कैसे शर्मनाक तरीके से व्यवहार करने के लिए

यदि आप जानना चाहते हैं कि अजीब कैसे होना है और असहज तरीके से कार्य करना है, तो आपको लोगों को असुविधाजनक बनाने और बस सामान्य में अजीब अभिनय के बीच एक निश्चित संतुलन स्थापित करना है। अगर आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, लेकिन आप किसी असहज को बनाने के लिए कुछ सबसे प्रभावी कदमों की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर हैं। जो भी आपके अजीब प्रतीत होने का कारण है, यह जानने के लिए कि लोगों को आप से कैसे दूर जाना है या उन्हें बिना किसी समय स्वर्ग में अपनी आँखें उठाने के लिए प्रेरित करना पढ़ें।

कदम

1
जितना संभव हो उतना आँखें खोलें यदि आप एक अजीब तरह से व्यवहार करना चाहते हैं, तो आपको अपने चारों ओर क्या हो रहा है, इस पर बहुत अधिक ध्यान देना ज़रूरी नहीं है। आपको बादलों में अपना सिर होना चाहिए, पूरी तरह अनावश्यक हो और अपनी नाक के नीचे आने वाली सबसे स्पष्ट चीजों को ध्यान न दें। फिर, जब कोई व्यक्ति वार्तालाप में शामिल होने की कोशिश करता है, तो अपने आप को पूरी तरह से अनजान पकड़ा जाए और बातचीत में भाग लेने के लिए तैयार न हो। अगर आपने किसी को अपने पक्ष में अच्छा आधे घंटे तक नहीं देखा है, तो यह और भी अधिक विचित्र दिखाई देगा: मिशन पूरा!
  • 2
    अपने सिर में विस्तृत कल्पनाओं को जीवन दें। यदि आप अपने साथी को क्या कहते हैं, जब वे आप से पूछना अपने पसंदीदा चाय या यहाँ तक कि निमंत्रण है कि सभी कार्यालय को भेजा जाएगा एक पनडुब्बी में एक पार्टी में भाग लेने के लिए है कि क्या करने के लिए ड्रेगन से लड़ने के कल्पना। इन कल्पनाओं बहुत मदद की हो जाएगा और जगह में अगले कदम के लिए डाल दिया, या जब आप ध्वनि करने की कोशिश के रूप में दुनिया से अलग कर सकते हैं। यदि आप ये कल्पनाएं करना शुरू करते हैं (लेकिन यादृच्छिक पर करते हैं) या यदि आप उन्हें दूसरों के साथ साझा करते हैं, तो आप निश्चित रूप से अजीब लगेंगे।
  • 3
    दिन के दौरान अपनी उपस्थिति की जांच करने के बारे में चिंता न करें। यदि आप अजीब लगना चाहते हैं, तो आपको अपने आप को भी अक्सर देखना नहीं पड़ता है यह आपको चिपचिपा बालों के साथ चारों ओर जाने के लिए, शर्ट पर सॉस के साथ, पैंट में आधे में टकरा या पैंट से बाहर आने वाले कच्छा के साथ शर्ट के साथ। इससे आपको अपने और अपने आस-पास की आंखों में अजीब लग जाएगा, ताकि आपको अपने कपड़े या अपने बालों की स्थिति के बारे में कुछ बताने की हिम्मत न दें। यदि उन्हें ऐसा करना था, तो उत्तर देकर उत्तर दें "लेकिन मुझे यह पसंद है!" निस्संदेह आप उन्हें विस्थापित कर देंगे।
  • 4
    अपने दोस्तों और आपके आस-पास के लोगों को बेतुका प्रस्ताव बनाओ, लेकिन बिना किसी उत्तेजना के। कुछ कहें तो "क्या होगा अगर हम अपने सारे जूते ले गए और 20 या 30 मिनट के लिए उस कोने में फंस गए?" स्पष्टीकरण न दें अपने वार्ताकारों से इनपुट की तलाश के बिना, अपने सभी विचारों का अचानक अंत डालें प्रस्ताव के कुछ मिनट बाद, प्रतिक्रिया की परवाह किए बिना, ध्यान देना बंद करो आप यहां तक ​​जा सकते हैं, लेकिन यह इस विचार को और अधिक बताएगा कि आप अजीब नहीं बल्कि अशिष्ट हैं।
  • 5
    उन्होंने एक भी शब्द की घोषणा की, यह लंबा और एक विशेष रूप से तीव्र आवाज के साथ जब एक अजीब चुप्पी गिरता है शर्मिंदा चुप्पी आपको उन चीजों को करने का सही मौका देता है जो उन वर्तमान और भी असुविधाजनक बना देगा। यदि आपने फिल्म "वाटरबॉय" देखा है, तो सोचें कि "गेटोरेड" शब्द कहां से है। आप किसी भी शब्द का उपयोग कर सकते हैं हंसने के बिना, इसे गंभीरता से बताएं लोगों को यह नहीं सोचना चाहिए कि आप उद्देश्य पर अजीब कार्य करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें इस धारणा है कि आप गंभीर हैं।
  • 6
    यादृच्छिक पर हँसते हैं लेकिन एक मोटे ढंग से नहीं एक घबराहट घसीटना पर्याप्त होना चाहिए। यदि आप वाकई बहुत अजीब चीज़ें प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप गंभीर मौकों पर भी कोशिश कर सकते हैं, जैसे जब आपका मित्र आपको बताता है कि उसकी दादी अस्पताल में समाप्त हो गई है लेकिन याद रखें कि इस रवैया को अशिष्ट के रूप में व्याख्या नहीं किया जा सकता है, अजीब नहीं है जब आपका शिक्षक मजाक बना देता है या जब कोई अच्छा होना चाहता है, लेकिन सफल नहीं होता, तो आप भी हंसते हैं। यह आपको अजीब लग रहा है, इस तथ्य का उल्लेख नहीं करने के लिए कि हर कोई सोचता है कि आपको हास्य का बुरा अर्थ है।
  • 7
    सरल चीज़ों को करने के लिए बहुत समय लगता है, जबकि सभी लोग देख रहे हैं। आपको यह विचार देना होगा कि यह आपके लिए एक मुश्किल मिशन है और आप पर इतना लगाए जाने के लिए माफी मांगनी चाहिए। फिर, एक गलती करें और फिर से शुरू करें इस मामले में रोने के कगार पर रहने का प्रयास करें। आसान काम, और अधिक शर्मनाक स्थिति होगी और बेहतर यह सफल होगी। आप यह कर सकते हैं जब आपको बैग बंद करना पड़ता है, एक दरवाज़ा खोलकर, अपने फोन से चित्र लेने का प्रयास करें या अपने जूते जकड़ें।
  • 8
    जब आप किसी खेल के लिए खुद को समर्पित करते हैं, तो आप अक्सर गलतियाँ करते हैं इन अवसरों के दौरान जितनी गलतियाँ करते हैं, उतना ही बेहतर होगा, खासकर यदि आप किसी गतिविधि का अभ्यास करते समय गिरते हैं, तो यह वास्तव में असंभव है, उदाहरण के लिए पिंग पोंग खेलते हैं। आप गेंद को गलत दिशा में या विरोधी टीम के लिए स्कोर में भी फेंक सकते हैं। यदि आप रोते हैं या दिखते हुए हिलते हुए देखते हैं, तो स्थिति आपके आस-पास के लोगों के लिए और भी अधिक विचित्र होगी। यदि आप पृथ्वी के चेहरे पर सबसे अच्छे एथलीट थे, तो यह बेहतर होगा - लोगों को और भी असहज महसूस होगा
  • 9
    वह कहते हैं कि जब वह नहीं है तो एक व्यक्ति सेक्सी है। यदि आप एक दोस्त के साथ टीवी देखते हैं और जब आप ज़ैप होते हैं, तो आप स्क्रीन पर एक मध्य-आयु वाले प्रस्तोता देखेंगे, एक मजबूत प्रशंसा व्यक्त करें। जब आपका मित्र आपको देखता है, तो आप सोचते हैं कि आपने अपना दिमाग खो दिया है, दोषी नजरिए कुछ भी मत कहो चुप्पी गिरने दो। स्पष्टीकरण न दें या अपनी सजा को स्पष्ट मत करें। इसे संदेह में छोड़ दें
  • 10
    मुझे क्षमा करें, भले ही आपने कुछ गलत नहीं किया। गलती नहीं करते हुए या किसी को नुकसान पहुंचाने के दौरान यह माफी माँगने के लिए वास्तव में अजीब है उदाहरण के लिए, जब आप किसी के दरवाजे खोलते हैं या फोन का जवाब देते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं जब दूसरा व्यक्ति गलत है तो माफ़ी मांगना भी बेहतर है, उदाहरण के लिए जब कोई गली में समाप्त होता है या आप पर अपना पेय डालता है जब आप ऐसा करते हैं तो वास्तव में शर्मीली और शर्मिंदा देखने का प्रयास करें, इससे आपको बोनस अंक प्राप्त करने की अनुमति मिल जाएगी।
  • 11
    चीजों में उलझा हुआ वैकल्पिक रूप से, स्ट्रीट लैंप या विभिन्न खंभे जैसे सड़क पर आप जो चीज़ मिलते हैं, उसके बारे में ठोकर या बैंगनी लगाना जानबूझकर इसे करने का विचार देना महत्वपूर्ण नहीं है उलझन में लग रहा है, जैसे कि आप दिन में सपने देखते हैं, वास्तव में आप इस लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं। बादलों पर घूरते हुए और अपने सिर को खरोंचते हुए पूरी तरह से खो जाने पर, अचानक आप कुत्ते की पट्टा के साथ उलझते हैं, तो आप बिल्कुल विचित्र दिखाई देंगे।
  • 12
    एक परेशान तरीके से आँखों में दूसरों को देखो। किसी को ठीक करें, जिसे आप किसी अच्छे समय के लिए नहीं जानते यदि यह व्यक्ति आपको जानता है और आपसे बात कर रहा है, तो उसके पास काफी करीब आओ और झपकी मत डालो। अपने आप को अतिरिक्त अंक के लिए पागल या जंकिकी बनाओ। आपको उस व्यक्ति द्वारा पूरी तरह से मोहित किया जा रहा है, जिस पर आप घूर रहे हैं यदि थोड़ी देर के लिए ऐसा करने के बाद आप दूर देखना चाहते हैं, तो नीचे की ओर मुड़ें और अपने कुत्ते को आँखों में असहज रूप से देखें
  • 13
    जब आप असहज रूप से व्यवहार करते हैं, तो उसे रेखांकित करें: "यह वास्तव में शर्मनाक है", "मैं वास्तव में अजीब हूँ, दोस्त" या "क्या मैं उस से अजनबी हो सकता हूं?" ये उत्कृष्ट वाक्यांश हैं, यह गारंटी है कि आपके आस-पास के सभी लोग और भी असहज महसूस करेंगे। अगर मैंने कहा, "यह कितना शर्मिंदगी है!" यह बेहतर होगा, खासकर जब आप किसी को गलती से अपमानित करते हैं या असुविधाजनक कार्रवाई करते हैं
  • 14
    विशेषण "अजीब" के साथ चीजों को परिभाषित करें, भले ही वे नहीं हों। यह कहना ठीक है "अजीब कैसे!", जब वास्तविकता में कुछ भी अजीब नहीं हुआ क्या आप जानते हैं कि केवल अजीब बात क्या होगी? आपका व्यवहार आप इसे पूरी तरह से सामान्य परिस्थितियों में आज़मा सकते हैं, जैसे जब कोई आपको प्रस्तुत करता है, जब कोई व्यक्ति एलेवेटर में एक बटन दबाता है या जब एक दंपती गड़बड़ कर रहा है।
  • 15
    बहुत अधिक जानकारी प्रकट करें लोगों को बताने से ज्यादा शर्मनाक नहीं है कि आप स्वयं एक दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं। आप अपने हम्सटर के साथ अपने जुनून बता सकते हैं, तथ्य यह है कि आपके माता-पिता अभी भी अपने कंबल रोल करेंगे, तो आप के रूप में यह आदत पर काबू पाने के नाक में अपनी उंगलियों डाल करने के लिए मुश्किल है, वह एक महिला, क्रश आप को गले लगा लिया कभी नहीं अपने पहले चचेरे भाई या इस तथ्य के लिए कि आप अपने दांतों को ब्रश करने के लिए अक्सर भूल जाते हैं बल्कि शर्मनाक रहस्य का चयन करें, जो आपके सबसे अच्छे दोस्त भी जानना पसंद नहीं करते, और फिर इसे एक पूर्ण अजनबी के लिए प्रकट करते हैं।
  • 16



    अन्य लोगों को सार्वजनिक रूप से निजी जानकारी के लिए उन्हें पूछना असहज महसूस करना यह एक और महान कदम है जब आप किसी मित्र से मिलते हैं और अन्य लोगों के साथ होते हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं "क्या आपको वह बुरी नज़र आ गई थी? क्या आप अभी भी सुपर संक्रामक हैं? "या" क्या आप अभी भी उस लड़की के बारे में सोचते हैं जिसे आप पसंद करते हैं? ओह मुझे पता है, अस्वीकार कर दिया बेकार " यह व्यक्ति वास्तव में असुविधाजनक महसूस करेगा, और उसके आसपास के लोगों के साथ ऐसा ही होगा। ऐसी जगह लाने के लिए और अधिक शर्मनाक है जिसे आप वास्तव में मौके पर आविष्कार किया था, जैसे "आपकी मेडिकल यात्रा अच्छी तरह से आए? क्या उन्होंने आपको अपने अंगूठे को चूसने को रोकने का एक तरीका ढूंढने में मदद की? " यह भ्रम और शर्मिंदगी, एक विजेता युग्म का कारण होगा।
  • 17
    शर्मिंदगी से उस व्यक्ति के साथ व्यवहार करें जिसकी आपको पसंद है किसी को स्पष्ट करने के लिए अपनी कमजोरी बनाने के लिए और अधिक विचित्र कुछ भी नहीं है अगर आप अपने कुचलने के साथ एक बेतुका तरीके से व्यवहार करना चाहते हैं, तो आप हमेशा सबसे पहले उनसे संपर्क करें, भले ही वह अपने दोस्तों के साथ स्पष्ट रूप से अपने व्यवसाय के बारे में बात कर रहे हों। आप उसे नम्रता से नमस्कार कर सकते हैं और पादरी के साथ टकराने, कुछ में उछलकर, ठोकरें या जमीन पर अपने सभी भोजन को फेंकने से इतना विचलित महसूस कर सकते हैं। उसे विशेष रूप से अजीब प्रशंसा दें, जैसे "मैंने देखा कि आपने पिछले महीने इस गुलाबी स्वेटर को तीन बार पहना था। वैसे भी यह आपके लिए बहुत अच्छा है ", यह आपको गारंटी देगा कि स्थिति को और भी अधिक शर्मनाक बनाने के लिए।
  • 18
    मूर्खता से नृत्य आह, नृत्य शर्मिंदगी का कारण होने के सबसे आसान तरीकों में से एक यदि आप एक शर्मनाक नर्तक बनना चाहते हैं, तो कई चीजें हैं जो आप कर सकते हैं। आप केंद्र का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर सकते हैं क्योंकि आप अपने शरीर को डांस फ्लोर पर हिंसक रूप से खींचते हैं, विश्वास करने का नाटक करते हैं कि आप एक महान नर्तक हैं आप पुरानी शैली में नृत्य कर सकते हैं, ताकि कोई भी आपको गंभीरता से न ले जाए, लेकिन इस बीच में यह वास्तव में विश्वास करने का विचार दे। आप ज़ोर से गाने के दौरान संगीत की धड़कन को ऊपर और नीचे बाँध सकते हैं और ताली बजा सकते हैं। यदि आप पाठ को पूरी तरह याद करते हैं तो आपको बोनस अंक मिलेंगे।
  • 19
    शर्मिंदगी से गले लगाओ सबसे विचित्र गले में से एक अपने गधे को खींचने के लिए होते हैं जैसे कि आप एक बुजुर्ग महिला थे और आप जिस व्यक्ति को कसने चाहते हैं उसके प्रति झुकाव करते हैं, उसे पीठ पर एक अनमोटित पॅट देते हुए। यह और भी बेतुका है यदि आप अपने चेहरे पर दूसरे व्यक्ति से संपर्क करते हैं और आपको अपने चेहरे को दायीं ओर ले जाने में समस्या है या उसकी बाईं ओर इसे एक या दो सेकंड के लिए जरूरी से अधिक गले लगाते हुए स्थिति को और भी अधिक शर्मनाक बना देगा। यदि आप इस कदम की कोशिश करते हैं, तो कोई बेहतर व्यक्ति या जब यह स्पष्ट हो जाता है कि दूसरा व्यक्ति आपको गले लगाने के लिए नहीं चाहता है, बल्कि, आपको दूरी से नमस्कार करना या अपना हाथ हिला देना पसंद करता है, जबकि आप कसने के लिए वैसे भी फैलते हैं।
  • 20
    एक बच्चे का हाथ हिला जब वे आपको किसी बच्चे के साथ मिलते हैं, तो मोड़ो और अपना हाथ हिलाएं, अजीब बात कह रहे हैं, जैसे "मैंने आपके बारे में बहुत कुछ सुना" या "खुशी"। आप इसे एक ऐसे बच्चे के साथ भी करने की कोशिश कर सकते हैं जो केवल चार या पांच साल का है यदि आप अपने चारों ओर कुल भ्रम चाहते हैं।
  • 21
    किसी को नमस्कार कहना जिसे आप नहीं जानते। यह एक और पूरी तरह से शर्मनाक कदम है वह एक व्यक्ति को बधाई देता है, वास्तव में आश्वस्त प्रतीत होता है वह उसे जानता है जब आपको पता चलने के लिए पर्याप्त रूप से मिलता है कि आप नहीं जानते कि आप कौन हैं, तो आपको माफी मांगने के बजाय एक अप्रिय गड़बड़ करना चाहिए। मुझे इस निष्कर्ष पर आने से पहले दो बार सोचें कि आप बिल्कुल भी नहीं जानते, यह सब अजीब बना देगा।
  • इस कदम की एक भिन्नता अगर भीड़ में आप किसी व्यक्ति को आपके पीछे किसी को अलविदा कह रहे हैं, तो उसे देखो, हमेशा के अप्रिय चिल्लाहट को संभालना, जैसे कि मुझे यकीन है कि वह आपके लिए अलविदा कह रहा है।
  • 22
    एक व्यक्ति के लिए अभी भी दूर दरवाजा खुला रखें। बेशक, आपके पीछे किसी के लिए दरवाजे को पकड़ने के लिए विनम्रता है हालांकि, जब आप किसी व्यक्ति को आते देखते हैं, लेकिन उनके आने से पहले वे अभी भी समय की कमी रखते हैं, उन्हें रखते हुए दरवाजा वास्तव में असुविधाजनक होता है। अजीब मुस्कुराएं और अपने कंधों को उगलें, जैसा कि आप उसे पकड़ना जारी रखते हैं, उसे अपनी गति को लंबा करने के लिए मजबूर करते हैं।
  • 23
    गलत व्यक्ति को एक अंतरंग संदेश भेजें एक बहुत ही निजी पाठ लिखें, जैसे "आप हमारी तारीख तक क्यों नहीं आए?", "मैंने आपको बताया था कि कल विगत हुआ कल बदतर हो रही है" या "मैं दो दिनों के लिए बाथरूम में नहीं जा सकता हूं!" इसे किसी ऐसे व्यक्ति को भेजें, जो इसे बिल्कुल भी अपेक्षा नहीं करेगा। यह एक परिचित हो सकता है, जिसने आपको अपना नंबर दिया, एक व्यक्ति जिसे आप अपने साथ या किसी ऐसे व्यक्ति से बाहर जाने के लिए आमंत्रित करना चाहेंगे जिसे आपने साल में नहीं बताया है और जो यह भी नहीं जानता कि संदेश कौन से आ रहा है। अगर यह व्यक्ति आपको जवाब देता है, आपको बता रहा है कि आपको लगता है कि आपके पास गलत संख्या है, तो आप एक और संदेश भेज सकते हैं, "यह आपके लिए वास्तव में था"।
  • 24
    "पुल" कहने वाले दरवाजे को दबाएं यह बहुत अच्छा काम करता है यदि आप इसे आक्रामक रूप से करते हैं, तो आप की तरह कार्य करना यह पता नहीं लगा सकते कि समस्या कहां है अगर आप एक दुकान में हैं, तो आप किसी से पूछ सकते हैं जो आपकी मदद करने के लिए वहां काम करता है, क्योंकि द्वार "लॉक" है। अगर कोई आपकी मदद करने की कोशिश करता है, तो आपको वास्तव में परेशान होना चाहिए और निराश होना चाहिए। आप कहते हैं कि "मैं यहाँ फिर कभी नहीं आएगा!"
  • 25
    औपचारिक स्थितियों में पांच मारो सूट में एक से ज्यादा एक व्यक्ति और टाई ने पांचों को हराकर नफरत करता है अगली बार जब आप एक औपचारिक कार्यक्रम में भाग लेते हैं, जहां लोगों को पेशेवर या शालीनता से व्यवहार करना चाहिए, तो जितने संभव हो उतने लोगों के साथ पांचों को हरा करने की कोशिश करें। जब भी कोई आपके हाथ को हिलाकर कोशिश करता है, तो आपको इंडेक्स के साथ कोई नहीं कहना चाहिए और फिर पांच को हरा करने की कोशिश करनी चाहिए। "मुझे पांच, दोस्त!" जैसे एक वाक्य कहें इससे स्थिति की विचित्रता बढ़ जाएगी
  • 26
    यदि आप एक नवगठित युगल से मिलते हैं, तो उनकी प्रतिबद्धता की गंभीरता के बारे में अविश्वासी प्रश्न पूछें यदि आपका कोई मित्र हाल ही में एक लड़की में भाग लिया है, तो आप उन्हें खुलेआम से पूछ सकते हैं "क्या यह एक गंभीर संबंध है? क्या आपको लगता है कि आप शादी करेंगे? ", जवाब में बहुत रुचि दिखाई देने की कोशिश करता है। जितना अधिक लोग सवाल सुनेंगे, उतना ही शर्मनाक स्थिति होगी। यदि आपका मित्र स्पष्ट रूप से इस विचार को बताता है कि आप इसके बारे में बात नहीं करना चाहते हैं, तो कार्य करें जैसे आपको संदेश नहीं मिलता है
  • 27
    अक्सर स्क्रैच यदि आप अजीब दिखना चाहते हैं, तो आपको अपने बक्से, क्रॉच, अपने घुटनों के पीछे, अपने पैरों, अपने सिर या आपके शरीर के किसी अन्य भाग को खरोंच करना चाहिए। यदि आप "मुझे लगता है कि मुझ पर बिस्तर कीड़े हैं" या "मैं वास्तव में खुजली महसूस करता हूं" जैसे वाक्यांशों का कहना है, तो सभी असहज महसूस करेंगे।
  • 28
    अपने दांतों के बीच भोजन के साथ चारों ओर जाएं गोभी का एक अच्छा टुकड़ा लें या कुछ अंधेरा हो और अप्रिय लग जाएं और सुनिश्चित करें कि आपके दांतों के बीच रहता है, अधिमानतः सामने वाले के बीच। फिर, जितने संभव हो सके उतने लोगों के साथ बातचीत में शामिल होने का प्रयास करें और अक्सर मुस्कुराएं, इसलिए उन्हें अपने दांतों को देखने के लिए मजबूर किया जाएगा ऐसा करते रहें जब तक कि कोई कहता है कि आपके पास कुछ नहीं है जब वे आपको बताते हैं, तो आप अप्रत्याशित रूप से उत्तर देते हैं, "अजीब कैसे, आज भी मेरे दांतों को ब्रश करने के लिए मैं भूल गया होगा!"
  • 29
    अपने पूर्व मित्र के नाम से अपने मित्र की प्रेमिका को बुलाओ एक पूर्व की नियुक्ति की तुलना में किसी नए रिश्ते में कोई और परेशानी नहीं हो सकती। यदि आपका मित्र आपको सिंडी, उसकी नई प्रेमिका को परिचय दे, मारिया के साथ टूटने के बाद, जिसके साथ वह पांच साल के लिए एक साथ रहा है, तो उत्साह से चिंतित होना "मैरी को देखने के लिए कितना अच्छा है!" जब गरीब सिंडी आपको प्रस्तुत करता है । फिर, मुझे क्षमा करें और कुछ अप्रिय कहें, जैसे "आप बहुत पसंद करते हैं ..." या "मुझे तुम्हारी इतनी प्रिय, पुरानी मारिया याद आती है।" यह गारंटी दी जाती है कि आपका मित्र हिसाब से आगे बढ़ेगा और इससे आँख की झपकी में परेशानी पैदा होगी।
  • 30
    एक स्टोर दर्ज करें और उस व्यक्ति की सहायता मांगें जो वहां काम नहीं करता है। यह पैंतरेबाज़ी हमेशा आपको कई बिंदुओं को प्राप्त करने की अनुमति देता है। एक दुकान पर जाएं और एक ऐसे व्यक्ति को ढूँढ़ें जो स्पष्ट रूप से वहां काम नहीं कर रहा है, खरीदारी करने के लिए लगे किसी और को लगता है कि लगता है उसके बाद, "माफ करना" कहो, और संभवतः सबसे स्पष्ट तरीके से मदद के लिए पूछें। यदि आप अजीब सवाल पूछते हैं, तो यह सबसे अच्छा काम करता है, उदाहरण के लिए आप एक सुपरमार्केट में हैं और किसी व्यक्ति से अव्यवहारियों को चुनने में मदद करने के लिए कहें या अगर आप बता सकते हैं कि एक विस्फोट की देखभाल के लिए क्रीम कहाँ मिलेगा।
  • टिप्स

    • कह रही है यादृच्छिक चीजें बहुत महत्वपूर्ण है ऐसा करने से या उससे कुछ और अजीब बात नहीं है जो उस परिस्थिति के साथ कुछ नहीं करना है जो आप कर रहे हैं उदाहरण के लिए, यदि आपका सहयोगी आपको पूछता है कि "क्या आपके पास स्टेपलर है?", तो आप उत्तर देते हुए कहते हैं, "नहीं, लेकिन यह अजीब नहीं होगा कि जब आप शॉवर में रहते हैं तो चिकन आपको पकड़ता है"।
    • यदि आपके पास ज्यादा कल्पना नहीं है और यादृच्छिक बातों को नहीं कह सकते हैं, उपन्यास पढ़ना शुरू कर सकते हैं, फिल्में देखना और अपने आसपास की दुनिया के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। जितना अधिक आप जानते हैं, गहरा और अधिक विचित्र अपनी अजीबता हो सकती है।
    • लगातार अलग-अलग होने का प्रयास न करें यह प्राकृतिक, अनियोजित
    • असहज हालात आम तौर पर तब बनते हैं जब कोई व्यक्ति उस तरह से व्यवहार करता है जिसे समाज द्वारा सार्वजनिक रूप से सही नहीं माना जाता है। अपने आप को स्पष्ट रूप से व्यक्त करना और अजीब व्यवहार करना सीखें, सामाजिक मानदंडों के बावजूद।
    • इन चरणों के बाद भी लोगों को लगता है कि आप अजीब नहीं हैं लेकिन मानसिक रूप से अस्थिर हैं। इस आशय को कम करने के लिए, अपने व्यवहार की व्याख्या करें। यह अभी भी परेशान हो जाएगा, लेकिन वे आपको एक मनोरोग अस्पताल नहीं ले जायेंगे, जहां एक नर्स एक स्ट्रेटजेकेट में आपके लिए इंतजार करेगी।

    चेतावनी

    • अजीब तरह से रहें जब आप खतरे में न हों।
    • एक बार जब आप सीखें कि इस तरह से व्यवहार कैसे किया जाए, तो आप हमेशा ऐसा करने की आदत ले सकते हैं, खुद को नियंत्रित करने का प्रयास करें
    • अक्सर इन कदमों से आप अपने दोस्तों और प्रियजनों से विमुख हो सकते हैं, अजनबियों की आंखों में आप असहनीय बना सकते हैं और लोगों को राजी कर सकते हैं कि आपको पार्टियों और अन्य सामाजिक घटनाओं में आमंत्रित करने की कोई जरूरत नहीं है।
    • विचित्र किसी को भी अपमान नहीं करना चाहिए
    • इस तरह अभिनय मित्रों को बनाने के लिए आदर्श नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com