कैसे एक नरम उड़ाने के लिए

Pacifier, के रूप में भी जाना जाता है "प्यार का काटने", केशिकाओं को तोड़ने के लिए पर्याप्त शक्ति के साथ त्वचा को चूमने और चूसने वाली त्वचा पर एक अस्थायी संकेत दिया गया है। आम तौर पर, यह एक या दो हफ्तों के भीतर ही गायब हो जाता है, लेकिन आप इसे छिपाने के लिए कुछ उपाय इस्तेमाल कर सकते हैं या उसके लापता होने की गति बढ़ा सकते हैं। यह लेख कुछ युक्तियां प्रदान करता है जो आपको शांत करने वाले को हटाने और छिपाने में सहायता करेगा।

कदम

विधि 1

गृह उपचार का उपयोग करें
एक हिक्की चरण 2 निकालें शीर्षक छवि
1
बर्फ लागू करें डमी पर एक आइस पैक लगाकर, आप रक्त वाहिकाओं को संकीर्ण कर सकते हैं और सूजन को कम कर सकते हैं। इसके अलावा, आप संकेत कम स्पष्ट कर देगा।
  • ठंड के परिणामस्वरूप बर्फ़ीली चोट से बचने के लिए एक साफ कपड़े में बर्फ को लपेटें। आप प्रभावित क्षेत्र पर एक ठंडे चम्मच भी रख सकते हैं, लेकिन त्वचा पर इसे रगड़ने से बचें।
  • आप जमे हुए सब्जियों के एक पैकेट का उपयोग भी कर सकते हैं, जैसे कि मटर, या पानी से भरा स्टायरोफोम का ग्लास फ्रीज कर सकते हैं यदि आपके पास बर्फ नहीं है
  • बर्फ को 20 मिनट के लिए डमी पर छोड़ दें, लेकिन इसे दोबारा लगाने से पहले एक घंटे या दो दिन इंतजार करना सुनिश्चित करें। 24-48 घंटों के अंदर पैक को कई बार उपयोग करें
  • एक हिकी चरण 3 निकालें शीर्षक वाला चित्र
    2
    गर्मी लागू करें अगर शांत करने वाला कुछ दिनों तक बनी रहती है, तो आपको प्रभावित क्षेत्र पर एक गर्म सेक का उपयोग करना चाहिए। यह रक्त वाहिकाओं और परिसंचरण के फैलाव को बढ़ावा देगा, उपचार में तेजी लाएगा।
  • गरम पैड या गर्म पानी में भिगोए गए कपड़े का प्रयोग करें;
  • 20 मिनट के लिए गर्मी लागू करें, कई बार एक दिन। उपचार को दोहराए जाने से पहले, सुनिश्चित करें कि त्वचा अपने सामान्य तापमान पर वापस आती है, अन्यथा आपको जलन की चोट होने का जोखिम है।
  • रूमेटीइड आर्थराइटिस के उपचार के लिए एलो व्हेरा का प्रयोग करें छवि शीर्षक चरण 2
    3
    थोड़ा मुसब्बर वेरा लागू करें मुसब्बर वेरा एक प्राकृतिक मॉइस्चराइज़र है जो हेमेटोमा चिकित्सा की सुविधा प्रदान कर सकता है। प्रभावित क्षेत्र पर एक उदार परत फैलाने की कोशिश करें। इसे लगभग 10 मिनट के लिए छोड़ दें फिर, इसे ऊतक से हटा दें डमी को गायब होने तक दिन में दो बार ऑपरेशन दोहराएं।
  • छवि का शीर्षक पेनाल के साथ इलाज मुँहासे चरण 3
    4
    केला की छील का उपयोग करने की कोशिश करें यद्यपि इस उपाय का समर्थन करने के लिए कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है, कुछ का मानना ​​है कि केन छील के अंदर शांतता से प्रभावित क्षेत्र को शांत कर सकते हैं, इसका आकार कम कर सकते हैं तो, एक केले छील और दाग पर आंतरिक पक्ष डाल दिया। इसे 30 मिनट तक पकड़ो, फिर एक ऊतक या नम कपड़े से अवशेष हटा दें।
  • विधि 2

    हीलिंग में तेजी लाने
    एक हिक्की चरण 12 निकालें शीर्षक छवि
    1
    विटामिन सी और विटामिन के समृद्ध खाद्य पदार्थ खाएं इन विटामिन की कमी आपको हेमटॉमस के प्रति अधिक संवेदनशील बना सकती है। इसलिए, उन खाद्य पदार्थों की खपत में वृद्धि करें जिनके पास उन्हें शामिल है या यदि आपको खुराक लेने की जरूरत है तो पता करने के लिए अपने चिकित्सक से परामर्श करें।
    • विटामिन के सर्वोत्तम स्रोत गोभी, पालक, ब्रोकोली, जिगर और अंडे हैं;
    • विटामिन सी अमीर खाद्य पदार्थ स्ट्रॉबेरी, रास्पबेरी, ब्लूबेरी, मीठे आलू और लाल मिर्च हैं।
    • आमतौर पर, खुराक लेने के बजाय कुछ खाद्य पदार्थों की खपत में वृद्धि करना आसान और स्वस्थ होता है हालांकि, आप अपने चिकित्सक से पूछ सकते हैं कि आपको विटामिन जोड़ने की ज़रूरत है जिससे आप अपने आहार में कमी महसूस कर रहे हैं। आप अपने माता-पिता से इन बातों के बारे में भी बात कर सकते हैं कि इन पदार्थों का योगदान कितना आवश्यक है यदि आप कारण की व्याख्या नहीं करना चाहते हैं, तो कहने की कोशिश करें: "कक्षा में हमने स्वास्थ्य के लिए विटामिन के महत्व को सीखा है और मुझे लगता है कि अगर मैं इसकी खपत में वृद्धि करता हूं तो यह उपयोगी होगा"।
  • एक हिकी चरण 13 निकालें शीर्षक छवि
    2
    तंबाकू उत्पादों का उपयोग करना बंद करो. यदि आप धूम्रपान करते हैं या धूम्रपान करने वाले हैं, तो जब आप शांत हो जाते हैं तो ऐसा करना बंद करो धूम्रपान में रक्त परिसंचरण खराब होता है और हेमेटोमा चिकित्सा में देरी हो सकती है।
  • यदि आप धूम्रपान बंद करना चाहते हैं तो अपने डॉक्टर से परामर्श करें ड्रग्स और धूम्रपान समाप्ती कार्यक्रम हैं जो कार्य को आसान बना सकते हैं।
  • यदि आप अल्पसंख्यक हैं, तो पता है कि धूम्रपान एक बुरी आदत है। आपका शरीर अभी भी विकास के अधीन है और धूम्रपान इस प्रक्रिया से समझौता कर सकता है। अगर आप धूम्रपान शुरू करते हैं, तो अपने माता-पिता से बात करें, एक परिवार के सदस्य जो आप पर भरोसा करते हैं या स्कूल के सलाहकार उनसे समझाओ कि आप एक स्वस्थ जीवन शैली का नेतृत्व करने और धूम्रपान करने की आदत दूर करने के लिए कदम उठाना चाहते हैं। भले ही आपको परेशानी हो, पता है कि स्वास्थ्य लाभ आपके भाग के किसी भी प्रयास के लायक होंगे।
  • एक हिकी चरण 6 निकालें शीर्षक छवि
    3
    मालिश और ब्लड ड्रेनेज कवायद से बचें यहां तक ​​कि अगर आप शांत करने वाले के आस-पास के क्षेत्र को मालिश करने का मोहक हो, तो इसे से बचें आप इसे और भी बदतर कर सकते हैं क्योंकि आपको चोट लगने और इसे और अधिक स्पष्ट बनाने के जोखिम का जोखिम है। इसके अलावा, खोज न करें कभी एक सुई के साथ रक्त निकालना, अन्यथा आप चोट से खराब हो सकते हैं और अपने आप को बुरी तरह से चोट पहुंचा सकते हैं।
  • एक हिक्की चरण 1 निकालें शीर्षक छवि



    4
    आराम करने के लिए शांत व्यक्ति के आसपास के क्षेत्र को छोड़ दें हालांकि कुछ उपचार उपचार में तेजी ला सकते हैं और इसके आकार को कम कर सकते हैं, हालांकि इसे ठीक करने में कुछ समय लगेगा। अगर शांतिवादी एक सुखद अभ्यास है कि आप हार नहीं मान सकते, तो अपने साथी से उस शरीर के दूसरे क्षेत्र पर ध्यान केन्द्रित करने के लिए कहें जो दिखाई नहीं दे रहा है या जो स्पष्ट घाव नहीं दिखाती है।
  • एक शांततापूर्ण - या एक एनीजिन या एक छोटा हीमेटोबा - एक घाव है। आपको किसी अन्य प्रकार की चोट के रूप में क्षेत्र को आराम देना चाहिए।
  • विधि 3

    Succhiotto छिपाएँ
    चित्र शीर्षक से एक मुस्लिम लड़की के रूप में विनम्र रूप से कदम 14
    1
    एक कछुए स्वेटर या एक कॉलर शर्ट पहने हुए यह इसे एक या दो दिनों के लिए छुपाने में मदद कर सकता है पूरी तरह से कॉलर को कवर करने के लिए टर्टलेनेक स्वेटर चुनें या शर्ट के कॉलर बटन को दबाएं।
    • एक कछुए स्वेटर शायद सबसे अच्छा विकल्प है, क्योंकि एक कॉलर शर्ट पूरी तरह से शांत करने वाले की वजह से दाग को छिपा नहीं सकता है।
    • ध्यान रखें कि यदि आप स्वेटर पहनते हैं जो कई दिनों तक आपकी गर्दन को छिपाते हैं तो दूसरों को शक हो सकता है उचित कपड़ों के साथ एक या दो दिन के लिए इसे कवर करने की कोशिश करें और फिर विधि बदल दें।
  • छवि का शीर्षक टाई ए स्कार्फ अराउंड द नेक चरण 6
    2
    इसे एक सहायक के साथ छुपाएं यह शांत करने वाला एक अच्छा तरीका हो सकता है और एक ही समय में, अपने संगठन को शैली का स्पर्श जोड़ सकता है। एक दुपट्टा, एक बैंडना या एक बड़ा गहना, जैसे चेन हार, अस्थायी रूप से इसे कवर कर सकते हैं।
  • फिर, यदि आप इस युग का कई दिनों तक उपयोग करते हैं, तो लोगों को संदेहास्पद हो सकता है आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले सामानों में कुछ भिन्नताएं जोड़ने का प्रयास करें और कुछ समय बाद विधि बदलें।
  • एक अद्भुत बाल शैली चरण 24 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    शांत करने के लिए अपने बाल का उपयोग करें यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो आप उस गले के क्षेत्र को कवर कर सकते हैं जिसमें दाग है। निश्चित रूप से, यह एक ऐसा समाधान नहीं है जो आपको पूरे दिन घायल छिपाने की अनुमति देता है, लेकिन यदि आप इसे अस्थायी रूप से कवर करने के लिए आवश्यक हो तो इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, उदाहरण के लिए यदि आपके माता-पिता अचानक दिखाई देते हैं। अगर वे अनपेक्षित रूप से आपके कमरे में आते हैं, तो आप जल्दी से शांत करने वाले बालों पर एक ताला लगा सकते हैं।
  • बेकी अलास्का यंग चरण 12 नाम की छवि
    4
    हरे सुधारक को लागू करें शुरू में शांतिप्रिय लाल है हरे रंग का सुधारक मलिनकिरण के लिए क्षतिपूर्ति करेगा, दाग को लुप्त हो जाएगा।
  • लपेटने वाला लपेटो अतिरंजित होने से डरो मत। जब आप को शांत करने वाले को कवर करना पड़ता है तो हमेशा बेहतर होता है
  • आपकी त्वचा के टोन के अनुकूल एक छिपाना का प्रयोग करें। इसे मेकअप ब्रश के साथ हरे रंग में लागू करें।
  • मेक-अप स्पंज का इस्तेमाल करना, धीरे-धीरे उस क्षेत्र को दबाएं जहां पर आप छिपकर फैलाते हैं जब तक कि यह धीरे-धीरे फ़ेड फैड जाता है ताकि यह आपकी त्वचा के प्राकृतिक रंग पर ले जा सके। जब आप आईने में दिखते हैं, तो आपको ऐसा लगना नहीं पड़ता कि आप मेकअप पहन रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक छिपाएं Pimples चरण 12
    5
    यदि गुलाबी रंग बदलता है तो गुलाबी रंग का आवरण का उपयोग करें। जैसा कि यह ठीक होता है, हेमेटोवा पीला या हरा हो जाता है। इस बिंदु पर, वह दाग को बेहतर रूप से छानने के लिए गुलाबी स्वर के साथ एक सुधारक का उपयोग करता है। इसे उसी प्रकार से लगा दें जिस तरह से आपने हरी चेकर को लागू किया है।
  • टिप्स

    • चूंकि दोनों pacifiers और चोट के कारण capillaries के टूटने के कारण होते हैं, लेख में दिए गए सुझावों का उपयोग करने की कोशिश घावों का इलाज कैसे करें.

    चेतावनी

    • कई उत्पाद और उपाय हैं जो सल्सीशियरों या घावों को खत्म करने का दावा करते हैं, लेकिन आपको सावधानी के साथ उनका उपयोग करना चाहिए। याद रखें कि एनिविमोसिस के लक्षण गायब हो जाते हैं क्योंकि शरीर संचित खून को अवशोषित करता है, इसलिए यह एक प्रक्रिया नहीं है जो आप त्वरित कर सकते हैं। गैर-वैज्ञानिक तौर पर सिद्ध पूरक लेने, संदिग्ध उगाने वाले उत्पादों या घरेलू उपचार की कोशिश करने से, आप जल्दी से शांत करने वाला नहीं छुटकारा पाएंगे और आगे स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं का सामना कर सकते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सुधारक, नींव या प्राइमर
    • बर्फ और गर्म पैक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com