कैसे Minecraft जीवन रक्षा खेल खेलने के लिए

Minecraft जीवन रक्षा खेलों एक Minecraft mod है कि आप फिल्म भूख खेलों को विश्राम करने की अनुमति देता है। 24 खिलाड़ी मैदान में प्रतिस्पर्धा करेंगे, वे युद्ध के मैदान में आवश्यक उपकरणों और वस्तुओं की तलाश करेंगे। Minecraft जीवन रक्षा खेल बहुत प्रतिस्पर्धी हैं, और आप अक्सर मर सकता है थोड़ा अभ्यास और तैयारी के साथ, आप जल्दी से उत्तरजीविता खेलों का स्वामी बन सकते हैं।

कदम

विधि 1

एक उत्तरजीविता खेल सर्वर से कनेक्ट करें
Minecraft जीवन रक्षा खेलों चरण 1 खेलने का शीर्षक छवि
1
एक मान्य Minecraft खाता बनाएँ उत्तरजीविता खेलों के सर्वर से कनेक्ट होने में सक्षम होने के लिए, आपको एक आधिकारिक Minecraft खाता होना चाहिए, जो मोजांग से खरीदा गया है। यदि आपके पास एक खाता है तो आप इन सर्वर से कनेक्ट नहीं कर पाएंगे।
  • Minecraft जीवन रक्षा खेलों चरण 2 चलायें शीर्षक छवि
    2
    एक उत्तरजीविता खेल सर्वर का आईपी पता ढूंढें एक उत्तरजीविता खेल सर्वर से कनेक्ट करने के लिए, आपको इसके आईपी पते की आवश्यकता होगी। आप उत्तरजीविता खेलों की वेबसाइट पर सभी उत्तरजीविता खेलों सर्वर की एक सूची पा सकते हैं।
  • सर्वर क्षेत्र से विभाजित हैं आपके निकटतम क्षेत्र चुनें
  • कई सर्वर पूर्ण होंगे ऐसे सर्वर ढूंढें जिसमें 24 से कम खिलाङी हों।
  • अपने कंप्यूटर के क्लिपबोर्ड पर सर्वर का पता कॉपी करें या इसे नीचे लिखें। यूरोपीय सर्वर के पास ऐसे नाम हैं "eu1.mcsg.in", "eu2.mcsg.in"जबकि अमेरिकी लोग "us1.mcsg.in", "us2.mcsg.in", आदि।
  • Minecraft जीवन रक्षा खेलों चरण 3 खेलने का शीर्षक छवि
    3
    ओपन माइनक्राफ्ट प्रवेश करें और गेम शुरू करें बटन पर क्लिक करें "मल्टीप्लेयर", और उसके बाद का चयन करें "सर्वर जोड़ें"।
  • Minecraft जीवन रक्षा खेलों चरण 4 चलायें शीर्षक छवि
    4
    सर्वर जानकारी दर्ज करें सर्वर जोड़ें स्क्रीन पर, आप अपनी पसंद का सर्वर नाम दर्ज कर सकते हैं। एक ऐसा नाम चुनें जो आपकी याद में मदद कर सकता है कि कौन सा सर्वर है। क्षेत्र में"सर्वर पता"चिपकाए गए पते को पेस्ट या टाइप करें बटन पर क्लिक करें "अंत" सहेजे हुए लोगों की सूची में सर्वर को जोड़ने के लिए
  • Minecraft जीवन रक्षा खेल चरण 5 खेलने का शीर्षक छवि
    5
    सर्वर सूची अपडेट करें एक अच्छा मौका है कि आपके द्वारा अभी जोड़ा गया सर्वर भरा हुआ है। सूची को अद्यतन करते रहें, जब तक आप कोई जगह नहीं खोलते, और फिर दर्ज करें। आप लॉबी पहुंचेंगे
  • यदि आप सर्वर में प्रवेश करते समय गेम प्रगति पर है, तो आपको खेलना शुरू होने से पहले तक इंतजार करना होगा।
  • विधि 2

    जीवित
    Minecraft जीवन रक्षा खेलों चरण 6 चलायें शीर्षक छवि
    1
    जितनी जल्दी हो सके वस्तुओं को प्राप्त करें जब गेम शुरू होता है, तो तय करें कि शुरुआती आइटम कैसे प्राप्त करें। कई खिलाड़ियों ने खेल की शुरुआत में कॉर्नोकोपिया खोलने की कोशिश की। तय करें कि आप विरोधियों को मिलना और आइटम प्राप्त करना, या छिपाने के लिए जल्दी करना चाहते हैं।
    • तत्काल सबसे अच्छी चीजें जो आपको मिलती हैं, लैस न करें। आप उन उपकरणों के लिए एक आसान लक्ष्य बन जाएंगे जो आपके उपकरण चोरी करना चाहते हैं। केवल बाद में सबसे महत्वपूर्ण संघर्षों में आइटम का उपयोग करें।
    • यदि आप गेम की शुरुआत में सीधे कॉर्कोकोआ में जाने का निर्णय लेते हैं, तो जितनी भी हो उतनी वस्तुएं ले सकते हैं और फिर तुरंत भाग लें Cornucopia क्षेत्र में, संघर्ष जल्दी शुरू होगा, और आप शामिल नहीं होना चाहिए।
  • Minecraft जीवन रक्षा खेल 7 कदम चलायें शीर्षक छवि
    2
    नक्शे के लिए छिपे हुए बक्से ढूंढें। अधिकांश नक्शे में ऐसे वक्ताओं होते हैं जो आपको उपयोगी आइटम प्रदान कर सकते हैं। यदि आप जानते हैं कि ये बक्से कहां हैं, तो सीधे उनको प्रत्यक्ष करें। यह न केवल आपको अच्छी चीजों को प्राप्त करने में मदद करेगा, लेकिन आप अन्य खिलाड़ियों को भी दबा सकते हैं।
  • Minecraft जीवन रक्षा खेल चरण 8 चलायें शीर्षक छवि
    3
    भोजन रखें भूख से लड़ने के लिए भोजन आवश्यक है, जिसका आपके धीरज पर सीधा प्रभाव पड़ता है भोजन को ठीक करने का प्रयास करें ताकि आप अपने स्वास्थ्य को छिपाने के दौरान जीवित रह सकें और अपने स्वास्थ्य को अधिकतम पर रख सकें।
  • Minecraft जीवन रक्षा खेलों चरण 9 खेलने वाले चित्र का शीर्षक



    4
    अन्य खिलाड़ियों के साथ संबद्ध यहां तक ​​कि अगर केवल एक जीवित व्यक्ति ही हो सकता है, तो आप लंबे समय तक पकड़ सकते हैं यदि आप किसी के साथ चलते हैं यह समझौता दोनों को लाभ पहुंचा सकता है और जीवित रहने की संभावना बढ़ा सकता है। यह एक सहयोगी के साथ संघर्ष जीतने के लिए बहुत आसान है।
  • जल्द या बाद में, आपको अपने साथी पर भी हमला करना होगा। यदि आप पहले हिट करने का निर्णय लेते हैं तो हमेशा तैयार रहें, इस पर नजर रखें।
  • कई मामलों में, गठबंधन ऑफ़र जाल हो जाएगा। सावधान रहें, जब कोई आपको टीम के लिए आमंत्रित करे
  • Minecraft जीवन रक्षा खेलों के चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    गिर प्रतिद्वंद्वियों की वस्तुओं को इकट्ठा किसी को मारने के बाद, अपनी स्वामित्व वाली चीज़ों को इकट्ठा करना सुनिश्चित करें। इसमें शक्तिशाली चीजें हो सकती हैं जो आपकी मदद कर सकती हैं, या उन ऑर्लींग ऑब्जेक्ट्स जिन्हें आप लंबे समय तक रहने में सहायता करेंगे।
  • अगर कुछ भी नहीं, एक मारे हुए प्रतिद्वंद्वी से चीजों को इकट्ठा करने की गारंटी देता है कि कोई अन्य प्रतिद्वंद्वी उन्हें जमा नहीं करेगा
  • Minecraft जीवन रक्षा खेलों 11 कदम खेल शीर्षक छवि
    6
    ऑब्जेक्ट बनाने पर समय व्यतीत करें यदि आपके पास कई सामग्रियां हैं, तो आप बेहतर ऑब्जेक्ट बनाने की कोशिश कर सकते हैं। वे आपको लड़ाई में एक बढ़त दे सकते हैं, लेकिन उन्हें बनाना खतरनाक हो सकता है सुनिश्चित करें कि आप शुरू होने से पहले खतरे में नहीं हैं, क्योंकि आप मैन्युअल रूप से अभी भी खुले मेनू से मार सकते हैं।
  • विधि 3

    मास्टर कॉम्बैट
    Minecraft जीवन रक्षा खेलों के चरण 12 के नाम से छवि
    1
    मंडली में किनारे पर जाने के तरीके जानें उत्तरजीविता खेलों में आपको हमेशा अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ लड़ना होगा। इसका मतलब यह है कि आपको जानना होगा कि कैसे बचने के लिए लड़ना है। एक सबसे महत्वपूर्ण कौशल जो आप सीख सकते हैं, एक मंडली में बग़ल में ले जाना है।
    • इस तकनीक का उपयोग करने के लिए, आपको प्रतिद्वंद्वी के चारों ओर एक मंडली में बग़ल में ले जाना होगा यह आपको लगातार अपने विरोधी को मारने की अनुमति देगा, जो आपको उसे घेरने से रोकने की कोशिश करेगा।
    • बाएं या दाएं (आमतौर पर ई) के किनारे पर जाने के लिए और विपरीत दिशा में माउस को स्थानांतरित करने के लिए कुंजी दबाएं। यह आपको अपने लक्ष्य को केंद्र में रखने की अनुमति देगा, जैसा कि आप इसके आस-पास ले जाते हैं।
  • Minecraft जीवन रक्षा खेल चरण 13 खेलने का शीर्षक छवि
    2
    आश्चर्यजनक रूप से अपने विरोधियों को ले लो यदि आप अपने विरोधी को आश्चर्यचकित कर सकते हैं, तो आपके पास एक बड़ा फायदा होगा। यदि आप किसी दुश्मन के पास चुपके से प्राप्त कर सकते हैं, तो हो सकता है कि आपको पता चल जाए कि क्या हो रहा है।
  • Minecraft जीवन रक्षा खेलों चरण 14 खेल शीर्षक छवि
    3
    जब आप हमला करते हैं तो छोड़ें जब आप एक तलवार से प्रतिद्वंद्वी मारते हैं तो हमेशा कूदते रहें कूदने से एक महत्वपूर्ण हिट का मौका बढ़ जाता है, जो कि एक मानक हमले के मुकाबले बहुत अधिक नुकसान पहुंचाएगा। विरोधियों को मारने के लिए कूदना भी अधिक कठिन होगा
  • Minecraft जीवन रक्षा खेलों चरण 15 खेलने का शीर्षक छवि
    4
    दूर से हमला एक धनुष और तीरों का उपयोग करना एक सुरक्षित दूरी से विरोधियों को नुकसान पहुंचाने का एक शानदार तरीका है। आप इस तकनीक का इस्तेमाल अपनी स्थिति का खुलासा किए बिना दुश्मनों को खत्म करने के लिए कर सकते हैं, या किसी आक्रमणकारी विरोधी को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • Minecraft जीवन रक्षा खेलों के चरण 16 खेल शीर्षक छवि
    5
    जब भागने के लिए सीखें ऐसे मामलों होंगे जहां आपको जीतने की कोई उम्मीद नहीं है, क्योंकि आप बहुत अधिक हैं या आपके प्रतिद्वंदी के पास बेहतर उपकरण हैं यदि आप अपने आप को एक नकारात्मक स्थिति में पाते हैं, तो दुश्मन बोना और लड़ाई के लिए तैयार करने के लिए चलें।
  • उस व्यक्ति को निर्देशित करने का प्रयास करें जो आपको किसी और खिलाड़ी के साथ पीछा कर रहा है। वे एक लड़ाई शुरू कर सकते हैं, ताकि आप आसानी से बच सकें।
  • टिप्स

    • अन्य खिलाड़ियों के साथ गठजोड़ का रूप इस तरह से बचने में आसान होगा। ।
    • निकट टकराव के दौरान, बाएं और दाएं माउस बटन पर लगातार क्लिक करें। आप एक ही समय पर हमला कर सकते हैं और लॉक कर सकते हैं। यह आपको करीब से निपटने में सबसे मुश्किल विरोधियों के खिलाफ मदद करता है, लेकिन यह आपको धीमा बनाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com