फीफा 2014 में आसानी से स्कोर कैसे करें

यदि आप फीफा 2014 में अपराजेय बनना चाहते हैं तो इस मार्गदर्शिका का पालन करें।

कदम

एक फीफा खेल चरण 1 में आसान गोल
1
लक्ष्य के जितना करीब हो सके। यह केवल क्षेत्र के अंदर से खींचता है आपके पास स्कोर करने के लिए कई अवसर होंगे।
  • एक फीफा खेल चरण 2 में स्कोर आसान गोल
    2
    कम से कम दो अच्छे निशानेबाजों के साथ एक संयोजन ऑनलाइन चुनें इस तरह से आप आसानी से पहला कदम की एक श्रृंखला के साथ लक्ष्य तक पहुंच सकते हैं।
  • एक फीफा खेल चरण 3 में आसान लक्ष्य स्कोर शीर्षक वाला छवि
    3
    प्रतिद्वंद्वी से गेंद को चुराकर कुछ आसान लक्ष्यों को स्कोर करते हैं, जब गोलकीपर को बचाने के तुरंत बाद, अपने खिलाड़ियों के प्रति इसे खेलता है। खुद को रक्षक के सामने रखें, गेंद को चुराएं और शॉट दबाएं। इस स्थिति में गोलकीपर अक्सर स्थिति से बाहर है इसलिए स्कोरिंग बहुत आसान है।
  • एक फीफा खेल चरण 4 में स्कोर आसान गोल स्कोर
    4
    कुंजियों पर कड़ी मेहनत न करने के आदी फीफा नियंत्रण प्रणाली बहुत संवेदनशील है, इसलिए शॉट बटन को बहुत ज्यादा धकेलने से अक्सर गेंद को खत्म कर दिया जाएगा, दूर गोलकीपर को एक फेंक-इन दे।
  • एक फीफा खेल चरण 5 में आसान गोल
    5
    मैनचेस्टर यूनाइटेड, आर्सेनल, एफसी बार्सिलोना, इंटर मिलान जैसे टीमों के साथ खेलते हैं।.. इन टीमों में से कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं: तेज, सटीक और बहुत शक्तिशाली शॉट्स के साथ उन्हें चुनकर आप दुनिया के कुछ अच्छे खिलाड़ियों के साथ कुछ आसान लक्ष्य स्कोर कर सकते हैं।
  • एक फीफा खेल चरण 6 में आसान गोल
    6
    जब आपका प्रतिद्वंदी विशेष रूप से रक्षा में अच्छा होता है, तो अक्सर पार करने की कोशिश करें और थोड़ी जल्दी पार की अपेक्षा करना और अधिक कठिन है और इसलिए बचाव कार्य को और अधिक जटिल बनाते हैं।
  • एक फीफा खेल चरण 7 में आसान गोल
    7
    खींचने के लिए जानें फीफा में कई बुनियादी पिचों हैं: सामान्य, चालाकी, और लॉब उत्तरार्द्ध एक गोलकीपर के मामले में बहुत उपयोगी है जो आपसे मिलने के लिए आता है। उन सभी का उपयोग करने के बारे में जानें, और विशेष रूप से उन्हें सबसे उपयुक्त क्षणों में उपयोग करने के लिए सीखें। परिणाम बहुत पुरस्कृत होगा
  • एक फीफा खेल चरण 8 में स्कोर आसान गोल
    8
    एक लक्ष्य का सामना करने पर नाराज होने के बजाय, अधिक उत्साह से हमला करने की कोशिश करें, और परिणाम आएंगे।
  • एक फीफा गेम में स्कोर आसान लक्ष्य
    9
    आपके पास क्या काम है इस पैराग्राफ ठीक हैं, लेकिन लंबे अंश भी बेहतर हैं। इस प्रकार के पास को अवरुद्ध करना बहुत मुश्किल है और आप स्कोर करने के लिए कई मौके देकर ऑफस के जाल में नहीं आ सकते हैं।
  • एक फीफा गेम में आसान लक्ष्य स्कोर शीर्षक वाला छवि 10 कदम
    10
    हमेशा जल्दी में मत बनो जब आप खींचने के बारे में हैं, तो अपने खिलाड़ी को धीमा कर दें कम आंदोलनों आप उसे करते हैं, और अधिक सटीक उनकी शूटिंग हो जाएगा।
  • फीफा खेल खेल में स्कोर आसान गोल चरण 11
    11
    एक गोल स्कोरिंग, किसी भी कठिनाई स्तर के साथ, उस गोलकिपर पर बहुत निर्भर करता है जिसे आप से निपटना होगा। यदि आप किसी आसान स्तर पर एक गोलकीपर के खिलाफ खेलते हैं तो आपको दूरी से शूटिंग का अभ्यास करना चाहिए। डी के बजाय क्यू + डी को दबाया जाना बेहतर होगा। कभी-कभी गोलकीपर छोटे क्षेत्र से बाहर निकलता है, और इस मामले में, क्यू + डी का उपयोग करके किक करने की कोशिश करता है और शॉट को बहुत अधिक शक्ति देता है।



  • एक फीफा गेम में स्कोर आसान लक्ष्य स्कोर 12 छवि
    12
    जब आप उच्च स्तर का सामना करते हैं, तो पंखों पर खेल को चौड़ा करें और नीचे की रेखा पर पहुंचने की कोशिश करें। बाएं बटन (एक्शन कैमरा में) दबाकर चालू करें, क्षेत्र के बाएं कोने में चलाएं (यदि आप दायीं ओर से खेल रहे हैं) या यदि आप बाएं से खेल रहे हैं तो दाएं कोने पर चलें। इस बिंदु पर → + → + ए (कम बल के साथ) दबाएं यदि आप दाहिनी ओर हैं और ↑ + + + ए अगर आप बाईं तरफ हैं यह तकनीक, यदि अच्छी तरह से किया जाए, तो निश्चित रूप से आपको लक्ष्य में लाएगी।
  • एक फीफा गेम में स्कोर आसान गोल स्कोर 13
    13
    कठिनाई स्तर पर "किंवदंती" जुर्माना स्कोर करना बहुत मुश्किल है यदि विरोधी गोलकीपर विश्व स्तर की है। इन मामलों में एक सही किकर का इस्तेमाल करते हैं और क्यू + डी + + + + + दबाकर कैमरे को दूर करने की कोशिश करते हैं और शॉट अधिकतम शक्ति देते हैं। यह दाएं से खींचने के लिए, या, बाएं से शॉट्स के लिए, वही संचालन करते हैं, लेकिन ज़ाहिर है, बाईं तरफ।
  • एक फीफा गेम चरण में 14 गोल आसान स्कोर
    14
    आम तौर पर आप एक विश्व स्तर के गोलकीपर को हरा नहीं सकते हैं जब आप उसके सामने अकेले होते हैं। अगर आप इस स्थिति में हैं तो गेंद को किसी अन्य खिलाड़ी को पास करने की कोशिश करें, और उस मामले में आप निश्चित तौर पर स्कोर कर लेंगे।
  • एक फीफा खेल चरण 15 में स्कोर आसान गोल
    15
    अपने पोल पर गोलकीपर का मुकाबला करके स्कोर करने का प्रयास करें
  • एक फीफा खेल चरण 16 में आसान लक्ष्य
    16
    जब भी आप कर सकते हैं, समाप्त करने के लिए शॉट का उपयोग करें।
  • फीफा 14 में अधिक गोल करना
    एक फीफा खेल चरण 17 में आसान गोल
    1
    रियल मैड्रिड, नेमार या बार्सिलोना में इनिएस्ता में क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे खिलाड़ी का उपयोग करें, और इतने पर।
  • एक फीफा खेल चरण 18 में आसान लक्ष्य
    2
    पक्षों पर हमले और मध्य में नहीं। इस तरह आप अधिक आसानी से अग्रिम करने में सक्षम होंगे क्योंकि आपको केवल दो रक्षकों को दूर करना होगा।
  • एक फीफा खेल में कदम आसान गोल स्कोर शीर्षक छवि 19 कदम
    3
    जब आप बैंड पर डूबते हैं तो आप बचाव को अधिक आसानी से और अधिक बार हरा सकते हैं - यदि रक्षकों ने गेंद को चोरी करने के लिए पर्ची बनायी है, तो वे इसे बाहर निकाल देंगे और यह अभी भी तुम्हारा होगा
  • एक फीफा गेम चरण में 20 गोल स्कोर आसान गोलियां
    4
    अलग-अलग संभावनाओं का उपयोग करें जैसे चलना और ढोंग करना (दिशा को बदलने के लिए एक लंबा पास बनाने के लिए या फिर एक छोटे से पास बनाने के लिए दबाएं) या काटने के दौरान आरबीआई दबाएं
  • एक फीफा खेल चरण 21 में आसान गोल
    5
    हर बार जब आप बैंड पर एक पास बनाते हैं तो आगे बढ़ते हैं। जब आप शीर्षक क्रॉस के करीब आते हैं, तो हमलावर की दिशा में एलबी + लांग पास दबाएं] और तब शॉट को आगे बढ़ाने के लिए दबाएं। गोलकीपर गेंद की ओर बढ़ेगा और यह शॉट पहले से शॉट करने में आसान नहीं होगा!
  • टिप्स

    • इन चरणों का पालन करें और कीवर्ड याद रखें और सबकुछ ठीक हो जाएगा।

    चेतावनी

    • गेंद के कब्जे के लिए आवश्यक स्कोर है, इसलिए गेंद को खोना नहीं है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com