जॉन कैना की तरह कैसे बनें

जॉन सीना बहुत अच्छे व्यक्ति हैं, और उनके जैसे उदार होने के कारण बहुत मुश्किल होगा उन्होंने यूएस डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन, डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन, डब्ल्यूडब्ल्यूई वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियन और अन्य प्रतिष्ठित खिताब जीते।

सामग्री

कदम

जॉन कैना चरण 1 की तरह रहो छवि
1
रैप संगीत के प्रशंसक कुश्ती की दुनिया में से, जॉन सीना रिकॉर्ड करती है और अपने संगीत और उसके रैप एल्बम बनाती है, जहां से यह आता है "समय अब ​​है", इसकी वर्तमान प्रविष्टि संगीत सीना ने 2003 रॉयल रंबल में अपनी प्रविष्टि के लिए एक रैप संदेश भी बनाया, हालांकि कुछ मिनट बाद उन्हें अंडरटेकर से हटा दिया गया।
  • जॉन कैना चरण 2 के समान रहें
    2
    अपने डब्लूडब्लूएई कैरियर की शुरुआत में जॉन सेना के रूप में तैयार किया गया: बास्केटबॉल टी-शर्ट, गर्दन के चारों ओर चेन, टोपी और घुटने की लम्बी पतलून के साथ टोपी। अपनी पहली मुठभेड़ में उन्होंने केवल स्पैन्डेक्स शॉर्ट्स पहना था
  • जॉन कैना चरण 3 के समान रहें
    3



    सेना का गहराई से सम्मान करें जब उनकी फिल्म जारी की गई थी "मरीन", अंगूठी और सीना के कपड़े में व्यक्तित्व रंग और सैन्य दृष्टिकोण से प्रेरित थे। यदि आप उसके समान लड़ना चाहते हैं, तो अपनी प्रविष्टि की नकल करना और अपने प्रसिद्ध कदम की नकल करना सीखना "तुम मुझे नहीं देख सकते"।
  • जॉन कैना चरण 4 की तरह रहो छवि
    4
    बोस्टन रेड सॉक्स प्रशंसक बनें वेस्ट न्यूबरी, मैसाचुसेट्स में पैदा हुआ और उठाया, सभी न्यू इंग्लैंड पुरुषों की तरह, सेना रेड सोक्स या पैट्रियट्स के साथ सहानुभूति रखते हैं।
  • जॉन कैना चरण 5 के अनुसार रहें
    5
    सबसे अच्छा होने के लिए अपना सर्वोत्तम प्रयास करें डिनर हर बार जब भी रिंग में चला जाता है तब सब कुछ देता है। यह अधिकतम करने के लिए प्रतिबद्ध है और सहेज नहीं है। वह वास्तव में जीवन के सकारात्मक पक्ष में विश्वास करते हैं, जैसा कि उनके आदर्श वाक्य का सबूत है "नफरत ऊपर उठो" (नफरत पर काबू पाता है)।
  • टिप्स

    • अपने पहलवान देखो की नकल करने के लिए सीना के व्यापार को खरीदें और पहनें। यदि आप कर सकते हैं, तो डब्लूडब्लूई एलबम भी खरीदें, "डब्लूडब्लूई मूल" और "डब्ल्यूडब्ल्यूई थीम अटेंडिक्ट: द म्यूजिक, वॉल्यूम 6", और उसका एल्बम "तुम मुझे नहीं देख सकते". गीतों को जानने के लिए मजेदार होगा और रॉ में प्रवेश करने के समय गाऊँगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com