग समझेंगे कि आप क्या कर रहे हैं, लेकिन वे इसकी सराहना करेंगे!
  • टिप्स

    • अजनबी पोशाक है, बेहतर है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com