कैसे एक फैट लड़की होना करने के लिए

हमारी संस्कृति वजन नियंत्रण के साथ ग्रस्त है हमारे बेंचमार्क मॉडल की आलोचना की जाती है और वे वजन के लिए पूछताछ करते हैं, जबकि उच्च-कट मॉडल हाशिए पर हैं क्योंकि उन्हें "बीमार" या नियंत्रण से बाहर माना जाता है असल में यह आपके और आपके शरीर के साथ सहज महसूस करना महत्वपूर्ण है। यदि आप नियमित रूप से शारीरिक गतिविधि का अभ्यास करते हैं और स्वस्थ भोजन करते हैं, तो आपको जरूरी नहीं कि आपके वजन से ग्रस्त होना चाहिए। आप के रूप में अच्छा महसूस करने की कोशिश करें, और वजन घटाने स्वाभाविक रूप से आ सकता है

कदम

भाग 1

निगेटिविटी को समाप्त करता है
बीट ए फेट गर्ल चरण 1 नाम वाली छवि
1
यह सकारात्मकता पैदा करता है उन लोगों के साथ मत जाओ जो आपको सहज महसूस नहीं करते हैं। वे अच्छे दोस्त नहीं हैं इसके बजाय, स्वस्थ और खुश लोगों के साथ एक संबंध बनाओ जो आपको स्वस्थ और खुश महसूस करते हैं। एक अच्छे साथी को ढूंढें जो आपसे प्यार करता है - आपको बदनाम या समझौता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आपको लगता है कि आपके विकल्प सीमित हैं, वे नहीं हैं।
  • यदि आपका परिवार आपके वजन के कारण लगातार आपको मनमाना देता है, तो उन्हें विश्वास के साथ बताएं कि आपका शरीर उनकी समस्या नहीं है और आप उनके साथ अपने वजन पर चर्चा नहीं करेंगे।
  • बीट ए फेट गर्ल स्टेप 2 नामक छवि
    2
    एक फैशन के रूप में आज के "संपूर्ण शरीर" के बारे में सोचो अतीत में, महिलाओं को आकार 0 होने की उम्मीद नहीं थी। व्यापक कूल्हों को मातृत्व का पर्याय बन गया था, और यह उन्हें अच्छी बात थी! यह थोड़ा बड़ा होने के लिए फैशनेबल था। इसलिए, जब आप मॉडल और कुछ और के साथ बमबारी कर रहे हैं, तो पता है कि यह सिर्फ एक फैशन है, समाज को अब क्या चाहिए। क्या अच्छा या बुरा नहीं है सोसायटी को पता नहीं है कि क्या अच्छा, बुरा, सही या गलत है!
  • यदि विज्ञापन या पत्रिकाओं के वजन कम करने के लिए आप को नुकसान पहुंचाएंगे, उन्हें नहीं देखेंगे या उन्हें खरीद लेंगे जब तक आप दैनिक संदेशों को सहन करने के लिए पर्याप्त नहीं होते हैं, जो आपको बताते हैं कि आपकी वसा एक बुरी चीज है, विश्वास के बिना या यहां तक ​​कि ध्यान न दे, उन्हें अपने जीवन से समाप्त करने की कोशिश करें। बल्कि, पुनर्जागरण चित्रों को देखो!
  • एक व्हाट गर्ल चरण 3 नामक छवि
    3
    नफरत न करें उस तरह की लड़की न हो लड़की न हो जो स्पष्ट रूप से उसके शरीर से नफरत करता है और दूसरों का मजाक उड़ाता है उस लड़की को मत बनो जिसे अधिक वजन वाला होना चाहिए और नतीजतन वह भी क्रूर हो गए हैं (भले ही यह कोई बचाव है)। दुनिया क्रूर है, यह सच है, लेकिन यह एक औचित्य नहीं है। आप अभी भी खूबसूरत हैं और दुनिया अब भी शानदार है - आप क्या नफरत करते हैं?
  • उन्हें दया से मार डालो, क्या आप जानते हैं? व्यावहारिक रूप से एक नैतिक थप्पड़ से जब कोई आपको नफरत करता है और आपको असंभव जीवन बनाता है, तो आपको न केवल ऐसा करना चाहिए, लेकिन आपको इसे वास्तव में अनदेखा करना चाहिए। यह इसके लायक नहीं है विघटित न करें।
  • बीट ए फेट गर्ल स्टेप 4 नामक छवि
    4
    अपने शरीर से बुरी तरह मत बोलो चूंकि आप दूसरों को अपने शरीर के बारे में बुरी तरह से बात करते हुए बर्दाश्त नहीं करेंगे, इसलिए आपको निश्चित रूप से इसे या तो करना नहीं पड़ता है ऐसा करना केवल नकारात्मक भावनाओं को उत्पन्न करती है और समस्या को बढ़ जाती है। आपको इसकी ज़रूरत नहीं है यहां तक ​​कि अगर यह सही लगता है, भले ही यह सामाजिक रूप से स्वीकार किया गया हो (आत्म-विडंबना अजीब फैशन है), ऐसा मत करो। कोई कारण नहीं है
  • जब तक हम इस विषय पर हैं, तब तक दूसरों के शरीर के बारे में भी बात न करें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे बहुत मोटी या "बहुत पतली" हैं। कहो, "मेरी लड़की, आपको चीज़बर्गर खाने की ज़रूरत है!" यह अनिवार्य रूप से उस लड़की की तरह आपको बताता है कि आपको चीज़बर्गर से बचने की आवश्यकता है। ऐसा लगता नहीं हो सकता है, और यह सच है कि समाज अपने पक्ष में है, लेकिन शायद आपको भी समस्याएं हैं। ज्यादातर महिलाओं (पढ़ें: लोग) उन्हें है!
  • बीट ए फेट गर्ल चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने शरीर से डरो मत बास्केटबॉल खेलने के लिए बाहर जाने से बचें। अपने इतिहास के पाठ्यक्रम में उस सेक्सी व्यक्ति के साथ प्रयास करने से बचें। अपने आप को दुनिया में सीमित मत करो क्योंकि आपको लगता है कि आप बहुत अधिक स्थान ले रहे हैं खतरे से डरो मत, सोचें कि आपकी वसा आपको वापस पकड़ रही है। यह आपके शरीर है और आप केवल एक ही व्यक्ति हैं जो इसे कैसे काम करने के लिए जानते हैं डर करने के लिए क्या है, वैसे भी?
  • यदि आप अपने कपड़ों में असहज महसूस करते हैं, तो लोग इसे महसूस करेंगे। और अगर आप अपने कपड़े में असहज महसूस नहीं करते हैं, तो लोग इसके बारे में समान रूप से अवगत होंगे! यदि आप डरते हैं कि लोग क्या सोचेंगे, तो पता है कि आप कारगर हैं!
  • बीट ए फेट गर्ल चरण 6 नामक छवि
    6
    वसा बुलाया जाता है, लेकिन दूसरे वसा को कॉल न करें "फैट" एक शब्द है जिसका नकारात्मक अर्थ है और नहीं होना चाहिए! यह एक वर्णनात्मक शब्द होना चाहिए, साथ ही साथ "गोरा", "सुंदर", "कम", आदि। इन शर्तों में पुष्टि और ब्रांडिंग करके, आप उन लोगों को अपमानित करेंगे जो शब्द का अपमान के रूप में उपयोग करते हैं। एक व्यंजना का प्रयोग "अधिक वजन" के रूप में न करें, जिसका अर्थ है कि वसा रखने में कुछ गड़बड़ है।
  • यह कहने के बाद, हर कोई इस तरह से ऐसा महसूस नहीं करता है। यहां तक ​​कि अगर आपके पास अच्छे इरादों और वसा के बारे में कुछ सकारात्मक लगता है, तो दूसरों को यह जानना जरूरी नहीं है। किसी व्यक्ति को बुलाइए, आपके लिए एकजुटता या भावनात्मक अर्थ भी हो सकता है, लेकिन उनके लिए आप केवल उनके दोष की ओर इशारा कर रहे हैं, इसलिए वे बहुत ही अतिसंवेदनशील हैं। सावधान रहें
  • भाग 2

    नीचे पर प्रतिबिंबित करें
    बीट ए फेट गर्ल चरण 7 नामक छवि
    1
    अपने शरीर को प्यार करो हालांकि यह काफी स्पष्ट है, यह कहा जाना चाहिए और पहली बात होना चाहिए अगर आप अपने शरीर से प्यार नहीं करते हैं, तो आप दूसरी श्रेणी के वसा वाले लड़की होंगे। एक बार जब आपको लगता है कि यह एकमात्र शरीर है जो आपके पास होगा, सकारात्मक विचार शुरू हो जाएँगे। यह बात जो आपके विचारों का जवाब देती है वो सब तुम्हारा है - और कोई नहीं - और "अच्छा" है।
    • लक्ष्य को आईने में देखने में सक्षम होना चाहिए और लगता है कि आप बदलना चाहते हैं बिना सुंदर हैं। इसे हासिल करने के लिए आपको क्या करने की ज़रूरत है - प्रत्येक व्यक्ति को एक-दूसरे से प्यार करना सीखने का अपना तरीका होता है
  • बीट ए फेट गर्ल स्टेप 8 नामक छवि
    2
    पता है कि आपको लेबल नहीं करना है। यदि आप एक मोटी लड़की के रूप में पहचानना चाहते हैं, ठीक है यदि आप नहीं चाहते हैं, अच्छा है आप अन्य चीजें हैं जो आपको परिभाषित नहीं करते हैं, है ना? क्या आप लगातार एक लड़की होने के बारे में सोचते हैं? शायद नहीं। क्या आप अपनी राष्ट्रीयता के बारे में सोचते हैं? अपने धर्म के लिए? क्या आप लंबा या छोटा है? गोरा, श्यामला या लाल? नहीं। यह "वसा", यह "वसा" लेबल, केवल तभी है यदि आप इसे चाहते हैं यहां तक ​​कि अगर आप इस श्रेणी में आते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे अपने हिस्से के रूप में देखना होगा।
  • यहां अर्थ का संक्षिप्त विवरण यह है कि हाँ, आप एक वसा वाली लड़की हैं, आप भी हज़ार अन्य चीजें हैं। तथ्य यह है कि आप होना चाहते हैं या नहीं एक समस्या है। नरक, आप केवल एक नाक वाली लड़की हैं, है ना? 10 उंगलियों के साथ? क्या इन बातों की बात है? वास्तव में। और न ही आपके वजन का मामला है
  • बीट ए फेट गर्ल स्टेप 9 नामक छवि
    3
    भाषणों से निपटने के लिए मूल्यांकन करें। एक बार जब आप लड़की हो, जो अधिक वजन वाले होने के लिए अच्छे हैं (जो कि लोगों की उम्मीद के मुताबिक वसा होने के लिए सभी दुखी होने के बजाय), लोग कुछ कहने में "कर्तव्य" लगाना शुरू करेंगे। क्यों मत पूछो: बस इतना है तो वे ऐसा करेंगे आप क्या कहेंगे?
  • कुछ संभावित स्थितियों के बारे में सोचो "आप जानते हैं कि वह स्वस्थ नहीं है, है ना?" या "लेकिन जब आप पतले थे, तो आप बहुत अच्छे थे" या "पतली लड़कियों की तरह लड़के," तीन चीजें हैं जो आप सुन सकते हैं यदि आप हर किसी के समान हैं, तो आप जितनी जल्दी हो सके विषय को बंद करना चाहेंगे - इन cavolations जल्दी से पुराने मिल ऐसा कुछ, "मुझे अच्छा लगता है क्योंकि अब मैं हूं मेरा वजन कुछ ऐसा नहीं है जिसके बारे में आपको चिंता करनी चाहिए, "वह उन्हें दिखाएगा कि मामला बंद है
  • बीट ए फेट गर्ल स्टेप 10 नामक छवि
    4
    अपने चरित्र पर ध्यान दें क्या आप उस दोस्त को जानते हैं जो महिलाओं के अधिकारों के बारे में बात कर सकते हैं? वह दूसरा दोस्त जो केवल फुटबॉल के बारे में बात कर सकता है? जो कुछ भी फैशनेबल नहीं है, उसके बारे में क्या कहना नकारात्मक है? इन सभी लोगों के पास कुछ ऐसा है जो उनके व्यक्तित्व पर प्रभाव डालता है और जो, अधिक बार नहीं, एक अच्छी बात नहीं है तो, एक मोटी लड़की होने के अलावा, कुछ और हो अधिक रहें एक अच्छा व्यक्ति भी बनो!
  • कोई विकल्प नहीं हैं: समाज एक बुरी चीज के रूप में वसा महसूस करता है तो वसा वाले लोग (महिलाओं को और भी ज्यादा) अक्सर नकारात्मक रूप से देखा जाता है शुरू करने के लिए, यह बेवकूफ है, इसलिए इसे दिखाएं। दुनिया में सबसे अच्छे व्यक्ति बनें अच्छा हो मजेदार हो दुनिया का प्रयास करें कि मोटी होने के कारण आपकी शानदार विशेषताएं हैं
  • बीट ए फेट गर्ल स्टेप 11 नामक छवि
    5



    हमेशा के लिए हर समय शानदार महसूस करने की उम्मीद मत करो आपके पास ऐसे दिनों होंगे जब आप दर्पण में देखेंगे और सोचें, "आह, देखो क्या एक औरत!" और तब दिन आएंगे जब आप आईने में देखेंगे और महसूस करेंगे कि आप अपनी बिल्ली का बलिदान केवल पिछले छः बार वापस जाने के लिए करेंगे बहुत ज्यादा चीज़केक खाया नवीनतम समाचार: "यह सभी के लिए होता है" चाहे आप 100 पाउंड या 40 वजन करते हैं, यह वही है। हम सभी को इन क्षणों से निपटना होगा।
  • इसलिए जब आप उन दिनों में से एक है जब आप अपनी बिल्ली का त्याग करेंगे, तो महत्वपूर्ण बात यह जानना है कि यह गुजरती है। इसे 30 मिनट या 3 दिन, या शायद 1 या 2 सप्ताह लग सकते हैं, लेकिन यह पास हो जाएगा भावनाएं इस तरह होती हैं। आपने जो कुछ भी प्रयास किया है, वह आपके पूरे जीवन में चली गई है, है ना?
  • बीट ए फेट गर्ल स्टेप 12 नामक छवि
    6
    प्रश्न सब कुछ गंभीरता से। सब कुछ। सेल्युलाईट क्यों चोट लगी है? इसके बारे में सोचो। यदि समाज ने कहा है, यह सुंदर होगा। हथियारों पर फंसे शर्मिंदगी क्यों दिखती है? उनके पास यह नहीं है सबसे अच्छा नैतिक प्रणाली क्या है? संख्याएं क्या हैं, वैसे भी? ठीक है, आखिरी दो विषय थोड़ा सा है, लेकिन आप समझते हैं।
  • सब कुछ हमें सिखाया गया है किसी ने एक लंबे समय पहले कहा था या इसे प्रकाशित किया है या इसे एक गीत में गाया है, और अचानक यह अब निश्चित है। लेकिन उस व्यक्ति को समाज पर देखने का बिंदु बस यही है: उसका दृष्टिकोण। इसलिए यदि कोई आपको बताता है कि वसा खराब है (या वसा भी अच्छा है), तो इसे संदेह में डाल दें अपनी राय बनाएं
  • बीट ए फेट गर्ल स्टेप 13 नामक छवि
    7
    सूचित करें। अश्वेतों, महिलाओं, समलैंगिकों के नागरिक अधिकार हैं और जल्द ही वसा वाले लोगों के नागरिक अधिकार होंगे। अब हम अधिक या कम गंभीरता से बात कर रहे हैं क्या आपने कभी फैट परिग्रहण आंदोलनों के बारे में सुना है? या हर आकार के लिए स्वास्थ्य? अंतिम एक समुदाय है! तो अध्ययन शुरू करो। वहाँ एक पूरी दुनिया है कि आप अपने साथ पहचानना चाहते हैं।
  • आंदोलनों और संगठनों के अतिरिक्त, ब्लॉग पढ़ें। अन्य लोगों के साथ संपर्क में रहें जो समान स्थिति का सामना कर रहे हैं वसा और फिट होने पर किताबें पढ़ें अपने आप को सूचित करें, ताकि अगली बार जब आप एक लड़की से मिलें जो उसके शरीर की छवि से जूझ रही है, तो आप उसकी मदद कर सकते हैं। अगर इससे पहले इसके लायक नहीं था, तो इसके लिए इसकी कीमत होगी।
  • यह अधिकाधिक रूप से किसी भी लेख को स्कैन करता है जो वजन घटाने को बढ़ावा देता है और लगभग हमेशा पाएगा कि यह किसी तरह से पैसे बनाने वाली कंपनी से जुड़ा हुआ है जिससे लोग वजन कम करने में मदद करने का दावा कर रहे हैं। वसा और वज़न घटाने के बारे में सच्चाई पाने के लिए लेखों में सख्ती से परे देखना ज़रूरी है। "द एफ वर्ल्ड", "जंकफूड साइंस" और "शापी गॉस" जैसी वेबसाइटों में आप लेख और वैज्ञानिक अध्ययन प्राप्त कर सकते हैं जो वसा पर ध्यान देते हैं।
  • भाग 3

    आपके पास क्या दिखाएं
    बीत अ फेट गर्ल स्टेप 14 नामक छवि
    1
    अपने वसा को जानें गंभीरता से। यह स्पर्श करें। यह ले जाएँ। इसे आईने के माध्यम से ठीक करें यह देखो। इसे देखो जब तक यह पूरी तरह से सामान्य हो जाता है तुम्हें पता होना चाहिए कि यह कैसे स्वैज करता है यह कैसे रोकता है जब यह बोझिल हो जाता है और जब नहीं। आपको यह पता करने की ज़रूरत है कि आप किन भागों को सर्वश्रेष्ठ पसंद करते हैं यह स्वीकार करते हैं।
    • इसके अलावा, इसे अच्छी तरह धो लें और भी अधिक महत्वपूर्ण? "यह सूखी।" वसा वाले लोगों को धोने और सूखने की वजह से बदबूदार कहा जाता है, रोल के बीच खराब धब्बों को छोड़कर। यह सुखद नहीं है कलंक को खिलाओ मत!
  • बीट ए फेट गर्ल स्टेप 15 नामक छवि
    2
    वसा वाले लोगों के साथ एक अच्छी तरह तैयार चिकित्सक खोजें आपके वजन से परे देखने में असमर्थ डॉक्टर तुरंत छोड़े जाने चाहिए। अपने चिकित्सक से आप एक आहार काफी वास्तव में अपने शिकायतों को सुनने के बिना, यदि आप ऐसा करने के लिए आमंत्रित किया जा रहा बिना अपने वजन के बारे में बात करते हैं, या यदि आप मदद या उपचार से इनकार जब तक आप मुन्ना पाउंड खो की आवश्यकता है, लगता है किसी और जो आप सम्मान के साथ व्यवहार करता है । आप वजन कम करने से मना भी कर सकते हैं - यह सिर्फ आपका फैसला है एक से अधिक डॉक्टर हैं!
  • अपने चिकित्सक से ईमानदार रहें यह एक बहुत संवेदनशील विषय है और डॉक्टर इसके बारे में जानते हैं। यदि आप जानते हैं कि आप वसा हैं, तो आप यह कह सकते हैं उससे बात करें कि आप इसे कैसे प्रबंधित करना चाहते हैं। यदि वह कम से कम अच्छा है, तो वह आपका सम्मान करेगा।
  • बीट ए फेट गर्ल स्टेप 16 नामक छवि
    3
    अपने आप को बिस्तर पर सीमित न करें जैसा कि आप शायद जानते हैं, कुछ पदों दूसरों की तुलना में आसान हो जाएगा ये सभी लोगों, कम लोगों, जो लोग विशेषकर लचीला नहीं हैं, के लिए सच है। तो खुद को सीमित मत करो! रहने से न बचें क्योंकि आपको असहज महसूस होता है मत सोचो कि आप इसे तोड़ देंगे। आप ऐसा नहीं करेंगे बस मुझ पर विश्वास करो
  • कहा कि, हालांकि, एक अच्छा गद्दे खोजने के लिए एक कठिन और लोचदार चुनें - एक में सिंक करने के लिए नहीं और वह आपका सबसे अच्छा दोस्त बन सकता है
  • बीट ए फेट गर्ल स्टेप 17 नामक छवि
    4
    इसे छिपाओ मत यह वास्तव में समझ में नहीं आता है यदि आप अपने आप को अपने आप को उस स्थिति में रखने की कोशिश करते हैं जो पतले दिखता है या आप ढीले वस्त्रों के साथ कवर करते हैं या आप प्रकाश के साथ यौन संबंध के लिए मना करते हैं, तो इसे छोड़ने का समय है। तुम्हें पता है आपका लड़का इसे जानता है हर कोई इसे जानता है आप सभी की उपस्थिति जानते हैं, इसलिए यह भ्रम को पकड़ने का कोई मतलब नहीं है कि मुखौटा छिपाया जा सकता है। यह नहीं कर सकता और तुम क्या जानते हो? यह ठीक है।
  • यह आप है जल्दी या बाद में आपको इसे किसी कारण के लिए करना पड़ेगा, इतना जल्दी ही बेहतर होगा निश्चित रूप से कुछ कपड़े आपको दूसरों की तुलना में अधिक दे देंगे, लेकिन जब आप उन कपड़ों को नहीं पहनते हैं, तो यह डराने और छुपाने के लिए कोई मतलब नहीं है। Assimilalo!
  • बीट ए फेट गर्ल स्टेप 18 नामक छवि
    5
    पता है कि सभी का ध्यान सकारात्मक नहीं है। दुर्भाग्य से, हम में से कई, वसा वाले लड़कियों में, असुरक्षा की समस्याएं हैं। यह समझ में आता है कि समाज का एक मात्र पैतृक विचार है। अगर दुनिया (पढ़ें: पुरुषों) असाधारण नहीं है, तो आपको इसे प्राप्त होने पर ध्यान देने की संभावना नहीं है। लेकिन सभी का ध्यान बिल्कुल अच्छा नहीं है - सिर्फ इसलिए कि कोई आपको कुछ ध्यान दे रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे मनोरंजन करना चाहिए।
  • दूसरे शब्दों में, जब कोई व्यक्ति आपको बार में पहुंचता है और आपको घर जाने के लिए कहता है, तो आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है। कुछ लोग जब एक मोटी लड़की को देखते हैं तो यह आसान है क्योंकि वह यौन पुष्टि प्राप्त करने के लिए बेताब है। आह। उन लोगों को अकेले घर भेजें
  • बीट ए फेट गर्ल चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    आपको पहनने वाले कपड़े पहनें ठीक है, भले ही आप वसा को छिपा न सकें, फिर भी आप सुंदर और सुंदर हो सकते हैं और स्टाइल की एक अच्छी भावना हो सकती है। अपने आकार के कपड़े खरीदने या इंटरनेट पर विकल्पों की खोज के लिए स्टोर खोजें उपसाधन का उपयोग करें जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं। आपकी शैली जो भी हो, अपनी शक्ति में सब कुछ अपने सबसे अच्छे रूप में प्रकट करने के लिए करते हैं
  • यहां तक ​​कि अगर आप अपनी उपस्थिति की परवाह नहीं करते हैं, तो स्वच्छ और अच्छी तरह से तैयार रहें - अपने नाखूनों और पैर की उंगलियों को अच्छी स्थिति में रखें और पॉलिश करें, भले ही आप पॉलिश का उपयोग न करें।
  • अपने बालों को नियमित रूप से काट लें और कट करें जो आपके लिए अच्छा है और जब आपको इसकी आवश्यकता होती है तो बालों को हटाने दें। आप अपने आप से बेहतर महसूस करेंगे, जो वास्तव में सबसे महत्वपूर्ण बात है
  • बीट ए फेट गर्ल स्टेप 20 नामक छवि
    7
    स्वस्थ रहें लगभग सभी मोटा होने के साथ जुड़े जोखिम वास्तव में गरीब आहार और व्यायाम की कमी से जुड़े हुए हैं (और हम जानते हैं के रूप में आप एक रहने दुबला एथलीट के साथ ही वसा ओलंपिक हो सकता है)। अपने शरीर पर वसा ऊतक (वसा) एक स्वास्थ्य जोखिम नहीं है। धमनियों और अन्य आंतरिक अंगों भी है, में वसा लेकिन क्या आप व्यायाम करते हैं और अच्छी तरह से खा जाएगा के लिए: उन महत्वपूर्ण अंगों और धमनियों में वसा के गठन को रोकने के लिए, एक मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली को और करने के लिए अपने शरीर को मदद करने के लिए अगर आपको चोट लगी तो ठीक करें
  • वजन में कमी (कुछ मामलों को छोड़कर) स्वस्थ होने के लिए आवश्यक नहीं है, और ध्यान व्यायाम करने के लिए और क्या आप खाने के केवल अपने स्वास्थ्य से संबंधित होना चाहिए और कभी नहीं जिस तरह से अपना वजन कम करने के लिए।
  • टिप्स

    • अपना वजन मत करो और नए पैमाने पर निवेश न करें। यहां तक ​​कि सबसे सुरक्षित वसा को पैमाने पर संख्याओं से निराश किया जा सकता है। या वे नहीं वजन बिल्कुल, या यदि आप अपने वजन की चिंता हो रही बोलबाला हो, तो आप तराजू कि संकेत दें कि आप ले लिया है या पिछली बार जब आप वजन के बाद से अपना वजन घटाया, अपने वजन के लिए एक नंबर बताए खरीद सकते है। अपने पसंदीदा खोज इंजन पर "नंबर बिना स्केल" खोजें
    • एक शारीरिक गतिविधि के लिए खोजें जो आप कड़ाई से अभ्यास कर सकते हैं। यह करना जारी रखने के लिए अच्छा होना चाहिए - चाहे वह तैराकी, चढ़ाई या योग है, इसे ढूंढें और जाएं!
    • वसा और वजन घटाने के बारे में मिथकों को नष्ट करने और इन विषयों की सच्चाई और सच्चाई के बारे में आपको सूचित करने के लिए खुद को जिम्मेदारी है यदि कोई आपको बताता है कि परहेज़ आपके स्वास्थ्य के लिए खराब है, तो Google पर जाएं और इसकी पुष्टि करने के लिए वैज्ञानिक कारण ढूंढें।
    • अपने माप लिखें इंटरनेट पर ऑर्डर करने से फैशनेबल मोटा संभावनाओं की पूरी नई दुनिया खुलती है, लेकिन पहले आपको इन साइटों के अक्सर विकृत आकारों के बीच नेविगेट करने की आवश्यकता है। अपनी बांह की परिधि, अपनी कमर और अपनी कूल्हों को अपनी उंगलियों पर लिखें - यदि आप विशेष रूप से बड़े हैं, तो आपको एयरलाइंस, सिनेमाघरों, आदि को कॉल करना पड़ सकता है। अपनी सीटों की चौड़ाई की जांच के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप आराम से प्रवेश करते हैं, और ये उपाय भी इसके लिए उपयोगी होंगे। नोट: यदि आप ऐसा करने के लिए पर्याप्त मोटी हैं तो शर्मिंदा न हों। यह आपकी ज़िम्मेदारी नहीं है कि आप अपने शरीर को किसी भी सीट (या कपड़े या किसी अन्य चीज) में ले लें, जिसे किसी व्यक्ति द्वारा तैयार किया गया है जो आपको भी नहीं जानता है। अगर आप वहां नहीं हैं, तो यह आपकी गलती नहीं है, यह ऑब्जेक्ट की गलती है
    • केट हार्डिंग के अनुयायी बनें केट हार्डिंग द्वारा शेपली गोज़ एक ब्लॉग है जो कि खुद को स्वीकार करने के लिए समर्पित है और विशेष रूप से किसी के आकार को स्वीकार करने के लिए। मजेदार होने के अलावा, यह ब्लॉग नवीनतम चिकित्सा अध्ययनों पर लगभग दैनिक अद्यतन प्रदान करेगा और अन्य स्वस्थ और सुरक्षित वसा वाले महिलाओं के साथ जुड़ने का एक तरीका प्रदान करेगा।

    चेतावनी

    • अपने डॉक्टर से सुनो एक बार जब आप एक डॉक्टर मिलते हैं जो तैयार है और आपको आहार का सुझाव देने या अपने वजन का सवाल करने के बिना उपचार करना चाहता है - संक्षेप में, आप जिस पर भरोसा कर सकते हैं - आपको उसे सुनना होगा यदि आपको खुद को दवा की सही खुराक लिखने में सक्षम होना चाहिए, तो यह एक उचित अनुरोध है (और आपके पास यह अनुरोध करने का अधिकार है कि यह आपको अपना वजन नहीं बताता है)। उसी तरह, यदि आप एक टखने का विलय करते हैं और डर के लिए एक अभिभावक को सुझाव देते हैं कि आपका वजन चोटों पर अनावश्यक तनाव पैदा कर सकता है, तो यह भी ठीक है। जब तक आपके चिकित्सक में वसा का डर नहीं होता है और भेदभावपूर्ण नहीं होता है, तब तक वह विश्वास करता है कि दिल में तुम्हारा सबसे अच्छा हित है।
    • यह मुश्किल होगा वसा होने के नाते, शर्मिंदा नहीं होना, अपने आप को प्यार करना और खुश रहने के लिए जीवन का एक बहुत ही विवादास्पद विकल्प है। वहाँ जो लोग आहार क्या करने के लिए आप के लिए मजबूर करने या अभ्यास करने के लिए व्यायाम की कोशिश करेंगे हो जाएगा, जो उन लोगों के आप समझा दिया है कि अपने वसा बुरा या अस्वस्थ है की कोशिश, जो लोग कोशिश करेंगे आप शर्म महसूस करते हैं। निष्कर्ष है: आप मजबूत होना चाहिए। आपके लिए
    • अगर आपको लगता है कि आपकी मदद के लिए एक खामियों का विकार हो सकता है! आप हर समय, आप इसे मस्ती के लिए, आप इसे मस्ती और फिर उल्टी सचमुच भूखे हैं, या आप एक बिंदु है जहां शक है कि यह सामान्य नहीं है, जैसे ही आप के रूप में अपने डॉक्टर से बात करने के लिए, अपने वजन के साथ पागल खाने और व्यायाम कर रहे हैं इस अवसर।
    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com