डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार बनने के लिए कैसे करें

क्या हुआ, भाई?

यदि आप वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्लूडब्लूई) सुपरस्टार बनना चाहते हैं तो आपके पास एथलेटिक क्षमताओं, करिश्मा और अभिनय कौशल का एक अनूठा संयोजन होगा: पूरा पैकेज दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण कुश्ती महासंघ में प्रतिस्पर्धा करने का मौका लेने के लिए अपने शरीर और मन को प्रशिक्षित करना सीखें।

कदम

भाग 1

आकार में जाओ
एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 1 बनें वाला छवि
1
अमेरिकी फुटबॉल खेलें या एक मुफ्त लड़ाई टीम में प्रवेश करती है. व्यावसायिक पहलवानों को सबसे विविध पृष्ठभूमि से मिलता है, लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई की प्रतिभा स्काउट्स मुख्य रूप से इन तीनों वातावरणों से नई प्रतिभा की भर्ती करती हैं: स्वतंत्र कुश्ती संघ, फुटबॉल टीमों और कॉलेज स्तर के स्वतंत्र-झगड़े।
  • रॉक, "स्टोन कोल्ड" स्टीव ऑस्टिन, ब्रै वायट और रोमन रीग्स सभी फुटबॉल के मैदान में शुरू हुए और स्क्वायर में नहीं।
  • ब्रोक लेसनर, कर्ट एंगल और डॉल्फ जिग्लर सहित अन्य बहुत प्रसिद्ध सितारे, डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपने अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले अपने खेल कैरियर को उत्कृष्ट कुश्ती एथलीट के रूप में शुरू करते हैं।
  • सीएम पंक, क्रिस जेरिको, सेठ रोलिंस और हार्डी बॉयज़ जैसे पहलवानों ने पारंपरिक खेल से शुरुआत नहीं की उन्होंने निजी कुश्ती विद्यालयों में अपने प्रशिक्षण प्राप्त किया, फिर वे स्वतंत्र महासंघ बन गए और डब्ल्यूडब्ल्यूई में एक रिंग जीतकर अपने असाधारण प्रतिभाओं के लिए धन्यवाद किया।
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान के चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    वजन के साथ ट्रेन रयैक को इतना पेशी कैसे मिला? वह 12 साल की उम्र में वजन करना शुरू कर रहा था। डबल्यू डबल्यू ई (WWE) पहलवानों को एक आदमी को 100 किलो से ऊपर उठाने के लिए पर्याप्त मजबूत होना चाहिए और उसे सुरक्षा में चटाई में क्रैश करना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप एक एथलीट बनना चाहते हैं जो स्टेक से या भूमि पर प्रस्तुतियां में घुसपैठ करने में विशेष है, तो आपको अभी भी बहुत मजबूत होना चाहिए। फोकस ऑन करें ऊपरी शरीर की मांसपेशियों को मजबूत करना, कोर की और पैरों की.
  • हालांकि पहले के कई पहलवान बीयर पीने वाले थे जो पब जाने जाते थे, आज लगभग सभी पहलवानों में बॉडी बिल्डर होते हैं यदि आप डब्लूडब्लूई में प्रवेश करना चाहते हैं तो आपको सख्त आहार का पालन करना चाहिए और शारीरिक गतिविधि में बहुत कुछ करना चाहिए।
  • जिम में शामिल हों और व्यक्तिगत ट्रेनर से परामर्श करें, ताकि एक डब्लूडब्लूए एथलीट के योग्य फिटनेस की स्थिति तक पहुंच सकें। ट्रिपल एच ने भारोत्तोलन और कार्डियोवास्कुलर ट्रेनिंग के लिए समर्पित वीडियो की एक श्रृंखला प्रकाशित की है, जिसे आप बाजार में पा सकते हैं।
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान के चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उच्च तीव्रता वाले कार्डियोवास्कुलर वर्कआउट्स पर फोकस करें. अंगूठी में एक रस्सी से दूसरे तक, अपनी पीठ पर लैंडिंग और अपने विरोधी को फेंकना वास्तव में थका है कुश्ती कुछ ही मिनटों के बाद आपको बेदम लगती है। पेशेवरों को उत्कृष्ट हृदय की स्थिति में होना चाहिए, जो उच्च तीव्रता वाले 10-20 मिनट मैचों का सामना करने के लिए तैयार है।
  • अपनी ताकत प्रशिक्षण कसरत में एक कार्डियोवस्कुलर घटक पेश करने के लिए कम समय की श्रृंखला में अपना पसंदीदा 5-10 भारोत्तोलन अभ्यास करने का प्रयास करें जितने अधिक पुनरावृत्तियों को पूरा करें, उतना अधिक वजन न लोड किए बिना 60 सेकंड में कर सकते हैं, फिर अगले अभ्यास पर जाने से पहले अपने आराम से 15 सेकंड दें। दो मिनट का ब्रेक लेने से पहले श्रृंखला को पूरा करें, फिर सर्किट को दो बार दोहराएं।
  • पूर्व पेशेवर पहलवान "हीरा" डलास पेज ने एक कुश्ती शैली वाली योग की कसरत तैयार की है जो बाज़ार में पाई जा सकती है - इसमें हृदय व्यायाम और कम प्रभाव लचीलेपन शामिल हैं कई पहलवानों ने उन गतिविधियों को अपने प्रशिक्षण कार्यक्रमों में एकीकृत किया है।
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 4 नामक छवि
    4
    नृत्य कक्षाओं का पालन करें या जिमनास्टिक्स का. व्यावसायिक कुश्ती में आपको एक और व्यक्ति के साथ मिलकर कैसे चलना सीखना होगा, ताकि बैठक को और अधिक यथार्थवादी बना सके। मैदान पर कूदता है, कुचल जाती है और तूफान से ज्यादा स्वतंत्र चाल की चाल की तुलना में नृत्य की तरह दिखता है। आप कभी भी एक शौकिया एथलीट को अपने हिस्से से खुद को फेंकने या आरकेओ का प्रदर्शन नहीं करेंगे, इसलिए जिमनास्टिक्स और नृत्य आपके समन्वय को बेहतर बनाने के लिए शानदार तरीके हैं।
  • चोट लाना और इकट्ठा करने के लिए सीखना एक पहलवानों के प्रशिक्षण का हिस्सा है, लेकिन आप पहले से ही जानना चाहते हैं कि somersaults और कैसे उतरा। ये उत्कृष्ट बुनियादी workouts हैं
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 5 का शीर्षक चित्र
    5
    कार्य करने के लिए जानें रॉक मौके से एक फिल्म स्टार नहीं बन गया। चालकों को विश्वसनीय बनाने के लिए और अंगूठी के अंदर एक सम्मोहक कहानी कहने के लिए, पहलवानों को महान अभिनेता होना चाहिए। कोई भी टिकट देखने के लिए टिकट का भुगतान नहीं करेगा, अगर आप अपने हाथ में माइक्रोफ़ोन करते हैं तो आप लोगों से बात नहीं कर सकते, भले ही आपके पास पूरी तरह से मूर्ति बना रहे और शानदार हल करने वाला कदम हो।
  • अमर हल्क होगन के युग में, पहलवानों ने अपने बयान को सार्वजनिक रूप से तैयार किया आज डब्ल्यूडब्ल्यूई में एक स्क्रिप्ट का पालन करना आवश्यक है यदि आपका सपना टीवी पर दिखाना है, तो आपको अपना हिस्सा पढ़ने और सीखना होगा चुटकुले को याद रखना.
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 6 बनें चित्र का चित्र
    6
    स्वस्थ आहार का पालन करें. एक मजाक जो अक्सर पेशेवर पहलवानों के जीवन पर होता है कि वे ग्रील्ड चिकन स्तनों, धमाकेदार ब्रोकोली और भूरे रंग के चावलों से कुछ भी नहीं खाते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप साल में 300 दिन यात्रा करते हैं, तो आप केवल हैम्बर्गर और फ्राइज़ खाने में सक्षम नहीं होंगे आपको दुबला प्रोटीन, विटामिन में समृद्ध सब्जियों और धीमी गति से पचाने वाले कार्बोहाइड्रेट पर आधारित आहार के लिए प्रतिबद्ध होना पड़ेगा, ताकि आपका शरीर अधिकतम दक्षता में हमेशा काम कर सके।
  • भाग 2

    सीखना कला की कुश्ती
    एक डब्लूडब्लूई पहलवान 7 कदम बनें चित्र
    1
    एक निजी कुश्ती विद्यालय में एक कोर्स लें पेशेवरों द्वारा बनाई गई चाल जानने के लिए, आपको सबसे पहले अंगूठी में आना होगा और प्रशिक्षक के निर्देशों को सुनना होगा। कुश्ती विद्यालय लगभग सभी देशों में मौजूद हैं और कई एथलीटों के लिए 6 सप्ताह के कोर्स और अन्य पैकेज प्रदान करते हैं। कुछ मामलों में, इन स्कूलों के सर्वश्रेष्ठ उत्पाद स्थानीय महासंघों से नौकरी की पेशकश प्राप्त करते हैं
    • सबसे अधिक प्रसिद्ध कुश्ती विद्यालयों में से कई पूर्व पहलवानों के नेतृत्व में हैं शॉन माइकल्स, लांस स्टॉर्म, डेवोन और बुब्बा रे डुडले, हार्ले रेस और किलर कोवालास्की सिर्फ पेशेवरों जो अब संयुक्त राज्य अमेरिका में इच्छुक एथलीटों के प्रशिक्षण में शामिल हैं। उनसे अकादमी कई WWE सुपरस्टार जारी किए गए हैं।
    • इसके अलावा रिंग ऑफ ऑनर और ओहियो घाटी कुश्ती सहित कई स्वतंत्र महासंघ प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रदान करते हैं।
    • आपको घर पर टीवी पर दिखाई देने वाली चाल की कोशिश नहीं करनी चाहिए। यदि गलत तरीके से किया जाता है, तो वे घातक हो सकते हैं।
  • एक डबल्यू डबल्यू ई पहलवान कदम 8 का शीर्षक चित्र
    2
    शॉट्स को इकट्ठा करना सीखें क्या आपने कभी सोचा है कि रहस्य क्या है जो विनाशकारी कदम आपको टीवी पर यथार्थवादी देखता है? एथलीट्स वास्तव में चोट लगी है पेशेवरों को सही तरीके से गिरना सीखना है, ताकि चाल के नतीजे की जांच हो सके और गंभीर चोटों से सिर और गर्दन की रक्षा कर सके। यहां तक ​​कि अगर आपकी पीठ पर गिरने से कभी भी अच्छा नहीं होता है, प्रशिक्षण के साथ आप यह सीखेंगे कि यह कैसे सुरक्षित रूप से करना है कुश्ती स्कूलों में आप कुछ ऐसे कौशल सीखेंगे जो आप सीखेंगे:
  • वह ले लिया
  • डायरेक्ट स्ट्रोक
  • रस्सियों के बीच भागो
  • चालें शामिल करें
  • चाल के बाहर नकद
  • अंगूठी के अंदर संवाद
  • अपने विरोधी की चाल यथार्थवादी लगता है
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 9 बोनस छवि
    3
    अपनी बैठकों नाटकीय बनाने के लिए जानें एक अच्छी फिल्म की तरह, एक महान कुश्ती मैच शूटिंग और प्रेम के दृश्यों के बारे में ही नहीं है, भले ही यह सबसे अच्छा हिस्सा हैं। दर्शकों के लिए रहस्य बनाने के लिए बैठकों में सही लय, उच्च और निम्न तीव्रता पर वैकल्पिक चरणों होना चाहिए। कुश्ती का यह पहलू सीखना सबसे मुश्किल है।
  • लोकप्रिय धारणा के विपरीत, अधिकांश कुश्ती मैचों को कदम से कोरियोग्राफ नहीं किया जाता है। आमतौर पर, अधिकांश महत्वपूर्ण भागों और मैच के अंत में निर्धारित किया जाता है, लेकिन शुरुआत से शुरू होने वाला रास्ता अंगूठी के अंदर तय किया गया है।
  • पुराने और अनुभवी पहलवानों से बात करें यदि आप सीखना चाहते हैं कि आपके मैचों में सही लय कैसे दे लगभग सभी शुरुआती जल्दी में हैं, अत्यधिक गति से एक स्थान से दूसरे स्थान पर जा रहे हैं धीमा एक कौशल है जिसे आप समय और अनुभव के साथ हासिल करेंगे।
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 10 बनें चित्र
    4
    एक अद्वितीय चरित्र बनाएं पेशेवर कुश्ती के मुख्य पात्र आमतौर पर सनकी हैं, शीर्ष पर और बहुत आकर्षक हैं। टेरी और जेम्स जैसे सामान्य लोग हल्क होगन और अंतिम योद्धा बन गए हैं जब वे अंगूठी में पैर लगाते हैं। यदि आप बच्चे के बच्चे होते हैं तो एक दूसरे के साथ एक चरित्र के विकास के द्वारा जनता के संपर्क में रहें (ए "अच्छा"), या यदि आप एक एड़ी रहे हैं कि वे आप से नफरत कर सकते हैं (ए "बुरा")।
  • सर्वश्रेष्ठ पात्रों को आमतौर पर एक पहलवान के असली व्यक्तित्व के वर्धित संस्करण होते हैं जॉन सीना वास्तव में रूग फ्री स्टाइल करने में सक्षम थी, थगानॉमिक्स के डॉक्टर और क्रिस जेरिको, रॉक `एन रोला के अयातुल्ला` बनने से पहले वास्तव में एक बैंड के गायक हैं।
  • कुछ मामलों में, पेशेवर कुश्ती के पात्रों की विशेषताओं को कहा जाता है "चालबाज़ियों"। यहां तक ​​कि अगर आप अपने असली नाम से लड़ने का फैसला करते हैं, तो आपको अभी भी कुछ तत्व की आवश्यकता होती है जो आपको अद्वितीय बनाती है। गुलाबी चमड़े की जैकेट और ब्रेंट हार्ट द्वारा धूप का चश्मा और शॉन माइकल्स द्वारा क्रमबद्ध चरवाहे पैंट के बारे में सोचो



  • एक डबल्यू डबल्यू ई पहलवान कदम 11 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने हाथ में माइक्रोफोन से बात करना सीखें याद रखें: जीत और पराजय गिनती नहीं करते। पहलवान केवल वर्ग के भीतर अपने कौशल के लिए प्रसिद्ध नहीं हो जाते। उनमें से कुछ इतना करिश्माई हैं कि वे जनता को उनके चरित्र में विश्वास करते हैं। वह सबसे प्रतिभाशाली पेशेवरों जैसे रिक रिक्रेयर, द रॉक, क्रिस जेरिको, पॉल हेमैन और रैंडी सैवेज के काम का अध्ययन करते हैं, ताकि वे सर्वश्रेष्ठ से सीख सकें।
  • दर्पण के सामने बात करना, अपने चरित्र के इशारों और आंदोलनों को पूरा करना। एक और व्यक्ति बनें और यथासंभव कई भावनाओं के बारे में संवाद करना सीखें।
  • पहलवानों के लिए कैचरेफ़्रेज़ महत्वपूर्ण हैं, लेकिन वे अपनी अगली बैठकों के लिए तैयारी में और भी प्रभावी भाषण देते हैं। आप किसी भी समय जनता से बात कर सकते हैं। एक पहलवान को चुनें, जिसे आप नफरत करते हैं और दर्पण के सामने ट्रेन करते हैं। हर किसी को बताएं कि आप इसे अगले रविवार को कालीन में कैसे भेजेंगे। तीव्र और मज़ेदार होने की कोशिश करें
  • एक डबल्यू डबल्यू ई पहलवान कदम 12 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपना काम करना सीखें एक अच्छा पेशेवर होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि अधिक मैचों जीतना या दुनिया में सबसे मजबूत व्यक्ति बनना। आपकी नौकरी है कि आपकी बैठकों के बारे में दर्शकों को भावुक बनाने और उन्हें जीतने या हारने के लिए उन्हें धक्का देना। यह एक प्रदर्शनी है और कुछ मामलों में कहानी का अंत आपकी जीत के लिए प्रदान नहीं करता है।
  • पेशेवर पहलवान आमतौर पर काम करते हैं "एड़ी" या "babyface"। यदि आप एड़ी हैं, तो "बुरा", आपका लक्ष्य जनता को पुश करने के लिए आपको खोने के लिए टिकट का भुगतान करने के लिए इतना नफरत करना है यदि आप बेबीफस हैं, तो "अच्छा", आपकी नौकरी दर्शकों की सहानुभूति को आकर्षित करने के लिए है, ताकि जब आप जीत जाएं तो वे आपके लिए खुश हो जाएंगे। प्रत्येक व्यक्ति बेबीफेस की भूमिका निभाने में सक्षम नहीं है
  • कुछ पहलवानों ने कुछ भी नहीं खोया जब आप शुरू कर रहे हैं, तो संभवतः आपको अधिक अनुभवी सैनिकों के लिए झगड़ालू भागीदारों के लिए मजबूर होना पड़ेगा। यह व्यापार के सभी रहस्यों को जानने का एक शानदार अवसर है अपने अहंकार को एक तरफ छोड़ने का प्रयास करें
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 13 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    कुश्ती का इतिहास अध्ययन करें डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) पहलवानों को उनके उत्पाद के प्रशंसकों का होना चाहिए डब्ल्यूडब्ल्यूई नेटवर्क एक छोटी सी राशि के लिए उपलब्ध मूल सामग्री का विशाल संग्रहण प्रदान करता है, जिसमें सभी भुगतान-प्रति-दृश्य इवेंट कभी प्रसारण नहीं होते हैं साथ ही, यूट्यूब या अन्य ऑन-डिमांड सर्विसेज पर क्लासिक डेटिंग वीडियो देखें और वर्तमान में सक्रिय स्वतंत्र संघों की स्थिति पर अद्यतन रहने की कोशिश करें।
  • डब्लूसीडब्ल्यू का सबसे बड़ा हल्का वजन मैच स्टिंग एंड वाडर के साथ-साथ क्लासिक डीन मैलेन्को, एडी ग्युरेरो और रे मिस्टिरियो जूनियर को देखें।
  • सैंडमैन, रेवेन और टॉमी ड्रीमर को ईसीडब्ल्यू के जंगली दिनों में अपनी सुरक्षा का खतरा देखें।
  • `70 के दशक और `80 के दशक में एनएफए क्लासिक्स को हार्ली रेस, टुली ब्लांकार्ड, डस्टी रोड्स और रिक फ्लेयर को अपने सर्वश्रेष्ठ में देखने के लिए खोजें।
  • वर्ने गैग्ने, मैड डॉग वाचोन, निक बॉकविंकेल और लैरी ज़ब्स्स्को का आनंद लें, जो कि एडब्ल्यूए (AWA) है।
  • वर्तमान और अतीत से कई सेनानियों पॉडकास्ट प्रकाशित करते हैं जिसमें वे कुश्ती उद्योग के विवरण के बारे में बात करते हैं और उनकी कहानियां बताते हैं। यह आपको इस दुनिया में इसे बनाने के लिए आवश्यक सुविधाओं को जानने का एक शानदार तरीका है। कोल्ट काना, जिम रॉस, और स्टीव ऑस्टिन के प्रसारण को सुनो और समर्थक कुश्ती की कला पर एक अद्वितीय परिप्रेक्ष्य खोजें।
  • भाग 3

    डब्लूडब्लूई दर्ज करें
    एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 14 का शीर्षक चित्र
    1
    कुछ समय के लिए एक स्वतंत्र संघ के लिए लड़ो डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ ऑडिशन की इच्छा रखने वाले पहलवानों को पेशेवर कुश्ती की दुनिया में कम से कम तीन से पांच वर्ष का अनुभव होना चाहिए। दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण महासंघ में तुरंत प्रवेश करने वाले एकमात्र पहलवानों को मुफ्त लड़ाई या अन्य एथलेटिक कार्यक्रमों के कॉलेजिएगल कार्यक्रमों से भर्ती किया जाता है। लगभग हर किसी ने छोटे महासंघों में लड़ना शुरू कर दिया और उन्होंने रैंक किया यहां स्वतंत्र क्षेत्रीय महासंघों की सूची दी गई है, जिनमें से कुछ में प्रशिक्षण स्कूल भी हैं:
    • रिंग ऑफ ऑनर
    • ड्रैगन फोर्स
    • न्यू जापान प्रो रेसलिंग (एनजेपीडब्लू)
    • ग्लोबल फोर्स रेसलिंग
    • एएए
    • प्रो रेस्लिंग गुरिला
    • मुकाबला क्षेत्र कुश्ती
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 15 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सफर। छोटे महासंघ अक्सर छोटे अनुभव वाले पहलवानों को किराए पर लेते हैं जिन्होंने अच्छी तरह प्रशिक्षित किया है। कई पहलवान अपने क्षेत्र के महासंघों के माध्यम से यात्रा करके, कुछ शो में भाग लेते हुए और उद्योग के भीतर धीरे-धीरे काम करने वाले संबंधों को विकसित करने के लिए स्वयं का भुगतान करते हैं। प्रदर्शन करने के लिए सभी अवसरों को जब्त करने की कोशिश करें और शामिल होने में डर न रखें।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में, पूर्वोत्तर एक ऐसा क्षेत्र है जहां कुश्ती से पता चलता है और स्वतंत्र महासंघ विशेष रूप से व्यापक हैं। अपने क्षेत्र के सर्किट में शामिल होने का प्रयास करें
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान के चरण 16 का शीर्षक चित्र
    3
    अपने ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए जानें आपको समझना चाहिए कि आपके कौशल को कैसे बेचना सर्वोत्तम है। कुश्ती और प्रमोटर से मिलें, जो आपको कुश्ती की दुनिया में प्रवेश करने में रुचि रखते हैं, उन सभी को समझाते हुए। सभी प्रकार के शो में प्रकट होने और जितना संभव हो उतने अवसर प्राप्त करने का प्रयास करें।
  • इवेंट्स पर अपने मर्चेंडाइजिंग मदों को मुद्रित और बेचें। यह कुछ अतिरिक्त पैसे बनाने का एक बेहतरीन तरीका है, साथ ही साथ इस उद्योग के इस तरफ के बारे में सीखना है। आपके प्रशंसकों को किस तरह का टी-शर्ट खरीदना चाहिए, इसके बारे में सोचें। बैठकों के दौरान इसे पहनें और शो के अंत में इसे बेच दें।
  • अपने मैचों के मुख्य आकर्षण की मूवी बनाएं अपनी बैठकों के मुख्य आकर्षण बनाने के द्वारा अंगूठी में अपने कौशल का प्रचार शुरू करें यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करें या एक निजी वेबसाइट बनाएं.
  • एक डबल्यू डबल्यू ई पहलवान कदम 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    डब्लूडब्लूई के साथ एक ऑडिशन में भाग लें कंपनी की वेबसाइट पर आपको नौकरी के लिए समर्पित पृष्ठ मिलेगा, जहां विभिन्न विभागों में खुले स्थान नियमित रूप से प्रकाशित होते हैं। कार्यों में उत्पादन, लेखन और एथलीट शामिल हैं। कुछ मामलों में, क्षेत्रीय ऑडिशन का आयोजन किया जाता है, जिसमें पहलवानों ने नियोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करने के प्रयास में अपने कौशल का प्रदर्शन कर सकते हैं। इन घटनाओं को डब्ल्यूडब्ल्यूई वेबसाइट पर पोस्ट किया जाता है और ऑरलैंडो, फ्लोरिडा में एनएक्सटी सुविधा में आयोजित किया जाता है।
  • कुछ अनुमानों के मुताबिक, डब्लूडब्लूई एक हफ्ते में लगभग 2000 आवेदन प्राप्त करता है। आप वर्ल्ड कुश्ती मनोरंजन, इंक में वीडियो और आपकी प्रेस समीक्षा पोस्ट कर सकते हैं ध्यान: प्रतिभा संबंध, 1241 ईस्ट मेन स्ट्रीट, स्टैमफोर्ड, सीटी 06902. दुर्भाग्य से, इस तरह से कुश्ती विश्व में प्रवेश करना बहुत मुश्किल है।
  • डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ एक ऑडिशन प्राप्त करने का एक और तरीका है कि वह अपनी रिहाइए शो में आकर प्रयास करें बहुत मुश्किल है. यह टेलीविज़न कार्यक्रम पहलवानों के समूह के जीवन का अनुसरण करता है जो डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ अनुबंध के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। द मिज़, रयबैक और बिग ई ने कार्यक्रम में भाग लिया।
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 18 को शीर्षक वाली छवि
    5
    NXT पर स्विच करें मुख्य फेडरेशन रोस्टर में शामिल होने से पहले ऑर्लैंडो, फ्लोरिडा में स्थित, डब्ल्यूडब्ल्यूई की नई प्रतिभा विकास लीग, लगभग सभी नए एथलीटों को एनएक्सटीवी को भेजा जाता है। यहां, आप अभिनय कक्षाओं का पालन करेंगे, आप टेलीविजन के उत्पादन और कैमरे के उपयोग के विवरण, साथ ही साथ दुनिया में कुछ बेहतरीन पहलवानों के साथ अपनी अंगूठी तकनीक को सही करने का अवसर सीखेंगे।
  • किसी भी समय, लगभग 70 NXT अनुबंधित एथलीट हैं, जिनमें से 10-15 डब्ल्यूडब्ल्यूई नेटवर्क पर कार्यक्रम के टीवी प्रसारण के दौरान प्रतिस्पर्धा करते हैं। इनमें से, लगभग 5 सेनानियों को एक वर्ष मुख्य रोस्टर में पदोन्नत किया जाता है। एनएक्सटी ने डीन एम्ब्रोस, ब्रे वायट, सेथ रोलिंस, रोमन रीगन, नेविल और फिन बैलर जैसे प्रतिभाओं का उत्पादन किया है।
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 19 बनें चित्र
    6
    द्रव्यमान से उभरना डब्ल्यूडब्ल्यूई के मुख्य रोस्टर में प्रवेश करने के लिए, आपको एक असली स्टार होना चाहिए हर फाइटर को एक्स फॅक्टर होना चाहिए, जिसे सिखाया नहीं जा सकता। आप को देखने के लिए जनता को समझने के लिए करिश्मा के पास होना चाहिए, अपनी टी-शर्ट खरीदना और अपने कैरियर का पालन करना। अपने अन्य सहयोगियों से अपने आप को अलग करने और एक अनुबंध अर्जित करने के तरीके खोजें।
  • एक पहलवान के लिए कोई सही चरित्र नहीं है, क्योंकि आपका लक्ष्य अद्वितीय होना है डैनियल ब्रायन एक डब्लूडब्लूई पहलवान के स्टीरियोटाइप से बहुत दूर हैं, लेकिन अपने आम आदमी शैली का बहुत सफल सुपरस्टार बन गया है। अपना रास्ता खोजें
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप अपने व्यायाम के दौरान पर्याप्त आराम करते हैं।
    • एक वेबसाइट बनाएं जो आपके ब्रांड को बढ़ावा देती है कौन जानता है? आप के माध्यम से तोड़ सकता है
    • घर पर ट्रेन करने के लिए, एक चटाई और एक डमी प्राप्त करें।
    • अपने प्रतिद्वंद्वी को टायर करने के लिए हमेशा मूल बातें शुरू करें
    • दर्शकों के सामने बोलने का अभ्यास करें, ताकि आप कैमरे के सामने और अधिक सहज महसूस कर सकें।

    चेतावनी

    • किसी भी कारण से घर में कुश्ती की कोशिश न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com