सभ्यता में कैसे जीतें 3

सिड मायर का सभ्यता 3

यह खेलने के लिए पहले से ही कठिन है, और जीत पाने में और भी मुश्किल है! हालांकि इस बारी-आधारित सभ्यता अनुकरण खेल ने कई पुरस्कार जीते हैं, फिर भी आपको बर्बरियों, प्रतिद्वंद्वी राष्ट्रों, दंगों, आश्चर्यजनक हमलों और बीमारियों से लड़ना होगा। यदि आप खेलना चाहते हैं क्योंकि आपको सभी दिशाओं से हमला किया जाता है, या क्योंकि आपके पूरे मैप पर केवल तीन शहर हैं, तो डरना मत, क्योंकि यह लेख आपको सिखाना होगा कि कैसे जीतें!

कदम

छवि पर सभ्यता में जीत 3 चरण 1
1
यदि आप शुरुआत कर रहे हैं, तो सरलतम कठिनाई स्तर पर एक गेम बनाएं आप अनुभव के साथ सबसे कठिन स्तर पर जा सकते हैं 4-6 कंप्यूटर विरोधियों के साथ खेल बनाएं - इस तरह से आप कूटनीतिक जीत, गठजोड़ और व्यापार को आसानी से जीत सकते हैं। एकमात्र अन्य सेटिंग जिसे आप से संबंधित होना चाहिए, वह दुनिया का चयन है (एक गोंडवनलैंड, महाद्वीपों या द्वीपों में से) सबसे अच्छा नक्शे, गोंडवानालैंड या महाद्वीपों रहे हैं, क्योंकि द्वीप समूह में नक्शा आप भी नेविगेशन और समुद्र यात्राओं, जो ज्यादा भूमि आंदोलनों पर की तुलना में अधिक जटिल हैं की देखभाल करने की आवश्यकता होगी। आपको यह भी चुनना होगा कि किस देश का उपयोग करना है। यहां तक ​​कि अगर आप इस रणनीति का पालन करके सभी दौड़ के साथ खेल सकते हैं और जीत सकते हैं, तो अमेरिकियों की सबसे अच्छी सभ्यता है। वे मेहनती क्षमताओं (उनके कार्यकर्ताओं आधा खेल के लिए दो बार गति से निर्माण) और expansionists कौशल (खेल का एक नि: शुल्क एक्सप्लोरर शुरुआत है) है। अन्य अच्छे राष्ट्रों का उपयोग अंग्रेजी, इरकौइज़, रूस और ज़्यूलस हैं, जिनके समान लक्षण हैं। जर्मन भी उपयोगी हैं, क्योंकि वे वैज्ञानिक अनुसंधान में कुशल हैं, जो आपको नई तकनीक को और तेज़ी से विकसित करने की अनुमति देता है वे मेहनती भी हैं, और एक अच्छी विशेष इकाई है जो टैंक को बदल देती है।
  • सभ्यता 3 चरण 2 पर जीत शीर्षक वाली छवि
    2
    खेल शुरू करो आपका पहला काम एक पूंजी मिलना होगा। आम तौर पर आपका आबादकर्ता पहले से ही सही स्थान पर होगा, लेकिन कुछ मामलों में यह कुछ बक्से को स्थानांतरित करना आसान हो सकता है। जनजातीय शिविरों का पता लगाने के लिए किसी आबादकार का कभी इस्तेमाल न करें, क्योंकि वे बर्बरियों को शामिल कर सकते हैं जो आबादकार को मार डालेंगे।
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 3
    3
    अपनी सभ्यता के सलाहकारों से परिचित हो जाओ आप इसे स्क्रीन के शीर्ष बाएं कोने से एक्सेस कर सकते हैं और आपको सैन्य, राजनयिक, वैज्ञानिक और सांस्कृतिक व्यापार और आंकड़ों के बारे में जानकारी दे सकते हैं। खेल बारी आधारित है, इसलिए इस सुविधा का अध्ययन करने में बहुत समय व्यतीत करने की चिंता न करें (और शायद सिविकियोपीडिया भी, जो आपको खेल के नियम, सुधार और इकाइयों को समझने में मदद करता है)। आपको विज्ञान पर अपनी आय का लगभग 50-60% व्यय करना चाहिए (आप इस प्रतिशत को 70% तक बढ़ा सकते हैं जब आप एक नई तकनीक का विकास कर सकते हैं) और हमेशा 0% पर लक्जरी छोड़ दें, क्योंकि शहरों के सुधार के साथ विन्डर्स के साथ मिलकर काम करना नागरिकों की खुशी फिलहाल, आपकी सरकार तानाशाही होगी, लेकिन आप इसे जल्द ही बदल देंगे।
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 4
    4
    अपने एक्सप्लोरर के साथ एक्सप्लोर करें (संभालने के लिए कि आपने स्टार्टअप पर इस यूनिट को पेश करने वाले सभ्यताओं में से एक को चुना है)। यह उन क्षेत्रों को तलाशने के लिए उपयोग किया जा सकता है जो भविष्य में उपनिवेश स्थापित करेंगे, विरोधियों से संपर्क करें, और सबसे ऊपर, शिविरों का पता लगाने के लिए। यह बहुत महत्वपूर्ण है - गांव आपको धन, तकनीक, सैनिक और नक्शे प्रदान करते हैं। जीतने के लिए आपको कई शिविरों का पता लगाना होगा। खेल के पहले चरण के अंत में, आपको कम से कम कुछ योद्धाओं, तकनीकों, नक्शे और सोने मिलना चाहिए था।
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 5
    5
    राजधानी पर फोकस पहली बात आपको करना चाहिए, सेना की रक्षा के लिए राजधानी की रक्षा करना। एक बार जब आप इस कार्य को पूरा कर लें, तो आपको एक आबादकार बनाने की आवश्यकता होगी, क्योंकि तब आप दीर्घकालिक परियोजनाओं पर आगे बढ़ेंगे, जिसके लिए आपको पूंजी की आवश्यकता होगी। एक बार जब आप आबादकार बना लेते हैं, तो पास के एक शहर का निर्माण करें (आपको तलाश करनी चाहिए और एक आदर्श जगह मिलनी चाहिए) और आप राजधानी में अद्भुत निर्माण शुरू कर सकते हैं। यह दूसरा शहर वास्तव में एक बहन शहर होगा, जिसमें से आपको कुछ श्रमिकों को बनाना चाहिए, शायद कुछ योद्धाओं और अंत में, चक्र को दोहराने के लिए एक अन्य आबादकार।
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 6
    6
    अपने वैज्ञानिक सलाहकार से परामर्श करके नई तकनीकों की खोज करें। अनुसंधान और साहित्य के लिए तत्काल खोजें - इस तरह आपको ग्रेट लाइब्रेरी तक पहुंच होगी, जो भविष्य की तकनीकी प्रगति की सुविधा प्रदान करता है। यदि आपके पास पहले से ही नहीं है, तो कांस्य कार्य करना खोजें। यह आप pikemen, जो खेल- के प्रारंभिक दौर में सबसे अच्छा रक्षकों हैं आप शहर में केवल एक की सेवा, योद्धाओं कि हमले में सबसे उपयोगी होते हैं के विपरीत करने के लिए पहुँच प्रदान करेगा। यद्यपि वे जरूरी नहीं कि सबसे उपयोगी तकनीकें हैं, आयरनवर्कर और व्हील, लोहे और घोड़े नक्शे पर दिखाई देते हैं, और भविष्य के शहरों का निर्माण करने के लिए यह उपयोगी हो सकता है (लौह एक बहुत ही महत्वपूर्ण संसाधन है और आपको इसे किसी भी कीमत पर जाना चाहिए )। यह शुरुआत आपको अच्छी तरह से शुरू करने की इजाजत देगी - ये तकनीकें सबसे ज़रूरी हैं, भले ही आप अन्य लोगों की खोज कर सकें जो आपको पसंद हैं।
  • छवि पर सभ्यता 3 पर विजय शीर्षक चरण 7
    7
    अद्भुत बनाएं इस चरण में, आपके पास ऐसी तकनीकें होनी चाहिए जो आपको पिरामिड और शायद कालीज़ीयम के निर्माण की अनुमति दें। अभी के लिए, कोलोसिअम के बारे में चिंता मत करो, क्योंकि आपके प्रतिद्वंद्वियों इसे बाद में ज्यादा देर तक नहीं बनाएगी और संभवतः समुद्र के पास शहर नहीं होगा। इसके बजाय, तुरंत पिरामिड का निर्माण शुरू करो! जैसे ही आप ऊपर वर्णित के रूप में पूंजी से आबादकार का निर्माण किया है, पिरामिड का निर्माण शुरू करते हैं। यह आश्चर्य जरूरी है क्योंकि यह महाद्वीप के हर शहर में आपको एक खलिहान की गारंटी देता है, जिसके परिणामस्वरूप आपको निर्माण नहीं करना पड़ेगा। इसके अलावा, एक तकनीक द्वारा पिरामिड को कभी भी अप्रचलित नहीं बनाया जाता है, इसलिए यह बोनस पूरे खेल में रहेगा। यदि आप उन्हें बनाते हैं, तो आपको यह भी पता नहीं लग सकता है कि आप एक खलिहान बना सकते हैं, क्योंकि वे सभी आपके लिए स्वचालित रूप से निर्मित होंगे। इस मेरविग्लिया के बाद, शहर के लिए सुधार के निर्माण के लिए पूंजी समर्पित करें और शायद एक और आश्चर्य के निर्माण से पहले एक आबादकार के निर्माण के लिए। यदि आप गाइड का पालन करते हैं, तो आपको ग्रेट लाइब्रेरी बनाने के लिए तकनीकों की होनी चाहिए। यह मेरविग्लिया आपको हर बार दो अन्य सभ्यताओं ने इसे खोजी है, तकनीक की गारंटी देता है। इसका मतलब यह है कि आप हमेशा अपने विरोधियों के साथ तकनीकी दृष्टि से देखेंगे। आप ओरेकल या कोलोसस चुन सकते हैं। आम तौर पर कॉलोसस आपकी सभ्यता के लिए एक स्वर्ण युग खोल देगा, क्योंकि इसका मार्गदर्शन गाइड द्वारा सुझाए गए सभ्यताओं पर है। जब आप इन आश्चर्यों को पूरा कर लेंगे, तो आप कुछ समय के लिए आराम कर सकते हैं और आपको मौका मिलने पर एक का निर्माण कर सकते हैं।
  • सभ्यता पर विजय जीतने वाली छवि 3 चरण 8
    8
    बसने की श्रृंखला जारी है। इसका मतलब यह है कि हर समय जब आप एक शहर बनाते हैं, सैनिकों को इसे कब्जा करने के बाद बनाने के बाद, आपको एक अन्य आबादकार का निर्माण करना चाहिए। और प्रक्रिया को दोहराएं। हर बार जब आप एक अच्छा संसाधन या एक महत्वपूर्ण विशेषता पाते हैं, तो शहर का निर्माण करें अन्य लोगों से बहुत दूर शहर का निर्माण न करें और अपने विरोधियों के पास कभी भी निर्माण न करें जब तक आप अपने क्षेत्र में अपनी अग्रिम रोकना नहीं चाहते। आदर्श शहर सिंचाई, कई मैदानों और घास के मैदान, संभवतः ढाल (जंगलों या पहाड़ों) के सूत्रों का कहना है, कुछ संसाधनों अनाज या पशुधन के रूप में इस तरह के लिए उपयोग किया है और कोई बाढ़ के मैदानों या जंगलों, जो रोग के प्रसार की सुविधा होनी चाहिए। याद रखें, शहरों की संख्या आपकी सफलता पर बहुत अधिक प्रभाव डालती है - यदि आपके पास एक आबादकार बनाने का मौका है, तो ऐसा करें
  • सभ्यता 3 पर विजय जीतने वाली छवि 3 चरण 9



    9
    अपने प्रतिद्वंद्वियों के साथ राजनयिक रहें, क्योंकि खेल के इन चरणों में युद्ध विनाशकारी होगा। यदि आपके पास पर्याप्त शहर है, तो आप अपने विरोधियों को, वह भी युद्ध की घोषणा करने डर हो जाएगा करने के लिए कर भुगतान से बचने के लिए सक्षम होना चाहिए। युद्ध में और व्यापार में भविष्य में आपको एक प्रतिद्वंद्वी नेताओं में से एक का भरोसेमंद दोस्त बनें। लेकिन नहीं चुनते देश की सबसे बड़ी और निश्चित रूप से नहीं सबसे कमजोर - इन चरम सीमाओं के बीच एक सभ्यता चुनें और यदि आप तय नहीं कर सकता, एक करीबी आप के लिए, कि असर हो जाएगा चुनते हैं जब dichiarerai युद्ध।
  • छवि पर सभ्यता पर जीत 3 चरण 10
    10
    श्रमिक बनाएं, जो गेम जीतेंगे। अमेरिकन श्रमिक खेल की पहली छमाही के लिए दोहरी गति पर काम करते हैं, इसलिए यदि आप चुनते हैं तो आप अपनी सभ्यता को जल्दी से शुरू कर सकेंगे। आपको प्रति शहर कम से कम एक या दो की आवश्यकता होगी, और कुछ का उपयोग करने के लिए सड़कों का निर्माण होगा। सुनिश्चित करें कि सभी शहर व्यापार से जुड़ा हुआ है और स्वचालित कार्यकर्ता नियंत्रण का उपयोग करें। जब आप अपने कर्मचारियों के साथ शहर के क्षेत्रों का विकास करते हैं, तो याद रखें कि उनके सुधार शहर के उत्पादन में काफी मदद करते हैं। शहर के हर बॉक्स में व्यापार का मार्ग होना चाहिए, सभी सादे या लॉन के बक्से को सिंचित किया जाना चाहिए और सभी पहाड़ों और पहाड़ियों में ढाल बनाने के लिए एक खान होना चाहिए। यदि जंगल में कई वन हैं, तो कुछ को काट लें- दो या तीन वनों से अधिक न होने की कोशिश करें
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 11
    11
    नागरिक अशांति पर ध्यान दें! वे एक शहर की वृद्धि को रोक सकते हैं, और अक्सर अधिक जनसंख्या के कारण हो सकते हैं अगर आप कर सकते हैं, गुस्से का स्तर कम रखने के लिए बसने और श्रमिकों को बनाने की कोशिश करें।
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 12
    12
    आगे बढ़ें। आपको एक महान स्थिति में होना चाहिए और आपको विज्ञान और संस्कृति में बहुत प्रगति होनी चाहिए थी जब तक आप Monarchia तक नहीं पहुंचें तब तक प्रौद्योगिकियों का विकास करें, ताकि आप सरकार के रूप को बदल सकें। शहर में सुधार के लिए, आपको अब के लिए कालीज़ीयम के निर्माण से बचना चाहिए, और अदालतों, मंदिरों, बाजारों और किताबों की दुकानों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। संस्कृति के स्तर को आगे बढ़ाने के द्वारा अपने क्षेत्र का विस्तार करने के लिए उपयोगी होगा, इसलिए चमत्कार का निर्माण करना जारी रखें!
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 13
    13
    मध्यकालीन युग दर्ज करें अब आप मज़ा आना शुरू कर देंगे तुरंत आविष्कार के लिए अनुसंधान समर्पित (लियोनार्डो की प्रयोगशाला आपको अपनी सैन्य शक्ति को बढ़ाने के लिए अनुमति देगा) और विशेष रूप से कैवलरी कैविलरी जीतने की कुंजी है - यह शूरवीर तक पहुंच देता है, जो लंबे समय तक सर्वश्रेष्ठ इकाई हैं। जैसे ही आप शूरवीरों तक पहुंच प्राप्त करते हैं, जितना संभव हो उतना बनाओ और प्रतिद्वंद्वी पर युद्ध की घोषणा करें। अपने पास किसी एक को चुनने की कोशिश न करें जो आपकी सीमाओं के कई शहर हैं।
  • छवि जिसका शीर्षक सभ्यता पर जीत 3 चरण 14
    14
    अपने प्रतिद्वंद्वियों पर हमला शुरू करें कुछ मामलों में आपके हमले कई करारों और संधियों के साथ एक विश्व युद्ध को ट्रिगर कर सकते हैं - यह सकारात्मक है, और जो करार आपने पहले किया है वह आपके लिए उपयोगी होगा। दुश्मन के इलाकों में अपने सैनिकों के साथ एक अभियान शुरू करने के लिए, आपको सबसे पहले हमला करना चाहिए। आप कई विकल्पों में से चुन सकते हैं, लेकिन आपके सवारों के साथ कई दिशाओं से एक दो या तीन आयामी हमले सबसे अच्छे हैं। क्लासिक दो-सिर वाले हमले के लिए, शूरवीरों को तीन समूहों में विभाजित करें। पहले समूह में कम से कम 3 राइडर्स शामिल होने चाहिए - शहरों को बचाने के लिए सैनिकों को पीछे छोड़ने से बचने के लिए आपको एक झटका लगाए जाने के लिए कमजोर सीमा पर उन्हें अलग-अलग बिंदुओं पर रखना होगा। उदाहरण के लिए, दूसरे समूह को उत्तर में जाना चाहिए, और कम से कम 10 या अधिक सवारों का निर्माण किया जाना चाहिए, जबकि दूसरे को हमला करने के लिए राज्य के दूर के हिस्से में जाना चाहिए, उदाहरण के लिए दक्षिण में यहां तक ​​कि अगर तीन शूरवीरों का एक समूह एक छोटे से शहर पर विजय प्राप्त कर सकता है, तो बड़े समूह आप प्रतिरोध से निपटने के लिए सेना छोड़ने की अनुमति देते हैं। इस बीच, आपको अपने शहरों से रिजर्व शूरवीरों को भेजना चाहिए। जैसे ही आप एक शहर पर कब्जा कर लेते हैं, अंदर कुछ शूरवीरों को छोड़ दें और तब तक इंतजार करें जब तक कि प्रतिरोध न खत्म हो जाए। फिर एक पिकमेन बनाएं और नाइट्स को स्थानांतरित करें। जब तक आप दुश्मन को पराजित नहीं करते हैं, तब तक इस प्रक्रिया को दोहराएं, फिर दूसरे दुश्मनों पर आगे बढ़ें जब आपके दुश्मनों को बारूद के बारे में पता चलता है तो यह रणनीति इतनी प्रभावी नहीं होगी, लेकिन आप उन्हें मस्सेचियों बनाने से रोकने के लिए अपनी खनिज जमाओं पर कब्जा कर सकते हैं।
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 15
    15
    अपनी सभ्यता के अनुसंधान और नियंत्रण के लिए जारी रखें। अर्थशास्त्र जैसी प्रौद्योगिकियों को जानें, जो आपको स्मिथ की वंडर कंपनी ऑफ कॉमर्स तक पहुंच प्रदान करता है जो सभी लाभ संवर्द्धन के लिए भुगतान करता है, एक बहुत ही उपयोगी बोनस। आप वॉल स्ट्रीट जैसे छोटे चमत्कार भी बना सकते हैं जो आपके ट्रेजरी से 50 सोने के हितों की पेशकश करता है। यदि आप इन भवनों का निर्माण करते हैं, तो आपके पास बहुत अधिक अतिरिक्त पैसा होना चाहिए और आप कैथेड्रल्स और कोलोसेसेन्स जैसे सुधारों का निर्माण करना शुरू कर सकते हैं, जिन्हें उच्च रखरखाव की आवश्यकता होती है। शिक्षा की खोज से बचें, जो ग्रेट पुस्तकालय को अप्रचलित बनाता है, लेकिन फिलहाल आपको काफी उन्नत होना चाहिए। स्वच्छता और भाप इंजन उत्कृष्ट प्रौद्योगिकियां हैं - रेल सेना को तैनात करने के लिए उपयोगी है, लेकिन आपको लोहे और कोयले की आवश्यकता होगी।
  • छवि पर सभ्यता पर विजय 3 चरण 16
    16
    प्रतिद्वंद्वियों के साथ संबंध स्थापित करें फिलहाल आपको कुछ प्रतिद्वंद्वियों का सफाया होना चाहिए था और दूसरों को आप से डरना चाहिए। यदि आपने सुधार और अद्भुत तरीके से निर्माण किया है, तो आपके सांस्कृतिक स्तर को दुश्मन शहरों के पारित होने के लिए अपने देश में ले जाना चाहिए। अब आप उनके साथ सामरिक संसाधनों का व्यापार कर सकते हैं, जैसे लोहा और कोयले, और बहुत अधिक कीमत की मांग करते हैं। इससे आप और भी अधिक पैसा कमा सकते हैं, और उस पैसे के साथ, आप शहरों में सुधार खरीद सकते हैं और उन्हें तेजी से प्रगति कर सकते हैं आपको जहाज या विमानों के निर्माण के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि फिलहाल आपको नंबर एक सभ्यता होना चाहिए। खेल के अंत से पहले नवीनतम तकनीकों का शोध करना बहुत मुश्किल है, लेकिन जीतने के बाद आप खेलना जारी रख सकते हैं। आपका अंतिम स्कोर हालांकि प्रभावित नहीं होगा। अब आप जो चाहें कर सकते हैं बधाई हो, आपने अभी तक जीता है सभ्यता 3!
  • टिप्स

    • यह सिर्फ एक सरल योजना है जो अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन यह निश्चित रूप से अंतिम रणनीति नहीं है दुश्मनों को हराने और एक गेम जीतने के कई तरीके हैं - आपके लिए सही रणनीति का पता लगाएं और इसे काम करें।
    • सरकार के रूप में लोकतंत्र का उपयोग करने से बचें आपके नागरिकों को हमेशा खुश होना पड़ेगा और संघर्ष के दौरान आपकी दंड और सीमाओं के कारण सरकार का यह रूप आपके विस्तार की क्षमता को कम कर सकता है।
    • दीवारों, पुलिस स्टेशनों या उद्योग जैसे सुधारों के बारे में चिंता न करें - वे अंत में बेकार हैं और समय की आवश्यकता है कि आप एक्क्वाडू्स, पुस्तकालय, बैंक और न्यायालय जैसे महत्वपूर्ण सुधारों में समर्पित हो सकते हैं।
    • यदि आपके शहरों में एक जंगली छावनी दिखाई देता है, तो योद्धा या किसी अन्य इकाई के साथ जितनी जल्दी हो सके इसे नष्ट कर दें।
    • जब तक आप तीसरे तकनीक के पेड़ तक नहीं पहुंच पाते तब तक खेल भर में कई बसने का निर्माण करें, क्योंकि याद रखें कि आपके पास जितने अधिक शहरों होंगे, उतना आसान होगा कि वे जीत लें।
    • सहेजें, बचाओ, बचाओ! हमेशा खेल को बचाओ, क्योंकि अगर एक प्रतिद्वंद्वी आपके शहरों में से एक को पकड़ता है और आप इसे आसानी से बच सकते हैं, तो बस को बचाने के लिए लोड करें।
    • अपने शहरों में कम से कम दो रक्षात्मक इकाइयों को समर्पित करें, क्योंकि दुश्मन अक्सर उच्च कठिनाई स्तरों पर युद्ध की घोषणा करेंगे।
    • बेहतरीन इकाइयां हैं: दुश्मनों पर हमला करने के लिए शूरवीरों, मशहूर सैनिकों को अपने शहरों की रक्षा करने के लिए, तोपों, जो आपको और तलवार चलाने वाले लोगों को कलोनियों या किले की रक्षा के लिए हमला करते हैं।
    • विकास के अपने डिग्री के अनुसार, प्रति शहर में दो श्रमिकों को समर्पित करें। अगर प्रत्येक बॉक्स अधिकतम क्षमता के लिए अनुकूलित किया गया है, श्रमिकों को दूसरे शहर में ले जाएं और आपरेशन दोहराएं।
    • इससे पहले कि आप उन्हें पूरा कर सकें, आपके प्रतिद्वंद्वियों द्वारा बनाए जाने वाले चमत्कारों की एक जोड़ी की अपेक्षा करें। आपके विरोधियों द्वारा सबसे पहले बनाया जाने वाला चमत्कार ग्रेट लाइटहाउस, बैक कैथेड्रल और सिस्टिन चैपल हैं।

    चेतावनी

    • यह दृष्टिकोण नाटक के सबसे कठिन स्तर के लिए सबसे उपयुक्त नहीं है, इसलिए सावधान रहें।
    • "सभ्यता 3"अधिकांश खेलों की तरह, यह मनोरंजन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है अंतिम जीत पर ध्यान न दें, क्योंकि आप अपने आप को मौज का त्याग कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com