कैसे एक चायदान होना चाहिए

एक होने के नाते चायदान

सामग्री

यह 18-छेद के पाठ्यक्रम के साथ गोल्फ बैग को ले जाने से कहीं ज्यादा जटिल है। खिलाड़ी के समर्थन और सहायता के बारे में जानने के लिए एक ठोस व्यावसायिक संबंध की आवश्यकता होती है। खिलाड़ी को पता होना चाहिए कि चायदान तैयार है, जो खेल को जानता है और दौड़ में उचित सलाह देने में सक्षम है। ये विशेषताओं केवल ऐसे व्यक्ति में मौजूद हैं जो न केवल एक चायदान है बल्कि एक गोल्फ सरगर्म है। प्रत्येक स्तर और दौड़ के लिए चायदान बनने के लिए इन सुझावों का पालन करें।

कदम

एक गोल्फ चायदान चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
गोल्फ बैग तैयार करें प्रत्येक छिद्र में खिलाड़ियों की कुछ चीजें हैं और यह सुनिश्चित करने की आपकी ज़िम्मेदारी है कि बैग में सभी शामिल हैं यदि खिलाड़ी को सब कुछ जरूरी नहीं है, तो दौड़ का नतीजा प्रभावित हो सकता है।
  • जांचें कि बैग में सही चिपकियां, नई गेंदें, अतिरिक्त दस्ताने, तौलिए, एक दूरी मीटर, छेद के नक्शे, एक कीट से छुटकारा पाने वाला स्प्रे, सूरज संरक्षण, एक छाता और प्राथमिक चिकित्सा किट है । आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप और खिलाड़ी दोनों के लिए एक बारिश सूट भी है।
  • एक गोल्फ चायदान चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    जानें कि मार्ग की दूरी क्या है एक चायदान को प्रत्येक छेद की दूरी और नक्शे के बारे में पता होना चाहिए, आवश्यक होने पर नक्शे की जांच करें ताकि वह सही क्लब चुनने में खिलाड़ी का समर्थन कर सके।
  • हालांकि दूरी जानने के लिए, पर्याप्त नहीं है और एक अच्छा चायदान भी प्रतिस्पर्धा क्षेत्र की मौसम की स्थिति, परिस्थितियों और लेआउट का आकलन करने में सक्षम होना चाहिए।
  • एक गोल्फ चायदान के चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3



    खिलाड़ी की जरूरतों का अनुमान लें सबसे अच्छा चायदान जानता है कि खिलाड़ी की जरूरत क्या है। इसकी जलयोजन इष्टतम रखो, यह सुनिश्चित करें कि यह हमेशा ताज़ा और कभी भी पसीना न हो, यदि संभव हो, और अगली छेद के लिए कौन सी छड़ी की आवश्यकता हो।
  • एक गोल्फ चायदान के चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    मुखर होने का प्रयास करें Caddies के खेल के साथ कुछ ज्ञान और परिचित होना चाहिए ताकि उनका काम बेहतर हो सके। आप इससे पहले खिलाड़ी को भी रोक सकते हैं झूला यदि आप स्टिक की पसंद से सहमत नहीं हैं या यदि हवा में बदलाव होता है
  • छवि एक गोल्फ चायदान कदम 5 शीर्षक
    5
    यह हमेशा सकारात्मक रहता है गोल्फ एक ऐसा गेम है जिसमें बहुत सघनता और खिलाड़ी के हिस्से पर सकारात्मक मानसिक रवैये की आवश्यकता होती है। यदि आपके ग्राहक ने कुछ छेदों को बुरी तरह से खेला है, तो आपका काम अपने मनोबल को बढ़ाने, उसे ध्यान केंद्रित रहने और उन्हें प्रोत्साहित करने के शब्दों की पेशकश करना है, जब उसे सबसे ज़्यादा ज़रूरत होती है
  • चेतावनी

    • पता है कि यदि आप यह काम करते हैं तो आपको चरम मौसम की स्थिति के अधीन किया जाएगा। यह एक बाहरी गतिविधि है और तापमान 38 डिग्री सेल्सियस और 100% नमी से अधिक दिनों के साथ वसंत से "उष्ण" के दौरान "हल्के" से जा सकते हैं। अगर आप पूरे 18 छेद के कोर्स के लिए इस स्थिति में एक गोल्फ बैग ले सकते हैं और अन्य सभी आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं, तो आप चायदान नौकरी के लिए एक अच्छा उम्मीदवार हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com