पंक्या कैसे खेलें

पंक्या एक प्रसिद्ध ऑनलाइन गोल्फ सिम्युलेटर है जो कोरिया और जापान में फैल गई और फिर वैश्विक बाजार पर एक प्रमुख खिलाड़ी बन गया। यह एक खेल है जो सभी उम्र के चुनौतियों को आकर्षित करता है। आराम करने के लिए एक उत्कृष्ट अनौपचारिक आवेदन, संगीत का आनंद लें और अच्छे दोस्तों के साथ खेलते हैं। वर्तमान संस्करण में, आप 11 वर्णों में से किसी के साथ खेल सकते हैं, प्रत्येक के साथ अपनी विशिष्ट क्षमताएं इस गाइड में, आप अपनी शैली को अच्छी तरह फिट बैठने वाले सही चरित्र को चुनकर और आप गोल्फ के बुनियादी और उन्नत तत्वों को सीख सकते हैं, जिसमें अद्भुत विशेष शॉट्स शामिल हैं।

कदम

भाग 1

सही चरित्र चुनें
प्ले पांगया चरण 1 नामक छवि
1
नुरी चुनें नुरी एक लड़का है जो कई वर्षों से गोल्फ खेल रहा है - उसे उत्कृष्ट बुनियादी बातों और खेल के लिए एक रहस्यमय प्रेम है। पांग्या के द्वीप पर कबीन क्रोनो क्रॉस के एक सदस्य पीिपिन ने उन्हें पांगय्या मंच पर आमंत्रित किया था।
  • नुरी आशावादी और अत्यधिक रोगी हैं, आक्रामक लोगों की तुलना में सुरक्षित गेम पसंद करते हैं।
  • नुरी 15 साल पुराना है - वह एक्शन फिल्मों, वीडियो गेम और तायक्वोंडो पसंद करती है
  • लोहा नुरी की विशेषता है।
  • इसकी शक्ति नियंत्रण और स्थिरता के द्वारा प्रतिनिधित्व किया है उनके पास उत्कृष्ट बुनियादी कौशल और बल्ले का शानदार नियंत्रण है। लेकिन यह शक्ति और दूरी में कुछ अंतराल है
  • चित्र पांगया चरण 2 नामक छवि
    2
    हाना चुनें हाना को क्यूमा क्रॉस क्रोनोस के दूसरे सदस्य, पांग्या के द्वीप पर गेंद को नियंत्रित करने में अपनी असाधारण प्रतिभा के लिए आमंत्रित किया गया था। हाना एक बहुत ही समग्र चरित्र और एक अथक खिलाड़ी है, जो उसके शॉट्स को प्रभावित करने की क्षमता के लिए प्रसिद्ध है। यह एक छोटी सी शक्ति खो देता है, लेकिन खेल में एक महान एकाग्रता और शांत होने की कमी के लिए मुआवजे देता है। वह एक चौदह साल का है, जो बाल रिबन को इकट्ठा करने और फैशन पत्रिकाओं को पढ़ना पसंद करता है।
  • जैसे नुरी, हाना लोहा में माहिर हैं।
  • इसकी ताकत नियंत्रण और स्थिरता है।
  • छवि पंगा यहा चरण 3 नामक छवि
    3
    चाचा बॉब चुनें एक अनोखा चरित्र के साथ एक पूर्व पुलिस अधिकारी वह अल्बट्रॉस 18 टूर्नामेंट को पूरा करने के लिए क्रॉस क्रोनोस फेयरी, लोलो से उनके निमंत्रण को प्राप्त करता है। हालांकि वह केवल तीन महीने के लिए पेंगया खेल रहा है, उनका महान जुनून और कठोर परिश्रम उसके कौशल को सुधारने में मदद करते हैं। उनकी अस्वस्थता के कारण, चाचा बॉब अक्सर बहुत ही स्पोर्टी नहीं लग सकता है, लेकिन आखिरकार वह एक अच्छा आदमी है जो जानता है कि अपने शॉट्स में बड़ी ताकत कैसे रखनी है। चाचा बॉब 41 वर्ष की है और गेंद को प्रभाव देने की एक महान क्षमता है।
  • उनकी विशेषता जंगल का उपयोग है
  • चाचा बॉब की शक्ति शक्ति और प्रभाव नियंत्रण है यह उन खिलाड़ियों के लिए एकदम सही है जो महान दूरी तक पहुंचना चाहते हैं।
  • चित्र पांगया चरण 4 नामक छवि
    4
    सेसिलिया चुनें सेसिलिया का एशियाई नाम एंजेलीना है एक सुंदर और सुरुचिपूर्ण महिला जो भारी तोपखाने को संभालना पसंद करती है सीसिलिया युद्धपोत सिल्विया का कप्तान है यह न केवल इसकी सुंदरता और सौंदर्य के लिए, बल्कि इसके नेतृत्व और इसके असाधारण नौसैनिक कौशल के लिए भी जाना जाता है। वह 27 साल पुरानी है (25 पेंज्यासी में) और असाधारण सटीकता के साथ-साथ प्रक्षेपवक्र की एक मजबूत भावना भी है। क्योंकि वह एक पूर्णतावादी है, वह प्रत्येक शॉट के बारे में बहुत ज्यादा सोचता है और स्थिति का थोड़ा नियंत्रण खोने को समाप्त करता है। वह राजनीति, कूटनीति, युद्ध और यांत्रिकी पर किताबें पढ़ना पसंद करते हैं।
  • सीसिलिया की विशेषता, चाचा बॉब के लिए, जंगल द्वारा प्रस्तुत की जाती है।
  • इसकी ताकत सटीकता में है। यह उन खिलाड़ियों के लिए एकदम सही है जो खेल के साथ शुरू करना मुश्किल लगते हैं।
  • प्ले पेंगिया चरण 5 नामक छवि
    5
    अधिकतम चुनें वह एक ब्रिटिश पेशेवर टेनिस खिलाड़ी हैं जब वह बहुत ही छोटा था और उसके जाने के लिए एक जगह जाने के लिए या किसी को जाने के लिए बिना अपने माता पिता को खो दिया टेनिस खेलना उसे भूल गया, लेकिन उसका सच्चा बचपन का सपना एक मुकाबला पायलट बनना था। जैसे ही वह अपने सपने का पालन करता था, वह खुद को एक भयानक तूफान में मिला जो उसे उगलने लगा। वह पांगिया द्वीप पर उठ गया, जब कबीन क्रोनोस ने उसे तट पर पानी से भरा पानी मिला। मैक्स ने खोजते हुए अल्बट्रॉस 18 टूर्नामेंट में प्रवेश करने का निर्णय लिया है कि सिल्लिआ जहाज के कप्तान सिसिलिया भी प्रतिभागियों के बीच था। सिल्विया ने एक पायलट बनने का सपना महसूस करने का अवसर प्रस्तुत किया अधिकतम 23 साल का है और स्पोर्ट्स कारों को इकट्ठा करना, बाइक और पायलट हवाई जहाज की सवारी करना पसंद है।
  • जंगल की विशेषता मैक्स की विशेषता है
  • इसकी एक बड़ी ताकत है और लंबी दूरी तक पहुंच जाती है। सटीक और नियंत्रण से लैस एक पूर्ण चरित्र।
  • प्ले पांगया चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    कोह चुनें वह एक जिद्दी समुद्री डाकू लड़की है, प्रसिद्ध चंद्र कब्र जहाज के कप्तान है। कोह ने अपने दल के साथ विभिन्न विदेशी स्थानों का पता लगाया है यह शायद बहुत छोटा है, लेकिन नियंत्रण और ताकत की एक महान भावना है। कोह अपने पिता की तलाश में है जो कुछ समय से लापता है। दानव किंग के खिलाफ उनकी लड़ाई से गुमशुदा अधिकांश लोगों को यह आश्वस्त है कि कोह के पिता ने दानव किंग द्वारा स्वेच्छा से स्वागत किया और चालक दल को धोखा दिया गया। यह तो था कि कुओउस ने अपनी जगह ली और दूसरों का नेतृत्व किया। कोह अपने पिता को सच्चाई के बारे में जानने की तलाश कर रहा है, लेकिन उनकी स्मृति हमेशा उन तोपों में रहेगी जो उसके पास थीं और जो उनके साथ लाती हैं। कोह 11 वर्ष का है और अपने पिता के तोप को ठीक करने के लिए प्यार करता है, चालक दल को परेशान करता है, गुड़िया और हथियार एकत्र करता है।
  • कोहोर को पसंद है।
  • यह उन खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा चरित्र है जो शक्ति और नियंत्रण के साथ सहज हैं। यह किरदार नए खिलाड़ियों के लिए अनुशंसित है, जो शॉट्स और विशेष प्रभाव सीखना चाहते हैं।
  • चित्र पांगया चरण 7 नामक छवि
    7
    अरिन को चुनें वह पेंगया पर उत्कृष्ट जादूगरों के एक वंश की बेटी है। यद्यपि सख़्त अर्थों में एक जादूगर नहीं है, लेकिन अरिन में एक असाधारण प्रतिभा है। उन्होंने विज् स्कूल ऑफ मैजिक के पहले एक क्लास के रूप में स्नातक किया दो अलग-अलग प्रकार के जादू को पकड़े हुए, उन्होंने एक उन्नत तकनीक विकसित की जो दोनों के मूल्यों को शामिल करती है। अपने युवा स्वरूप के बावजूद, उनके पास एक विशेषज्ञ जादूगर के रूप में दस वर्ष का अनुभव है और वह एक बहुत लोकप्रिय महिला है। मैक्स से मिलने के लिए उत्सुक, पेंगया खिलाड़ी, ने टूर्नामेंट में भाग लेने का फैसला किया! मैक्स के साथ खेलने का सपना देखकर, उसने नौ महीने के लिए कड़ी मेहनत की, एक पेशेवर के खिलाफ दूसरे के बाद नाबाद रहने और सुधार करने के लिए जारी रखा। उनके पास एक छोटा कुत्ता है, जो हटो का नाम है, जो जादू के माध्यम से गोल्फ क्लब में बदल सकता है। वह 20 साल का है और खाना बनाना पसंद करता है
  • लोहा उनकी विशेषता है।
  • वह एक महान शक्ति वाला चरित्र है, जो कोह और लुसिया के समान स्तर के हैं।
  • चित्र PangYa चरण 8 नामक छवि
    8
    काज चुनें वह राक्षस राजा का वंशज था जिसे प्राचीन पंगाय नायकों ने कैद किया था। भूतिया आकृति, जो कभी-कभार प्रकट होती है, को कैरन कहा जाता है। वह एक बार काज का प्रेमी था और उसने अपना जीवन बलिदान किया जब काज़ एक राक्षस में घुस गया। आघात के कारण काज़ ने अपनी कुछ याद रखी। वह 18 वर्ष का है और तलवारें, अभ्यास बाड़ लगाने और ध्यान की मरम्मत के लिए प्यार करता है।
  • Kaz गोल्फ क्लब के सभी प्रकार के विशेषज्ञ हैं यह खिलाड़ियों के लिए एक महान चरित्र है जो खेल के विभिन्न दृष्टिकोणों का प्रयास करना चाहते हैं।
  • इसमें एक संतुलित गेम संरचना है लेकिन अधिकांश खिलाड़ियों ने इसे अतिरिक्त तत्वों के साथ बनाया है जो अपनी शक्ति को सुधारते हैं।
  • प्ले पांग यया चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    लुसिया चुनें यह पंक्या के प्रसिद्ध पॉप स्टार है वह दुनिया भर में उसके प्रशंसकों को लुभाते हुए नृत्य और गाते हुए पसंद करती है। लुसिया पंक्या के नए पात्रों में से एक है और ज्यादातर लड़कियों, साथ ही साथ कई लड़के, उसे खेल में ताकत खरीदने के लिए चुनते हैं। लूसिया एक सत्तर वर्ष का है जो गहने इकट्ठा करना पसंद करता है।
  • लूसिया अभी भी नहीं जानता है कि किस अनुभाग में विशेषज्ञ हैं
  • जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, इसमें काफी ताकत है लेकिन कम नियंत्रण है। यह मध्यवर्ती खिलाड़ियों के लिए उपयुक्त है
  • चित्र PangYa चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    Nell चुनें वह दानव राजा के दिल में पैदा हुई थी और कैडी द्वारा उठाया गया था, जो पांग्या के द्वीप पर सबसे बड़ी चुड़ैल थी। कैडी नेल्ल के अतीत को नहीं पता है कि अक्सर एक रहस्यमय शक्ति दिखाती है जो दानव राजा से संबंधित है, या कैडी खुद से नीचे हो गई है नेल्ल की उम्र अज्ञात है, लेकिन वह जानता है कि वह काली मिर्च के साथ समय बिताने से प्यार करता है
  • यह सभी प्रकार के क्लबों में कुछ खास माहिर है और नई चीजें सीखने के लिए तैयार है।
  • उन्होंने 1 साल के लिए गोल्फ खेले
  • चित्र PangYa चरण 11 शीर्षक वाला चित्र
    11
    स्पika चुनें पंक्या की दुनिया में नवीनतम चरित्र स्पाइक द्वीप पर अकस्मात पहुंचे उनका वर्तमान उद्देश्य पेंगया की जादुई ऊर्जा पर शोध करना है और अपने ग्रह, ज़ेफिर के लिए खोज की गई तकनीक को लाना है। आप इसे हमेशा रॉय नामक एक उपकरण के साथ पा सकते हैं। पेंगया पर उनका पसंदीदा भोजन विज़बेरी स्नोफ्लेक्स है, विज्ज़ विज़ के पास के पहाड़ों से बर्फ के साथ बनाया जाने वाला एक प्रसिद्ध मिठाई। वह प्रौद्योगिकी के लिए उनके सामान्य जुनून के लिए सीसिलिया का एक अच्छा दोस्त है। स्पाइका 16 है और तकनीकी उपकरणों को अलग करने और पुन: इकट्ठा करना पसंद करती है।
  • जंगल अपनी विशेषता हैं
  • स्पाका में महान शक्ति और महान नियंत्रण है।
  • भाग 2

    शुरुआती गाइड
    प्ले पेंगया स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    1



    सही क्लब का उपयोग करें वास्तविक गोल्फ की तरह, आप कुछ श्रेणियों में विभाजित 14 क्लबों का उपयोग कर सकते हैं। प्रत्येक श्रेणी में प्रत्येक की ताकत और कमजोरियों को जानने के लिए अलग-अलग विशेषताएं हैं
    • वुड्स। इसमें 3 प्रकार के क्लब शामिल हैं लकड़ी 1 230 मीटर दूर पहुंचता है, लकड़ी 2 190 मीटर, लकड़ी 3 और 170 मी। जंगल लंबी दूरी के लिए महान हैं लेकिन वे शॉट के सटीकता और नियंत्रण का पाप करते हैं।
    • Ferri। लोहा उच्चतम आकाश में आपके धूमकेतु लॉन्च करता है ये क्लब सटीक और नियंत्रित करने में आसान हैं। ये आमतौर पर शॉर्ट शॉट्स के लिए उपयोग किए जाते हैं लोहे 4 155 मीटर की दूरी पर, लोहा 6 से 130 मीटर, लोहा 7 से 120 मीटर, लोहा 8 से 110 मीटर, 9 मीटर तक पहुंचता है और लगभग 100 मीटर की दूरी तक पहुंचता है।
    • कील। इन क्लबों ने खुद को बेड़ी की तुलना में अधिक गेंद खींचती है। इसे एक हरे या बंकर के पास प्रयोग करें वे दौड़ की बाधाओं पर काबू पाने के लिए भी उपयोगी हैं पच्चरों में दो प्रकार के बल्ले शामिल हैं: पीडब्लू जो 90 मीटर तक पहुंचती है और 70 मीटर तक पहुंचने वाले दप
    • पटर। धीरे से काम करनेवाला का उपयोग लगभग हरे रंग पर होता है एक प्रकार का पुत्री है, जो 20-30 मीटर दूर पहुंचता है।
  • चित्र पांगया चरण 13
    2
    स्विंग को जानें क्लब का चयन करने के बाद स्विंग को जानें और धूमकेतु को किस स्थान पर जाना चाहिए, यह तय करें। स्विंग करने के लिए अंतरिक्ष या दाएं माउस बटन का उपयोग करें। आप स्क्रीन के दायीं ओर आने वाली बार को देखेंगे, यह आपको प्राप्त करने की इच्छा शक्ति का स्तर निर्धारित करेगा, उदाहरण के लिए, आप 200 मीटर दूर गेंद को फेंकना चुन सकते हैं। बस उस स्विंग को बनाने के लिए जगह दबाएं और फिर उसी कुंजी को चिह्नित करें जिससे आपको सटीक दूरी तक पहुंचना चाहिए।
  • गेंद को मारने के लिए, अंतरिक्ष को तीसरी बार दबाएं जब अंक गुलाबी बार के मध्य में स्थित सफेद रेखा पर होता है। जितना करीब आप सफेद पंगाया बार तक पहुंचेंगे, उतना बेहतर शॉट होगा। यदि आप पूरी तरह से सफेद रेखा पर रोकते हैं, तो गेंद सबसे ज्यादा बल के साथ, सबसे दूर के बिंदु तक पहुंच जाएगी।
  • खेल को सही अभ्यास और सही समय पर समर्पित करें कौन-सा खेल खेलता है, समय के साथ सबसे आसान खेल पाता है अच्छा नियंत्रण और सटीकता से बहुत कुछ पंगाया शॉट्स को पूरा करने में मदद करता है
  • प्ले पांगया चरण 14 नाम की छवि
    3
    गले लगाने पर हरे रंग का उपयोग करें धूमकेतु को ग्रीन पर फेंकने के लिए जंगल और लोहा महान हैं धूमकेतु को एक बार हरे रंग में ले जाने के लिए पुटर का उपयोग करें एक बार जब आप हरे रंग में पहुंच जाएंगे, तो आप गेंद और छेद के बीच की दूरी देख सकते हैं। आप हरे और डॉट्स देखेंगे शॉट की योजना बनाने के लिए डॉट्स का उपयोग करें इसलिए, यदि डॉट्स स्क्रीन पर बाईं ओर अधिक दिखाई देते हैं, तो शॉट को दाएं को निर्देशित करें
  • तुम भी जंगल और लोहा और पुत्री के साथ शॉट के बीच पुल बार में अंतर देखेंगे। जब आप पुटर के साथ शूट करते हैं, तो आप एक हरे रंग का संकेत देखेंगे जो गेंद और छेद के बीच की दूरी को दर्शाता है। ध्यान दें कि पुल बार पर डॉट्स हरे रंग का झुकाव दर्शाता है। यदि डॉट्स को झुका हुआ है, तो आपको शॉट को अधिक शक्ति देने की आवश्यकता होगी। यदि वे नीचे झुका हुआ हैं, तो आपको सत्ता में कमी आनी होगी। मध्य में एक बिंदु इंगित करेगा कि हरा फ्लैट है।
  • भाग 3

    उन्नत मार्गदर्शिका
    चित्र पांगया चरण 15 नाम का चित्र
    1
    अपना परिणाम जानिए खेल के दौरान आप परिणाम देखने के लिए टैब दबा सकते हैं। पंक्या में अंक वास्तविक गोल्फ के समान हैं। स्कोर बराबर पर आधारित है। इसका मतलब यह है कि आप छेद तक पहुंचने के लिए नौकरी को उतनी ही कम कर देते हैं, जितनी अधिक अंक आप प्राप्त करेंगे, भले ही वह छेद के बराबर पर निर्भर करेगा। उदाहरण के लिए, यदि छेद 1 के बराबर 4 है, तो इसका मतलब है कि आपको छेद तक 4 से कम पिचों तक पहुंचना होगा। अगर आप 4 से ऊपर जाते हैं, तो आप + + के साथ अंक अर्जित करेंगे। याद रखें, जितने कम शॉट्स करें, उतना अधिक मौका आपको जीतने का है।
    • कम से कम तीन शॉट के साथ एक छेद को अल्बाट्रॉस कहा जाता है (स्कोर -3)
    • कम से कम 2 शॉट्स के साथ एक छेद ईगल (स्कोर -2) कहा जाता है
    • 1 शॉट कम के साथ एक छेद को बर्डी (स्कोर -1) कहा जाता है
    • आगे के शॉट्स पर नहीं पहुंचने वाले छेद को पार (स्कोर 0) कहा जाता है
    • 1 अतिरिक्त शॉट के साथ एक छेद को बोगी (स्कोर 1) कहा जाता है
    • 2 और शॉट्स के साथ एक छेद को डबल बोगी (स्कोर 2) कहा जाता है
    • 3 अधिक शॉट के साथ एक छेद को ट्रिपल बोगी (स्कोर 3) कहा जाता है
  • चित्र पांगया चरण 16 नामक छवि
    2
    कष्ट कमाएं पांग खेल की मुद्रा का नाम है आप एक खेल खत्म करके या एक अच्छा स्कोर वाले छेद को पूरा करके पेंगया कमा सकते हैं। पांग में मूल बोनस नीचे सूचीबद्ध हैं।
  • सीमा से परे जब आप एक शुरुआती फेंक देते हैं और गेंद बल्ले से उम्मीद की तुलना में अधिक दूरी तक पहुंचती है।
  • दृष्टिकोण। जब गेंद छेद से कम से कम 50 मीटर की दूरी पर होती है
  • अच्छा वसूली जब गेंद बंकर से हरे या एक अच्छा क्षेत्र पर एक महान प्रभाव के साथ आता है।
  • सुपर-शॉट पंक्या संयोजन के साथ एक लंबा शॉट
  • शक्तिशाली प्रभाव एक छेद एक शक्तिशाली पिछड़े प्रभाव के साथ पहुंच गया
  • शक्तिशाली वक्र शक्तिशाली प्रभाव के साथ एक छेद
  • क्रैश कॉम्बो एक छेद एक शक्तिशाली वक्र के साथ पहुंच गया
  • लाइट इफेक्ट वस्तुओं के बीच टकराव के बाद एक छेद पहुंचा।
  • लांग डाल एक प्रकाश लहर मारने के बाद एक छेद
  • उच्च शीर्ष शॉट एक छेद कम से कम 15 मीटर दूर डालने के साथ पहुंच गया।
  • कोबरा शूटिंग एक सफल उच्च शॉट
  • टिओ टॉमहॉक एक सफल कोबरा शॉट
  • युद्ध के फैसले एक सफल टॉमहॉक शॉट।
  • खुश बोनस जब किसी टीम का सदस्य एक शॉट में छेद तक पहुंचता है
  • प्ले पेंगया चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    3
    ढलान पर धूमकेतु को मारो याद रखें कि जब जमीन बाईं ओर ढलती है, तो फायरिंग बार का गुलाबी भाग दाईं ओर बड़ा होगा, जिससे आपको सही खींचने का मौका मिलेगा। जब जमीन दाईं ओर ढलती है, तो गुलाबी भाग बाईं तरफ बड़ा होगा, जिससे आपको बाईं तरफ प्रभाव की संभावना मिल जाएगी। खेल में, जब आप एक ढलान पर हैं, तो आपके पास अभी भी एक साधारण आसन होगा और धूमकेतु को मारना मुश्किल होगा, लेकिन असंभव नहीं होगा असमान जमीन पर जाने से बचें, जहां ढलान एक समान नहीं है।
  • प्ले पांग्या स्टाइल 18 शीर्षक वाली छवि
    4
    हवा का निरीक्षण करें पेंगा में, जंगलों और बाधाएं हैं जो हवा को परेशान करती हैं और अशांति पैदा करती हैं, भले ही बाहर की हवा 2 मीटर प्रति सेकंड पर उड़ा देती हो। अगर वृक्ष का एक समूह हवा को परेशान करता है, तो वह शक्ति और दिशा बदल सकती है। प्रारंभिक रोल करते समय, इन बाधाओं पर विचार करना और किसी भी हवा परिवर्तन की आशा करना सुनिश्चित करें।
  • प्ले पांग यया चरण 1 नामक छवि
    5
    क्लबों को अपडेट करें क्लबों को अद्यतन करने से आप ताकत (दूरी की वृद्धि के लिए), नियंत्रण (बार के आंदोलन की गति कम करने) और सटीकता (पंगाय के गुलाबी रंग का सफेद पट्टी) प्राप्त करने के लिए उपयुक्त कार्ड को बेहतर बनाने में मदद करेंगे। क्लबों को अपडेट करने के लिए, मेरी प्रोफ़ाइल पर जाएं, ऑब्जेक्ट्स और क्लबों का सेट चुनें। आपको वहाँ सूची मिलेगी अपडेट पर क्लिक करें और अपडेट किए जाने वाले टैब का चयन करें।
  • प्ले पांगया चरण 20 नामक छवि
    6
    अप्रयुक्त आइटम बेचें जैसा कि आप टूर्नामेंट में भाग लेते हैं और भाग लेते रहते हैं, आपको दुर्लभ वस्तुएं मिलेंगी जैसे कि क्लब, कपड़े और उपकरण सुधारने के लिए। खेल में, लंबे खेल के बाद आराम करने के लिए लाउंज एक शानदार जगह है। खिलाड़ी उन दुकानों को बना सकते हैं, जहां वे आइटम नहीं देख सकते हैं। लिविंग रूम तक पहुंचने के लिए, लॉबी पर जाएं और आप जिस लिविंग रूम को पसंद करते हैं उसे चुनें।
  • कमरे में, चरित्र के दायीं ओर क्लिक करके दुकान के माइनस को खोलें।
  • एक विंडो दिखाई देगी जहां आप आइटम और कीमतें दर्ज कर सकते हैं
  • ओपन शॉप पर क्लिक करें यदि आप बेचना चाहते हैं।
  • प्ले पांगया चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    7
    खिलाड़ियों के लिए आइटम खरीदें लिविंग रूम में, आप अपने सिर पर स्टोर आइकन वाले खिलाड़ियों को देखेंगे। बस खिड़की खोलने के लिए आइकन पर क्लिक करें और बिक्री के लिए आइटम देखें। यदि आप उन्हें खरीदना चाहते हैं, तो खरीदें पर क्लिक करें, मूल्य की जांच करें और खरीदारी पूरी करें।
  • भाग 4

    विशेष शॉट्स
    चित्र प्ले पेंगया चरण 22
    1
    एक टॉमहॉक रोल बनाएं टॉमहॉक लंबी दूरी के लिए एक बहुत उपयोगी शॉट है। अधिकांश खिलाड़ी इसे एक शॉट में छेद तक पहुंचने और पूरा करने के लिए उपयोग करते हैं। ऐसा करने के लिए, आपको सत्ता में वृद्धि की आवश्यकता है कम से कम 80% शक्ति के स्विंग के साथ शुरू करें, फिर, बार के बीच में निशान को रोकने के बाद, तीर के साथ ऊपर और नीचे दबाएं। पंगाया पर भूमि और शॉट पूरा हो गया है। इसे करने के लिए अभ्यास लेता है, लेकिन अगर आपके पास एक अच्छा नियंत्रण हासिल है तो यह आसान होगा। अधिक नियंत्रण बार के आंदोलन को धीमा कर देता है और आपको पेंगया पर पूरी तरह से जमीन की अनुमति देता है।
  • प्ले पांगया स्टेप 23 नामक छवि
    2
    कोबरा रोल बनाएं जब नीचे एक बाधा है, तो आप कोबरा शॉट का उपयोग कर सकते हैं। कोबरा सीधे जाता है और एक ही समय में जल्दी से ऊपर उठने से पहले कम रहता है टॉमहॉक की तरह, आपको इस शॉट के लिए शक्ति में वृद्धि की आवश्यकता है। केन्द्रित संकेत के बाद ऊपर और नीचे दबाने के बजाय, तीर के साथ दाएं और बाएं दबाएं। पंगाय पर जमीन को पूरा करने के लिए शॉट।
  • 3
    स्पाइक रोल करें यह एक शॉट है जो गेंद को उच्च उड़ान भरने और नीचे जाने से पहले चोटी तक पहुंचने की अनुमति देता है। आप इस शॉट का उपयोग कर सकते हैं जब आपके सामने एक लंबा ऑब्जेक्ट होता है फिर, आपको सत्ता में वृद्धि की आवश्यकता होगी। शॉट को पूरा करने के लिए आपको पैनगा पर तीर और जमीन के साथ दाएं और नीचे दबाएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com